स्कूली लौंडिया के बीएफ

Image source,हिंदी बीएफ सेक्सी वीडियो एचडी हिंदी

तस्वीर का शीर्षक ,

राजस्थानी फिल्म बीएफ: स्कूली लौंडिया के बीएफ, मैं तो मानो पागल सी हो जा रही थी।फिर धीरे से उनके दोस्त ने मेरे सर पर हाथ लगा कर अपने लंड की तरफ इशारा किया.

बीएफ फिल्म दिखाओ बीएफ बीएफ बीएफ

इसके साथ ही धीरे से मैं उसका लेफ्ट निप्पल को चूम के उसको चूसने लगा. स्कूल वाली लड़की की बीएफमैं सामने स्क्रीन पर देख रही थी।अमित- नेहा एक बात बोलूँ, तू जब से कॉलेज आयी है तब से सिर्फ तुझे ही चाहता हूँ ।मैं- मुझे पता है इसलिए तो मैं आई हूँ यहाँ।अमित – उफ्फ … मेरी जान।यह कहकर वह मेरे बूब्स को मसलने लगा और मैं कसमसाने लगी.

फाइनली वो अपनी सहेली से मिलने जाने का बहाना बना कर मेरे साथ फ्लैट पर आ गयी. हिंदी बीएफ दिखा वीडियोवो पूरी गर्म कामुक हो गई थी, बार बार लुंगी के ऊपर ही मेरा लंड पकड़ कर अपनी चूत पर रगड़ रही थी.

कुछ देर बाद मैंने एकता को मेरे पीछे किया और अपने पैरों को चौड़ा करके प्रमिला की तरफ को थोड़ा झुक गया.स्कूली लौंडिया के बीएफ: मैंने जब किसिंग करते-करते उसके मम्मों पर हाथ फेरा तो वो और भी मस्त हो गई और मेरे कपड़े उतारने लगी.

मैं कुछ नहीं बोला तो उसने मुझसे पूछा- क्यों क्या आप अपनी गर्लफ्रेंड से भी यही सब करते हो??मैंने उसको कहा कि हम दोनों 2 साल पहले ही अलग हो गए हैं.मैंने कहा- अच्छा चलो कोई बात नहीं … आप पढ़ाई करो और मैं मन में सोचने लगा कि प्रेशर तेरा तो क्या … तू मेरी बहन का प्रेशर निकाल कर आया है.

घोड़ा लड़कियों की बीएफ - स्कूली लौंडिया के बीएफ

मेरी सहेली का पति मेरी चूत चाटने के बाद अपना लंड मुझे चूसने के लिए कहने लगा तो मैं उसका लंड चूसने लगी.उनको काम से फुरसत ही नहीं है, कभी फ़ोन कर लो तो बस झिड़क कर फ़ोन काट देते हैं.

लेकिन नीरू अभी भी जब मायके आती है तो मुझसे खूब चुदवाती है, हम तीनों साथ एक साथ ही मजे करते हैं.स्कूली लौंडिया के बीएफ लेकिन वो मुझसे तेज़ थी, जब वो हाथ ऊपर कर रहे थे, तो उसने नीचे से मेरी टी-शर्ट पकड़ ली.

उसने बिना देरी किये मेरी जांघों के बीच अपना सिर घुसा अपनी अवस्था ले ली.

बीएफ चाहिए सेक्सी बीएफ वीडियो?

स्कूली लौंडिया के बीएफ मुझे ये समझते देर नहीं लगी कि यह प्रिया है क्योंकि उसने ही लाल रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी.

बीएफ पिक्चर पिक्चर वीडियो?अजय देवगन के बीएफ

स्कूली लौंडिया के बीएफ मैं- जेठ जी, आज से मैं आपकी भोग्या पत्नी हूँ, आपको जो करना है, वो करो और वैसे मुझे भी आपका लॉलीपॉप अच्छे से देखना है और चूसना है.

देसी बीएफ रोमांटिक

अब मेरी शादी हो गयी है, खूबसूरत बीवी है, एक बेबी है, लेकिन चाची का प्यार मुझसे भुलाए नहीं भूलता है.उसकी जुबान एक बियर में ही लड़खड़ाने लगी थी और दूसरी भी उसने आधी खत्म कर दी.

स्कूली लौंडिया के बीएफ और इस काम में मुझे बहुत ही मज़ा आ रहा था। एक हाथ अपनी फुद्दी में उंगली कर रही थी और दूसरे हाथ से अपने ही मम्मे दबा रही थी।अभी मेरे मम्मे छोटे थे, मैंने कोशिश तो की, पर खुद ही अपना निप्पल नहीं चूस पाई। कितनी देर मैं अपनी फुद्दी में उंगली करती रही, मेरी फुद्दी पानी पानी हो रही थी। मुझे एक जोश, एक नशा सा हो रहा था.

बीएफ ब्लू बीएफ ब्लू बीएफ बीएफ

सेक्सी बीएफ खून खच्चर वालीउसका साथ देकर मज़ा लेने के सिवाय कोई रास्ता भी नहीं था तो मैं भी उसके होंठ चूसने लगी.

मैंने कहा- अब जब तुम्हें याद दिला दिया है तो फिर गिफ्ट कौन देगा?वह बोली- बता क्या चाहिए तुझे?मैंने कहा- सपना तुम्हारी ननद के जैसी ही जरूरत मेरी भी है.मैंने अपने लौड़े को हाथ में लेकर सहलाना शुरू कर दिया और ज्योति के पास चिपक कर रगड़ने लगा.

नेहा को बिस्तर पर गिराकर मैंने सीधा उसके होंठों को मुँह में भर लिया और उन्हें जोरों से चूसने लगा.

स्टेशन पहुंचने पर देखा कि सुखबीर अपनी मोटर साईकल पर मेरा इन्तजार कर रहा था.

प्रमिला दीदी- चलो देखते हैंवो मेरे रूम में आयी और उसने कहा- प्रकाश चलो तेरे रूम का थोड़ा रिनोवेशन करवा लेते हैं. मैं शाम के समय हमेशा अपने दरवाजे के बाहर अपनी पड़ोसन, जो मेरी सहकर्मी (देवी) भी हैं, के साथ चाय की चुस्की लेता हूँ.

देसी बीएफ कार्टून मैंने और दोस्त ने मिल कर ट्रेन की टिकेट्स तो कर ली पर बस का इंतजाम यहाँ से करना सम्भव नहीं हो रहा था तो मैंने मेरे पूना के दोस्त से मदद ली और एक अच्छी 32 सीटर बस बुक कर दी.

ब्लू पिक्चर दिखाना बीएफ

स्कूली लौंडिया के बीएफ: उसने बताया कि उसके पिता पहले यहीं काम करते थे और इसी क्वार्टर में रहते थे.तो मैं अपने घर से 35 किमी दूर एक छोटे से शहर में रहने को राजी हुआ ताकि मैं हर शनिवार को घर आ जाऊं और चाची की चुदाई करके वापस चला जाऊं.