मोसी की चुदाई बीएफ

Image source,रिंगटोन के फोटो

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी बीएफ चुदाई हिंदी: मोसी की चुदाई बीएफ, और अगले दिन ही घर वापस आ पाऊँगी।बस मैंने सलवार सूट पहना और बाकी सेक्सी कपड़े बैग में डाले। करीब 8 बजे मैं घर से निकल गई.

मराठी सेक्सी व्हिडिओ खपाखप

क्योंकि उसे पता था कि मैं उसकी बात नहीं मानूँगी।मैंने उसके लण्ड को उसकी पैन्ट की ज़िप के रास्ते बाहर निकाला और अब सिनेमा हाल में अपनी बीवी और बहन के दरम्यान में बैठे हुए फैजान का लंड बिल्कुल नंगा हो चुका था।फैजान के नंगे लंड को मैंने अपने हाथ में ले लिया और उसे सहलाने लगी।धीरे-धीरे उसका लंड और भी अकड़ता जा रहा था. সেক্সি কিসतो पूरी तरह गरम हो चुकी उसकी बहन की चूत का परदा फटता चला गया और उसका लंड अन्दर दाखिल हो गया।जाहिरा की एक हल्की सी मगर तेज चीख निकली.

मैं सच में बड़ी सेक्सी लगती हूँ।उन दिनों मायके में मोहल्ले के बहुत सारे लड़के मेरे दीवाने थे। आख़िर चंदर से मेरे जिस्म का करारापन कैसे छिपता. 2022 में रक्षाबंधन कितने तारीख को हैट्यूब लाइट की सफ़ेद रोशनी में जाहिरा का खूबसूरत चिकना जिस्म चमक रहा था, उसके गोरे-गोरे कंधे और छाती के ऊपर खुले मम्मे बहुत प्यारे लग रहे थे। नीचे उसके गोरे-गोरे बालों से बिल्कुल पाक-साफ़ टाँगें.

वो सब सोचते ही मेरा लिंग फनफना उठा और मेरा हाथ अनचाहे ही उसे सहलाने लगा।आरती के बारे में सोच-सोच कर जैसे मैं अपने लिंग को सहलाते हुए उसे धीरज बंधा रहा था।‘मादरचोद.मोसी की चुदाई बीएफ: बल्कि मेरा तो अब दिल चाह रहा है कि मैं भी तुम लोगों के साथ शामिल हो जाऊँ और हम सब मिल कर खूब मजे करें.

हम थोड़ा घूम कर आते हैं।हॉस्टल में रात को सभी लड़कियाँ खाना खाने के बाद अपने कमरों में बैठी बातें कर रही थीं।पूजा- अरे यार तू दिखने में तो बड़ी स्टाइलिश है.फिर जल्दी में पहनने में दिक्कत होगी।फैजान ने ‘ओके’ कहा और फिर झुक कर अपनी बहन की ब्रेजियर के ऊपर से उसकी चूची पर किस करके बोला- बहुत खूबसूरत चूचियाँ हैं तुम्हारे.

बड़ी बहन की सेक्सी - मोसी की चुदाई बीएफ

बहुत मजा आ रहा है ऐसे ही करते रहो।मैंने थोड़ी देर सहलाने के बाद उसके आगे अपना लण्ड कर दिया।मैं बोला- इसे अपने मुँह में लेकर चूसो।वो बोली- नहीं.फैजान के होंठ दोबारा से अपनी बहन के निप्पल को चूसने लगे और उसके हाथ की उंगली शायद उसकी चूत से खेल रही थी। शायद उसकी चूत के सुराख पर भी क़ब्ज़ा जमा चुकी थी.

दोस्तो, मेरा नाम राज है, दिल्ली में रहता हूँ।मैं अन्तर्वासना का नियमित पाठक हूँ और इसी वजह से आज मैं अपनी आपबीती आप लोगों को सुनाना चाहता हूँ।जैसा कि आप लोग जानते हैं, दिल्ली शहर दिल वालों का शहर है, अगर आपके दिल में किसी चीज़ की चाहत है तो आप थोड़ी सी मेहनत कर उसे आसानी से पा सकते हैं। ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ.मोसी की चुदाई बीएफ जिससे चूत में पानी आना फिर शुरू हो गया था। भाभी मेरे लंड को किस कर रही थीं मैंने हल्का सा दबा कर लंड को भाभी के मुँह में डाल दिया.

मैं रात को यहीं रुकूँगा।मैंने एक बार मुस्कुरा कर आरती की ओर देखा तो उसने नज़रें झुका लीं और मैं वहाँ से चला आया।अब आगे.

काजल हीरोइन के सेक्सी?

मोसी की चुदाई बीएफ तो मेरा भी जोश और बढ़ गया और मैंने एक झटका और मारा।इस बार मेरा रहा-सहा लंड भी उसकी कोमल चूत में समा गया। सुमन ने एक हिचकी सी ली और मैं उसके दूधों को मसल-मसल कर लंड अन्दर-बाहर करने लगा। उसके चूचे एकदम तन के खड़े हो गए थे और अब सुमन भी बराबर का साथ दे रही थी। वो अपनी कमर उचका-उचका कर मुझ में सामने को तैयार थी।मैं कहने लगा- सुमन मेरी बहन आई लव यू.

நிஃரோ செஸ்?बीएफ सेक्सी सलवार सूट

मोसी की चुदाई बीएफ पर मुझे नहीं पता था कि उसका फायदा उसके बाप को मिलेगा।उसने मेरे ब्लाउज के दो बटन खोल दिए थे और मेरे ब्लाउज के अन्दर हाथ डाल कर मेरी बड़ी-बड़ी गोरी चूचियों को मसलते हुए रंग लगा रहे थे।उसके हाथ की हरकत से पता चल रहा था कि वो रंग लगाने से ज्यादा मेरी चूचियों को मसलने में मस्त हैं।‘बस करो देवर जी, कितना रंग लगाओगे? तुम्हारे दोस्त के रंग लगाने के लिए भी तो जगह छोड़ दो.

सेक्सी ब्लू चाहिए सेक्सी ब्लू

मैंने इन्कार कर दिया और उसे दरवाजे की तरफ ढकेला और वो चुप करके गेट की तरफ बढ़ गई।मुझे पता था कि इतनी खूबसूरत हालत में अपनी बहन को देख कर फैजान को ज़रूर शॉक लगेगा.भाई को कुछ समझ नहीं आया कि ये अचानक मैंने क्या से क्या कह दिया वो बस दुविधा में मुझे देखता रहा और मैं जल्दी से करवट लेकर सो गई ताकि भाई की नज़रों से बच सकूँ कि मैंने ऐसी बात जो कही थी.

मोसी की चुदाई बीएफ मुझे झड़ने का जबरदस्त मन कर रहा था, पर मैंने सोचा कि एक बार माँ की बुर में लंड डाल कर उनकी बुर के पानी से चिकना कर लूँगा और फिर बाहर निकाल मुठ मार लूँगा।यह सोच कर मैंने अपनी कमर थोड़ा ऊपर उठाया और अपना लंड माँ की बुर से लटके चमड़े को ऊँगलियों से फैलाते हुए उनके छेद पर रखा.

सेक्सी वीडियो न्यूज़

सेक्सी चुदाई देहाती वीडियोमैं शाम को करीब साढ़े सात बजे उसके घर पहुँच गया। कुण्डी खटखटाने पर दरवाजा आरती ने ही खोला और मुस्कुरा कर मुझे भीतर आने को कहा और एक तरफ हट गई।मेरे बैठने के बाद उसने दरवाजे की कुण्डी बंद की और मेरे सामने आकर बैठ गई।उसने गुलाबी रंग की बिना बाँहों वाली सिल्क की नाइटी पहन रखी थी जो सामने से खुलती थी। गीले से बालों का जूड़ा बांध रखा था.

यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !फिर पूरा लंड अन्दर करके धीरे-धीरे ऊपर-नीचे होकर उसे अन्दर-बाहर करने लगी और जब वो अन्दर-बाहर कर रही थी.तब भी मेरी ड्रेसिंग काफ़ी मॉड ही होती थी।मैं अक्सर जीन्स और टी-शर्ट पहनती थी या सलवार कमीज़ पहनती तो.

मजा नहीं आया क्या?यह सुनते ही मुझे भी हँसी आ गई और मैंने फिर से एक डुबकी मारी और फिर 4-5 सेकंड तक उनका लंड मुँह में रख कर बाहर निकला।भैया बोले- वाह मेरे बच्चे.

भाई लगातार अपनी जीभ की नोक से मेरी चूत के दाने को छेड़ रहे थे और मैं हवा में उड़ रही थी।पायल- छी: तू भी शरीफ़ होने का नाटक कर रही थी.

मैंने नावेद को लिया और एक तरफ होकर बैठ गई। नावेद भी मेरे साथ बगल वाली कुरसी पर बैठ गया, हम दोनों फिल्म देखते हुए कोल्ड ड्रिंक पीने लगे।मैंने जो कमीज़ पहनी हुई थी. उसने उस समय कुछ कहना ठीक नहीं समझा और वहाँ से अपने कमरे में आ गई।तब तक पायल भी सो गई थी और पूजा सोचने लगी कि उसने बबलू के साथ चुदाई की या किसी और के साथ? बस इसी उलझन में वो काफ़ी देर जागती रही और कब उसको नींद आ गई.

जिओटीवी सेक्सी फोटो फिर मैंने अपने पैंट की चैन खोल कर लंड को बाहर निकाल दिया और अपने पैर को उसकी साड़ी के अन्दर चूत के ऊपर पैन्टी पर रख दिया.

ইংলিশ সেক্স ব্লু ফিল্ম

मोसी की चुदाई बीएफ: मैंने उसके दोनों कूल्हे अपने हाथों से अलग किए। उसकी नाज़ुक गुलाबी गाण्ड मेरे सामने थी। मुझे लगा कि इस छेद में भी डाल के देखूँ.5 लंड खा चुकी थी।सूर्या- क्या?मैं- हाँ उसकी चूत तो पहले से फटी थी गाण्ड मैंने फाड़ दी।सूर्या- इतने लंड खा चुकी है.