इंदौर का बीएफ

Image source,एक्स एक्स ब्लू फिल्म एचडी

तस्वीर का शीर्षक ,

तारा की सेक्सी वीडियो: इंदौर का बीएफ, मम्मों के बीच की गहराई, उसकी बांहों को और उसकी ऊपर की जाँघों को, पेट को, नीचे नितम्बों को मतलब यह कि उसके शरीर के हर हिस्से को चूसा।ऐसा करने से सारिका सातवें आसमान पर पहुँच गई। हम दोनों मर्दों की जीभ ने उसका ऐसे ही पानी निकलवा दिया, उसकी चूत का सीधा फुव्वारा मेरी नाक पे पड़ा।मैंने कहा- साली, बस चुद गई बहनचोदी.

देसी लड़की की सेक्सी मूवी

तुझको कोई दिक्कत है फुसफुस? मैं इनके साथ नहाऊँ या कुछ भी करूँ और वैसे भी मैंने पति की पोस्ट से तुमको टर्मिनेट कर दिया है, अब तो मैंने सचिन को अपना पति बना लिया. भोजपुरी सेक्सी नंगी वीडियोअगर चाचा की जगह मैं होता तो आपको कभी छोड़ कर नहीं जाता।चाची मुझे चूमने लगीं।मैंने चाची से रिक्वेस्ट भी की- चाची ये बात मम्मी–पापा को ना बताना।चाची थोड़ा मुस्कुराईं और बोलीं- पगले.

मगर उन्होंने बात करने के लिए मना कर दिया क्योंकि सुमन भी वहीं पढ़ाई कर रही थी।कुछ देर पढ़ाई करने के बाद सुमन भी सो गई।दीवार के किनारे की तरफ सुमन थी और मेरी चारपाई की तरफ रेखा भाभी सो रही थीं। वो मेरे इतने पास थीं कि मैं चारपाई से ही हाथ बढ़ाकर उन्हें आसानी से छू सकता था। लेकिन यह बहुत ही खतरनाक हो सकता था। जब तक भाभी की तरफ से मुझे कोई सिग्नल नहीं मिलता. xxx मराठी comबस थोड़ा रंग सांवला है। उनके पति अक्सर काम के सिलसिले में घर से बाहर ही रहते हैं, जिसकी वजह से आंटी थोड़ी उदास भी रहती थीं।एक दिन आंटी की तबियत खराब थी, तो वो मेरी मकान-मालकिन से पेन किलर लेने आईं.

जिसे मेरा साथ अच्छा लग रहा है।कुछ दूर चलने के बाद उसने बाइक रोकने को बोला, मैंने पूछा- क्या हुआ?वो बोली- आओ यार.इंदौर का बीएफ: जिस तरह से तूने कुतिया की तरह पीछे से… हू…हू…कर के चोदा… वाह… वाह… मेरा तो दोबारा निकल गया था।’‘सच में… वो तो बहुत जोरदार था। सच तो यह है रवि कि मैं सोच रही थी कि मैंने पहले तेरा चोदन क्यों नहीं किया.

मुझे किस करने लगा।फिर मैं भी संजू की गोद में बैठ कर अपनी गांड उसके लंड पर रगड़ने लगी। संजू ने एक हाथ से मेरे चूचे को जोर से दबाया और दूसरा हाथ मेरी चूत पर ले जाकर चूत सहलाने लगा।यह हिंदी सेक्स स्टोरी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!मुझे इतना मजा आया कि मैं घूमकर बैठते हुए अपनी चूत उसके लंड पर ज़ोर-ज़ोर से घिसने लगी.लेकिन मेरी चुदास तो और ज़्यादा हो चुकी थी।भाभी बाथरूम से बाहर आईं और मुझसे कहा- सैंडी जाओ तुम भी नहा लो.

सेक्स हॉट एक्स एक्स एक्स - इंदौर का बीएफ

तो वो दर्द से कराह कर बोला- उम्म्ह… अहह… हय… याह… यार दर्द हो रहा है.सिर्फ़ लंड बुर होता है। मैं भी पहली बार अपनी कजिन से चुदी थी।वो मेरी तरफ देखने लगी।यह हिंदी चुदाई की कहानी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!मैंने कहा- ये साला खुद तुझे चोदना चाहता है।फिर वो विकास की तरफ़ देखने लगी।विकास बोला- शिवानी.

जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। दरअसल बात आज से पांच साल पहले की है, मैं भुवनेश्वर के एक कॉलेज में मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था।हमें कंप्यूटर पढ़ाने के लिए एक टीचर आती थीं.इंदौर का बीएफ मैं अब जोर से सलवार को खींचने लगा। मुझे ऐसा लगा कि मामी भी शायद नंगी होना चाहती थीं, पर अचानक मामी जग गईं और मामी ने मेरा हाथ पकड़ लिया।मैंने एकदम हाथ को हटाया, मेरी गांड फट गई।मामी बोलीं- क्या चक्कर है.

सहसा मेरे हाथ भी उसके इर्द-गिर्द बंध गए और मैं यूँ ही उसे सहलाने लगा… एक अजीब सी ख़ामोशी थी उस वक़्त, कुछ था तो बस साँसों का शोर!!10-15 मिनट हम ऐसे ही पड़े रहे… फिर मैंने उसके बालों में अपनी उंगलियाँ फिराईं और उसे हल्के से आवाज़ दी.

बंगाली पोर्न?

इंदौर का बीएफ यह सेक्स स्टोरी मेरी और मेरी मामा जी की बेटी के बीच की है। अभी मेरी उम्र 21 साल है.

ब्लू ब्लू हिंदी?कैमरा निकलने वाला फोन

इंदौर का बीएफ मैंने भी ज्यादा कुछ नहीं बोला और पेलना चालू कर दिया। दीदी की बुर बहुत गर्म हो उठी थी, जैसे दीदी की बुर में आग लग गई हो।दीदी ‘ऊऊओह.

जंगल में चुदाई की वीडियो

मैं बैठ गया और आंटी से पूछा- अभी कैसा दर्द कर रहा है?आंटी बोलीं- बहुत दर्द कर रहा है.और मत तड़फाओ।मैंने धीरे से अपने लंड को अन्दर धक्का दिया। भाभी की चूत पहले से ही गीली थी.

इंदौर का बीएफ और मेरी चूत भी खूब मस्ती में रस से तर हो रही है।’‘तू ही घुसवा ले न मेरी जान, तुझे ऐसे घुसवाने में बहुत मजा आता है ना!’गीता ने अपने चूतड़ उठा कर लंड का मोटा टोपा अपनी गीली चूत में घुसा कर धीरे से आगे को दबाव डालने लगी और धीरे धीरे कमल का पूरा मस्त मोटा तगड़ा लंड उसकी कसी हुई चूत में घुस गया।‘अह.

सेक्सी व्हिडिओ ब्लू फिल्म

ब्लू बीपी सेक्सीवो कल से क्लास में नहीं आएंगी।मैंने उन लोगों से कहा- जाओ और मुझे सँभालने दो।सब चले गए और फिर मैं केबिन में गया। मैंने देखा.

थोड़ी देर बाद हम दोनों का पानी साथ निकल गया और वो मेरे बगल मैं आकर लेट गया.साली मेरा लंड हर पांच मिनट में खड़ा हो जाता है। आप तो बस अपनी चुत खोल कर रख दो।मामी बोलीं- मेरी चुत गांड मुँह.

बड़ा मस्त है, अब जल्दी कर!मैं उन्हें फिर से चूमने लगा और उनकी गांड को सहलाने लगा। वो उल्टी थीं तो मैंने उनकी टांगें थोड़ी फैला दीं और खुद पूरा नंगा होकर उन पर पोजीशन लेटा हुआ चढ़ गया और गर्दन को चूमने लगा। मैं मामी के नरम चूतड़ों पर अपने लौड़े को रगड़ने लगा.

पर दर्द की छटपटाहट से उसने मेरे होंठों से अपना मुँह हटा दिया।फिर मैंने दोबारा उसके होंठों को अपने होंठों से दबा लिया और उसकी जीभ को चूसने लगा इससे उसको थोड़ा आराम मिला।फिर मैंने लंड पेलना शुरू कर दिया.

मैंने कहा- भाभी आपके हाथ कितने मुलायम हैं।ट्रेन तेज रफ्तार के कारण हिल रही थी तो हम दोनों के शरीर भी टच हो रहे थे।जब मेरी कोहनी का दबाव भाभी की चुची पर होता तो वो मुस्कुरा देती थीं। मैंने कम्बल के अन्दर से उनको पीछे से कमर में हाथ रख कर पकड़ लिया, तो वो हंसने लगीं।मैंने कहा- भाभी बुरा तो नहीं लगा!उन्होंने कहा- बुरा कैसा. तभी मेरी बेहोशी टूटी जब सैम ने अपना पूरा लिंग मेरे मुंह में डालने की चेष्टा की, उसने मेरे बालों को कस के पकड़ लिया और लिंग जड़ तक पेलने की कोशिश करने लगा.

वीडियो देवर भाभी की जिससे लंड बाहर निकलने को बेताब था।वो धीरे-धीरे लंड दबा रही थी।उसकी जींस के बाद मैंने उसकी पेंटी भी उतार दी, वो अब मेरे सामने बिल्कुल नंगी थी.

बीपी सेक्सी पिक्चर व्हिडिओ

इंदौर का बीएफ: अब मैंने अपनी गांड को थोड़ा ऊपर उठाया और लंड पकड़ कर कोमल यानिकुंवारी दुल्हनकी चुत में रगड़ने लगा, वो सिसकारियां भरने लगी और उसकी साँसें तेज होने लगीं।वो चुदास से तड़पने लगी और ‘आआई उउऊह आअह.उसका वैसे ही बहुत कामुक फिगर था और ऊपर से वो कपड़े भी एकदम चुस्त पहनती थी.