बीएफ सेक्सी 18 साल की लड़की

Image source,इंग्लिश सेक्स नंगा

तस्वीर का शीर्षक ,

एक्स एक्स एचडी फोटो: बीएफ सेक्सी 18 साल की लड़की, तो वो भी मेरी बातें सुन सके और मैं उसको उत्तेजित करने की लिए ऐसी बातें कर रही थी।ऐसी उत्तेजना भरी बातें करते समय मेरी खुद की चूत में रस निकलने लगा था।अब आगे लुत्फ़ लें.

बीएफ सेक्सी फिल्म दिखाएं

पर मैं पूरे जोश में था, मैंने लंड अन्दर-बाहर करना शुरू कर दिया, मैं तेज-तेज लंड को चूत के अन्दर पेले जा रहा था. हिंदी में बीएफ फिल्म सेक्सीउसमें बैटरी डलवा दो।मैं ‘हाँ’ में सर हिलाया तो आगे कहने लगीं- प्लीज़, यह बात अपने अंकल (यानि उनके पति) को मत बताना।मुझे समझ नहीं आया कि ये ऐसी बात क्यों कह रही हैं.

मैं सीधे ही निम्मी और मैरी के टेबल पर बैठ गया और उनको आहिस्ता से कहा- मुझको यह उम्मीद नहीं थी कि तुम और शानू मिले हुए हो एक दूसरे से! रात को मुझको उन दोनों ने भी पकड़ लिया और मुझको चोदा।मैं बहुत रुआंसा मुंह बना कर बैठा था।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैरी बोली- सो सॉरी सोमू, हमसे गलती हो गई थी. चाची वाला बीएफइतना कह कर उसका पति बहुत ज़ोर-ज़ोर से झटके मारने लगा।उसकी वाईफ ने ज़ोर-ज़ोर से चुदवाते हुए कहा- ओर ज़ोर से.

फैजान मेरे हुस्न और मेरे जिस्म का दीवाना था। हमेशा मेरी गोरे रंग और खूबसूरत जिस्म की तारीफ करता था।ुजब भी मौका मिलता.बीएफ सेक्सी 18 साल की लड़की: मैं रात को यहीं रुकूँगा।मैंने एक बार मुस्कुरा कर आरती की ओर देखा तो उसने नज़रें झुका लीं और मैं वहाँ से चला आया।अब आगे.

मेरी समझ के बाहर है?पुनीत अब धीरे-धीरे पायल के मम्मों को उंगली से सहलाने लगा था। उसको ऐसा करने से मज़ा आ रहा था।पुनीत- कुछ नहीं जाने दे.उसने उसे अपने घर बुलाया था।मुझे साफ़ लग रहा था कि घर में घूम रही दो-दो खूबसूरत अधनंगी लड़कियों को छोड़ कर जाने को उसका दिल बिल्कुल भी नहीं कर रहा था.

देशी सेक्श - बीएफ सेक्सी 18 साल की लड़की

तो माँ की बुर से निकलता हुआ चिकना पानी मेरे सुपारे पर लिपट गया और थोड़ा कोशिश करने पर मेरा सुपारा माँ की बुर के छेद में घुस गया।जैसे ही सुपारा अन्दर गया.आधे घंटे तक मेरा लण्ड उसकी गाण्ड की गहराईयों में उतरता-तैरता रहा। आधे घंटे के बाद लण्ड ने झटका लिया और वीर्य की बौछार कर उसकी गाण्ड को भर दिया।अब मैं निढाल होकर रेशमा के ऊपर ही लेट गया। थोड़ी देर बाद रेशमा ने मुझे अपने से अलग किया। अपनी जगह से उठी और मेरी चड्डी लेकर अपनी गाण्ड को पोंछा और मेरे लण्ड को पोंछा और उसको सूंघने लगी।‘क्या हुआ रेशमा.

पर वो नहीं माना और उसने मेरे होंठों पर अपने होंठों लगा दिए।वो मेरे होंठों को चूसने लगा और अपने लौड़े को मेरी चूत में ऐसे ही डाले रखा।मेरी चूत से खून निकल रहा था और मैं बुरी तरह तड़प रही थी।वो कहने लगा- तू मेरे लिए थोड़ा सहन कर ले प्लीज़।मैंने हल्के स्वर में कहा- अनु आपके लिए तो मैं कुछ भी कर सकती हूँ।फिर अनु ने एक जोरदार झटका मारा और उसका पूरा लंड मेरी चूत में जड़ तक घुस गया।मैं सिहर उठी और ‘आह.बीएफ सेक्सी 18 साल की लड़की तो उनकी गांड‌‌ कयामत ढाती थी। उनकी चूचियाँ मानो ब्लाउज फाड़ कर बाहर आना चाहती हों।तब मैं नया-नया जवान हुआ था। भाभी आंगन में अपने बाल धोती थीं। बाल धोते समय वो अपना पेटीकोट अपनी चूचियों तक कर लेती थीं।वे समझती थीं कि मैं अभी छोटा हूँ.

क्योंकि मेरा सपना है कि पहले अच्छे से पढ़ाई करके कुछ बन जाऊँ।मुझे अन्तर्वासना पर लिखी कहानियाँ बहुत अच्छी लगती हैं.

सेक्स वैदोस?

बीएफ सेक्सी 18 साल की लड़की और भी रोचक और मस्ती मजाक से भरी एक कहानी। आज इस कहानी को लिखने का मेरा उद्देश्य आप तक सेक्स के ज्ञान को आप तक हँसी-ख़ुशी पहुँचा सकूँ और इस ज्ञान से अगर कोई भाई या बहन अपना जीवन सुंदर बना सके.

कुत्ते से चुदाई?मराठी नंगा सेक्स

बीएफ सेक्सी 18 साल की लड़की उसको कुछ दिखाई नहीं दे रहा था।कुछ देर बाद किसी ने पूजा के मुँह पर हाथ रख दिया और उसकी कमर को मजबूती से पकड़ लिया, इस अचानक हुए हमले से पूजा की तो जान ही निकल गई।साया- मुझे पता है.

bf.xx वीडियो में

अब मैंने उसकी टांगें चौड़ी करके बहुत सारा बटर चूत के होंठों में लगा दिया। थोड़ा सा बटर उसकी चूत के 2 इंच अन्दर भी लगा दिया। अब मैंने अपना राकेट उसकी चूत पर लगाया.यहाँ का माहौल तो बहुत गर्म हो गया और यह बीच में कौन आ गया। मगर देखो मैंने सीन को रोका नहीं और पुनीत को ठंडा करवा दिया ना.

बीएफ सेक्सी 18 साल की लड़की अन्तर्वासना के सभी पाठकों को मेरा सादर प्रणाम।मेरा नाम राजवीर सिंह है और लोग प्यार से मुझे लकी भी कहते हैं। मैं मध्य-प्रदेश के ग्वालियर शहर से हूँ और अन्तर्वासना का गत 5 वर्षों से नियमित पाठक हूँ.

बीएफ वीडियो बीएफ वीडियोस

बीएफ बीएफ सेक्सी मूवीसाथ ही उसको एक पेनकिलर गोली दी और उसको सुला दिया।थोड़ी देर और मैं उसको बाहों में लेकर सो गया और उसके करीब 5 घंटे के बाद हम दोनों जागे। फिर मैंने चादर धोई और और हम दोनों ने कपड़े पहने और और फ़िर वहाँ से निकल आए।अब वो मेरी पक्की जुगाड़ बन चुकी है उसकी चूत की आग गाहे बगाहे मेरे लौड़े की आग से बुझती रहती है।तो दोस्तो, कैसी लगी आपको मेरी कहानी? आप जो भी कहें.

लेकिन मैं सोफे पर लेटी रही और उठ कर देखने नहीं गई।थोड़ी देर के बाद फैजान बुखार की दवा लाया और मुझे पानी के साथ दी। मैंने वो दवा खा ली और बोली- तुम लोग एसी वाले कमरे में सो जाओ आज.उसकी सिसकारियों की आवाज़ बहुत ही नशीली थी।मैं फिर धीरे-धीरे नीचे की ओर बढ़ा और उसकी चूत पर तेल लगाकर मालिश करने लगा। अब तो वो बहुत गरम हो गई थी.

उनका ‘सामान’ ठीक तरह ‘काम’ के मतलब का ही नहीं रह गया है।वे यह बोल कर मेरे कंधे पे सर रख के रोने लगीं।मैंने उनको सांत्वना देते हुए बोला- मामी सब ठीक हो जाएगा।मामी बोलीं- कुछ ठीक नहीं होगा.

दोनों कबूतर हवा में लहरा रहे थे।मैंने एक मम्मे को मुँह में भर लिया और दूसरे को अपने हाथों से सहलाने लगा.

उसे देख कर तो मेरी चूत ही गीली हो गई।फैजान ने अपनी बहन की ब्रेजियर को अपनी चेहरे पर फेरा और उसे अपनी नाक से लगा कर सूंघा भी। हालांकि धुली हुई ब्रेजियर में से कहाँ उसकी बहन के जिस्म की खुशबू आनी थी।थोड़ी देर के बाद वो वापिस आया और बाथरूम का बन्द दरवाजा खोल कर बोला- नहीं यार. लेकिन चंद लम्हों के बाद ही उसके होंठ अपनी बहन के होंठों तक पहुँच चुके थे। फैजान ने एक लम्हे के लिए ऊपर मेरी तरफ देखा और अगले ही लम्हे उसके होंठ अपनी बहन के होंठों पर आ गए.

बीएफ वीडियो भाई बहन वाला बस इसे रोचक बनाने के लिए कुछ मसाला डाला गया है।आप मुझे अपने सुझाव मुझे मेरी ई-मेल पर भेज सकते हैं और मुझे फ़ेसबुक पर भी अपने सुझाव भेज सकते हैं। मुझे आप सभी के सुझावों का इन्तजार रहेगा ताकि अगली कहानी में मुझसे कम से कम गलतियां हों।[emailprotected].

हिन्दी सेक्सी बिडिओ

बीएफ सेक्सी 18 साल की लड़की: तुम आकर लण्ड की सवारी कर लो।’मेरे कहने भर कि देर थी कि रेशमा मेरे लौड़े के ऊपर आकर बैठ गई और हल्के दबाव से मेरे लौड़े को अन्दर लेने लगी। ऐसा करते करते उसने मेरे आठ इंची लौड़े को पूरा अन्दर ले लिया और फिर उछलने लगी। उसके उछलती हुई चूचियां मेरे होंठों से टकरातीं.मैं उसको चूमने लगा।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !उसकी ब्रा का हुक मैंने पहले ही खोल दिया था.