ब्लू पिक्चर बीएफ एचडी में

Image source,बीएफ वीडियो चलने वाली वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ देसी चूत: ब्लू पिक्चर बीएफ एचडी में, पर दीदी किसी को भी लाइन नहीं देती थीं।उनका आना-जाना भी मोहल्ले के सिर्फ एक या दो घरों में ही था।दीदी को ज्यादा घूमना-फिरना पसंद नहीं था.

सनी देओल बीएफ बीएफ

लेकिन धीरे-धीरे उसके मज़ाक मेरे जवान होते मन को अच्छे लगने लगे। वो जब गंदी बातें करता. बीएमडब्ल्यू बीएफइस तरह बहुत मज़ा आ रहा है।तो मैंने उसी तरह आपी को तेज़ी से चोदना जारी रखा।आपी मस्ती में आहें भर रही थीं- अहह.

लण्ड बिल्कुल भी अन्दर नहीं जा रहा था।जैसे ही लण्ड जरा सा अन्दर गया. बीएफ इंडियन वीडियो बीएफसर पर सफ़ेद पगड़ी के साथ बाबा जी और भी शांत लग रहे थे।’उन्होंने बड़ी ही शालीनता के साथ मुझसे कहा- सब मुश्किलें हल हो जाएंगी बेटी.

पर उठते ही मुझे भाई का लण्ड याद आ गया।मैंने सोचा कि अब भाई को सिड्यूस करना ही पड़ेगा।मैं आप सब को यहाँ एक बात बता दूँ कि मेरे डैड बिजनेस करते हैं.ब्लू पिक्चर बीएफ एचडी में: तो भाई क्या मस्त गुलाबी चूत थी। मैं तो देख कर ही पागल सा हो गया। एकदम चिकनी फील्ड थी।मैंने चूत में उंगली डाली तो उंगली भी ठीक से अन्दर नहीं जा रही थी। मैंने उसे चोदने की पोजीशन में लिटाया और अपना लंड चूत के मुँह पर फेरने लगा।अब वो भी बहुत गरम हो गई थी। मैंने चूत पर लंड रखा और थोड़ा सा धक्का दिया.

भैया डाल दो लंड अपनी बहन की चूत के अन्दर और बन जा बहनचोद।मैंने लंड के टोपे को अपनी बहन की चूत में टिकाया और एक ज़ोर का झटका मारा।मेरा लौड़ा मेरी बहन की चूत की सील तोड़ता हुआ आधा अन्दर चला गया। मेरी बहन ज़ोर से चिल्लाई और मुझे धक्के से पीछे करने लगी।मैंने भी नेहा को अच्छे से पकड़ा हुआ था.मैं तो पागल ही हो गया।मैं उससे बातें करने लगा और उधर एक तरफ थोड़ा अँधेरा सा था, सो मैं उसको बातें करते हुए उधर को ले गया और मैंने उसे किस करना शुरू कर दिया।जैसे ही मैंने उसके मम्मों पर हाथ लगाए.

हिंदी बीएफ चुदाई दिखाइए - ब्लू पिक्चर बीएफ एचडी में

उसके बाद बेशक तुम इसे जितना मर्ज़ी चाहो चोद लेना।मैंने कहा- ठीक है.ऐसा लग रहा है जैसे आज फिर से सुहागरात मना रही हूँ।मैं फिर उसके पास जाकर बोला- डार्लिंग आज बहुत ज़्यादा एग्ज़ाइट्मेंट में हूँ ना.

पहले ये तो बताओ कि फिर जीजाजी ने क्या किया?वर्षा बोली- फिर तेरे जीजाजी मेरे घाघरे को ऊपर उठा करके, नीचे से उसके अन्दर घुस गए और मेरी मुनिया रानी को लगे चूसने.ब्लू पिक्चर बीएफ एचडी में परंतु उन्होंने कहा- मैंने पहले ही कहा था, मैं तेरे से एक बार ही चुदना चाहती हूँ।मैंने भी ज्यादा ज़ोर नहीं दिया क्योंकि सेक्स में तभी मजा आता है, जब आग दोनों तरफ से लगी हो।मैं तो आज भी प्यासा हूँ। मुझे मेल करें.

तो चूत के पानी और मेरे चाटने की वजह से लंड बड़ी आसानी से चूत में बिना किसी ज्यादा मेहनत के अन्दर चला गया।अन्नू ने एक गहरी सांस ली और फ़िर ‘ऊउन्न्न.

बीएफ वीडियो में सेक्सी वाली?

ब्लू पिक्चर बीएफ एचडी में उसके हाथ को अपने हाथों में थामा और फिर अपने लंड को उससे टच कराया।बोली- यह तो गर्म है।मैंने कहा- तुम्हारे प्यार में हॉट हो गया है जान.

सेक्सी चुदाई फिल्म बीएफ?नौकर और मलकिन की बीएफ

ब्लू पिक्चर बीएफ एचडी में तो आंटी मचलने लगीं।अब में धीरे-धीरे मैं नीचे की तरफ बढ़ा और आंटी की चूत को पैन्टी के ऊपर से चाटने लगा।फिर मैंने आंटी को उल्टा लिटा दिया। आंटी की बड़ी सी गांड देखकर मैं रुक ना पाया और आंटी की कमर पर किस करता-करता उनकी गांड पर पहुँच गया.

बीएफ पिक्चर सुहागरात वाली

नीचे से धक्के देती जा रही थीं।दस-बारह झटकों में वो झड़ गईं।अब मैंने अपनी स्पीड बढ़ाई और थोड़ी देर में मैंने भी अपना सारा माल मामी की चूत में डाल दिया और मामी के ऊपर ही ढेर हो गया।कुछ पल बाद मामी ने कहा- कितने दिनों की प्य़ास बुझ गई.क्योंकि तभी वो ऊपर का हिस्सा काला लग रहा था।जैसे संतरे का छिलका निकलता है.

ब्लू पिक्चर बीएफ एचडी में आंटी नाइट गाउन में थीं। आंटी का फिगर एकदम साफ़ नज़र आ रहा था।उनके मोटे-मोटे मम्मे और उभरी हुई गाण्ड.

हिंदी बीएफ 10 साल की लड़की

देहाती सेक्सी बीएफ इंडियनउसकी चूत गीली हो गई थी।मैंने बिना देरी किए उसके दोनों टांगों को ऊपर उठा कर जैसे ही अपने लंड का सुपारा उसकी चूत पर रखा.

हहउऊ…’फिर उसने मुझसे कहा- अब मुझसे और नहीं रहा जा रहा है।उसने अपने मुँह में मेरे मोटे लण्ड को ले लिया और उसे पागलों की तरह चूसने लगी, वो अपनी जीभ से मेरे लण्ड के साथ खेलने लगी।कुछ मिनट बाद उसने कहा- प्लीज़, मेरी चूत को इतनी बुरी तरह से फाड़ दो कि मेरे अन्दर की आग खत्म हो जाए।मैंने उसे पोज़िशन में किया और अपना लण्ड को उसकी चूत पर ऊपर-नीचे करने लगा। वो तड़फ रही थी.इन दिनों जनवरी की सर्दी भी थी।ट्रेन चली और अभी थोड़ी दूर चली ही थी कि एक लड़की जिसका नाम श्रेया (बदला हुआ नाम) था.

अब तो मैं आपकी ही हूँ।फिर मैंने अपना माल उसकी चूत में ही निकाल दिया और फिर थोड़ी देर लेटे रहने के बाद उसने उठकर वो खून से सनी हुई चादर पानी में भिगो दी, क्योंकि कपड़े वही धोती थी इसलिए किसी को कुछ पता नहीं चला।दो दिन वहाँ रहने के बाद मैं अपने घर आ गया।तो दोस्तो.

तेरा उत्तर क्या है? मुझे ऐसे क्यों तड़पा रही हो।फिर भी उसका कोई जबाव नहीं आया।मैंने उसकी कमर में हाथ डालकर अपने नजदीक खींचकर उसको ज़ोर से हग कर लिया।उसने मुझसे छूटने की अनथक कोशिश की।मैं उसके होंठों पर अपने होंठों को टिका कर चूमने लगा।पहले तो मेरे चुम्बन का कोई उत्तर नहीं दे रही थी.

मैं बोर भी नहीं होऊँगी।मैं उसके साथ चला गया।अब मेरे मन में प्रिया को लेकर काफी कुछ चल रहा था।वो टीवी ऑन करके खाना लगाने लगी।फिर हमने साथ बैठकर खाना खाया। मैंने उसके खाने की तारीफ भी की। खाना के बाद हम कुछ बात करने लगे और सोफे पर साथ बैठकर टीवी देखने लगे।उस दिन वो क्या मस्त माल लग रही थी. मेरी बीवी संतान की चाहत में मेरी माँ के साथ डेरे वाले बाबाजी के पास गई और उन्होंने उससे समस्या को जान कर पीछे बने एक कमरे में जाने का हुक्म सुना दिया।अब आगे.

बीएफ सेक्स पोर्न सेक्स रात हो चुकी थी। सब लाइटें भी बंद हो चुकी थीं और सब सो गए थे।फिर उसने कहा- सही बताओ ना.

एक्स एक्स वीडियो बीएफ एक्स वीडियो

ब्लू पिक्चर बीएफ एचडी में: सो प्लीज़!मैंने कहा- ओके।अब मैंने पैन्ट निकाल दी और मुँह में लेने का इशारा किया।वो मेरे लण्ड को दबा-दबा कर सक करने लगी, मैं उसका सिर पकड़ कर अन्दर-बाहर करता रहा।बस 5 मिनट में ही लण्ड देवता ने माल की पिचकारी छोड़ दी और वो सारा माल साफ कर गई।फिर वो अलग हुई और दो मिनट बाद वो बोली- थैंक्यू सैम.’मैंने मेम की साड़ी पूरी खोल दी और उनकी पैन्टी के ऊपर से ही उनकी चूत को सहलाने लगा।वो मस्त होकर सीत्कार करने लगीं ‘यगयाहह.