कुंवार लड़की का बीएफ

Image source,सेक्स व्हिडिओ चोदाचोदी

तस्वीर का शीर्षक ,

हिनदीबीएफ: कुंवार लड़की का बीएफ, फिर उसने नाश्ता बनाया और बताया कि उसकी सहेली अपने परिवार के साथ 3 दिनों के लिए ऊटी गयी है और आज वो अपना पूरा दिन मेरे साथ बिताना चाहती है.

हिंदी हॉट बीपी

मैंने बोला- लंड खड़ा करके रखो और जब बहन तेरे रूम में आए उसी समय आंखें बंद करके मुठ मारने लगना, उसे ऐसा फील होगा तुम तो आँखें बंद किए हुए हो तो तुमने बहन को देखा ही नहीं. ब्लू फिल्म सेक्सी भेजोअब उसने मुझे घोड़ी बनाया और पीछे से सीधा झटका मारते हुए लंड पेल दिया.

मैं तुझे फ़्रीज़ की कोई भी चीज जैसे केला हो या कोई सब्जी जैसे भिंडी या तुरयी, कुछ भी मुँह में दूँगा. नर्स की चुदाईदोस्तो, आपने मेरी इस होम सेक्स कहानी में अब तक पढ़ा कि मेरी चचेरी बहन अनुराधा मेरे पास चुदने के लिए आ गई थी और मैंने उसकी चूत को चूस चाट कर झाड़ दिया था.

मेरा मन तो कर रहा था कि अभी चाची को पकड़कर पीछे से उनकी चूत में लंड डाल दूं.कुंवार लड़की का बीएफ: मैं आपके लंड को प्यार से चुसूंगी, काटूंगी नहीं, बस जल्दी से मेरे मुँह में आप अपना लंड घुसा दो.

पहली बार बुर के पास एक मज़बूत सुडौल लंड को महसूस किया था, मेरीबुर की लकीरमें लंड चिपक सा गया, आह्ह क्या नैसर्गिक अहसास… पहले कभी पूर्णतया विकसित लंड आँखों के सामने तो आया नहीं था, सिर्फ xxx फिल्मों में ही देखा था.आप जानते ही हैं बहुत से फ्रेंडशिप के लिए थे, बहुत से मुझे चोदने के लिए और बहुत से कंसल्टेंसी के लिए भी थे, जिसमें मुझसे कई लड़कियों ने अपने भाई से चुदवाना है कुछ हेल्प कर दो, की सलाह मांगी थी.

देसी बीपी ओपन - कुंवार लड़की का बीएफ

उस लम्बी चुदाई में मैं 3 बार झड़ी और फिर वो भी झड़ गया, उसने मेरी चूत में ही अपना पानी छोड़ दिया।उस रात हमने 5 बार चुदाई की.आशीष को भी मेरी स्थिति का आभास हो चला था, वो मेरे पास आ गए फिर और पास इतने पास के मुझे उनके जिस्म के वही गंध महसूस होने लगी, मेरी आँखें बंद होने लगी कि तभी उनके गर्म होंठों का अहसास हुआ, मेरे हाथ उनकी नग्न पीठ पे चले गए और हम दोनों एक दूसरे के होंठों का रस पीने लगे.

मेरे साथियो, आप मुझे मेरी बाप बेटी सेक्स स्टोरी पर कमेंट्स कर सकते हैं.कुंवार लड़की का बीएफ अब और क्या फीस चाहिए मेरे नाई जी को?”मैंने बहु की पैंटी नीचे खिसका दी और अपना लंड गांड के छेद से अड़ा दिया- फीस तो मैं इसी छेद से वसूलूंगा आज!धत्त, वहाँ मैंने कभी नहीं करवाया.

धीरे धीरे बहा दे ये बोतल अपनी सहेली के बदन पे हम सारे इसका बदन चाट चाट कर शराब पिएंगे.

ब्लू पिक्चर सेक्सी चोदने वाला?

कुंवार लड़की का बीएफ मैंने अपनी पोजीशन बदली और अपना सिर शहज़ाद के पैरों की तरफ कर दिया जिससे मेरी टांगें शहज़ाद की तरफ हो गई और मेरी चूत उसके नजदीक हो गई.

सेक्सी ब्लू इंडिया?ইন্ডিয়ার ব্লু ফিল্ম

कुंवार लड़की का बीएफ मैंने अपना लंड बाहर निकाला तो उसमें ब्लड लगा हुआ था, बेडशीट भी खराब हो गई थी.

क्सक्सक्स वदीओ

बाकी टीना इन दिनों मायूस रहने लगी तो गुलशन जी ने सुमन को मना कर दिया कि कुछ दिन टीना से ज़्यादा बात ना करो, वो कहीं खोई हुई है.अरे मेरे जैसी औरत की बात छोड़, किसी भी औरत को ऐसा लंड मिले तो वो मस्त हो जाये और रंडी जैसे चुदवाये.

कुंवार लड़की का बीएफ मामी की चुत भी पहली बार देखी, चुत पर बिल्कुल बाल नहीं थे, मामी की चुत पूरी गोरी चुत थी.

राजस्थानी मारवाड़ी सेक्स ओपन

सेक्सी बफ ओपनउससे लंड चुत कुछ समझ नहीं आया और पूछने लगी कि इसका मतलब क्या हुआ?मैंने कहा- जानना चाहती हो?वो ‘हाँ’ बोली.

मैंने अपना हाथ उसकी जाँघ पर डाल दिया, उसकी कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई.मैं एक लड़की की असली कीमत जानता हूँ मगर फिर भी आज तक ऐसा कभी-कभार ही हुआ है कि मुझे चुत के दर्शन हो पाए हैं.

रीना उठी और कविता के ऊपर ही लेट गयी और उसके होंठों से अपने होंठ मिला दिए.

मुझे मेहता का लंड भी बहुत पसंद आ गया था इसलिए मैं आज भी उसके घर जा कर उससे खूब जम कर चुदवाती हूँ और मजा लेती हूँ.

मामी आई थीं, वे अन्दर आईं तो मैंने पूछा- मामी, आप कहाँ गई थीं?मामी- मैं एक दुकान पर कुछ सामान खरीदने गई थी. फिर लोवर उतारा, मेरा अंडरवियर उतारते हुए मेरे मुँह की तरफ देखा और हंसी.

সেক্স সেক্স সেক্স সেক্স সেক্স সেক্স सेक्सी सीन देख कर मॉम भी गर्म हो गई थीं क्योंकि वैसे भी उन्होंने अभी-अभी अपनी झांटों को साफ़ किया था.

नंगी सेक्सी नंगी सेक्सी

कुंवार लड़की का बीएफ: मगर इस वक़्त उसको चुत तो नहीं मिली लेकिन एक कमसिन कली का स्पर्श उसको और पागल बना रहा था.मैं जब उठी तो उसकी तरफ देख कर मैंने कटीली सी हंसी बिखेरी और बोली- कितने ठरकी हो तुम?वो बोला- नहीं मेमसाब, माफ़ करना.