सेक्सी बीएफ नई नई लौंडिया की

Image source,चॉकलेट पिक

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ संध्या: सेक्सी बीएफ नई नई लौंडिया की, जिन्होंने नहीं देखी, उन्हें मैं बता दूं कि ये एक सॉफ्ट कोर पोर्न मूवी जैसी है.

नोट ओपन सेक्सी

उसके बाद मैंने उनके चूचों को छेड़ते हुए कहा- अगर इन दूधों पर भैया ध्यान नहीं दे रहे तो क्या हुआ, मैं उनका ही भाई तो हूं. राजसथानी लोकल गर्ल्स न्यूड फोटोमेरा सुपारा जैसे ही अन्दर गया मौसी चिल्ला उठीं और छूटने के लिए तड़फ उठीं.

अब मुझसे रुका नहीं जा रहा था इसलिए मैंने उसके ब्लाउज के हुकों को खोलना शुरू कर दिया और वह कसमसाने लगी. भाभी देवर काउसने मेरी गर्दन को चूमना शुरू कर दिया और अपनी टांगों को मेरी गांड पर लपेट लिया.

उम्म्ह… अहह… हय… याह…स्स्स … सर … दर्द हो रहा है!” वह कसमसाते हुए कहने लगी.सेक्सी बीएफ नई नई लौंडिया की: आप ये सब क्यों करती हैं?”क्या करूँ … मेरी मज़बूरी ही है।”फिर मैं बोली- तुमने बताया नहीं कि क्या तुम्हारा मन नहीं करता?तो वो डरते हुए बोला- करता तो है मेमसाब, पर क्या करूँ, जब गांव जाता हूँ, तभी कुछ होता है.

क्या बताऊं दोस्तो … उस वक्त उसने ब्रा नहीं पहनी थी और उसके दूधिया रंग की वजह से अंधेरी जगह में भी उसके ठोस उरोज मस्त अठखेलियां कर रहे थे.मैंने वहां से अपना मुँह हटाया और उसकी चूत को उसी के ब्लाउज से साफ करके वापिस चूत को चाटने लगा.

सीमा की चूत - सेक्सी बीएफ नई नई लौंडिया की

साथ ही काम के वशीभूत होकर अपना सब कुछ उन्हें दिखाया भी है और उनसे मिल उन्हें सच में भोग भी लिया है.मुझे ये भी यकीन नहीं हो रहा था कि उसने अपनी इसी चूत से बच्ची को बाहर निकाला है.

मेरे कॉलेज के एग्जाम आने वाले थे, इसलिए मैं अपने दोस्त के घर पढ़ाई करने जाता था.सेक्सी बीएफ नई नई लौंडिया की वो ऐसे होंठ चूस रही थी जैसे उनको खा जायेगी। वो गले तक जीभ उतार कर होंठ चूस रही थी। वो मेरे ऊपर थी.

मैंने कामिनी को सुनाने के लिए फोन स्पीकर पर रख कर मेरी उस क्लाइंट से बात करने लगा.

कैटरीना कैफ सेक्स वीडियोस?

सेक्सी बीएफ नई नई लौंडिया की मैंने कहा- ठीक है, जब तक तुमको मुझ पर भरोसा नहीं हो जाता मैं तुम्हारी तरफ देखूंगा भी नहीं.

खिचड़ी कब है खिचड़ी?भाभी सेक्स वीडियो दिखाओ

सेक्सी बीएफ नई नई लौंडिया की मगर जैसे ही मैं हेतल के कमरे के बाहर दरवाजे के पास पहुंचा तो मुझे अंदर से कुछ आवाजें आती हुई सुनाई दीं.

नंगी लड़कियों के फो

वे बोलीं- पति देव, आज तो कमाल कर दिया … अब तो तुझे रोज ऐसे ही चटाऊंगी.जब मैंने अपने भाई की पत्नी वीणा को निर्वस्त्र देखा तो रीना भी वीणा के सामने फीकी लगी.

सेक्सी बीएफ नई नई लौंडिया की मेरी हालत देख वो बोला- मेमसाब, कोई परेशानी है तो बताइये, शायद मैं आपकी कोई मदद कर सकूँ!तो मैं बोली- मेरी कमर में बहुत दर्द है.

www.कामुकता

आलिया सेक्सइतना कहकर उसने अपनी हथेली पर तेल लिया और लंड पर प्यार से मालिश करने लगी.

मैंने धीरे से उनके पैरों पर हाथ फिराना शुरू किया और बाद में तेजी से मसलने लगा.लेकिन कंपनी वालों ने परेशान करने के लिए उसे किसी काम से मुंबई जाने को कहा.

जैसे ही मैंने उसको चुदाई की पोजीशन में करके अपना लंड उसकी चुत में घुसाया, वैसे मुझे लगा कि लंड किसी गर्म भट्टी में दे दिया हो.

मैंने फिर से उसकी चूची मुंह में ले ली और उसकी चूत सहलाने लगा और उसका हाथ पकड़कर अपने लण्ड पर रख दिया.

मैंने रजिस्टर में जाकर देखा तो उसमें तुम बाप-बेटी का नाम लिखा हुआ था. डॉली को पीठ के बल लिटा दिया, उसके चूतड़ उठाकर गांड़ के नीचे एक तकिया रखा और कमरे की लाइट जला दी.

बाय सेक्स मैं उनकी चूत का अहसास साफ़ साफ़ महसूस कर रहा था, साथ ही उनकी चूत के दाने को भी ऊपर से छूने का प्रयास कर रहा था.

जूही चावला की सेक्सी

सेक्सी बीएफ नई नई लौंडिया की: वो अपनी गांड को आगे की तरफ धकेलते हुए चूत को मेरे होंठों की तरफ फेंकने लगी.हेतल ने मानसी को सलाह देते हुए कहा- तू चाहे तो तू भी अपने ऑफिस में चुदवा सकती है.