बीएफ भोजपुरी व्हिडिओ

Image source,सूअर और लड़की का बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्स फिल्में वीडियो: बीएफ भोजपुरी व्हिडिओ, !फिर मैंने ब्रा के हुक को खोला और एक हाथ से उसकी चूचे दबाने लगा और दूसरे को मुँह में डाल कर चूसने लगा। उसकी चूची का दाना थोड़ा गुलाबी था।मैं- क्या बात तेरा दाना तो बिल्कुल गुलाबी और चूची बिल्कुल टाइट है.

हॉट बीएफ फोटो

खैर आपने भगवान को धन्यवाद दिया और घर के लिए निकल लिए।फिर रास्ते में ख्याल आया कि जो दो बेटे आपके घर पर हैं !!वे किसके हैं. छोटे बच्चे की बीएफ!वो बेड के नीचे दिखाते हुए- तो फिर यह क्या है।मैं- पता नहीं।वो- इतना भी मुझे बुद्धू मत समझ… चल अभी भोलापन छोड़ दे और असलियत में आ जा!मैं- कैसी असलियत?तो वो झट से मेरे ऊपर आई और मुझे चूमने लगी।तो मैं बोला- मनु ये गलत है।वो- मुठ मारना सही और यह गलत… इसमें गलत क्या है.

मुझसे चला नहीं जाएगा…!रेहान ने अन्दर जाकर जूही को टब से निकाला, तौलिये से अच्छे से सुखा कर अपनी गोद में लेकर बाहर ले आया।बेड पर बैठा कर उसके पास बैठ कर बोला- लो जान थोड़ी बीयर पीलो. तुर्की का बीएफ!!!”यह आह मेरी थी जो योगेश का लण्ड घुसने से निकली थी। मैं अब तक कई बार योगेश से चुद चुका था, लेकिन अभी भी जब उसका लण्ड घुसता था, मेरी दर्द के मारे आह निकल जाती थी। वैसे उसका लण्ड था भी खूब मोटा और गदराया हुआ।योगेश ने अपना पूरा लण्ड मेरी गांड में पेल दिया था और हिलाने लगा था।अब आहें लेने की बारी मेरी थी, अह्ह्ह्ह ….

मैंने चाची के पैर छुए और फिर खड़ा हुआ और बोला- चाची, कितने साल हो गये थे आपसे मिले, और आप तो हर दिन और सुंदर होती जा रही हो !इतना कहते ही मैंने चाची को अपनी बाहों में भर कर गले लगा लिया.बीएफ भोजपुरी व्हिडिओ: दोनों एक-दूसरे के पास लेटे हुए मुस्कुरा रहे थे जैसे कोई किला फतह करके आए हों।आरोही- क्या देख रहे हो भाई…!राहुल- तुम्हें देख रहा हूँ न… कल तक तो में खेल-खेल में तुम्हारे मम्मों को टच करता था। लौड़ा चूत पर रगड़ता था और आज देखो तुम मेरे सामने नंगी पड़ी हो, जब चाहूँ मम्मों को दबा दूँ.

लेकिन मैं भी कम नहीं था, मैंने और भड़काया, उसके हाथों से लंड खींच लिया और उसका सर नीचे की ओर दबाकर इशारा किया कि मुँह में लो!तो वो फट से तैयार हो गई और मेरा नौ इंच लम्बा लंड देख कर बोली- तुम्हारा ये तो बहुत बड़ा और मोटा है, बिल्कुल काला नाग है ये, तुम्हारे जीजा जी का तो छोटा सा ही था.!मैंने कहा- पहले तुम अपने सारे कपड़े उतारो और पहले अपनी चूत दिखाओ।मोना बोली- तुम जानते हो कि चूत क्या होती है.

बीएफ सेक्सी वीडियो देहाती सेक्सी - बीएफ भोजपुरी व्हिडिओ

मैं जेठानी के ऊपर से हट कर बगल में लेट गई, उन्होंने मुझे अपने बदन से चिपका लिया और बोली- हो गया तेरा?मैं बोली- हाँ !वो बोली- सुषमा, मेरी चूत में उंगली कर.!राहुल भाग कर बाथरूम में चला गया और अपने लण्ड, जो उसकी सगी बहनों के बदन से रगड़ कर खड़ा हुआ था, को निकाल कर मुठ्ठ मारने लगा, एक मिनट में ही उसके लौड़े ने पानी छोड़ दिया।इधर आरोही और जूही खुश थीं कि वो जीत गई हैं और शॉपिंग की बात कर रही थीं कि क्या-क्या लेना है।राहुल बाहर आया तो दोनों की बातें चालू थीं।राहुल- क्या बातें हो रही हैं दोनों में.

हाँ अगर ऊपर से कोई नीचे आ रहा हो तो वो भी सीढ़ी से तभी किसी के देखने की संभावना थी।इसीलिए भाभी बाहर नंगी आने को तैयार हो गई थीं.बीएफ भोजपुरी व्हिडिओ सी मुझे सीट देगा? कहीं जुर्माना न लगा डाले !लुधियाना से काफी यात्री चढ़े और मुझे वो सीट छोडनी पड़ी, खिड़की के पास वाली सीट खाली थी। लुधियाना से जब ट्रेन छूटी, तब रात हो गई थी, मैंने देखा दूसरी खिड़की वाली साइड से टी.

बंद कर दो ये तमाशा…मैं वहाँ से रसोई में चली गई लेकिन मन ही मन सोचने लगी कि ये कैसा मेरा शौहर है जो अपनी पत्नी के बारे में ऐसे गंदी बात सोचता है।मेरा दिमाग़ कुछ काम नहीं कर रहा था।दोपहर में खाना खाते वक़्त हम कुछ नहीं बोले।खाना ख़ाकर सलीम ने मेरे साथ अपनी हवस पूरी की।मैं सोने चली गई और वो फिर से नेट पर चैट करने लगा।शाम को चाय पीने के बाद वो मुझसे बोला- डियर.

बीएफ वीडियो बाप बेटी का?

बीएफ भोजपुरी व्हिडिओ वरना काम बिगड़ जाएगा। बाद में तो हम दोनों मिलकर चोदेंगे न…!रेहान वहाँ से आरोही के कमरे में चला गया और अन्दर जाते ही ऊँगली से उसे इशारा किया कि चुप रहे, राहुल बाहर है।दरवाजे लॉक करके उसके पास जाकर बैठ गया।रेहान बहुत धीरे से बोला- जो भी बोलो धीरे बोलना राहुल बाहर की-होल से देख रहा है उसको बिल्कुल शक मत होने देना कि हमने पहले चुदाई की हुई है।आरोही- ओके.

सनी लियोन का बीएफ 2021 का?चोदा चोदी लड़की

बीएफ भोजपुरी व्हिडिओ ‘अच्छा हुआ कोई और नहीं था रूम में… वरना बड़ी शर्म आती…’ दीदी मेरी मंशा को नहीं जान रही थीं और बात कर रही थीं.

डॉग वाली बीएफ फिल्म

”वह एकदम से शरमा गई पर कुछ बोली नहीं ! मैंने अपना हाथ उनके हाथ पर रखा और धीरे से बोला- आपको ऐसी साईट देखने की क्या जरुरत है?वह शर्माती अपने हाथ की ओर देखती हुई बोली- तुम्हारे भैया काम पर रहते हैं और मुझे मर्द की जरुरत हो तो यह सब देख लेती हूँ.***प्रियंका कपूर की चूचियाँ करीना पादुकोन की चूचियों से बोली- सहेलियो, पंगा नीचे गली में होता है, पकड़ी हम और तुम जाती हैं।.

बीएफ भोजपुरी व्हिडिओ मैं चैक कर लेता हूँ।तो वो मान गई और मैं टेबल पर चढ़ गया। उसी समय जरा टेबल हिली और उसने अचानक मेरे पैर नीचे से पकड़ लिए और बोली- तुम तसल्ली से चैक करो.

वैसे बीएफ

उत्तर प्रदेश सेक्सी बीएफलेखक : इमरानमैंने जाकर मुख्य दरवाजा खोला, सामने हनी खड़ी थी फिरोजी स्कर्ट और बेबी पिंक टॉप में ! कसे टॉप में उसके उभार बाहर छलक पड़ने को हो रहे थे.

अति तीव्र गति से सांसों के, तूफ़ान निरंतर बह निकले,अति दीर्घ आह-ओह के संग, बदन कँपकपाए हम बह निकले,अंग के अन्दर बने तरण ताल, मन ने उनमें खूब किलोल कियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.कुल मिला कर पूरी चोदने लायक लग रही थी।उसने मुझे प्रेस चेक करने को दी और चाय के लिए पूछा।मैंने कहा- नहीं.

!”बिना बुर से लौड़ा निकाले वे बड़ी सफाई से पलटे और मैं नीचे और वे ऊपर और लण्ड मेरी बुर में…, जो अब थोड़ी नरम हो गई थी। उन्होंने मेरे होंठ अपने होंठ में ले लिए और बुर से लौड़ा निकाल कर एक जबरदस्त शॉट लगा दिया।उनका पूरा लौड़ा सरसराते हुए मेरी बुर में घुस गया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !दर्द से मैं बेहाल हो गई.

इस घटना को पढ़ कर आप सभी को तय करना ही होगा कि सामजिक परिस्थितियाँ किस प्रकार स्त्रियों को मजबूर करती हैं.

!मैंने कहा- यहाँ सोना खतरे से खाली नहीं है, मैं तुम्हारी घर वाली तो हूँ नहीं, कोई देख या जान लेगा तो क्या कहेगा. डाल दो पूरा आराम से।साहिल ने पूरा लौड़ा चूत में घुसा दिया और धीरे-धीरे झटके मारने लगा। जूही भी आपने कूल्हे पीछे धकेल कर मज़ा लेने लगी।जूही- आ.

बीएफ वीडियो घचाघच मैं पूरे जोश में उसके लंड को चूसने लगी। उसके लंड से भी वीर्य की गाढ़ी बाढ़ मेरे मुँह में गिरने लगी। इस बार मैं एक दासी की तरह उसका पानी पी गई।वो मेरी चूत में अपनी ऊँगली अन्दर बाहर करते हुए बोला- रंडी.

सेक्सी बीपी हिंदी बीएफ

बीएफ भोजपुरी व्हिडिओ: हम दोनों के बीच फिर चूमा चाटी का दौर शुरू हुआ और सिर्फ़ 2-3 मिनट में ही हम लोग 69 की अवस्था में आ गए.बहुत मज़ा आता है तुम्हारी गाण्ड चोदने में। आज भी खूब हुमच-हुमच के चोदूँगा… पहले चूत चोद लूँ।”आःह्ह्ह… धीरे… वीर.