बीएफ ब्लू पिक्चर बीएफ ब्लू

Image source,बीपी सेक्सी हिंदी एचडी

तस्वीर का शीर्षक ,

चुदाई सेक्सी में: बीएफ ब्लू पिक्चर बीएफ ब्लू, अब घूमने तो हम भी निकले थे, पर क्या करते उसके साथ तो बिना बोले जा नहीं सकते थे.

सेक्सी चुदाई लड़कियों की

मैंने उससे हंस कर पूछा कि तुम इधर क्यों आ गए?उसने कहा- मुझे तुमसे बात कहनी थी. पोर्न वीडियो इंडियनउसे पता था कि मैं देर रात तक पढ़ाई करता रहता हूँ तो एक दिन उसने मुझ पर कोई बंगाली जादू कर दिया.

जैसे ही वो बोर्ड पर लिखती तो उसकी चूतड़ों की वो लाइन सबको पागल कर रही थी. जीजा और साली की सेक्सीउसके बाद उसकी पेंटी के ऊपर से ही उसकी चुत की कामुकता भरी खुशबू लेने लगा.

मैं तड़पने लगी- जान… ऐसे क्यों पी रहे हो… रुको, तुमको असली मजा देती हूँ.बीएफ ब्लू पिक्चर बीएफ ब्लू: मैं उन सबका धन्यवाद करती हूँ, जिन्होंने मेरी कहानी को पढ़ा और उनको मेरी आपबीती को जानकर अच्छा लगा.

मैं दरवाजे से बाहर आया और नाज़ के बगल में बैठ कर चाय पीने लगा और जान बूझ कर अपने ऊपर चाय गिरा ली.वहाँ पे मुझे उलटी सी आई तो डॉक्टर ने मुझे भी चैक किया और उसकी जांच से कुछ बात पता चली है कि मैं माँ बनने वाली हूँ.

देशी आन्टी - बीएफ ब्लू पिक्चर बीएफ ब्लू

मैंने उनसे कहा- वाह चाची आपकी चूत तो एकदम टाइट है, चाचा कुछ करते नहीं है क्या?उन्होंने कहा- अब कहां उनको टाइम मिलता है, दिन में वो ड्यूटी करते हैं और रात में आकर सो जाते हैं.जैसे ही सुपारा चुत में घुसा, उसको बहुत दर्द होने लगा, उसके मुख से निकला- उम्म्ह… अहह… हय… याह…हालांकि वो सील पैक माल नहीं थी, वो अपने ब्वॉयफ्रेंड से 3-4 बार चुद चुकी थी, लेकिन उसके ब्वॉयफ्रेंड का लंड मेरे जितना मोटा नहीं था और अब उसे काफी दिनों से लंड मिला भी नहीं था.

मुझे भी चुदास चढ़ने लगी और मैं अपने चूचे मसलने लगी उस्सस्स उम्माह…”मैंने अपने मम्मों को उनसे चुसवाना शुरू कर दिया.बीएफ ब्लू पिक्चर बीएफ ब्लू कुछ देर मम्मे चूसने के बाद मैंने उनको एक किस किया और सीधा उनकी चुत को हाथ से मसल दिया.

विनय- क्या मुझे भी तुम्हरी गांड का स्वाद मिलेगा?मैं- शायद मिल सकता है.

बफ चाहिए बफ?

बीएफ ब्लू पिक्चर बीएफ ब्लू प्रिया के मुंह से निकली सिसकारी ने बता दिया कि प्रिया की समस्त चेतना अभी उस के बाएं उरोज़ पर केंद्रित थी, मैंने अपने लिंग को हल्का सा पीछे खींच कर ज़रा ज़ोर से आगे को किया.

गुजराती पॉर्न?हिप्स का फड़कना इन हिंदी

बीएफ ब्लू पिक्चर बीएफ ब्लू अब मैं अपना खाना खाने लगा लेकिन मेरा सोच उनकी उठी हुई गांड के बारे में ही था.

এক্স এক্স ভিডিও দাও

मैंने लैपटॉप देख कर कहा कि इसे ठीक करने में थोड़ा टाईम लगेगा, इसलिए मैं इसे घर ले जाकर ठीक करता हूँ.तब मालकिन आंटी मेरे साथ रूम पर आईं और उन्होंने सब बताया कि ये नल से पीने का पानी आता है और दूसरे से इस्तेमाल करने का है.

बीएफ ब्लू पिक्चर बीएफ ब्लू बहूरानी चेंज करने के बाद मेरे सामने ही बैठ गयी और किसी मैगज़ीन को पलटने लगी.

चूत लंड वाली

মা ছেলের সেক্সबातों बातों में उसने मुझसे पूछा- भाई चाय पीयोगे क्या?तो मैंने कह दिया- अगर तेरी इच्छा है चाय की तो मैं भी पी लूंगा… बना ले!तो अंजलि चाय बनाने के लिए रसोई में चली गई.

पर मैं सब बेइज्जती बर्दाश्त कर लूँगा सिर्फ और सिर्फ रचना के लिए…”वो इतना बोले और दूसरी तरह मुड़ गए.मैंने इक निःश्वास भरी- ठीक है प्रिया! जैसा तुम चाहती हो वैसा ही होगा.

उसने बताया कि उसकी एक स्टेप मदर है और फादर ने अभी कुछ दिन पहले ही उससे शादी की है.

मैंने भाभी को फिर बांहों में भर लिया, वो बोलीं- अभी मन नहीं भरा क्या?मैंने कहा- भाभी, तुम हो ही इतनी मस्त कि मन भर ही नहीं सकता.

इस लम्बी घमासान चुदाई के बाद मेरे लंड ने जवाब दे दिया और मैं उनकी चूत में झड़ने लगा, मेरे लंड का पानी पाते ही उनकी चूत फिर से झड़ने लगी. करीब 10 मिनट की चुसाई के बाद मेरी नज़र उनकी गांड के गुलाबी छेद पे पड़ी.

হিন্ডি পিকচার সেক্সি अब पारुल को नशा होने लगा और पारुल अगली सीट पर बैठ गयी और मैं गाड़ी ड्राइव करने लगा.

मां बेटी की सेक्सी चुदाई

बीएफ ब्लू पिक्चर बीएफ ब्लू: नताशा नीचे को बैठ गई, और दोनों लड़कों के टोपे उसकी चूत में विलुप्त हो गए!!सुपर!” मैं नताशा का आत्मविश्वास बढ़ाते हुए बोला- अब बस सावधानी से ऐसे ही धीरे-2 ऊपर नीचे करो.इस वक्त बहुत गर्मी हो रही थी तो वो बोली- चल बाथरूम में फुव्वारे के नीचे नहाते हुए‌ मजा करते हैं.