बीएफ बड़ी

Image source,सेक्सी ब्ल्यू फिल्म इंडियन

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ इंटरनेट: बीएफ बड़ी, मैं बिस्तर पर बैठ गया।फिर थोड़ी देर बाद उसने टीवी ऑन किया स्टार-गोल्ड पर फिल्म ‘नशा’ आ रही थी।हम दोनों फिल्म देखने लगे.

गांड चुदाई एचडी

मुझे तो वैसे ही चूची चूसने में और दबाने में मजा आता है और ये मेरा सबसे पसन्दीदा तरीका है कि लड़की गोदी में बैठ कर उछले और मैं उसकी चूची पीते हुए उसे चोदूँ. बीएफ व्हिडीओ साडीमेरा लंड भी खड़ा होने लगा है।मैंने उसकी तरफ नशीली मुस्कान बिखेरी और होंठ चबाते हुए होंठों पर जुबान फेरते हुए आँखों से उसको भी बुला लिया।उसने पजामा उतार कर अंडरवियर उतार दिया।हाय.

मेरे लंड से उसके मुँह में पिचकारियाँ छूट गईं।कुछ उसके मुँह के अन्दर चला गया और कुछ बाहर गिर गया।मुझे ऐसे लगा जैसे मेरा मुँह खट्टे-नमकीन पानी से भर गया हो. बहन और भाई की सेक्सी वीडियो हिंदीमामी को चूत रगड़ते देखकर मुझे जोश आ गया और मैंने जल्दी ही मामी को पीछे से जकड़ लिया और उनकी सलवार में अपना हाथ घुसा दिया, उनकी चूत मसलने लगा.

मैंने पूछा- क्यों नीलम रानी… तेरी देह शोषण का ड्रामा खेलने की मर्ज़ी हो गई पूरी और साथ साथ में आदि मानव की चुदाई की भी? आया मज़ा मेरी जान को?’नीलम रानी इतरा के बोली- मज़ा तो ख़ूब आया राजा, लेकिन बहन के लौड़े तूने कितना ज़ोरों से कुचला है मेरे मम्‍मों को… हरामी ने मलीदा बना के रख दिया मेरे बदन का… लेकिन बहनचोद अभी तेरा गेम पूरा नहीं हुआ है.बीएफ बड़ी: कृपया बता दीजिए?तो मैंने कहा- पहले अपने मन की बात तो बता?तो वो बोला- मतलब?मैंने कहा- बेटा, थोड़ा सब्र कर.

मेरे मेल पर इसी तरह अपने सुझावों को मुझसे साझा करते रहिएगा।इसी आईडी के द्वारा आप फेसबुक पर भी जुड़ सकते हैं।मेरी चुदाई की अभीप्सा की यह मदमस्त कहानी जारी रहेगी।[emailprotected].उसने मेरा मुँह अपनी चूत से हटा दिया।मैंने उसके मुँह पर देखा जैसे वो इस परम आनन्द के लिए मुझे धन्यवाद कर रही थी।लेकिन मेरा अभी कुछ नहीं हुआ था.

बीएफ सेक्स एक्स एक्स एक्स - बीएफ बड़ी

उसे मैंने जैसे ही छोड़ा वो नीचे भाग गया।दूसरे दिन दोपहर में मैं अकेली थोड़ी बोर हो रही थी और तभी प्रीतेश आया और मुझे फिर थोड़ी शरारत सूझी।तो मैंने कहा- आओ बेटा.मैं भी धीरे-धीरे अपने लंड को आगे-पीछे हिलाने लगा…कुछ देर में दर्द की कराह की जगह उसके मुँह से प्यार भरी सिसकारियाँ निकलने लगीं- ऊओह.

अब मैंने एक झटके में रंडी मम्मी के मुँह में अपना लंड डाल दिया। मैंने उत्तेजनावश इतनी जोर से डाला कि मेरा लंड रंडी मम्मी के गले तक पहुँच गया।वो ‘गों-गों’ करने लगी, बोली- मादरचोद… भोसड़ा समझ कर ठूंस दिया.बीएफ बड़ी अब मैं तुरंत खड़ा हुआ और अपना 6 इंच का लंड उसकी चूत के दरार पर रख कर एक हल्का सा धक्का दिया।मेरा लंड उसकी चूत में आधा घुस गया.

ताकि तेरी चूत में लौड़ा आराम से जाए…विकास ने उसको ठीक से बताया तब वो सही आसन में आई।विकास ने लौड़े को चूत के मुँह पर रख कर धीरे से धक्का मारा.

सेक्स hindi.com?

बीएफ बड़ी तुम्हें मेरा वीर्य अपने मुँह में ले कर पीना होगा।मैंने कहा- छी: गंदे कहीं के…इस पर वो बोला- तो ठीक है गर्भवती होने के लिए तैयार हो जाओ।मैं डर गई और कहा- मैं मुँह में लेने को तैयार हूँ।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !उसने तेज़ी से साथ झटके लेते हुए मुझसे बैठ जाने को कहा.

ब्लू फिल्म एडल्ट हिंदी में?हिंदी बीएफ देसी चुदाई

बीएफ बड़ी अब भाभी मेरे लौड़े के लिए नया आइटम बन गई थी।इसके बाद मैं अगली बार भाभी की गांड मारने की कहानी को भी लिखने वाला हूँ।तो दोस्तो, यह थी मेरी एक सच्ची घटना.

ब्लू सेक्सी बीएफ वीडियो

दर्द पूरी तरह मिट जाएगा।तीन पैग के बाद वो मस्त होने लगी।वो उठ कर रूपा को चूमने लगी और फिर उसकी चूत चाटने लगी।रूपा ने भी नीलम की चूत को खूब चाटा और चूसा।इस बीच नीलम फिर एक बार झड़ गई.रिंकी मेरे पास आई और बोली- जब इनकी ये हालत है तो तुम नीलम की क्या हालत करोगे?फिर मेरे लंड को दबाते हुए अपने कमरे में भाग गई।मैं बाथरूम गया और फ्रेश हो कर आ गया।तब तक नीलम भी आ गई… वो रूपा से बातचीत कर रही थी और मुझे देख कर थोड़ा डर भी रही थी।मेरी सास ने मुझसे कहा- मैंने उसे समझा दिया है.

बीएफ बड़ी तभी दूसरे विषय का घंटा बज गया और विकास वहाँ से चला गया।दोस्तो, आप सोच रहे होंगे कि ये मैं क्या खिचड़ी पका रही हूँ मगर माफ़ करना.

केरला का सेक्सी बीएफ

भोजपुरी बीएफ सेक्सीधक्के लगाते-लगाते उसकी चूत में झड़ गया।वो भी मेरे साथ में फिर से झड़ गई।अब मैं निढाल होकर उसके ऊपर ही लेट गया… इतनी ठंडी होते हुए ही मैं पसीने से तरबतर हो गया था।मेरा लंड अभी भी उसकी चूत में ही था… मैंने उसको प्यार से चुम्बन किया और जैसे ही लंड को बाहर निकाला तो उसकी चूत से खून और मेरा और उसका माल मिक्स होकर बाहर निकल पड़ा।खून देख कर वो थोड़ी घबरा गई.

क्या माल लग रही थी।वो मेरे पास आकर बैठ गई।मैंने उसका हाथ पकड़ा और पूछा- ज्यादा दर्द तो नहीं हो रहा?वो अपने स्तन की ओर इशारे करते हुए बोली- यहाँ पर थोड़ा जलन है।मैं उसके स्तन पर हाथ फिराने लगा.जान जब से तुम्हें देखा है, रह नहीं पा रहा हूँ तुम्हारी चूत चोदने को बेताब हूँ।मैं बोली- मैं भी चुदने को तैयार हूँ.

नहीं तो मैं समझूँगी कि तुम मुझे अपना समझते हो।मुझे उसके इस अपनेपन पर बहुत प्यार आया और मैंने उसे ‘आई लव यू’ बोल कर फ़ोन पर चुम्बन दे दिया.

दर्द पूरी तरह मिट जाएगा।तीन पैग के बाद वो मस्त होने लगी।वो उठ कर रूपा को चूमने लगी और फिर उसकी चूत चाटने लगी।रूपा ने भी नीलम की चूत को खूब चाटा और चूसा।इस बीच नीलम फिर एक बार झड़ गई.

मैं उसे एकटक देख रहा था।उसने भी मुझे देखा मैं थोड़ा घबरा गया और उसके चेहरे पर एक शरारत भरी मुस्कान आ गईं।मैं भी मुस्कराने लगा।कुछ दिन बाद वो मेरे पास आई उसकी गणित की कुछ समस्याएँ थीं. जैसे कोई हाजमोला की गोली चूस रही हो।उसकी इस चुसाई से मेरे लौड़े में जगी नई तरंगें मुझे महसूस होने लगीं और समय के गुजरने के साथ साथ मेरा लौड़े ने फिर से माया के मुँह की गर्मी पाकर हिलोरे मारने शुरू कर दिए.

गुजराती लड़की बीएफ वो आपकी बिरादरी की ही है और उसका स्वभाव भी बढ़िया है।तो वो बोली- दिखने में कैसी है?मैंने बोला- अच्छी है और गोरी भी.

xxx com हिन्दी

बीएफ बड़ी: मैं चाय बना कर लाती हूँ।वो चाय बनाने चली गई और मैंने एक सिगरेट जला ली।वो चाय लेकर वापस आई और बोली- बुरा मत मानना.मैं नहीं जानता कि मेरा पहली बार में दस-बारह मिनट में ही झड़ जाता है और उसके बाद दूसरी बार में यदि 40-45 मिनट में भी झड़ जाऊँ तो वो लड़की की किस्मत… वर्ना एक घंटे से पहले झड़ने का सवाल ही नहीं है।मैंने उसको कई आसनों से चोद कर उसकी चूत की तृप्ति की और ये काम तो फिर चल निकला। मेरी और भी मामी थीं.