मुंबई के बीएफ वीडियो में

Image source,सोफिया अंसारी वायरल वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

पोरन कहानी: मुंबई के बीएफ वीडियो में, फिर मैंने फ़ोन कट कर दिया और खाना खा कर सो गया।अगले दिन मैंने मम्मी से कहा- मैं दोस्त के घर पढ़ने जा रहा हूँ.

सबसे अच्छा बिस्कुट

मैंने झट से उनको बाँहों में भर लिया और बोल दिया- भाभी आप मुझे बहुत अच्छी लगती हो।उसने छुड़ाने की कोशिश करते हुए कहा-तुम भी मुझे बहुत अच्छे लगते हो. हिंदी में सेक्सी पिक्चर देखने वालीइसलिए मैं आपसे ज्यादा नहीं लूँगा।यह कहकर मैंने उसको 500 रुपये लौटा दिए।फिर जाते-जाते उसने बोला- एक बात पूछूँ तुषार जी?मैं- जी.

इस बार वो मुझसे गुस्सा हो गई मगर उसके गुस्से से ऐसा नहीं लगा कि उसको मेरी हरकत ऐसी लगी हो जो वह अपने पति से कह दे।मैंने उससे ‘सॉरी’ कहा. मराठी सेक्सी हॉटमेरे सामने जीन्स और टॉप में खड़ी थी। वो एकदम गजब की माल लग रही थी।मेरे तो लण्ड ने उन्हें देखते ही पजामे के ऊपर से उन्हें सलामी दे दी।मैंने अपने ज़ज्बातों पर काबू करते हुए पूछा- जी.

जब पहली बार मैं मुंबई आया था।एक दोस्त ने मुझे मुंबई बुला कर अपना फोन बंद कर दिया। मैं बहुत परेशान था.मुंबई के बीएफ वीडियो में: उसका लंड भी मजेदार होगा।इसको सुन कर मेरे लंड में भी जोर आ गया और मैंने बोला- तो पक्का इस बार राजीव ही तुम्हारी चूत चोदेगा मेरी जान.

आज का दिन तू कभी नहीं भूल पाएगी।मैं उत्साहित हो कर आधी खड़ी हो गई। उसने कस कर मेरे होंठों को चूम लिया.और अब की बार मैंने उन्हें घोड़ी बना कर उनकी फुद्दी मारी।इस बार पहले से भी ज़्यादा मज़ा आया और दीदी ने मेरा सारा माल अपने मुँह में डलवाया और बड़े मजे से स्वाद लेते हुए पूरा माल पी गईं।उसके बाद मैंने दीदी को अपने लंड के ऊपर बिठाया और उन्हें चोदा, मैंने उस दिन दीदी को चार बार अलग-अलग तरीके से चोदा।अब शाम हो गई थी.

कपडा हटाने वाला अप्प्स - मुंबई के बीएफ वीडियो में

वो भी गरमा उठी थी और मेरा बराबरी से साथ दे रही थी।फिर मैंने उसके दोनों बोबों को अपने हाथों में लिया और दबाने लगा। लेकिन जैसे ही उसको अपनी नशीली आँखों से देखते हुए उसके एक चूचे को अपने मुँह में लिया और चूसने लगा.मगर उसने कुछ बहाना करके माँ को शान्त करा दिया।रात को मीरा और राधे बातें कर रहे थे तभी दिलीप जी आ गए।मीरा- ओह्ह.

जिसकी माफी कभी नहीं मिलती।ममता ने भी मीरा की ‘हाँ’ में ‘हाँ’ मिलाई… वो सच्ची बहुत खुश थी। हाँ दिल के एक कोने में उसके यह अहसास भी था कि अब उसको राधे के मस्त लौड़े का मज़ा नहीं मिलेगा.मुंबई के बीएफ वीडियो में मुझे उस पर बिलकुल भी विश्वास नहीं हुआ। उन्होंने मुझे बताया कि मोनिका शादीशुदा है।मुझे तो जैसे कोई बिजली का झटका लगा हो। मुझे और कुछ सुनाई नहीं दिया। मैं तो बार-बार इसी बात को सोच रहा था कि उसने मुझे ये सब क्यों नहीं बताया जबकि हम दोनों लगभग पिछले तीन महीने से साथ काम कर रहे हैं।फिर मैंने सोचा कि शायद उसकी कोई मजबूरी होगी.

मगर मेरे दिमाग से अंजलि जाने का नाम ही नहीं ले रही थी।तो मैंने फिर से मौका देख कर अकेले में अंजलि का हाथ पकड़ लिया और वो फिर बोली- हम आपके हैं कौन?मैंने इस बार हाथ नहीं छोड़ा और एक झटके से उस अपनी ओर खींचा.

বেঙ্গলি এক্স?

मुंबई के बीएफ वीडियो में जो वो साथ ही लाई थी और जैसे कि वो सिलवाना चाहती थी।इतने में एक आंटी जो काफी देर से खड़े होकर हम लोगों की बात सुन रही थीं.

सेक्सी वीडियो कॉलेज की लड़कियों?hindi सेक्सी बीएफ

मुंबई के बीएफ वीडियो में और हम दोनों थक कर बिस्तर पर अगल-बगल लेट गए।थोड़ी देर के बाद फिर से उसने मेरे लंड को सहलाना शुरू किया और मुँह में लेकर चूसने लगी।उसके लौड़ा चूसने से मेरा लण्ड फिर से खड़ा हो गया।अब की बार मैंने उससे कहा- मुझे तुम्हारी गाण्ड मारनी है।पहले तो वो मना करने लगी.

डॉगी और लड़की की सेक्सी फिल्म

तो वो बताती है कि वहाँ गर्ल्स हॉस्टल में यह वाला प्यार बहुत कॉमन है।जाहिरा के सिर के बालों में हाथ फेरते हुए मैंने झुक कर जाहिरा के होंठों को चूमा और उसकी निचले होंठ को अपने दाँतों की गिरफ्त में लेते हुए आहिस्ता आहिस्ता काटने लगी.मैंने तो रेस्टोरेंट से लंच मंगवाया था।इतना कह कर वो रसोई में जाने के लिए अपनी मैक्सी पहनने लगी।मैंने कहा- अगर आपको ऐतराज न हो.

मुंबई के बीएफ वीडियो में भैया-भाभी और अंकल की दो लड़कियाँ थीं।शुरू के 3-4 दिन तक तो पूरे परिवार के किसी भी सदस्य ने पूरी कॉलोनी में किसी से बात तक नहीं की.

सेक्सी सांग्स

सट्टा किंग कवरमगर क्या करें बुराई का अंजाम बुरा ही होता है। अब राधे का इरादा ऐसा बिल्कुल नहीं था। मगर नीरज के पाप का घड़ा शायद भर गया था.

मगर मैं अपनी रफ्तार बढ़ाता चला गया। कुछ ही धक्कों के बाद उसकी पीढ़ा धीरे-धीरे कम होने लगी।अब उसे भी मजा आने लगा और वो भी मेरा साथ देने लगी थी। अब मेरा माल निकलने ही वाला था.और तुम्हारी कितनी गर्ल फ्रेंड्स हैं?मैंने कहा- सिर्फ़ एक ही है मैम।तब उन्होंने पूछा- कभी किस किया है शिवानी को?तो मैं थोड़ा हिचकिचाया और ‘हाँ’ में सर हिला दिया। उनकी आँखो में चमक आ गई और वो बोली- मैं तुम्हें बहुत सीधा समझती थी.

जिन्हें मैं चाट ना सकी और उसका अंडरवियर उठा कर उससे लंड साफ़ किया।फिर उसके लंड के आगे के लाल हिस्से को और उसके छेद को मैंने अपनी जीभ से चाटा। फिर खाली लाल हिस्सा मुँह में ले लिया।कुछ देर इसी तरह करके मैंने पूरा लंड मुँह में ले लिया।कुछ देर में ही अमन ने कहा- मेरा निकलने वाला है।मैंने कहा- मैं ये पी नहीं सकती.

जो कि मेरे जोश को बढ़ा रही थी।तभी मैंने उसे अपनी आगोश में जकड़ लिया और प्यार देने लगा।अब मैं भी उसके होंठों को चूसने लगा जिससे वो भी मचलने लगी.

तुम्हें ऊपर वाले का वास्ता।मगर मैं नहीं माना और उसके होंठों पर मैंने अपने होंठ रख दिए और उन्हें चूसने लगा।उसने खुद को छुड़ाने की बहुत कोशिश की. तो मुझे भी मज़ा आने लगा।फिर उन्होंने मेरे हाथ को पकड़ कर अपने मम्मों पर रख दिए और मुझसे मम्मों को सहलाने की लिए बोला।मैंने ज़ोर-ज़ोर से उनके पपीतों को सहलाने लगा और उन्होंने मेरा दूसरा हाथ पकड़ कर अपनी पैन्टी के अन्दर डाल दिया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैं बड़े प्यार से उन्हें सहलाने लगा।अब वो सिसकारियाँ ले रही थीं- आआह.

हिंदी सेक्सी वीडियो साड़ी वाला वो पूरी टांगों पे रेंग रही हैं।मेरा काम बनने लगा था।मैंने कहा- भाभी तब तो तुम जल्दी से सलवार भी उतार कर झाड़ लो.

जुदाई फिल्म सेक्सी

मुंबई के बीएफ वीडियो में: मैंने भी दूसरा धक्का लगाया और मेरा लंड पूरा अन्दर चला गया। अब मैं धीरे-धीरे धक्के लगाता रहा और उसकी चूत के दाने को मसलता रहा।कुछ देर बाद उसे भी अच्छा लगने लगा। वो भी अपनी गाण्ड हिलाने लगी।मैं उसके ग्रीन सिग्नल को समझ गया और अब शुरू हुआ उसका असली गाण्ड चोदने का खेल.और मैं उसे अपने दिल की बातें कहने लगा था।एक दिन मैंने फ़ोन पर बात करते-करते उसे I Love You’आई लव यू’ बोल दिया। उसने तुरंत ही फ़ोन काट दिया.