बीएफ पिक्चर भाई बहन की

Image source,चोदने वाला सेक्सी पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी चूत चुदाई: बीएफ पिक्चर भाई बहन की, मैंने कहा- बहुत अच्छा लगेगा!वो नहीं मान रही थी…फिर उसने कंडोम के पैक के ऊपर लिखी विधि को पढ़ कर मेरे लण्ड पर लगाया.

ब्लू फिल्म्स एक्स एक्स

टाँगों को दायें बायें चौड़ाने से डबडबाई चूत का सुर्ख दान भी कसमसा कर चूत की फांकों से सरसरा कर बाहर आकर लिश्कारे मारते लगा, तो बहादुर का बेहाल लण्ड पिंघलता चला गया. शादी की सुहागरात की चुदाईकॉम कर रहा हूँ, उम्र बीस साल है लेकिन देखने में 25 का लगता हूँ। मेरा कद 6’2″ है, देखने में स्मार्ट हूँ। मैं दिल्ली में कॉल सेण्टर में जॉब भी करता हूँ और कभी दिल्ली तो कभी इलाहाबाद रहता हूँ, आजकल मैं इलाहाबाद में हूँ।मेरी जिन्दगी में बहुत से लड़कियाँ आई और मैंने बहुतों को चोदा है, सब चुदते हुए एक ही बात बोलती है कि अभी, तुमने मुझे जन्नत में पहुँचा दिया….

फिर एक मिनट के बाद वो बोली- क्या हुआ रा…जा? यह तो बस शुरुआत है!अब तक मैं भी अपने होश में वापस आ चुका था. जबरदस्त सेक्स व्हिडिओअब मैं अपनी कहानी पर आता हूँ!पहले मेरे मन में एसा कोई विचार नहीं था अपनी बहन को चोदने का! लेकिन वो दिन पर दिन निखरती जा रही थी.

मैने तुम्हारी चूत पर हेयर ओयल लगाया और तुमसे कहा कि तुम भी मेरे लन्ड पर तेल लगाओ। तुमने जैसे ही मेरा अंडरवीयर नीचे किया, मेरा लन्ड देख कर तुमने कहा-आओओ! ओह इतना बड़ा! मैने कहा- बड़ा है, लम्बा और मोटा है, तभी तो मज़ा आयेगा।तुम मेरे लन्ड पर तेल लगा कर अपने हाथ में लेकर हिलाने लगी.बीएफ पिक्चर भाई बहन की: राजा ने लौड़े पे क्रीम लगाई और दो उंगली से सुनीता की गाण्ड में क्रीम लगा दी और धीरे से डाल दिया अपना लोहे जैसा लौड़ा।सुनीता- मर गई रे ! राजा क्या किया तूने? राजा तूने बजा दिया गाण्ड का बाजा।मौसी- नहीं रे ! अभी तो घुसा है ! बजाना तो बाकी है.

मैंने भी अपना सर झटका और तेजी से सीढ़ियां उतरता हुआ अपने घर आ गया।दिन भर इस घटना को याद करके मुझ में उत्तेजना भरती रही….इससे भाभी भी जोश में आ गई और उन्होंने मेरा एक हाथ पकड़ कर अपने चूचों पर रख दिया और हम दूसरे को पकड़ कर चूमते रहे.

ब्लू सेक्स हिंदी - बीएफ पिक्चर भाई बहन की

उधर सुनील फ्लॅट का दरवाजा बंद करते ही … अपनी शर्ट और पैंट उतारता है और अपने बेडरूम में जाता है … जहाँ सोनिया पहले से ही उसका इंतजार कर रही है … पर अभी भी उसे पूरे कपड़ों में देखकर सुनील बहुत नाराज़ होता है और उसको भी अपने कपड़े उतारने के लिए कहता है.मुझे कुछ अजीब सा लगा, क्यूंकि आमतौर पर ऐसे काम करते वक़्त लोग सारे काम धीरे धीरे और शांति से करते हैं.

”चाची ने स्वीकृति से सिर हिलाते हुए कहा,”हाँ बहू, तेरे चाचा जी सब जानते हैं। उन्होंने मुझे कई बार झंडे, ठन्डे के साथ ये सब काम करने के लिए खुद ही सलाह दी थी। उनका कहना है कि इससे घर की बात घर में ही दबी रहेगी। कभी-कभी तो वह भी हमारा ये सेक्स गेम काफी-काफी देर तक बैठ कर देखते रहे हैं।समाप्त.बीएफ पिक्चर भाई बहन की अब जीजू ने मुझे उल्टा किया और वो मेरी गांड को थपथपाने लगे, फिर उन्होंने अपनी एक अंगुली मेरी गांड के छेद में घुसा दी.

उसने मेरी बुर पर थूका, पैर फैलाए और लंड घुसाने लगा !लड़की होने के नाते मैं आपको बताना चाहती हूँ कि जब तक बुर पूरी तरह गीली नहीं हो जाती, लंड जाने में दर्द होगा।मैं : आह नहीं ! बहुत दर्द हो रहा है !रोहित : बस बेबी ! शुरू शुरू में होगा ! बाद में मज़ा आयेगा !मैं : आह अह नहीं.

नंगी पुंगी नंगी पुंगी?

बीएफ पिक्चर भाई बहन की मैं किसी को इस बात की खबर नहीं लगने दूंगी।आरती- भाभी, अगर यह बात किसी को भी पता चली तो मेरी शादी टूट जाएगी।मोना- तू फिकर मत कर.

नंगी पिक्चर चुदाई?દેશી લેડી

बीएफ पिक्चर भाई बहन की आह !इस बार लंड का सुपारा थोडा अन्दर गया तो उसके मुह से एक आःह्ह्ह निकली……फिर थोड़ा जोर लगाया तो दो इंच लंड घुस गया लेकिन उसको दर्द होने लगा…जैसे ही थोड़ा और धक्का लगाया तो वो पैर पटकने लगी, उसकी आँखों से आँसू बहने लगे और कहने लगी- प्लीज़ बाहर निकालो ! मैं मर जाउंगी….

सुहागरात की सेक्सी वीडियो दिखाएं

‘दीदी सच कहो… आप को अच्छा नहीं लगा क्या…?’‘भैया… अब चुप रहो ना… ‘ फिर धीरे से शरमाते हुए बोली…’चोद दो ना मुझे…हाय रे!’‘आप गाली भी… हाय मर जाऊँ… देख तो अब मैं तेरी चूत को कैसी चोदता हूँ!’‘ऊईईई… विनोद… चोद दे मेरे भैया… मेरी प्यास बुझा दे…’ उतावली सी होती हुई वो बोली.फिर उसने फिर से मेरी चूत में अपनी जीभ घुमा घुमा कर पागल कर दिया मुझे! मैंने भी उसके लौड़े को कस के पकड़ लिया और अपनी ओर खींचने लगी.

बीएफ पिक्चर भाई बहन की फिर रीटा अपना स्कूल बैच को बहादुर के हाथ थमा कर चूच्चे को आगे बढ़ाती हुई बोली- जरा यह भी लगा दो.

मराठी बिएफ

गांव की लड़की के साथ सेक्सलेकिन मेरा फ़िर जमीर सर उठा कर खड़ा हो गया और कहने लगा कि यह गलत होगा।और अब वक़्त आ गया है कि मैं आप सबको अपना तारुफ़ करवा दूँ.

उस दिन पढ़ते हुए उसने कुछ गलती की तो मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और कहा- आज तुमको इस गलती की बड़ी सजा मिलेगी.बुआ की बेटी प्यार में पड़ कर चुद गईसे आगे की कहानी!असल में शालू तो बस एक काम चलाऊ चीज थी, मुझे तो अमिता को चोदना था.

मेरी चूत इतनी गीली है कि किसी बुड्ढे का लण्ड भी फुफकारने लगे…”अच्छा मेरी जान ?”कह कर वो पलंग पर लेट गया…मैं उछल कर उसके ऊपर टागें खोल कर बैठने लगी। 5-6 मिनट की कोशिश के बाद उसका लण्ड धीरे से मेरी चूत में घुस गया… मेरी आँखें काम-सुख से बंद होने लगी.

प्रेषक : संदीप शर्मामैंने जवाब दिया- चाची, आपको मैं आठ साल से प्यार करता हूँ, बस आपको भोगने का मन नहीं था, पर मैंने आपको प्यार किया है, वही निभा रहा हूँ।चाची ने खाया और उठ कर बाल सुखाने लगी…क्या गजब लग रही थी यार वो….

?उसने कहा- नहीं भाभी…मैंने कहा- फिर इतना डर क्यों रहे हो…उसने कांपते हुए होंठों से कहा- नहीं भाभी, डर कैसा…?मैंने कहा- मुझे तो ऐसा ही लग रहा है…फिर मैंने चम्मच फेंक दी और अपनी ऊँगली से उसको आईसक्रीम चटाने लगी…वो डर भी रहा और शरमा भी रहा था और चुपचाप मेरी ऊँगली चाट रहा था. मैं तो तैयार था।उसने मेरा लंड पकड़ कर अपनी चूत के मुहाने पर रखा और कहा- धक्का मारो !मैंने भी बहुत जोर से पेल दिया पर चूत बहुत टाइट थी, लंड घुसा ही नहीं तो उसने लंड पकड़ कर ढेर सारा थूक मेरे सुपाड़े पर पोत दिया….

वर्जिन सेक्स वीडियो बीच बीच में वो बोबों को भी मसल देता, चुचूक तो इतनी घायल हो चुकी थी कि अगर मेरा बच्चा भी होता तो छः महीने में उसको दूध नहीं पिला पाती.

बंगाल की सेक्सी पिक्चर

बीएफ पिक्चर भाई बहन की: मैंने फ़िर उसके बिना कुछ कहे अपनी नाईटी उतार दी और अब मैं बिल्कुल नंगी थी उसके सामने.रागिनी फ़िर से चीखी और सामने की तरफ़ गिरने को हुई तो मैंने सामने हाथ बढ़ाया और उसकी चूचियों को थाम लिया.