नेपाल के बीएफ पिक्चर

Image source,गधा के सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

સેકસી પીચર હિન્દી મે: नेपाल के बीएफ पिक्चर, माँ ने मुझे पीठ की तरफ से पकड़ा था, जिस कारण उनके स्तन मेरी पीठ से चिपके हुए थे और चूत का हिस्सा मेरे गांड से सटा था.

दुर्गा बीएफ

बेडशीट सफेद थी तो खून ज्यादा लग रहा था।ये सब निशा देख कर बोली- जानू, अब ये सब तो होना ही था… अब मुझे तुम खुश कर दो।अब मैं भी उसकी चूत में ताबड़तोड़ धक्के लगाता रहा, अब निशा भी साथ दे रही थी और नीचे से अपनी गांड ऊपर कर कर के चुदवा रही थी।इस पोज़ में मैंने उसे दस मिनट चोद चोद के उसकी हालत खराब कर दी. देहाती सुहागरात की सेक्सी बीएफभाभी पूछने लगीं कि शादी का भी सोचा है?मैंने बोला- नहीं शादी नहीं हो सकती, कुछ रीज़न्स हैं.

दीदी की गांड का तो क्या पूछना, दीदी की गांड मॉम से काफी बड़ी थी और पीछे की ओर बहुत निकली हुई थी. सानिया की बीएफमैं अपनी जीभ से उसकी फुल्ली से खेलने लगा और उसकी कामुकता भरी आवाज से रूम गूंजने लगा.

फिर मेरी तरफ देख कर बोला- बिंदु जी, आपने ठीक कहा था, वो साला बहुत कमीना है.नेपाल के बीएफ पिक्चर: चलती गाड़ी में कोई आपका लंड चूस रही हो तो उस फीलिंग को शब्दों में बयाँ नहीं कर सकते।और ऊपर से कोई लड़की पहली बार लंड का स्वाद चख रही हो तो कहना ही क्या!मेरे लंड की चुसाई और गाड़ी की स्पीड दोनों लगातार बढ़ रहे थे। आखिरकर मेरे लंड ने कुछ मिनट बाद हार मान ली और एक गरम धार अर्पिता के मुख में डाल दी.

उसे ऐसा पति मिला कि वो आज मजबूर होकर किसी और के साथ वो काम करने को तैयार है.कुछ ही पलों में मैंने फिर से उसका लंड खड़ा कर दिया और उसे चूमने लगी.

बीएफ सेक्सी मां बेटा की - नेपाल के बीएफ पिक्चर

इस बार मेरे लंड को बहुत ज़्यादा गर्मी महसूस हुई, मानो जैसे मैंने तपती हुई भट्टी में लंड घुसा दिया हो.उस मर्द के नज़दीक बैठे उन तीन अधेड़ उम्र के आदमियों को देखकर मन ही मन उनसे कहने लगा कि चाहो तो तुम तीनों भी अपने मोटे लंबे लंड से मुझे चोद दो और अपने लंड का मीठा पानी मुझे पिला दो लेकिन बस मेरे कलेजे में लगी लंड की भूख मिटा दो और उस जवान लौंडे के लंड का दीदार करवा दो.

माँ- वॉववव काफ़ी लंबा लंड है तुम्हारा…मैं- एक आइडिया दूँ अगर आपको सही लगे तो सेफ भी है.नेपाल के बीएफ पिक्चर पूरा करेला दीदी के पानी में डूबा हुआ था… दीदी ने दोबारा करेला अपनी चूत में डाला और आहिस्ता आहिस्ता अपनी चुत को चोदने लगीं.

फिर दस मिनट तक लेटे रहने के बाद मैंने उसे उठाया और उसकी चुत और अपना लंड दोनों को साफ किया, उसकी चुत कुछ फूली हुई नज़र आ रही थी.

बीएफ भौजी की चुदाई?

नेपाल के बीएफ पिक्चर यह सुन कर कुछ संतोष हो गया कि अगर वो एक बार हमारे चक्कर में फंस गया तो कोई उसे रोकने वाला नहीं होगा.

अच्छी सी बीएफ?आफ्टर सेक्स

नेपाल के बीएफ पिक्चर बाद में मनन का लंड मुँह में लिया, उसका वीर्य भी निकाला और उसका रस भी पी गई.

बीएफ देखेगा

उसका एक हाथ मेरी साली के चूचे सहला रहा था और एक हाथ से उसने मेरी साली की सलवार का नाड़ा खोल दिया.क्यों तुमको कोई काम है?तब वो मेरे पास को आया और कहा- हां मेम, मैं आपसे एक बात बोलना चाहता हूँ.

नेपाल के बीएफ पिक्चर अब हफ्ते में एक दिन हम दोनों का ये रुटीन बन गया था कि जगह तलाश कर चुत लंड का खेल खेल लेते थे.

कुंवारी लड़की बीएफ सेक्सी वीडियो

जबलपुर के बीएफपल-भर के लिए मैं स्तब्ध रह गया- यह… यह क्या कर रही हो… प्रिया?कहते हुए मैंने प्रिया को दोनों कांधों से पकड़ कर उठाया।देखा तो काली कजरारी आँखों में आंसू बस गिरने की कगार तक भरे थे.

उनकी व्यस्तता के कारण महीने में इस तरह की मस्ती एक या दो बार ही हो पाती थी.फिर मेरी बीवी ने अपने हाथ से दोस्त का लंड पकड़ कर अपनी चुत के छेद पर रखा और कहा- धक्का मारो.

जैसे ही उसने मेरे चूतड़ों को हाथ से पकड़ा, मेरी सिसकारियां निकलने लगीं.

अब तो भाभी मेरी रखैल रंडी बन चुकी हैं, जब भी मौका मिलता है, मैं उनको चोद देता हूँ.

यह सुन कर वो मुझे अपने होंठों से मेरे होंठों को किस करने लगा, जो मैं चाहती ही थी. जिस मोबाइल पर मुझे चुदाई के मैसेज मिलते थे, उसे मैं छुपा कर रखती थी और नॉर्मली उसे वाइब्रेशन मोड पर रख कर अपने मम्मों के बीच रखा करती थी ताकि कभी भी वो मोबाइल किसी के हाथ ना लगे.

इंडियन के सेक्सी बीएफ मैं कहा- आंटी अब देर न करो लंड आपके मुँह में जाने के लिए मचल रहा है.

सेक्सी वीडियो बीएफ एचडी सेक्सी बीएफ

नेपाल के बीएफ पिक्चर: लंड घुसते समय मुझे फिर से बहुत दर्द हुआ लेकिन वो मेरी एक नहीं सुन रहा था.मैं 6 बजे पहुँच जाऊँगा।अब मैं बस 6 बजने का इन्तजार कर रहा था। मुझे एक-एक पल भारी पड़ रहा था। पता नहीं क्यों मधु से मिलने के लिए इतना बेचैन था। मेरी कुछ समझ में नहीं आ रहा था। मैंने बीयर खत्म की और बिस्तर पर लेट गया और कब सो गया.