बीएफ विदेव

Image source,हिंदी फिल्म सेक्सी वीडियो कॉम

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी मौसी की चुदाई: बीएफ विदेव, आज मुझे सेक्स का मज़ा दे ही दो।’उसकी रज़ामंदी देख मेरा मन निहाल हो गया और मैंने बिना देर किए उसके और अपने सारे कपड़े उतार दिए।उसकी चूत एकदम पाव रोटी की तरफ फूली हुई थी और उसकी चूत पर हल्के-हल्के भूरे रंग के बाल थे।मैंने अपनी एक उंगली उसकी चूत में घुसा दी.

बिहारी सेक्सी 2020

मेरी तो अभी प्यास भी पूरी नहीं हुई।’उस समय मैं और मामी उस दृश्य को देख रहे थे तो हमारी हँसी नहीं रूकी।फिर अंत में हम भैंस को लेकर आ गए. करीना हीरोइन का सेक्सीमैं 3 बजे दोपहर में आपको लेने आऊँगी।फिर मैंने भी उससे बोला- सरिता तुम मुझे भी तो नाम से पुकार सकती हो.

मैं बुआ के साथ पैकिंग करने लगा। पैकिंग के बहाने कभी-कभी मैं बुआ की गाण्ड पर हाथ फेरा लेता. सेक्सी चुदाई बढ़ियामेरी कहानी कैसी लगी जरूर बताना।आपका प्यारा दोस्त सूरज[emailprotected].

पर कभी सीधे निकलते नहीं देखा।जब मालिश के दौरान उनकी चूत से पानी की पिचकारी निकली.बीएफ विदेव: ये तुम लोगों को ज्यादा मज़ा देगा।मोईन ने जो डिल्डो मुझे दिया था तकरीबन 17 इंच लंबा था। सेंटर में एक इंच की बेस थी और दोनों साइड्स तकरीबन 8-8 इंच लंबी थीं.

तो मैंने अपना लण्ड निकाला और उसके मुँह में डाल दिया।वो अब अपने मुँह से मेरा लण्ड हिलाने लगी। मेरा सारा माल उसके मुँह में गिर गया और वो सारा रस पी गई।उस दिन मैंने उसको दो बार चोदा।फिर हम दोनों ने कपड़े पहने।मैंने उससे पूछा- मज़ा आया?तो उसने कहा- दर्द बहुत हुआ.मैंने जोश में आकर पूरा लण्ड बाहर करके पूरी ताक़त से अपना पूरा मूसल लण्ड उनकी चूत में पेल दिया और बोला- तो फिर देखो मेरे लण्ड में कितना दम है.

2020 का सेक्सी वीडियो दिखाइए - बीएफ विदेव

बड़ी अच्छी चॉइस है तुम्हारी।मैं मुस्कुराने लगा।फिर भाभी ने कुछ सोच कर कहा- आई लव यू सूरज.गोरी चमड़ी वाली औरत को चोदना अच्छा लगता है। हम लोग इन विदेशी जोड़ों के साथ पहले भी स्वैपिंग कर चुके हैं।यह कहानी ऐसे ही विदेशी जोड़े के साथ स्वैपिंग की है.

तो देखा मेरे दोस्त की बहन की रसीली चूत मेरी आँखों के सामने है। उस पर थोड़े-थोड़े बाल थे। मैं उसकी चूत पर उंगली घुमाने लगा। थोड़ी देर बाद मैंने उसकी चूत पर किस किया.बीएफ विदेव मैं ट्राइ करती हूँ। अब दीदी साड़ी को कमर पर लपेटने लगी थी और मैंने धीरे से दीदी की कमर पर हाथ रख दिया। हाथ रखते ही मेरे दिल में कुछ होने लगा।दीदी बोली- अरे मुझे लपेटने तो दो.

जानने के लिए संपर्क में बने रहें।आपको मेरी तीसरी स्टोरी कैसी लगी जरूर बताएं.

आदिवासी कोर को सेक्सी?

बीएफ विदेव वो भी मेरा नाम लेकर!मैंने कहा- ठीक है।उसने नाश्ते के लिए पूछा, मैंने कहा- बाद में कर लेंगे.

नया सेक्सी भोजपुरी वीडियो?ब्लू पिक्चर का फोटो

बीएफ विदेव दोस्तो, मेरा नाम सूरज है, मैं सहारनपुर का रहने वाला हूँ, फिलहाल पढ़ाई कर रहा हूँ।मैं 21 साल का जवान पर दिखने के साथ ही थोड़ा मोटा भी हूँ।यह मेरी पहली कहानी है.

नेपाली सेक्सी फुल एचडी वीडियो

तो मेरा लंड तो प्रीत को देखते ही फिर से खड़ा हो गया।क्योंकि मैंने सोचा कि प्रीत को शॉर्ट्स पसंद आएगा.मैंने मामी को चुप करवाया और कहा- इसमें तुम दोनों में से किसी की गलती नहीं है.

बीएफ विदेव तो फिर वो सोफे पर मेरे बगल में बैठ गई और मेरे लंड से बोल रही थी- अले.

ब्राउज़र सेक्सी मूवी

मोनालिसा सेक्सी वीडियोसऔर दुबारा लण्ड को डाला तो लण्ड ज़ल्दी ही अन्दर घुस गया।अब उसका लण्ड तो मेरी चूत में समाँ गया.

जो सच के करीब थी और जीवंत थीं।मैं पिछले दस वर्षों से स्विंगिंग लाइफ स्टाइल में हूँ और इस यात्रा में मेरे कुछ बहुत अच्छे दोस्त बने।यह कहानी मेरी एक ऐसे ही महिला मित्र की है.लेकिन दरवाजा खुला था।मैं उसकी छत पर गई और रूम में जैसे है दाखिल हुई.

पीछे से जगबीर का लंड अपने उफान पर था और वो अपनी पैंट में से ही उसको ऊपर से नीचे तक रगड़ कर सहला रहा था और सिसकारियाँ ले रहा था।वो एकदम से मेरे पीछे आया और मेरी गर्दन अपनी तरफ घुमाते हुए मेरी नाक को अपने लंड पर दबा दिया और रगड़वाने लगा। उसका लंड करीब 6 इंच का था और 2.

एक लिप किस किया और मुझे जन्मदिन विश किया। मुझे वहीं बिठा कर अन्दर चली गई।थोड़ी देर बाद वो बाहर आई.

तो मेरा पूरा लण्ड उनकी चूत में चूत के गीले मुँह को ज़बरदस्ती फैलाते हुए अन्दर फिट हो गया।आंटी दर्द से मरी जा रही थीं. आजकल अंकल रात को क्यों नहीं आ रहे हैं?अम्मी ने थोड़ा गुस्सा दिखाते हुए कहा- तुमको क्या दिक्कत हो रही है?इधर मेरा भी तो असलम के बिना बुरा हाल था, मुझे भी अंकल से चुदे कई दिन हो चुके थे। अम्मी के साथ-साथ मेरी चूत को भी लण्ड की ज़रूरत सताने लगी थी।जिसका नतीजा यह हुआ कि मैंने बेअदबी के साथ अम्मी से कह दिया- अम्मी मुझे भी वही चाहिए.

जानवरों की सेक्सी फिल्म बताओ लंड गचाक से चूत में घुस गया, फिर लंड थोड़ा सा निकाल कर फिर तेज से धक्का मारा।भाभी की हल्की चीख निकली- आआआईईईईई.

सेक्सी सेक्सी सेक्सी सेक्सी चित्र

बीएफ विदेव: मुझे तुम्हारा लण्ड चूसना है।मैंने लौड़े को बाहर निकाल उसने गप से रसभरा लौड़ा चूसना शुरू कर दिया।मैंने पूछा- आज बुला लूँ उसको?वो बोली- आज तो नहीं चुदवाऊँगी मदन से.पर मैंने उसे वैसे ही दबाए रखा।थोड़ी देर उसका दर्द कम तक मैं उसकी चूचियाँ दबाने और उसकी चूत को सहलाने का काम करता रहा।।जब वो नॉर्मल हुई.