इंग्लिश फिल्म बीएफ सेक्सी फिल्म

Image source,बीएफ हिंदी बीएफ व्हिडीओ

तस्वीर का शीर्षक ,

जंगली जानवर सेक्सी: इंग्लिश फिल्म बीएफ सेक्सी फिल्म, फिर मैं उसी तरह मॉम के ऊपर लेट कर सो गया।करीब एक घंटे बाद मैंने देखा कि मॉम गहरी नींद में सो रही थीं.

देशी सेक्सी विडीयो

मैं बोला- अब आप निकलो हाल से मैं बाद में आता हूँ।मैं भी थोड़ी देर बाद नाश्ता ख़त्म कर के निकला और होटल के गार्डन में टहलने लगा।कहानी जारी रहेगी।[emailprotected]. बीएफ पिक्चर चोदी चोदातो मैं समझ गया कि बहुत जल्दी ही ये भी मेरे लण्ड के नीचे होगी।उस बार वो वापस चली गई।अगली बार जब वो वापस आई तो उसने अपनी गीली ब्रा और पैन्टी बाथरूम में ही छोड़ दी। मैंने उसके जाने के बाद उस पर ही मुठ्ठ मारी और दोनों में मूत कर आ गया।इस बार भी उसने कुछ नहीं कहा।अगले दिन मैं भी अपना अण्डरवियर बाथरूम में छोड़ कर चला गया। जब वापस आकर देखा तो उसमें भी कुछ लगा था।अब तो साफ था कि वो मुझसे चुदना चाहती है.

तो अमित ने एक जोर का धक्का दिया और अमित का आधा लंड भाभी की चूत के अन्दर चला गया।भाभी- आह … आह … ओह … मार डाला. कुत्ते और लड़की की सेक्सी बीएफलेकिन संप्रदाय और परंपरा के अनुसार पति के घर को अपना संसार और पति की सेवा अपना धरम मानते हुए जीवन जी रही थीं।पिताजी के तीन और भाई थे.

’रेशमा ने अपनी दोनों हथेलियों से पुट्ठे को पकड़ कर अपनी गाण्ड फैलाई और मैंने उसकी गाण्ड में पहले एक उंगली डाली और उसकी गाण्ड फैलाने के लिए उंगली अन्दर-बाहर करता रहा। गाण्ड जब थोड़ा ढीली पड़ी.इंग्लिश फिल्म बीएफ सेक्सी फिल्म: इसीलिए मैं कोई भी बहाना बना कर उसके पास आ जाता था। वो भी मेरी राह देखती थी। हम बातों-बातों में ही एक-दूसरे से बहुत प्यार करने लगे थे।जब से मैंने उसकी गोरी चूत में अपना काला लंड डाला था.

नताशा ने अपना बायाँ पैर खम्भे की तरह आसमान में उठा दिया, और हम दोनों भाई 200 किमी प्रति घंटा की रफ़्तार से अपने लंडों को चूत में पलते गए!!!आखिर नताशा फट पड़ी और बुदबुदाने लग पड़ी- मैं झड़ रही हूँ लड़कों.मैंने भी सब देखा है!पुरु- ऐसे नहीं मेरे साथ बैठ और फिर देख क्या होता है?पूजा- ठीक है चालू करो दोबारा से.

ब्लू सेक्सी ओपन फिल्म - इंग्लिश फिल्म बीएफ सेक्सी फिल्म

तो बहुत बुरा होगा।फैजान पीछे होकर जाहिरा के ऊपर लेट गया और अपने नंगे लंड को अपनी बहन की नंगी चूत पर रगड़ते हुए बोला- कुछ नहीं होगा मेरी जान.जिनसे चूत के लबों की गुलाबी आभा साफ़ झलक रही थी।पोर्न फिल्मों की भाषा में जिसे ‘यंग’, पीटाईट’ या ‘टाइनी’ कहते हैं.

तो मालूम हुआ कि आज कोई बस नहीं जा रही है।मैं निराश होकर बाहर आ गई।अब मैं ऑटो में बैठ कर अपने घर के लिए वापस निकलने लगी। मैं बहुत दु:खी हो रही थी.इंग्लिश फिल्म बीएफ सेक्सी फिल्म और पापा भी सुबह आएंगे।मेंने उसको पकड़ा और पास वाले बिस्तर पर लेटा लिया।मैंने एक और बार पक्का करने के लिए उसकी आंटी की तरफ देखा.

और बिना कपड़े ही सो गए।सुबह जब मैं उठा तो सोनाली अभी भी वहीं सो रही थी और उसका नंगा बदन सुबह की किरणों के साथ सोने की तरह चमक रहा था।उसे देखते ही मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया, मैंने उसे बाँहों में भरा और एक ज़ोरदार किस करते हुए बोला- गुड मॉर्निंग डार्लिंग.

३ क्सक्सक्स?

इंग्लिश फिल्म बीएफ सेक्सी फिल्म ’मैंने रफ्तार पकड़ ली और कमरे में उसकी कराहें गूंजने लगीं।मैं बार-बार आसन बदल-बदल कर उसे चोदे जा रहा था। इसी बीच वो दो बार झड़ गई। उसकी हालत बुरी थी.

सेक्सी वीडियो चोदा चोदी देसी?हिंदी सैक्स कहानी

इंग्लिश फिल्म बीएफ सेक्सी फिल्म जरा मुझे भी बताओ?अर्जुन को देख कर मुनिया खुश हो गई और जल्दी से मुनिया ने उसका हाथ पकड़ कर उसको घुमा दिया।मुनिया- अरे अर्जुन तू आ गया शहर से.

चुदाई का वीडियो सेक्सी

और कुछ भी बात किए बिना उसे अपनी बाँहों में भर लिया और चुम्बन करने लगा।सच में दोस्तो, बहुत ही रसीले होंठ थे उसके.जब तक या तो माँ मुझसे चुदाई के लिए तैयार ना हो या मुझे डांट नहीं देती।रात को मैं खाना खाकर जल्दी से कमरे में आकर सोने का नाटक करने लगा।थोड़ी देर में माँ भी दीदी के साथ आ गईं, उस दिन माँ बहुत जल्दी काम ख़त्म करके आ गई थीं।खैर.

इंग्लिश फिल्म बीएफ सेक्सी फिल्म तो मैंने कहा- अभी तो मैंने आपकी चूत चखी ही नहीं।तो चूत फैलाते हुए बोलीं- लो चख लो और खा जाओ मेरी मुनिया को.

नंगी फिल्म बढ़िया

बीएफ वीडियो बीएफ बीएफ बीएफतब उसकी चूचियाँ गजब की उछाल मार रही थीं। जिसको देख कर मैं कंट्रोल नहीं कर पाया और मैं उसकी चूचियों को मसलने लगा।वो भी अपनी गाण्ड को घुमा-घुमा कर चुद रही थी और खुद ही ऊपर-नीचे हो रही थी।फिर वो आगे को झुक गई और मैं उसको किस करने लगा और उसकी चूचियाँ मेरी छाती पर मसाज दे रही थीं।मैं भी उसके चूतड़ों को दबा रहा था और आगे-पीछे होने में उसकी मदद कर रहा था।कुछ देर बाद मैं नीचे से भी झटके मारने लग गया.

यानि वो मेरी ननद हुई।मैं अपने शौहर फैजान के साथ शहर में ही रहती हूँ। हमने एक छोटा सा मकान किराए पर लिया हुआ है.मैंने कमरे का इंतजाम पहले से ही अपने दोस्त के कमरे में कर रखा था। मेरा दोस्त सुबह ऑफिस चला जाता था और रात को आता था।वो दो दिन के लिए गाँव जाने वाला था.

मेरी बॉडी स्लिम है।यह मेरी सच्ची कहानी है कि कैसे मैंने अपनी किराए पर रहने वाली आंटी की चूत मारी और किस-किस स्टाइल में मारी।मैं आप सभी को उन आंटी के बारे में बता दूँ कि उनका नाम अन्नू था, आंटी की हाइट 4’ 8” या 4’9” इंच होगी.

वोमिटिंग आ रही है।मैंने उसे टॉयलेट में ले जाकर वोमिटिंग करवाई और उसको नींबू पानी दिया।फिर वो बाहर आई और सोफे पर बैठ गई।मैंने सोचा कि क्या यार मजा खराब कर दिया।खैर.

पर बोलीं कुछ नहीं…फिर माँ ने जल्दी से मेरा खाना लगाया और थाली हाथ में लेकर बरामदे में आ गईं।मैं भी उसके पीछे-पीछे आ गया. पर आप सब तो जानते ही हैं कि ये आग ऐसी आग है जो कभी भी नहीं बुझती है सो चंदर से शारीरिक रिश्ते बनते रहे।मुझे नहीं मालूम कि मैं सही किया या गलत किया पर तब भी यदि सामाजिक वर्जनाओं को एक बार के लिए भूल भी जाएं तो कायनात की शुरुआत में आदम और हव्वा की कहानी याद आती है जब न रिश्ते थे और न कोई सामाजिक बंधन था.

मधु का बीएफ सेक्सी क्योंकि उसे पता था कि मैं रसोई से किसी भी वक़्त बेडरूम में आ सकती हूँ।फैजान ने अपनी बहन को किस करने के बाद छोड़ दिया और बोला- चलो अब जाओ.

गुजराती क्सक्सक्स

इंग्लिश फिल्म बीएफ सेक्सी फिल्म: और आनन्द से मेरी आँखें बंद होने लगीं।उन्हें लंड चूसते हुए अभी 7-8 मिनट ही हुए थे कि मेरे लंड से माल की कई पिचकारियाँ उनके मुँह में छूट गईं।क्या करता.उसी पल मैं झड़ गई।पुरु ने रस मलाई की तरह मेरा सारा पानी चाट-चाट कर चूत को साफ कर दिया, अब मैं निढाल सी बिस्तर पर लेटी हुई थी।पुरु- क्यों मेरी प्यारी बहना.