कट्टर बीएफ

Image source,सेक्सी बीएफ चुदाई करने वाला

तस्वीर का शीर्षक ,

साड़ी पहनने का स्टाइल: कट्टर बीएफ, टाइम मिलते ही चुदाई कर ही लेते हैं।यह मेरा पहला सेक्स अनुभव था नंगी भाभी की चुदाई का![emailprotected].

प्रियंका चोपड़ा की सेक्सी वीडियो में

तो मैं उसके बाजू हो कर लेट गया और वो संतुष्ट हो कर मुझे चूमने लगी- सुमेद. इंग्लिश पिक्चर सेक्सी चुदाईक्योंकि मुझे डर लग रहा था।फिर दोबारा उन्होंने मुझसे पूछा- तुम मुझे पसंद करते हो ना?मैंने बहुत हिम्मत करके कहा- हाँ.

उनके लंड उनकी पैंट में ही कस जाते हैं।बात कुछ ही दिन पहले की है। मेरा भतीजा आलोक. बीएफ पिक्चर चलने वालीमैं उनकी ऊपर चढ़ने वाली गाँव की भाषा पर खुश हुआ। लेकिन सोचा कि गाँव की भाषा में ऐसे ही बोलते होंगे.

यहाँ मेरा अच्छा टाइम पास हो जाता है।फिर उन्होंने बताया- मैं भी घर पर बोर हो जाती हूँ.कट्टर बीएफ: पता ही नहीं चला और हम दोनों मजे से चुम्बन का मजा लेने लगे।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने उसको कसके पकड़ लिया.

जिससे उसकी आँखें खुलीं और सामने मुझे खड़ा देखकर डर गया।पैंटी खींचते ही उसका लण्ड साफ दिखने लगा.पर वो कोई न कोई बहाना बनाकर दूसरी लड़कियों के साथ भाग जाती थी।मैंने दीदी से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उसे लड़कों से बात करना अच्छा नहीं लगता।शाम को खाना खाने के बाद सब लोग छत पर सोने के लिए चले गए। जब मैं गया.

मामी की चुदाई हिंदी में - कट्टर बीएफ

और बाद में उसे पछताना पड़े।उस दिन से उसके और मेरे बीच में कोई बात नहीं हुई और कोई खेल नहीं हुआ है।आज उस बात को ढाई साल हो गए हैं, करीना अपने जिंदगी में खुश है और मैं अपनी जिन्दगी में खुश हूँ।मैंने आज तक कभी सेक्स नहीं किया है और आज भी अकेला हूँ।तो दोस्तो, यह थी मेरी और करीना की कहानी जिसमें हमारा अधूरा ही सेक्स हो पाया। आपको यह कहानी कैसी लगी.तो मैं पहले ही बता दूँगा।इस पोजीशन में आपी मुकम्मल तौर पर मेरे कंट्रोल में थीं और अपनी मर्ज़ी से अब लण्ड मुँह से बाहर नहीं निकाल सकती थीं।उन्हें यह डर भी था कि कहीं मैं ज़बरदस्ती अपना लण्ड आपी के हलक़ तक ना घुसा दूँ।बस यही सोच कर आपी ने मुझे थोड़ा पीछे हटने का इशारा किया और मेरे पीछे हटने पर बोलीं- मेरे ऊपर से उतर कर सीधे बैठ जाओ.

वो साली अपने कपड़े पहनने में लगी हुई थी।मैंने कहा- ये कोई बात नहीं हुई.कट्टर बीएफ क्योंकि मामा-मामी तो काम पर चले जाते और उनका बच्चा दिन भर स्कूल में रहता था।मैं घर पर अकेला ही रहता.

और कैसी रही तुम्हारी पूजा?उसने बताया कि दोपहर को घर आई और शाम को माँ के साथ टेस्ट की रिपोर्ट लेने गई थी।‘तो इसमें ख़ुशी वाली क्या बात है?’ मैंने पूछा।‘मेरी रिपोर्ट आ गई है और उसमें सब नार्मल है.

सेक्सी बीएफ सेक्सी पिक्चर?

कट्टर बीएफ कहाँ निकालूँ?तो वो बोली- अन्दर ही डाल दो।उसने जैसे ही कहा उसी पल मेरे वीर्य का लावा बाहर निकला और उसकी चूत को भर दिया। उसके मुख पर संतृप्ति की ख़ुशी दिख रही थी।लेकिन खेल अभी बाकी था।मेरा लण्ड कुछ पलों के बाद फिर से सलामी देने लगा था।इस बार वो कुतिया तरह बन गई.

भाभी की चुदाई का बीएफ?चूत की चुदाई बीएफ एचडी

कट्टर बीएफ वादा करो।मैंने सर हिलाकर बोलने के लिए कहा।वह थोड़ा झिझकते हुए बताने लगी- कल माँ शाम को जब डेरे वाले बाबा जी के पास ले गईं.

भाभी के बुर

मुठ मार-मार कर बड़ा हो गया है।वो हँसने लगीं और मेरा इरादा समझ कर उन्होंने लण्ड की चमड़ी को ऊपर-नीचे करके लण्ड का टोपा अपने मुँह में ले लिया।मैं अब अकड़ गया था.मुझे भी पूरा जोश आ गया और मैं जोर-जोर से लंड ठोकने लगा।थोड़ी देर बाद हम दोनों एक-दूसरे के साथ चिपक गए।पांच मिनट बाद पूजा- जीजू लव यू.

कट्टर बीएफ जो तुम एक शादीशुदा औरत से प्यार कर बैठे?मैंने कहा- तुम्हारी मासूमियत और ये प्यारी सी स्माइल।यह सुनते ही उसने मुझे गले से लगा लिया।सच में दोस्तो दुनिया में प्यार से किए हुए आलिंगन से बढ़कर कुछ नहीं होता है।वो बात अलग है कि मेरे मन में वासना भी थी.

ब्लू फिल्म वीडियो में वीडियो में

દેશી લડકી કી ચૂદાઈउसका इतना कहना था कि मैंने लण्ड का टोपा उसके छेद से लगाया और एक जोरदार धक्का मारा.

उसकी नज़र मेरे लण्ड पर थी।मैंने अपने लण्ड को जिसने मेरे बॉक्सर को तंबू बना दिया था.और उस वक़्त ही मुझे पहली बार ये बात मालूम हुई कि जब लड़की डिस्चार्ज होती है.

मैंने लण्ड निकाल लिया और जरा ज्यादा सा तेल लगाया। फिर गाण्ड के छेद पर लगा कर धक्का मार दिया।लण्ड का सुपारा अन्दर चला गया.

’ करने लगा।मैंने एकदम से मुँह में से लंड निकाला और फुसफुसाते हुए कहा- मोनू आवाज़ धीरे कर.

घर में मैं अकेला ही था।रजिया चाची को मैंने सोफे पर बैठने को कहा और हम बातें करने लगे।मेरी नज़र बार-बार रजिया आंटी के स्तनों पर जा रही थी। रजिया आंटी भी मेरी ओर देख रही थीं. आपी मेरी बात सुन कर और मेरा चिड़चिड़ा अंदाज़ देख कर खिलखिला कर हँसी और फरहान झेंपी सी हँसी हँसते हुए पीछे हट गया और अपने लण्ड पर और मेरी गाण्ड के सुराख पर तेल लगाने के बाद दोबारा अपना लण्ड मेरी गाण्ड के सुराख पर रखा.

सेक्सी विडियो नंगी आज बहुत मजा आने वाला है।’यह कहकर उसने मेरा लण्ड अपने मुँह में ले लिया और बड़े शौक से चूसने लगी।मुझे गुदगुदी सी हो रही थी और बहुत अच्छा लग रहा था, वो लण्ड चूसते हुए मादक आहें ले रही थी ‘आआउम.

ব্লু সেক্সি পিকচার ভিডিও

कट्टर बीएफ: तो आपी ने ज़ोर से मेरे गाल खींचे कहा- एक मिनट यहीं रूको।आपी ने फ्रिज से एक जग निकाला.अब तक वो एक बार अपना सफ़ेद पानी निकाल चुकी थी। अब मेरा पानी भी निकलने वाला था।मैंने तेज शॉट मारते हुए पानी निकाला तो उसकी चूत ने भी फिर से रस छोड़ दिया।कुछ पल तक हम दोनों निढाल पड़े रहे फिर अलग हुए ही थे कि मेरे घर से फोन आ गया।मैंने बोला- बस अभी आता हूँ।मैंने उसको चुम्बन किया और बोला- आई लव यू जान.