बीएफ व्हिडिओ फिल्म

Image source,थ्री एक्स एचडी व्हिडिओ

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी सेक्सी पिक्चर सारी: बीएफ व्हिडिओ फिल्म, पर आज़ भी दिल की कसक कम नहीं हुई और ना ही समर्पण कम हुआ। यह बात हम दोनों ही अच्छे से जानते थे।उसने बताया कि आज़ वो वापस ज़ा रही है.

चोदा चोदी का खेल

सभी पाठकों को मेरा प्रणाम! मेरा वर्ण गोरा, कद 5 फ़ुट 3 इंच, वजन 50किलो, खूबसूरती में मेरी कोई बराबरी नहीं. बीपी सेक्सी वीडियो मराठीतब भाई ने कहा- क्या किया जा सकता है?तब मैंने कहा- भाई अगर अफ़रोज़ तुमसे चोदने को कहे तो क्या तुम चोदोगे उसे?तब भाई ने कहा- हां क्यूं नहीं, कहीं न कहीं तो वो अपनी चूत की प्यास बुझायेगी ही तब घर में ही क्यूं नहीं.

सिमरन और हरलीन ने जल्दी से अपने अपने मुँह शीरीन की चूत पर लगा दिए और उससे निकल रहा आलोक और अपनी बहन की चूत के मिश्रित पानी को जीभ से चाट चाट कर पीने लगीं. इंडियन मां बेटे की चुदाई’कुछ देर के बाद मैंने बिल्लो को लिटाया और कहा- अब पूरा लौड़ा घुसा देते हैं क्योंकि तुम्हारी बुर पूरी गीली हो गई है।बिल्लो ने भी कहा- फिर देर क्यों करते हो.

जिसमें नायर ने अपनी एक उंगली डाल दी और आगे-पीछे करने लगा। तभी बाहर से बाथरूम का दरवाजा खुलने की आवाज आई और नायर मुझे छोड़कर जाने लगा।मैं नायर से गुस्से में बोली- जो आप अभी कर रहे थे.बीएफ व्हिडिओ फिल्म: तो उसका और मेरा दोनों का घर बदल गया।अब वो मेरे सामने वाले घर में रहने लगी। जब मुझे पता चला तो मैं बहुत खुश हुआ। लेकिन मुझे कुछ दिनों बाद यह भी पता चला कि उसका एक ब्वॉय-फ्रेण्ड भी है.

रेखा उस के मन की बात समझ कर कमला से बोली मेरी ननद बहना, उठ गई? अगर तू वादा करेगी कि चीखेगी नहीं तो तेरे मुंह में से मैं अपनी चूची निकाल लेती हूं.वह पलंग से उतर कर भागने की कोशिश कर रही थी तभी अमर ने उसे दबोच कर पलंग पर पटक दिया और उस पर चढ़ बैठा.

हिंदी वाला ब्लू फिल्म - बीएफ व्हिडिओ फिल्म

’मैं विनय को कस के पकड़ कर झड़ रही थी और विनय मेरी झड़ी हुई चूत पर धक्के पर धक्के लगाते हुए काफी देर तक मुझे रौंदता रहा। मेरी चूत में लण्ड जड़ तक चांप कर झड़ने लगा और मुझको पूरी तरह अपनी बाँहों में कसकर दाब के.तो मैंने अपने कपड़े और उसने भी अपने कपड़े पहने और हमने एक किस किया। फिर मैं अपने घर आ गया।तो दोस्त कैसी लगी मेरी यह सच्ची कहानी.

मैं तो बस इसकी दीवानी हो गई हूँ। अब मैं इसको अपनी चूत और गाण्ड दोनों में लूँगी।तभी राहुल को आता देखकर कर वो एकदम से हटी और अपनी जगह पर बैठ गई। राहुल बियर के साथ-साथ सिग्नेचर की एक बोतल भी ले आया। उसका लण्ड भी एकदम से तना हुआ था, करीब 6 या साढ़े 6 इंच के आस-पास का होगा।नजदीक आकर वो बैठ गया और मुझसे बोला- बॉस, गिलास का इंतजाम तो कर दो.बीएफ व्हिडिओ फिल्म यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !फिर मैं अचानक ही अपने लण्ड का प्रेशर थोड़ा बढ़ाया और पेल दिया उसके अन्दर.

पर बहुत मस्त लग रहे थे।मैंने बॉडी वॉश हाथ में लिया और गर्दन से होते हुए पूरे बदन को सामने से लगाने लगा।उसके मम्मों को थोड़ा दबाया ही था कि उसने मुझे रोक दिया और कहा- ज़्यादा देर मत लगाओ.

ব্লু ফিল্ম পিকচার?

बीएफ व्हिडिओ फिल्म दूसरे चूचे को दबा भी रहा था।फिर वो भी मेरे लंड पर हाथ फेरने लगीं। मैंने भी एक हाथ की उंगली से मॉम की बुर को दबाने लगा और उंगली चुत के अन्दर कर दी।फिर वो मुँह से ‘शह्ह.

सेकसी वीडीये?सेक्सी लगाने वाला सेक्सी

बीएफ व्हिडिओ फिल्म मैंने लौड़े पर कंडोम फिर से चढ़ाया और अब मैंने इसकी गाण्ड को फिर से लुब्रिकेंट से भरा और अपने लंड पर उसकी पूरी शीशी खाली कर दी।फिर मैंने धीरे-धीरे उसकी गाण्ड में अपना लंड डालना शुरू किया.

आउटडोर चुदाई

साथ ही रेखा जानती थी कि आज रात कमला की कैसी चुदाई होने वाली है और इसलिये उसे कमला की होने वाले ठुकाई की कल्पना कर कर के और मजा आ रहा था.आप ऐसा क्यों बोल रहे हैं।’मैं फिर चाय बनाने चली गई और दो कप चाय लेकर जेठ जी के कमरे में गई, एक कप उनको देकर मैं एक कप लेकर सोफे पर बैठ गई।तभी जेठ अपने चाय का कप लेकर मेरी बगल में बैठ गए।आज पहली बार जेठ के व्यवहार में बदलाव देख रही थी, जब से वह मेरे यहाँ रह रहे थे.

बीएफ व्हिडिओ फिल्म यह कोई कहानी नहीं, यह मेरी ज़िन्दगी का हिस्सा है।मेरा नाम सनी है, मेरे पापा की कपड़े की फैक्ट्री है और मुझे किसी चीज की कोई कमी नहीं है.

सेक्सी ब्लू फिल्म इंग्लिश में

সেক্স ভিডিও বেঙ্গলিतो सलवार की वो जगह भी थोड़ी गीली हो गई, अब सलवार के ऊपर से मेरी बहन की गाण्ड की लाइन साफ़-साफ़ नज़र आ रही थी।यह सब मैंने इसलिए किया क्योंकि मैं अपनी बहन को थोड़ा सा गरम करना चाहता था और उससे कुछ हाँ करवाना चाहता था।मेरा लंड मेरी पैन्ट में ही पूरी तरह से खड़ा था और मेरी बहन अपनी गाण्ड पर मेरा खड़ा लंड साफ़ महसूस कर सकती थी।मैंने कहा- जब आपकी रात को बर्थ डे पार्टी खत्म हो जाएगी.

तो अच्छे से कर लो।फिर मैंने उसे पकड़ कर होंठों पर अच्छा सा स्मूच किया। एक हाथ से उसका गाल थामे हुए था.अन्त में जब सुबह आठ बजे गांड में फ़िर दर्द होने से उसकी नींद खुली तो देखा कि अमर भैया फ़िर हचक हचक कर उसकी गांड मार रहे हैं.

तो कैसे क्या होगा?तभी सुनील बोला- यार, भाभी को हम लोगों का आना पता ही नहीं है। नेहा जी को यहीं रहने दो.

’ जैसे शब्द मुझे और भी उत्तेज़ित कर रहे थे। मैं खुद को सम्भालना नहीं चाह रहा था।मैंने लण्ड चूत के मुहाने पर लगाया और ज़ोर लगाते ही वो जोर से चीखी।‘आह्हहहह्.

लेकिन मम्मी ने बड़ी बेशर्मी से अपने चूतड़ों को बिस्तर पर टिका कर अपनी दोनों जाँघें चौड़ी कर दीं और मुझे पास बुलाकर बड़े ही कामुक अंदाज में बोलीं- अब बता. जब उनकी साँस फ़ूल गईं तो खुद नीचे आकर मुझे अपने ऊपर खींच लिया, और टांगो को फ़ैला कर ऊपर उठा लिया और बोली- मैं थक गई मेरे रज्ज्जा, अब तुम मोरचा सम्भालो!मैं झट उनकी जाँघों के बीच बैठ गया और, निशाना लगा कर झटके से लण्ड को चूत के अन्दर डाल दिया और उनके ऊपर लेट कर दनादन शॉट लगाने लगा.

मौसी बेटा की सेक्सी लेकिन मैं बचपन से ही बहुत अच्छी मालिश करता था। हमारे रिश्तेदारों में सबको पता है कि मेरे मालिश करने से दर्द आदि सब खत्म हो जाया करता है।कुछ दिन पहले की ही बात है.

सेक्सी पिक्चर चुदाई वाला

बीएफ व्हिडिओ फिल्म: ??? मैं पूरी कर दूँ?वो पागल हो गईं और ‘हाँ’ कहते हुए मुझसे लिपट गईं और मेरे लंड को अपने हाथों से दबाते हुए मुझे हर जगह चूमने लगीं।वो बोलीं- साले में कब से तरस रही थी तेरे लंड के लिए.भाई भी अफ़रोज़ को दिखाने के लिये ज़ोर ज़ोर से कराह रहे थे ताकि इसकी चूत में भी खुजली होने लगे और वो भाई की टांगों के नीचे खुद ब खुद चूत फ़ैला कर पसर जाये.