https://thumb-v0.xhcdn.com/a/eHfL0f0l_mmz_BSe8CRLMQ/022/570/870/526x298.t.webm

Image source,एक्स एक्स एक्स इंडियन सेक्स मूवी

तस्वीर का शीर्षक ,

सुहागरात एक्स: बीएफ के सेक्सी वीडियो, तुम कौन हो और कहाँ से आई हो? इस तरह से राज दरबार में आने में तुम्हें ज़रा भी लज्जा नहीं आई?तब वह पूरी सभा की ओर बिल्कुल निडरता से मुड़ी और बोली- अरे हरामजादे.

सेक्सी में सेक्स

पर मैंने आख़िरकार उनका पानी पी ही लिया।यह मेरी दीदी के साथ मेरी सच्ची कहानी है।हो सकता है कि आपको बुरा लगे. एक्स वीडियो हिंदी ब्लूजैसे मैं दरवेश और ये मेरी हूर।थोड़ी ही देर में मैं झड़ने की स्थिति में आ गया। मैंने उसे कंधे से पकड़ के ऊपर उठाया और सीने से चिपका लिया।तभी धीरे से मेरे कान में वो बोली- क्यों अंकल.

मैं एक कंप्यूटर इंजीनियर हूँ।मैं अन्तर्वासना वेबसाइट को बहुत समय से पढ़ रहा हूँ। मैं आपको अपने दिल में बसी एक सच्ची कहानी बताने जा रहा हूँ। यह मेरी पहली कहानी है इसलिए लिखने में अगर कोई गलती हो जाए तो क्षमा कर दीजिएगा।बात उस समय की है जब मेरे सम्बन्ध मेरी पत्नी से ठीक नहीं थे। मैं बहुत परेशान रहता था। उस वक्त मैं किसी ऐसे साथी की तलाश में था. सेक्सी वीडियो फिल्म नंगीफिर मैंने आव देखा न ताव और एक ही झटके में उसके ऊपर चढ़ गया।वो अचानक हुए इस हमले से डर गई और उसने मुझे जोर से अपने ऊपर से धक्का दे दिया।मैं पलंग से नीचे गिर गया। भाभी मेरे ऊपर चिल्लाने लगी और मेरी माँ को बताने की धमकी देने लगी।मेरा दिमाग खराब हो गया.

जिसे वो पजामे के ऊपर से ही सहलाने लगी।मैं भी उसकी चूत को ऊपर से सहलाने लगा, उसको बाँहों में भरकर चूमने लगा।वो भी मेरा साथ दे रही थी।मैं बोला- तो सपना.https://thumb-v0.xhcdn.com/a/eHfL0f0l_mmz_BSe8CRLMQ/022/570/870/526x298.t.webm: हह्हह’ कर रही थी और मज़ा भी ले रही थी।हम दोनों चुदाई का आनन्द ले रहे थे।करीब 10 मिनट के बाद वो झड़ गई और मुझे ऐसे लगा कि जैसे किसी ने मेरे लंड पर गरम पानी डाल दिया हो।लेकिन मेरा अभी नहीं हुआ था.

चोदो!हम लोग फिर बेड पर आये और मैंने मिशनरी पोजीशन में उन्हें चोदना चालू किया, मैंने जब उनकी चूत में लंड डाला तो उनकी चूत थोड़ी टाइट थी, बहुत दिनों से ना चुदने की वजह से!मैंने उनसे अपना लंड फिर से चुसवाया और फिर से अपना गीला लंड उनकी चूत में डाला।उन्होंने कहा– प्लीज आराम से करो… तुम्हारा लंड मेरे हब्बी से थोड़ा मोटा है, प्लीज!तो मैंने कहा– भाभी, आराम से ही करूँगा। तुम टेंशन मत लो, बस मेरा साथ दो.जाहिरा अपनी चूत को मेरी उंगली पर आगे-पीछे कर रही थी और मेरी उंगली को अपनी चूत में पूरा लेने के लिए तड़फ रही थी। लेकिन मैं अपनी उंगली को आगे नहीं कर रही थी।मैं- डार्लिंग.

गुजराती सेक्सी भाभी - https://thumb-v0.xhcdn.com/a/eHfL0f0l_mmz_BSe8CRLMQ/022/570/870/526x298.t.webm

तो लंड निशाने पर सैट हो गया। उसने दर्द के मारे अपनी आँखों को बन्द कर लिया, मैंने फ़िर जोर से एक धक्का मारा तो मेरा लण्ड के आगे का हिस्सा अन्दर घुस गया.उसके तक़रीबन एक साल बाद मैं वहाँ के माहौल में घुल-मिल गया और वहाँ की काफी सारी गोरियाँ मुझे लाइन देने लगीं और वे मुझे पाने की कोशिश करने लगी थीं.

छोड़ दो।मैंने फिर एक तेजी से झटका दिया तो उसकी कुँवारी सील टूट गई और उसकी चूत से खून आने लगा।वह जोर से चीखने लगी.https://thumb-v0.xhcdn.com/a/eHfL0f0l_mmz_BSe8CRLMQ/022/570/870/526x298.t.webm ’ आवाज़ उसके मुँह से निकल जाती थी।फिर चाची ने दरवाज़ा बन्द किया और वो भी अपने कपड़े उतारकर पूरी नंगी हो गई और मेरे पास आकर अपनी चूत चटवाने लगी।मैं भी कहाँ कम था.

इसी बहाने मौका पाते ही उनके घर आने लगा।इस तरह में मीना को देख पाता और मीना से बातें करने का मौका भी मिल जाता।उसका पति मुझसे बहुत फ्रेंडली बात नहीं करता था.

सेक्सी फिल्म सेक्सी ब्लू?

https://thumb-v0.xhcdn.com/a/eHfL0f0l_mmz_BSe8CRLMQ/022/570/870/526x298.t.webm तू हमेशा पीछे की गली में उतर जाती है।रोमा ने नीरज को ठीक से समझा दिया कि कहाँ आना है।नीरज- आ रहा हूँ मेरी जान.

सेक्सी विडिओ पॉर्न?भोजपुरी बुर

https://thumb-v0.xhcdn.com/a/eHfL0f0l_mmz_BSe8CRLMQ/022/570/870/526x298.t.webm शहद से भी मीठी और पॉव की तरह से फूली हुई बुर को चोदने के लिए देसी लंड का फड़फड़ा कर मचल उठना वाजिब ही है।मैं भी एक अँग्रेज़ गोरी मेम की बुर की गहराई नापने के लिए उतावला था.

सेक्सी फिल्म ब्लू वीडियो में

वो हमेशा याद रखने वाली थी।मैं प्यार से झटके मारता गया और वो आगे-पीछे होती रही।उसकी टाइट चूत को चोदते-चोदते.तुम दोनों मिल कर मेरा लंड खड़ा करो और मैं तुम्हें चोदूँगा।दोनों ने मेरे लंड को सहलाना शुरू किया। एक बार डिंपल लंड को चूसती और एक बार राजीव चूसता।थोड़ी देर में मेरा लंड खड़ा हो गया और मैंने बोला- डिंपल अब एक बार फिर तुम्हारी चूत पानी छोड़ेगी।डिंपल बोली- तो मैंने कब मना किया है.

https://thumb-v0.xhcdn.com/a/eHfL0f0l_mmz_BSe8CRLMQ/022/570/870/526x298.t.webm तो क्यों ना कुछ ट्राइ कर ही लूँ?मैं आंटी के कमरे की तरफ गया तो देखा वो आँख बंद करके लेटी हुई थी। मैं समझ गया कि वो सोने का नाटक कर रही है।मैं उसके पास आया और उसे गौर से देखने लगा। उसकी सामने से खुलने वाली नाईटी जाँघ के ऊपर थी और पेट से भी खुली हुई थी।मुझे उसकी नुकीली चूचियां.

पंजाबी हिंदी ब्लू फिल्म

चूत चुदाई वीडियो दिखाओआआम्म…’ करने लगी।वो मादक स्वर में बोली- सब कुछ यहीं कर लोगे क्या?हम दोनों डिस्को से निकल कर कार में आकर बैठ गए और मैंने उसकी टी-शर्ट के अन्दर हाथ डाल दिया और उसकी ब्रा के ऊपर से उसके दोनों मम्मों को दबाने लगा।तो वो कुछ देर बाद बोली- चलो कहीं और चलते हैं।मैंने अपने दोस्त को फ़ोन मिलाया और उसके कमरे की मांग की.

लेकिन उसका हाथ काफ़ी देर तक वापिस नहीं आया था।शायद वो अपने भाई के लंड को फील कर रही थी।फिर उसने अपना हाथ वापिस आगे किया और मेरे पेट पर रख कर मुझे हिलाते हुए आवाज़ देने लगी- भाभी.उत्तेजना की वजह से मेरा दिल जोर से धड़क रहा था।मेरे मम्मों में कुछ हलचल हो रही थी मेरे चूचुक थोड़े कड़े से हो उठे थे। हालांकि अभी भी उसने अपना हाथ हटाया नहीं था।मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि वो रुक क्यों गया है.

अब मैंने उसकी गांड को खोलकर अपने लंड को उसकी चूत पर सटाया और उसे चोदने लगा।मैंने उसके कन्धों को पकड़ा हुआ था.

राजीव तो मजे से पागल था।मैं बोला- डार्लिंग मैं तुम्हारे लिए तुम्हारे भाई के लंड को तैयार कर रहा हूँ और अब यह तुम्हें चोदेगा और उसके बाद मैं तुम्हें चोदूँगा.

आज तो तुम बहुत प्यारी लग रही हो और तुम्हारे लिप्स तो बहुत ही सेक्सी लग रही हैं। मेरा तो दिल करता है कि इनको चूम ही लूँ।मैंने अपनी आवाज़ इतनी तेज रखी थी कि फैजान भी सुन सके और उसके सुनने का अहसास मुझे उसके लण्ड से हुआ. मैं पुणे का रहने वाला हूँ।मैं आज पहली बार अपनी लाइफ की एक सच्ची घटना लेकर आप लोगों के सामने हाजिर हूँ.

सेक्सी एचडी ब्लू पिक्चर सब स्टूडेंट अब घर जा चुके थे।अब मैं मैडम के केबिन की ओर चल दिया।तभी मुझे किसी अज्ञात नंबर से कॉल आया।मैं- हैलो?‘नीचे बेसमेंट में आ जाओ.

एन एक्स सेक्स

https://thumb-v0.xhcdn.com/a/eHfL0f0l_mmz_BSe8CRLMQ/022/570/870/526x298.t.webm: इतना बड़ा?मैंने मस्ती से लौड़ा हिलाते हुए उससे पूछा- तुझे चाहिए ये?वो मेरे पास आई और मैंने उसके सारे कपड़े निकाल दिए। अब हम दोनों ही नंगे थे।हम दोनों साथ में खूब नहाए.कामातुर हो कर उसने मेरा लण्ड पकड़ लिया और अपनी चूत पर लगाने लगी।मैंने धीरे से उसकी चूत में लण्ड टिकाया और पेल डाला.