बीएफ एक्स इंग्लिश

Image source,देसी सेक्सी वीडियो रंडी

तस्वीर का शीर्षक ,

इंडियन गर्ल पोर्न: बीएफ एक्स इंग्लिश, अब मैं उसके ऊपर आ गया और उसकी गर्दन चेहरे और चेस्ट पर किस करने लगा.

ನ್ಯೂ ಕನ್ನಡ ಸೆಕ್ಸ್

और ये चूत तो ऐसी लगती थी जैसे किसी कमसिन लौंडिया की बिना चुदी हुई सील बंद बुर हो. ब्लू फिल्म सेक्सी चुदाई चुदाईदीदी के नग्न फिगर को देखकर मेरे अन्दर की हवस पूरी तरह से बेकाबू हो जाती है.

करीब एक महीने बाद मेरी सास ने सीमा को फोन करके बताया- बधाई हो, तुम मौसी बनने वाली हो. हैप्पी बर्थडे इन मराठीबस इस बार माफ कर दो!”अब माफ तो तुझे एक ही शर्त पर करुंगा कि तुझे मेरी गर्लफ्रेंड बनना पड़ेगा। जब तू उसे फ़्रेंड बना कर यहाँ तक आ सकती है तो मैं तो तेरे गांव का हूँ.

इधर रीना अब मेरा लंड चूस रही थी और धीरज ने पेंटी उतार दी और चुत चाटने लगा था.बीएफ एक्स इंग्लिश: ” वसुंधरा ने चिरौरी की और कुर्सी से उठ कर खड़ी होने का उपक्रम करने लगी.

वो- कब से फोन कर रही हूँ … उठा क्यों नहीं रहे हो?मैं- पागल हो क्या.मैं कॉटेज़ की चारदीवारी के अंदर लॉन के साइड से बनी राहदारी की लाल बज़री पर से लगभग भागता हुआ कॉटेज़ के दरवाज़े पर पहुंचा.

गांव की सेक्सी भाभी की - बीएफ एक्स इंग्लिश

रोहित कभी इस चुची को पी रहा था … तो कभी उस चुची को … और साथ ही साथ चुची का मर्दन भी कर रहा था.अम्मी मेरे ऊपर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगीं- तेरे अब्बू को आने दे … मैं उनको सब बताती हूँ.

इधर उसकी योनि से निकलते ही ब्लडिंग देखकर मैं डर गया और अपना लिंग बाहर निकाल कर उठ खड़ा हुआ.बीएफ एक्स इंग्लिश मुझे एसा लगा जैसे मेरी रीढ़ की हड्डी पिघल गयी हो और मैं मूर्छित सा होकर रानी के ऊपर ढेर हो गया.

सबेरे अगर मैं दस बजे भी घर से निकलूं तो सारा काम निपटाता हुआ मैं आराम से चार बजे तक डगशई पहुँच सकता था.

संदेश के सेक्सी?

बीएफ एक्स इंग्लिश मेरे मन में आया कि बोल दूं कि साली तेरे आईडिया के चक्कर में आठ लोगों ने मुझे रंडी की तरह चोदा है.

ठाकुर सेक्सी पिक्चर?बीएफ हिंदी में आवाज सहित

बीएफ एक्स इंग्लिश संजू बोली- अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है … चलो ना बेडरूम में चलते हैं.

एकदम नंगी सेक्सी पिक्चर

वो नीचे से अपनी गांड को उठाकर मेरे लंड को चूत में लेने की कोशिश करने लगी.मेरा हाथ उनके हाथों के ऊपर से होता हुआ उनकी छाती को छू रहा था।मेरी नाक से निकलती हुई गर्म सांसें रवि की गर्दन पर पड़ रही थी और मेरे मम्में उनकी पीठ पर दब रहे थे.

बीएफ एक्स इंग्लिश कुछ लोगों की खूबसूरती लाजवाब तो होती है, पर उनकी मासूमियत और तहजीब की वजह से वो कामवासना की नजर से नहीं देखी जाती हैं, बल्कि प्यार और पूजा की नजरों से देखी जाती हैं.

आदिवासी सेक्सी वीडियो चुदाई वाली

गांव की हिंदी फिल्म सेक्सीउसी समय मैं अचानक जाग जाउँगा और फिर तुम दोनों को रंगे हाथों पकड़ कर चिलाने लगूंगा कि ये सब क्या हो रहा है? इससे आपके ससुर शर्मिंदा हो जाएंगे और फिर जो मैं बोलूँगा वो आपके ससुर को करना पड़ेगा.

उनका सेक्सी गोरा रंग मुझे उनकी स्किन को दांतों तले दबाने पर मजबूर कर देती थी.मैं- तो क्या हुआ, वो भी तो अपनी भाभी के चुदने की आवाज सुने … और वैसे भी अब तो उसका भी नंबर लगने वाला है.

मेरा रंग गोरा है मैंने आपको अपने बारे में सब बता दिया है ताकि आप मेरे जिस्म का अंदाजा लगा सके कि मैं कैसी दिखती हूंगी।जब मेरी शादी हुई तो मेरे पति मुझे बहुत प्यार करते थे। घर में मुझे सभी से बहुत अच्छा प्यार मिला.

बाबू ने जल्दी से अपना लंड मेरी चूत घुसा कर मुझे फटाफट चोदना शुरू कर दिया … पर वो बहुत धीरे धीरे चोद रहे थे ताकि कोई आवाज न हो.

सच में नताशा की गांड देखकर बॉलीवुड की हिरोइन अनुष्का शर्मा की याद आ गई. मेरे ऐसा करने से वो चिहुंक गयी और मेरी शॉर्ट्स के ऊपर से उसने मेरा लंड दबा दियावो बोली- आह सर आपका लंड तो बहुत बड़ा लग रहा है … क्या मुझे दिखाओगे नहीं.

सेक्सी जिम वीडियो जब मास्टर जी दुकान पर नहीं होते थे तो उनकी गैरमौजूदगी में वो लौंडे ही दुकान को संभालते थे.

वीडियो फिल्म भेजो सेक्सी

बीएफ एक्स इंग्लिश: और जब मैंने खुद को आईने में देखा, तो दिल में आया राजन तू तो पक्की लौंडिया लग रहा है.मुझे भी गोरी गांड चुदाई में मजा आ रहा था और अंकल को भी अपनी गांड चुदवाने में काफी मजा आ रहा था.