नई नई लौंडिया की बीएफ

Image source,बिहार की औरतों की बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ बीएफ सेक्स सेक्सी: नई नई लौंडिया की बीएफ, साली मेरे होंठों को छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही थी।मैंने चूमते-चूमते उसके कपड़े निकालना शुरू कर दिए।बाप रे क्या कयामत थी.

सेक्सी बीएफ चुदाई पिक्चर

फर्स्ट इयर से ही मैं तुम्हें अपना बनाने के लिए तड़प रही थी और पूरी क्लास में सिर्फ तुम ही सबसे हेंडसम हो। आज मेरी मन्नत पूरी हो गई, तुमने मुझे जो सुख दिया. बीएफ वीडियो बुर चोदा चोदीफैजान हँसने लगा और फिर उसे अपने ऊपर थोड़ा झुका कर उसकी खुबसूरत चूचियों के गुलाबी निप्पलों को चूसने लगा। फिर उसने एक मम्मे को अपनी मुठ्ठी में भर लिया और अपना दूसरा हाथ मेरी चूची पर रख कर बोला- जाहिरा तुम्हारी चूची.

इतने में लाइट भी आ गई। मैंने देखा कि जाहिरा की हालत खराब हो रही थी। उसकी साँस फूल रही थी और उसकी चूचियाँ भी तेज़ी के साथ ऊपर-नीचे हो रही थीं।फैजान ने भी अपनी आँखों पर बँधा दुपट्टा खोल दिया और फिर हम दोनों की तरफ हैरत से देखने लगा।मैंने कहा- फैजान. बीएफ भोजपुरी सेक्सी एचडीतो मैंने अपना लंड आंटी की गाण्ड पर सैट करके करारा धक्का मारा और मेरा आधा लंड आंटी की गाण्ड में घुसता चला गया।आंटी को बहुत दर्द हो रहा था और वो गालियाँ भी दे रही थीं- भेंचोद.

रोना तो उस कुत्ते को होगा। अब मैं शहर में नौकरी करने नहीं बल्कि उसको ढूँढने गया था। अब उसका पता ठिकाना मुझे पता चल गया है.नई नई लौंडिया की बीएफ: इसी सिलसिले में मुझे दिल्ली जाना पड़ा।वैसे भी मेरी कहानी पढ़ कर दिल्ली की 4-5 शादीशुदा महिलाओं ने मुझे ईमेल किया था.

मैंने बत्तियाँ बुझा दीं।सब लोगों के दिमाग़ में सेक्स की प्रेरणा और दबाव एक जैसे नहीं होती।कुछ लोगों में सेक्स की इच्छा बहुत होती है.तभी सोच लिया था कि इसे जरूर चोदूँगा।वैसे भी पति से ना बनने के कारण उसे भी एक तगड़े लण्ड की सख्त जरूरत थी।मैंने किसी ना किसी बहाने उसके घर जाना शुरू कर दिया। जल्दी ही हमारी अच्छी बनने लगी। उसे देखते ही मेरा लण्ड खड़ा हो जाता था।एक बार तो उसने मेरे लण्ड को पैन्ट में तंबू बनाए हुए देख भी लिया था.

हीरोइनों की सेक्सी बीएफ - नई नई लौंडिया की बीएफ

चलते समय ऊपर-नीचे को जोर से हिलते थे।मैं उसे देखकर झाड़ियों में छुपकर बैठा गया और उसे देखने लगा। वो आई और इधर-उधर देख कर उसने ये तय किया कि उधर कोई नहीं है। फिर वो दूसरी झाड़ी में जाकर खड़ी हुई और अपना लहंगा खोल कर उसे एक तरफ रख दिया।अब ऊपर सिर्फ चोली और नीचे सिर्फ लाल रंग की चड्डी पहने हुई थी।उसे इस अवस्था में देख कर मेरा लण्ड ऊपर-नीचे झटके देने लगा.वो काफी स्लिम थीं।आंटी हमारे घर में अपने पति और दो बच्चों के साथ किराए पर रहती थीं।मुझे आंटी में बिल्कुल भी इंटेरेस्ट नहीं था फिर एक मेरा एक दोस्त मेरे घर आया और उसने आंटी को देखा और मेरे से बोला- यह यहाँ कब आए?मैंने बोला- एक साल हो गया है।बोला- यह पहले जहाँ रहती थी.

30 बजे मैं उसे अपने कमरे पर लाया और मैंने उसे उस दिन खूब चूमा और उसके होंठों को भी चूसा।फिर मैंने उससे कहा- मैं तुम्हारी चूत को भी चूमना चाहता हूँ।तो उसने कहा- अभी पीरियड चल रहे हैं.नई नई लौंडिया की बीएफ आप नाराज़ हो रही हैं क्या?यह कहते हुए उसके हाथ की उंगलियों ने मेरी बाज़ू की गिर्द चक्कर पूरा कर लिया। अब उसके हाथ की उंगलियों की बैक साइड मेरी चूचियों को छू रही थीं और जैसे-जैसे वो अपने हाथ को ऊपर-नीचे को मूव करता.

आजकल तुम्हें क्या हो गया है? ऐसी बातें क्यों करने लगी हो तुम? मैं तुम्हारा भाई हूँ मगर तुम मुझसे ऐसे चिपकी हुई हो.

देसी हिजरा बीएफ?

नई नई लौंडिया की बीएफ वो अब मुझसे रोज फोन पर बातें करती थी। हम एक-दूसरे के बारे में बहुत कुछ जानने लगे थे। वो भी मुझे अच्छे से जानने लगी थी। मेरी पसन्द-नापसंद सब कुछ.

बीएफ सेक्सी वीडियो चोदा चुदाई?बीएफ मूवी फुल वीडियो

नई नई लौंडिया की बीएफ फिर मैंने अपनी हरकतों को बढ़ाया और उसके टॉप में हाथ डाल दिया।मैंने उसका टॉप उतार दिया और जींस के बटन खोल कर उसे भी निकाल दिया।अब वो मेरे सामने ब्रा और पैन्टी में आ गई थी। वो क्या गजब की माल लग रही थी उसका फ़िगर 32-30-32 था.

रंडी का सेक्सी वीडियो बीएफ

जाओ और चाय बना कर ले आओ।जाहिरा नींद से उठने की अदाकारी करती हुए बेडरूम से बाहर निकल गई।कुछ देर ही गुज़री.’ आरती बोल उठी और अपनी चूत मुट्ठी में भर ली।ऐसे ही हंसी-ठिठोली करते हुए वे सब ये गन्दा खेल खेलती रहीं। मैं दम साधे वो सब देखता रहा.

नई नई लौंडिया की बीएफ मैं समझ गया कि अब दोनों को चुदने का मन हो रहा है और मेरे लंड महाराज भी खड़े होकर अपनी मर्ज़ी बता चुके थे।मैंने दीदी को उठा कर अपने ऊपर खींच लिया और वो मेरे लंड कर बैठ गईं। मेरा लंड थोड़ी सी मेहनत से ही सही लेकिन अन्दर जड़ तक घुसता चला गया और वो भी लण्ड को लीलने के बाद झटके मारने लगी।इधर सोनाली अपनी गाण्ड मेरे मुँह के सामने हिलाने लगी। कुछ देर ऐसा करने के बाद दीदी लंड पर से हटी.

इंडियन देहाती बीएफ सेक्सी वीडियो

बीएफ पिक्चर भेजिए वीडियो मेंजिसमें तौलिया ऊपर निप्पल के पास बँधा हुआ था।मतलब आधी चूचियों साफ़ बाहर थीं और नीचे चूतड़ों के पास तक ही तौलिया था.

तो मैं मान गया और उसको चूत तरफ से ही चोद-चोदकर उसकी चूत में ही पूरा माल छोड़ दिया।उसके बाद वहाँ से निकल कर कार्यक्रम स्थल पर पहुँचा और थोड़ी देर बाद अपने ससुर को छोड़ कर घर वापिस आ गया।यह कहानी आपको कैसी लगी.दरवाजा पूरा खुल चुका था और मैं दीवार का सहारा लिए खड़ा था।जैसे-तैसे मैंने छज्जे में जाने की हिम्मत जुटा ली और एकदम से बाल्कनी में प्रवेश किया।मेरी धड़कनें बहुत तेज़ हो गई थीं.

उनकी गाण्ड मेरी तरफ को थी। मुझे बहुत अच्छा लगने लगा और अब मैं रोज़ उनको रातों को छुप कर देखने लगा।मैं उनके पीछे पागल सा होने लगा, मैं उनके और पास जाने लगा।एक दिन की बात है.

तो आज इसका उद्घाटन मुझे ही करना होगा और तुम्हें सीखना भी होगा कि चोदते कैसे हैं।हालाँकि मुझे चुदाई का ज्ञान पहले से ही है.

मेरी स्कूल और भाई का कॉलेज था तो हम रुक गए मगर राजू ज़िद करके उनके साथ चला गया। सुबह से शाम तक सब नॉर्मल रहा. मेरा लंड उस समय एकदम टाइट था।माँ ने मुस्कुराते हुए मुझे देखा और सब्जी काटने लगीं।मैं माँ के सामने ही अपने लंड को हाथ में लेकर सहलाने लगा.

बीएफ बंगला जिसकी वजह से उसके लण्ड में हरकत सी हो रही थी। मैं इस बात को बिना किसी रुकावट के महसूस कर रही थी।जैसे ही एक पार्क के पास फैजान ने बाइक रोकी.

ओपन बीएफ देसी

नई नई लौंडिया की बीएफ: टी-शर्ट उसके चूतड़ों को आधा ढांप रही थी लेकिन उसकी जाँघों की पूरी पूरी शेप और टाँगें उस टाइट्स में बिल्कुल साफ़ दिख रही थीं।जाहिरा बहुत ही सेक्सी लग रही थी.तो पूरी तरह गरम हो चुकी उसकी बहन की चूत का परदा फटता चला गया और उसका लंड अन्दर दाखिल हो गया।जाहिरा की एक हल्की सी मगर तेज चीख निकली.