बीएफ सैक्स

Image source,पाकिस्तान की नंगी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

gaurav सेक्सी: बीएफ सैक्स, मैं अब तुम्हें आज के बाद कुछ नहीं कहूँगी सिवाए अपने पैसे माँगने के.

गुजरात के बीएफ सेक्सी वीडियो

बड़ौदा से सूरत कुछ ही घंटों का सफ़र है तो मैं आए दिन अपनी मौसी के घर जाया करता था. बीएफ वीडियो सन 2021लेकिन दिक्कत यह थी कि ज्यादातर मर्द समूह में थे, अकेले नहीं थे और दिन का ही समय था इसलिये कुछ कर पाना मुश्किल था.

वो तो अब अपनी गांड उछाल रही थी और कहे जा रही थी- अहहहा ओह… ओह्ह्ह्ह… ओह्ह्ह्ह… ओह्ह्ह… ह्म्म्मम्म… उम्म्म करो… और करो… मैं और सहलवाना चाहती हूँ… ह्म्म्म… उम्म्म… येह्ह्ह्ह…वो पूरे जोर से अकड़कर… पर धीमी आवाज में सीत्कार रही थी. बीएफ पिक्चर ब्लू पिक्चर ब्लू पिक्चरखैर बताइए किस काम से आपका आना हुआ?जब मैंने उसे बताया अपने आने के मकसद के बारे में तो मुँह में बुदबुदाया कि साले ने अपनी बहन को भेज दिया.

मैं फिर से उसकी गांड पे हाथ फिराने लगा और वो मुझे नाश्ता खिलाए जा रही थी.बीएफ सैक्स: मैंने विनय का हाथ दबा दिया, जिसे विनय ने भी महसूस किया और बोला- नेहा कल पूरी रात मैं बस तुम्हारे बारे में ही सोचता रहा.

बस बुर और निप्पल ही बचे थे, जो किसी ने मतलब सैम ने ना देखे हों, तो मुझे शर्म भी नहीं लगती थी.तभी मुझे अपने लंड में कुछ गीला सा लगा तो मैंने अपने लंड को बाहर निकाल कर देखा, उसमें खून लगा था.

पिक्चर एचडी बीएफ - बीएफ सैक्स

दिन भर मैं ऑफिस में काम करता रहा, शाम को जब छुट्टी हुई तो मैं अपने फ्रेंड से बोला- चल यार, आज ड्रिंक करते हैंवो भी बोला- हां यार चल…मैंने एक बियर और एक हाफ़ ले लिया और बोला- चल यार मेरे घर चलते हैं, उधर ही ड्रिंक करेंगे.मैंने सोचा पहले चुपके से देखता हूँ कौन है, तो मैंने धीरे से जाली में हाथ डाल कर अन्दर से बंद जाली को बिना आवाज किए आहिस्ता आहिस्ता खोल दिया और मैं घर में घुस गया.

मैंने टीवी में पेन ड्राइव डाल कर रेखा की एक फिल्म, जो ओमपुरी के साथ है, उसे देखने लगा.बीएफ सैक्स उसके बाद मैंने गुंजन के गाल, आंख, सर में बहुत सारे किस किए और उसके कपड़ों के ऊपर से ही उसके चूचों पर किस किया.

मैंने लंड को चूत पर रख धक्का लगाया, जिससे आधा लंड चूत के अन्दर चला गया.

सेक्सी बीएफ वीडियो चूत?

बीएफ सैक्स अगले ही पल मैंने अपनी पैंट को घुटने तक सरका दिया और मैं नंगा हो गया.

बीएफ वीडियो में चोदा?सेक्सी ब्लू फिल्म हद में

बीएफ सैक्स थोड़ी देर में वो आई तो मैंने आते ही उसे पकड़ लिया और बहुत ज़ोर से हग कर लिया.

हिंदी बीएफ चुदाई सुहागरात

अब हम दोनों 69 में हो कर लंड और चूत की चुसाई का मजा लेने में लग गए.वो बोली- तू फिकर मत कर… मैं तुम्हें 50000 रूपए दे दूँगी मगर इनको 2 महीनों में चुका देना.

बीएफ सैक्स पानी पीने के बाद दीदी ने दोबारा फोन कान से लगाया- हाँ प्रीति अब बोल… कैसे हुआ कब हुआ.

स्कूल की लड़कियों का बीएफ

सेक्सी बीएफ गांड वालीइस वक्त शराब का हल्का हल्का सुरूर चढ़ने लगा था और अब मुझे साली की नशीली आँखें थी लंड खड़ा करने पर मजबूर कर रही थीं.

लंड घुसते समय मुझे फिर से बहुत दर्द हुआ लेकिन वो मेरी एक नहीं सुन रहा था.इसके साथ ही मैंने उनको माँ मानना छोड़ दिया और उनके लिए आगे इस कहानी में भी एक फ्रेंड जैसा सम्बोधन ही लिखूंगी.

और मेरी तरफ देख कर बोला- क्यों सही कहा ना?मैंने कहा- जी!बोले- अरे मैडम की बर्थडे है, शैम्पेन वगैरा नहीं खोलोगे?मैंने- नहीं… है नहीं!वो बोला- मैं लाया हूँ!और मुझसे बोले- नीचे मेरी कार खड़ी है, ड्राइवर है, उससे ले लीजिए!मैंने कामिनी की तरफ देखा तो वो बोली- अरे सर कह रहे हैं जाओ ना!और मैं मजबूरी में कार से बोतल लाने चला गया.

मेट्रो की भीड़ के कारण मेरा हाथ उसके शरीर पर कहीं न कहीं छू रहा था और कभी मैं खुद भी टच कर लेता था.

मैं सोचता था कि मेरी मॉम तो पट नहीं रही हैं, इसी को पटा कर चोद लूँ. कैसे जाएगा?मैंने उसे समझाया कि थोड़ा बहुत दर्द होगा, ज्यादा कुछ नहीं होगा.

बीएफ बीएफ फर्स्ट ईयर का रिजल्ट कब आएगा प्लीज़ एक बात याद रखें कि यह सोच कर कि मैं कोई गे हूँ और मुझे कोई गांड मरवाने का शौक है, ऐसा मैसेज मत करना.

चुदाई इंग्लिश बीएफ

बीएफ सैक्स: आते ही मैं जैसे ही लेटी, मुझे नींद आ गई क्योंकि पूरी रात उसने जगा कर रखा था और फिर जम कर चुदाई भी हुई थी.मैंने तो उसके मुँह से पहली बार जीजू सुना और ऊपर से ये साली भी आधी घरवाली होती है, वाली बात सुनी थी इससे पहले वो मुझसे जीजू कहती थी और वो भी बड़े अदब के भाव से कहती थी.