चाचा भतीजा का बीएफ

Image source,बीएफ ब्लू विदेशी

तस्वीर का शीर्षक ,

5 एक्स सेक्सी: चाचा भतीजा का बीएफ, अब खेल शुरू हो गया है, अब मैं आप लोगों को एक एक करके सभी के कमरे में हुई चुदाई की दास्तान सुनाऊंगा जैसा कि मुझे मेरे दोस्तों ने बाद में बताया था.

चूत चोदने वाली सेक्सी बीएफ

मैंने उससे कहा- ये सब तुम क्यों करती हो? और करना ही है तो अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्यों नहीं करती?बिन्दू बोली- मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है. बीएफ एचडी मूवी हिंदीफिर वंश ने मेरी आंखों में देखा, तो मैंने भी उसके जैसे ही दूध को अपने मुँह में भर के उसे पिलाया.

माँ मेरी बात सुनते ही घबरा सी गयी और वो अपने पेटीकोट को नीचे करके बोलीं- क्या? तूने सच में मेरी चुत को चाटा था?मैंने कहा- हां माँ … मैंने आपको जगाने की कोशिश भी की थी, मगर आप जागी नहीं, तो मैंने भी पिताजी की तरह आपकी चुत को चाटा और मेरा लंड भी मैंने इसमें डाला था. देहाती हिंदी वीडियो बीएफरिया उत्साहित होकर- क्या??रमेश- हाँ, सही सुना तुमने। चलो फैलाओ।रिया ने वैसा ही करते हुए कहा- ये लो।रमेश ने धीरे धीरे एक एक चम्मच करके सारी खीर रिया की गांड में ठूंस दी.

मैंने न चाहते हुए भी उनसे पूछ लिया- आप वापस कब आओगे?मैं सोमवार को आऊंगा.चाचा भतीजा का बीएफ: मैंने गाड़ी साइड में लगाई और कार में से अपना सूटकेस निकला और वसुन्धरा के पीछे-पीछे अंदर चला गया.

मैं पांच मिनट के बाद भाभी के मुंह में झड़ने लगा और भाभी की चूत का पानी भी मेरे होंठों पर आकर उनको गीला करने लगा.बस फिर क्या था, जैसे-जैसे चूतड़ उसके पैन्डुलम की तरह हिलते-डुलते थे, वैसे-वैसे मेरे लंड भी टनटनाने लगता था.

मोटी गांड की सेक्सी बीएफ - चाचा भतीजा का बीएफ

फिर मैंने अपनी सारी शर्म त्याग कर थॉमस के लंड को अपने मुँह में ले लिया और पूरे मजे से लंड चूसने लगी.मेरी पिछली सेक्स कहानीतलाकशुदा का प्यारचार भागों में नवंबर 2019 को प्रकशित हुई थी.

मैं- किससे … दोस्त से या सेक्स से या मुझसे!मीता- दोस्त से … मुझे उस पर विश्वास नहीं हो रहा है.चाचा भतीजा का बीएफ मैं खड़ा होकर दिशा के पास गया और मुझे आता देख कर चुदासी सी दिशा खड़ी हो गई.

मैं उसकी गिरफ्त में से आजाद होते हुए अपने नंगे चूतड़ मटकाती हुई कमरे में गई और उसको भी अंगुली से अंदर आने का इशारा किया.

बीएफ सेक्सी देहाती गर्ल?

चाचा भतीजा का बीएफ कुछ ही देर बाद मेरा बदन अकड़ने लगा, मैं अपने पैर छटपटाते हुए झड़ने लगी.

बीएफ आंटी?सेक्सी मैडम हिंदी में

चाचा भतीजा का बीएफ मैं सीधा लेट गया और पूनम ने मेरे सोये हुए लंड को अपने मुंह में भर कर फिर से चूसना शुरू कर दिया.

बीएफ सेक्सी हिंदी में फुल एचडी

मैंने उसको बोला- क्या हुआ?तो वो बोली- मुझे आपकी बोली बहुत अच्छी लगती है.पर एक बार किसी चीज की आदत लग जाती है, तो फिर जल्दी से छूटती नहीं, कॉलेज में रहकर भी मन अंकल के ख्यालों में ही डूबा रहता.

चाचा भतीजा का बीएफ एक बार फिर हम लोग नंगे ही छत पर हो लिए, देखा तो आस-पास के लोग नीचे जाने लगे.

सेक्सी बीएफ चोदा चोदी वाला बीएफ

भोजपुरी देसी बीएफ वीडियोवो भी अब फारिग हो चुकी थी, उसकी मलाई मेरे जीभ पर लग रही थी, जबकि मैं उसके मुँह के अन्दर अपना माल छोड़ रहा था.

कहकर मुझे वो किताब दिखाने लगी। फिर अगले ही पल मेरे गाल को प्यार से सहलाते हुए बोली- डर मत, अब हम दोस्त हैं अगर तू मेरा कहा मानेगा, तो मजे में रहेगा।मैं अब कर भी क्या सकता था, क्योंकि वो किताब भी साथ में लेकर चली गयी थी।मामा के कुछ दोस्तों के लिये पार्टी रखी थी इसलिये आज घर में मटन बना था और मुझे पीना ही था.उसकी बॉडी पर लेटे रहने के कारण मेरा लंड तन गया था जो मनीषा की बॉडी से टच होने लगा था.

यह सब बात सुनकर संजना और शीना के आंखों से आंसू टपकना शुरू हो गए और मैं भी थोड़ा सा इमोशनल हो गया.

थोड़ी देर चूत पर अपना लंड रगड़ते रगड़ते उसने धीरे से अपना लंड मेरी चूत में डाल दिया.

मुझे कल का ही मंजर दिखाई दे रहा था कि मैंने सुधा के साथ रूम में क्या कर रहा था. अब रास्ता खुल चुका था, सो हम दोनों को जब भी मौका मिलता था, तो सेक्स का मजा कर लेते थे.

बीएफ वीडियो ब्लू फिल्में यह मेरा पहला हस्तमैथुन था। उस दिन के बाद मुझे आपको देखने का नजरिया बदल गया.

पिक्चर सेक्स बीएफ

चाचा भतीजा का बीएफ: इसके बाद मीरा ने फ्रिज से आइसक्रीम निकाल कर चार कटोरियों में सजाई, जिसमें से उसने दो कटोरियों में नींद की दबा मिला दी, जो उसने रितेश से मंगवाई थी.ये सेक्स कहानी आपको रोमांचित कर रही है या नहीं … आप अपनी राय इस पते पर दे सकते हैं.