सोनागाछी का बीएफ वीडियो

Image source,घोड़ा और घोड़ी का बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

वीरा फिल्म: सोनागाछी का बीएफ वीडियो, ये कहते हुए उसने उसने अपनी चूत से अपना मजेदार रस टपका दिया और आखिर चुद गई।अब बारी मेरी और संजय की झड़ने ई थी। वो दोनों चुद चुकी थीं.

नया सेक्स बीएफ वीडियो

तो कोई खाना के लिए बोल रहा था। तो उसने अपनी सांस सम्हालते हुए उसको बाद में आने को कहा।अब बारी उसकी थी।टीटी ने मुझे पीछे घूमने को कहा और अब मेरे मन में डर लगने लगा क्यूंकि मैंने बहुत सालों से गाण्ड नहीं मरवाई थी।मैंने टीटी को कहा. एक्स एक्स एक्स बीएफ मारवाड़ीमेरा पानी गिरने ही वाला था।अब पति भी चूत में लण्ड और तेजी से ठोक रहे थे। तभी पति ने मुझे किचकिचा कर चपका लिया और कसकर पकड़ लिया और पति के लण्ड से पिचकारी निकलने लगी।‘ओह नहींईईई.

” तो उसे मुंह में ले और चाकलेट जैसा चूस, उसपर जीभ रगड़, मुझे बहुत अच्छा लगता है मेरी बहना, तेरे भैया तो माहिर हैं इसमे. गावठी सेक्सी व्हिडिओ बीएफहल्की सी सिसकारियाँ ले रही थी।फिर मैंने उसकी चूत को पैन्टी के ऊपर से ही किस किया और पैन्टी को दाँतों से पकड़ कर धीरे से नीचे तक खींच लिया।अब वो पूरी नग्न थी.

मैंने अपने हाथ उसकी बुर की तरफ़ सरकाना शुरु कर दिया और जब हाथ को उसकी बुर पर रख कर सहलाया तो वो बहुत जोर से सिसक पड़ी- ईईस्स स्सस्सस्स आपा … क्या कर रही हैं आप? बहुत गुदगुदी हो रही है!उसकी बुर बहुत फ़ूली हुई थी और गोल्डन बाल तो कयामत का मंज़र लग रहे थे.सोनागाछी का बीएफ वीडियो: तो उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और रजनी को बुलाने लगी पर रजनी ने कोई जबाब नहीं दिया।मैं फिर से अपने हाथ को उसकी चूत पर ले जाने लगा.

तो उसके होंठों पर एक मुस्कान आ गई। उसने अपने बैग से हेयर रिमूवर लिया और वो बाथरूम में चली गई। वहाँ जाकर अपने हाथ पैर के साथ चूत पर भी क्रीम लगा ली। वैसे कुछ दिन पहले ही उसने बाल साफ किए थे.पर मैं आँखें बंद करके अपने ही हाथों अपनी यौन पिपासा को कुचल रही थी। मैं जितनी चूत की आग को बुझाना चाहती थी.

सनी लियोन के बीएफ पिक्चर वीडियो में - सोनागाछी का बीएफ वीडियो

ऐसे ही मजाक कर रहा था।इतना कहते हुए उन्होंने मेरी चूत को जीभ से चाटना शुरू कर दिया और फिर चूमते हुए ऊपर नाभि से होते हुए मेरे दोनों स्तनों को बारी-बारी से चूसते हुए मेरे स्तनों को इस तरह मसलना और चूसना शुरू किया कि मैं चुदने के लिए मचल उठी, मैं एक हाथ बढ़ा कर उनका लण्ड पकड़ कर आगे-पीछे करने लगी।तभी पति ने चूत के दाने को उंगली से दबाया- ओह्ह्ह्ह.मैम ने मस्त चॉकलेट केक बनाया था।मैं वो सब देखकर थोड़ा सदमे में था। फिर मैंने मैम से कहा- मैम आपका केक कहाँ है?मैम बोलीं- वो मैंने रख दिया है.

ये कहते हुए उसने उसने अपनी चूत से अपना मजेदार रस टपका दिया और आखिर चुद गई।अब बारी मेरी और संजय की झड़ने ई थी। वो दोनों चुद चुकी थीं.सोनागाछी का बीएफ वीडियो बहुत जोर से दबा कर मालिश करने से लण्ड के ऊतकों को नुक्सान हो सकता है और लण्ड की कठोरता कम हो सकती है.

मुझे नींद आ रही है। आपने खाना खा लिया था?मैं कैसे कहती कि मैं चुद रही थी और चुदाई का खाना खाकर आई हूँ। मेरी चूत जम कर चुदी है.

सेक्सी बीएफ एचडी में सेक्स?

सोनागाछी का बीएफ वीडियो गलती से मेरा हाथ उनके मम्मों पर आ गया और मेरी एकदम से आँख खुल गई।मैंने भाभी को देखा तो मैं सकते में आ गया।भाभी हँस कर बोलीं- वंश.

देवर भाभी की चुदाई वाला बीएफ?सेक्सी आना

सोनागाछी का बीएफ वीडियो तो वो समझ गया और बोला- अभी एसी फर्स्ट क्लास में एक जोड़े को चुदाई करते हुए देख कर उसका मन भी हो गया था।मैंने मौका देख कर उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए और उसे चूमने लगा।कुछ देर की झिझक के बाद वो भी मुझे चूमने लगा। टीटी शायद पहली बार किसी लड़के को चूम रहा था। अब उसने मेरी गाण्ड पर हाथ फेरना शुरू किया.

सेक्सी बीएफ फुल एचडी दिखाइए

’ और उनका पूरा का पूरा लंड मेरी गाण्ड के छेद में चला गया था।इसी बीच में मेरे शौहर भी जाग गए थे। फिर तो जैसे गालियों की बारिस के साथ मेरी चुदाई की राजधानी एक्सप्रेस शुरू हो गई थी। गाण्ड मरवाना इतना खूबसूरत होता है.सब अन्दर आ कर बैठने लगे। अंत में दीपक अन्दर आया और अन्दर आते टाइम दीपक ने मेरे चूतड़ पर चुटकी काट दी और मेरी तरफ़ देख कर स्माइल देने लगा। मैंने भी जबाव में स्माइल पास कर दी।सब लोग कमरे में चले गए थे।कमरे में जाने के बाद मैंने फ़्रिज़ से पानी निकाला और सबको दिया।तब भाई ने मुझसे कहा- खाना मत बनाना.

सोनागाछी का बीएफ वीडियो तबसे तुम्हारे बारे में सोच रही थी। मैं भी चाहती थी कि तुम्हारे जैसा कोई तगड़ा जवान मिले जो मेरी सारी इच्छाएं पूरी कर दे.

बीएफ खुलम खुला

इंग्लिश बीएफ एचडी फुल एचडीपर किसी तरह उसने अपने दर्द को छुपा रखा था।वो हमारे घर करीब एक महीना रही जिसमें हमने अलग-अलग तरीकों से खूब चुदाई की, हम प्रेमी-प्रेमिका की तरह रहते थे।अब उसकी शादी हो गई है.

मैं कब से तेरी बुर चोदने का वेट कर रहा हूँ और कब से मेरा लण्ड तुम्हारे चूत तेरी चूत में जाने का इन्तजार कर रहा है.आज पता चला कि सुहागरात कैसी होती है।’शायद दो-तीन बार उसका काम हो चुका था।करीब 15 मिनट हो गए थे, मैंने कहा- अब मैं अपने आपको नहीं रोक पा रहा हूँ।तो उसने कहा- अन्दर ही निकाल दो… आज से तुम मेरे असली पति वाला काम किया है।बस थोड़ी ही देर में मैंने उसकी फुद्दी को पानी से भर दिया, कपड़े पहने औऱ हम दोनों एक-एक कर के टॉयलेट से बाहर आ गए.

सबको किस करने के बाद एक-दूसरे से फोन नंबर लेने के बाद हम लोग निकल गए।वापस आने वक्त में अर्चना बहुत मस्ती कर रही थी, बोली- कैसा लगा सबसे मिल के?मैंने कहा- अच्छा लगा।वो अपने चूचे मेरे पीठ पर रगड़ रही थी और उसने हाथ आगे करके मेरे लण्ड को पकड़ लिया था, मेरे लौड़े को पैन्ट के ऊपर से ही दबा रही थी।मैंने कहा- क्या हुआ.

पर बात नहीं हो पाती थी।एक दिन मैं उसकी शॉप में चला गया और उसके मैनेजर से बात करने लगा। बात करते हुए मैंने दीपिका से भी पूछा- आपकी नई जॉइनिंग है?तो उसने कहा- हाँ जी.

तो में देखता ही रह गया। उनकी चूत तो पूरी गीली हो चुकी थी और पूरी क्लीन शेव्ड चूत थी।अब मैं आंटी की चूत के अगल-बगल की मालिश कर रहा था. उसके लिए मैं आप सभी का शुक्रगुजार हूँ।काफी समय से काम में व्यस्त होने के कारण मैं ये कहानी काफी देर बाद ला पा रहा हूँ। आप सभी दोस्तों के बहुत मेल्स मिल रहे हैं और दोस्त मुझे काफी देर से मेरी नई कहानी का इंतज़ार कर रहे हैं और मुझे मेल भी कर रहे हैं.

बीएफ पिक्चर वीडियो सेक्सी वीडियो उसने पानी छोड़ दिया था। उसके कपड़े गीले हो गए थे। मेरा लण्ड भी रॉड की तरह गरम और कड़ा हो गया था।मैं उठ कर दोनों के बीच में आ गया। इधर मेरे आते ही रजनी की आंख खुल गई और उसने मुझसे कहा- आप कहाँ जा रहे हो?तो मैंने जबाब दिया- रानी को भी डर लग रहा है.

बीएफ चोदी चोदा वीडियो बीएफ

सोनागाछी का बीएफ वीडियो: पहले तो सिमरन कुछ नहीं बोली, फिर उसने अपनी हथेली आलोक के हाथों से खींचते हुए अपने मुँह के पास रख लिया.पर उसे यह मालूम नहीं था कि वह क्रीम उसकी गुदा को फ़िर सकरा बना देगी और गांड मरवाते हुए फ़िर उसे बहुत दर्द होगा.