बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ

Image source,ब्लाउज के गले के डिजाइन

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्लू फिल्म करने वाला: बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ, मेरी सेक्सी कहानी के पिछले भागमेरा नौकर राजू और मेरी बहन-3में आपने पढ़ा कि मेरी छोटी बहन सीमा मुझे बता रही है कि उसके सेक्स सम्बन्ध मेरे नौकर से कैसे और कब बनने शुरू हुए थे.

ब्लू फिल्म नंगी सीन

उनके मुस्कुरा कर देखने से मुझे कुछ मामला चुदाई का सा लगा, लेकिन भाभी जब तक कोई इशारा नहीं देतीं, कुछ भी करने का मतलब था कि इज्जत की फजीहत करवा लेना. असा अकीरामैंने उसके सिराहने पहुँच कर उसके गालों को एक हाथ से दबाते हुए पूछा- रानी कैसा लग रहा है?सुकन्या ने धीरे से बस एक ही शब्द कहा- अच्छा!ग्रीन सिग्नल मिलते ही मेरे हाथ उसकी कुछ कड़क कुछ नाज़ुक चूचियों को पकड़कर मसलने लगे, मरोड़ने लगे.

मेरी कहानी पर अपने विचार मुझे मेल करें, मेरा मेल आईडी है[emailprotected]कहानी का अगला भाग:मेरा नौकर राजू और मेरी बहन-5. एक्स एक्स एक्स डॉगउल्लू न बनाओ, मुझे तो न हुई कभी ऐसी खुजली?”नहीं हुई तो होयेगी।” इतनी देर में पहली बार अहाना बोली, जिसके चेहरे पर अब राहत के भाव दिखने लगे थे- पर यह सबको ही होती है।लड़कों को भी?” मैंने सख्त हैरानी से कहा।और क्या.

मगर उसने कहा- मुझे सभी दोस्तो ने बता दिया था कि जब पहली बार चूत में लंड जाएगा तो उसमें से खून निकलेगा मगर थोड़ी देर बाद दोनों को पूरा मज़ा आएगा.बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ: मैंने कहा- संध्या एक बात बोलूँ, तुम जितना वक़्त साथ हो, उतना तो वक़्त हम आसानी अच्छा बना सकते हैं.

आंटी कुछ कहने ही वाली थी, इससे पहले मैंने उनके होंठ पर अपने होंठ रख दिए और उन्हें कसकर पकड़ लिया, उनके होंठ चूसने लगा.मैंने अपने लंड को ख़ुशी की चुत पे रखा तो ख़ुशी ने मुझे रोक लिया और अपनी तरफ खींच कर अपनी बांहों में जकड़ लिया, मैंने भी ख़ुशी को जोर से पकड़ लिया.

40 साल की औरत - बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ

मैंने एक एक करके उसके दोनों चूचुकों को चूसा, प्रिया ने अपने दोनों हाथ मेरे पीठ पे रखे हुए थे और आह… आह… की आवाज कर रही थी.इतने में मैंने पूरा लौड़ा पेल दिया शिवानी की चुत में, शिवानी चिल्ला पड़ी कस के और उसके पैर कांपने लगे.

वो दोनों आज्ञाकारी बच्चे की तरह ज्योति के होंठ और मम्मों को चूसने और दबाने लगीं.बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ मैं जब चलती हूँ, तो मेरी गांड ऊपर नीचे होती रहती है, जो लोगों का दिल मचला देती है.

उसके बाद वो 20 दिन के बजाए एक महीने तक रही और मुझसे लगभग रोज ही दो-तीन बार चुदती रही.

मुकेश सेक्स?

बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ भाभी नीचे झुकीं और मेरी पैन्ट के ऊपर से मेरा लंड पकड़ के कहा- अब से ये मेरा हुआ.

सेक्स स्लेव?छोरी बीएफ

बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ मेरी जीवनसाथी अभी तक आर्थर का लंड चूस रही थी और अब एरिक ने भी अपना लंड उसकी ओर बढ़ा दिया.

सेक्सी करती हो

मैंने कहा- इसकी कोई बात नहीं… यह देखेगा तो ट्रेन्ड हो जाएगा।जीजाजी- नहीं, मेरी वर्क शॉप में रहा तो ट्रेन्ड तो यारों ने कर दिया होगा। जैसी तुम्हारी इच्छा।उनका पैन्ट में से उचक रहा था, दिनेश ध्यान से देख रहा था, दिनेश किवाड़ लगाने लगा तो उन्होंने रोक दिया.तो मैं मन मार के ऊपर चला गया।करीब दस मिनट बाद भाभी आई। उनके आते ही मैंने उन पर हमला कर दिया और उन्हें किस करने लगा। भाभी भी मेरा पूरा साथ दे रही थी। मैं किस करते करते उनके मम्मे मसलने लगा.

बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ मेरे होंठ सोनिया के होंठ चूस रहे थे और मेरे हाथ सोनिया के बड़े मम्मे मसल रहे थे.

करीना कपूर कि सेक्सी व्हिडिओ

देसी गेमरउसने पहले तो जोर से मुझे पकड़ा और फिर मुझे धक्का दे दिया ताकि मेरा लंड उसकी चूत से निकल जाए, पर मैंने उसे जोर से दबा रखा था.

मेरे सामने उनकी एकदम सफ़ेद चूचियां थीं, जिन्हें देख कर मेरी हालत इतनी खराब हो गई कि क्या बताऊं.एक दिन मैंने देखा कि वो मुझे घूरता रहता है, मेरे छोटे कपड़ों में से दिख रहे मेरे नंगे बदन को ताड़ता रहता है.

मैंने आखें खोलीं तो निशा मुझे किस करने लगी और बोली- चलो तुम अपना बेडरूम दिखाओ.

जो मुझे चोदना चाहते हैं, उनसे कुछ भी कहना बेकार है क्योंकि उनकी सोच ऐसी ही रहेगी.

फिर बोले- आप ऐसे ही सोएंगे?मैंने कहा- हां।तो वे बोले- मैं भी कच्छे में सोऊं?मैंने कहा- कोई बात नहीं, जैसा आप चाहें।मैंने देखा कि कच्छे में से उनका लंड उचक रहा था. तुम जानते हो कि मैंने अपनी फसहेलियों से बहुत से सेक्स के किस्से सुने हैं लेकिन आज मैंने पहली बार सेक्स करते देखा है.

गाने सेक्सी फिल्म अन्नू और डॉली ने तो मुझे रखा ही इसलिए है कि जब वो चाहें अपनी चुत और गांड की सेवा मेरे लंड से करवा सकें.

निकोलेट शीया sex xxx

बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ: मैंने दराज से क्रीम निकाली और उनकी गांड के छेद पर और उन्होंने मेरे लंड पर क्रीम लगा दी.फिर मैंने उससे कल की चुसाई चटाई की बात के बारे में पूछा, तो वो कहने लगी कि हां मुझे भी तुमसे ये सब करना है, पर इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकती हूँ.