हिंदी नेकेड बीएफ

Image source,মায়ের গুদ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ चूत लंड चूत लंड: हिंदी नेकेड बीएफ, उफ़…’ भाभी फुसफुसाई और खुद अपना पेटीकोट पेंटी के साथ निकाल दिया।अब हम दोनों पूरी तरह नंगे एक दूसरे की बाहों में चिपक कर चूम रहे थे, दबा रहे थे, चाट रहे थे।‘उफ़ कमल तेरे बदन की गर्मी से… इस मस्त लंड की रगड़ा से.

சுகன்யா செக்ஸ் வீடியோ

जिससे मेरा आधा लंड उसकी चूत की गहराइयों में उतर गया।हालाँकि वो लंड का स्वाद ले चुकी थी, तब भी वो कई महीनों से चुदी नहीं थी तो उसकी चूत बहुत कसी हुई थी।वो लौड़े के दर्द के मारे जरा कराहने लगी। उसकी आवाजों से मुझे किसी का डर नहीं था. सेक्स वीडियो हिंदी भाभीलेकिन मजा भी खूब आ रहा था।मैंने फाइनली पूरी ताकत से धक्का मारा और अपना पूरा लंड उसकी चुत में जड़ तक पेल दिया।वो दर्द से रोने लगी.

तू तो पूरी मस्त हो गई है।हम दोनों को यूं ही धकापेल करते हुए कुछ मिनट हो गए थे।अब शालू बोली- थोड़ा तेज कर. सेकसी चूतपर वो डर भी रहा था।वो सरला की चूची कमर छूना चाहता था… उनसे खेलना चाहता था… उसके होंठों को चूमना चाहता था।‘और नहीं तो क्या? और अगर तू नहीं देगा, तो मैं तेरा जबर चोदन कर दूँगी।’ सरला भाभी हँस कर बोलीं और कमल को खींच कर खड़ा कर दिया।कमल का लंड खड़ा था, पजामे में टेन्ट बना हुआ था, सरला ने कमल के खड़े लंड को पजामे के ऊपर से पकड़ लिया और कमल का हाथ अपनी चूचियों पर रख कर बोलीं- इसको धीरे-धीरे दबा ना.

क्योंकि मुझे अकेले सोने से डर लगता है।मैंने ‘हाँ’ बोला और मामी रूम में चली गईं। अब मैं सोचने लगा कि आज तो लॉटरी लग गई.हिंदी नेकेड बीएफ: पर योनि की कसावट अभी भी बरकरार थी।मैंने कमर धीरे-धीरे हिलाया और उसे छेड़ा- गाजर इससे भी मोटी थी क्या?किमी ने ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ के साथ लड़खड़ाते हुए कहा- आह्ह.

दिल्ली में अपने पेरेंट्स के साथ रहता हूँ। मेरी आयु बेशक 18 साल की है.मामी सोने का नाटक कर रही थीं।मैंने आहिस्ते-आहिस्ते अपनी एक उंगली मामी की चुत में डाली और हिलाने लगा। मामी मजे से लेटी रहीं, तो मैंने दो उंगलियां.

मारवाड़ी ओपन चुदाई - हिंदी नेकेड बीएफ

कैसे करते हैं?मैंने सोचा भाभी को सिड्यूस करने का यही सही मौका है, मैं भाभी के पीछे चिपक कर खड़ा हो गया और मैंने भी अपने हाथ भाभी के साथ आटे में डाल दिए और आटा गूँथने लगा।भाभी ने नशे में हिलते हुए कहा- राहुल यह क्या कर रहे हो यार.वंदना की ब्रा अब उसकी दोनों बाहों में झूल रही थी और उसके हाथ वापस से मेरे सर को अपनी चूचियों में दबाने का प्रयास कर रहे थे.

जो मैंने उसकी पेंटी से साफ़ कीं और फिर उसकी बुर को भी अच्छे से पोंछ कर साफ किया।अब वो शांत लेटी थी.हिंदी नेकेड बीएफ तो क्रिकेट की गेम शुरू हो चुकी थी इसलिए मुझे किसी टीम में नहीं लिया गया तो मैं एक तरफ जाकर बैठ कर क्रिकेट देखने लगा।तभी प्रमोद वहाँ आया और उसने मुझसे कहा- अगर तुम चाहो.

फिर रेडी हो जाएगी।अब दोस्त की शादी होने के बाद मैंने भी उसकी वाइफ की चूत की चुदाई की है.

ब्लू सेक्स बताइए?

हिंदी नेकेड बीएफ किसी को पता नहीं चलेगा।पहले मना करने के बाद चाची ने कहा- देख किसी को बताना मत और सिर्फ एक बार ही किस करेगा ना!मैंने कहा- हाँ ठीक है.

बीपी गर्ल?बीएफ सेक्स नेपाली

हिंदी नेकेड बीएफ ये तो मैंने अभी सोचा भी नहीं था। मेरे ‘वो’ तो बहुत तेज निकले, मैं घबराहट, शर्म और खुशी से लबरेज होने लगी।मैंने तुरंत ही अपना चेहरा घुमा लिया.

एक्स एक्स एक्स हिंदी में ब्लू फिल्म

और सुन मुझे वाइल्ड सेक्स बहुत पसंद है।मैं- बांडेज किया है कभी?भाभी- हाँ एक बार किया था।मैं- ओह्ह गुड.जैसे ही मेरे होंठों ने उसकी आँखों को छूआ, उसके पूरे शरीर में एक सिहरन सी दौड़ गई और वो मुझसे लिपट गई।मैंने उसे धीरे से अपने से अलग किया और जेब से चॉकलेट निकल कर रेपर फाड़ कर एक टुकड़ा तोड़ा और उसके मुँह में डाल दिया उसने भी वो टुकड़ा दाँतों में ही पकड़ लिया और अपना मुँह मेरी ओर बढ़ा दिया.

हिंदी नेकेड बीएफ बाकी जो आपकी मर्जी हो वो दूसरे राउंड में कर लेंगे।मैंने भाभी की इस विनती को स्वीकार किया और एक काफी जोर का झटका मारा। ये झटका इतना तीव्र था कि मेरा पूरा लंड भाभी की चूत में जड़ तक घुस गया। भाभी ने दर्द से अपने दोनों पैर हवा में लहरा दिए और आँख खोलकर ‘आह.

देवर भाभी देवर भाभी

फ्री वाली ब्लू फिल्मदोस्तो, आज मैं आपको अपनी मामी की चुदाई की कहानी सुनाने जा रहा हूँ।मेरा नाम रोहन है.

जिसका नाम निक्की है, जो एक मल्टीनेशनल कंपनी के सर्विस सेंटर में फ्रंट डेस्क पर काम करती थी।उस कम्पनी का ऑफिस उसके घर के करीब भी था। वैसे उसकी कंपनी मेरी क्लाइंट भी थी। वो मेरे कैरियर का शुरूआती दौर था.पर मेरा लंड धीरे-धीरे उसके अन्दर जाने लगा।मेरी सोच से उल्टा वो पहले से चुदी थी और उसने मेरा पूरा लंड अन्दर ले लिया जबकि ये मेरे लिए पहली बार था।अब वो मुझसे धक्के लगाने के लिए बोली.

आंटी जोर से मेरे सर को अपनी चुत के अन्दर दबाने लगीं, आंटी सेक्स भरे, चुदास भरे स्वर में कहने लगीं- पियो मेरे राजा.

जिससे हुआ ये कि चाची फिर से जोश में आ गईं और फिर से वो ऐना बाजी की चुत को चाटने लगीं।‘उम्म्म्म.

और किसी भी प्रकर से ब्लैकमेल तो नहीं करोगे?मैंने बोला- भाभी आप कैसी बातें कर रही हो. वो समय मैं कभी नहीं भूल सकता। हम दोनों ने उस दिन दो बार और सेक्स किया और उसे जब वापस बस में बिठाया.

ब्लू फिल्म दिखाना ब्लू फिल्म पेटीकोट उसके पैरों में गिर गया, ब्लाऊज़ उसकी बाहों में झूल रहा था, मैंने उसे भी उतार दिया.

સેક્સી વિડઓ

हिंदी नेकेड बीएफ: श्रेयापूरी नंगी हो हाती है तो उसका चिकना बदन, और चूत देख करशब्दिताउसके साथ लेस्बियन सेक्स करने लगती है!आप खुद उन दोनों की बातचीत सुन कर मजा लीजिए.उन्होंने मेरा हाल पूछा और कपड़े बदलने चली गईं।मेरे मन में अभी भी उनके प्रति कोई कामावेश जैसी भावना नहीं थी। फिर वो कमरे में ही अपने बिस्तर पर लेट गईं, शायद उस दिन उनके सर में दर्द था। उन्होंने अपने पुत्र को सर को दबाने को बोला.