सेक्सी बीएफ वीडियो चूत वाली

Image source,बीएफ सेक्सी मोटे लंड वाली

तस्वीर का शीर्षक ,

इंडियन हॉट बफ: सेक्सी बीएफ वीडियो चूत वाली, मैंने अपने दोनों हाथ उठाए और आपी के सीने के उभारों पर रख दिए और आहिस्तगी से उन्हें दबाते हुए मसलने लगा।कुछ देर बाद आपी ने आँखें खोलीं.

मराठी बीएफ ओपन सेक्स

इसलिए मैंने बाथरूम में जाकर अपनी योनि और जाँघों को साफ करके अपने कमरे में आकर बिस्तर पर लेट गई।अब मुझे पछतावा हो रहा था कि मैंने ये क्या कर दिया? मुझे भैया को कैसे भी करके रोकना चाहिए था।यही सब सोचते-सोचते ही मुझे नींद आ गई।सुबह जब मैं उठी तो मेरा पूरा बदन दर्द कर रहा था।मित्रो, यह कहानी कैसी लगी. इंडियन दूधवालीजिस से उनकी नाईटी जाँघों तक पहुँच गई।शायद भगवान ने मेरी दुआ सुन ली थी। अब तो मेरे लिए अपने आप पर काबू पाना मुश्किल हो गया था। मेरा लिंग अकड़ कर लोहे की रॉड की तरह हो गया था और उसमें तेज दर्द होने लगा था।मैं हाथों से अपने लिंग को मसलने लगा मगर फिर भी मुझे चैन नहीं मिल रहा था.

’अब मैंने हल्के-हल्के धक्के लगाने शुरू कर दिए, लाली मौसी बिल्कुल मस्त हो गई थीं ‘आहह. इंग्लिश पिक्चर सेक्सी चोदा चोदीतुम्हारे अंकल का तो छोटा सा है।अब मेर लण्ड दुबारा खड़ा हो गया।आंटी के मम्मे अभी भी दिख रहे थे।आंटी ने मुझसे कहा- तुम्हारा तो फ़िर खड़ा हो गया।मैंने आंटी के मम्मों की तरफ़ इशारा किया।आंटी ने कहा- अच्छा तो यह बात है.

मेरा दिल करता है कि सलोनी को रांड बाजार में लेके जाऊँ और वहाँ इस रंडी को चोदने के लिए छोड़ दूँ।‘अरे पप्पू क्या बात कही.सेक्सी बीएफ वीडियो चूत वाली: ’ की आवाज़ हुए उन्होंने फिर से ज़ोर लगाया। उनका लण्ड मेरी चूत की गहराइयों में उतरता चला गया।मैं उनके नीचे पड़ी हाथ जोड़ने लगी- नहीं बाबा जी.

तुम ही लगा दो।मैंने कंडोम लगा कर लण्ड का सुपारा चूत के दरवाज़े पर लगा दिया और धीरे से धक्का मारने लगा।अभी तो टोपा अन्दर गया भी नहीं था.उसका फिगर लगभग 36-30-36 का होगा, उसका रंग बिल्कुल दूध की तरह गोरा था।मैं उसे देखता ही रह गया.

वीडियो एचडी पोर्न - सेक्सी बीएफ वीडियो चूत वाली

उसको भी अच्छा लग रहा था।पायल को उठा कर उसका जिस्म अच्छे से पोंछकर उसको बिस्तर पर ले जाकर बिठा दिया, उसको पानी पिलाया और फिर बिस्कुट खिला कर एक पेनकिलर दवा भी खिला दी।यह सब देख कर पायल ने बोला- राहुल मेरा ऐसा ही ख्याल रखोगे न हमेशा।मैं मुस्कुरा कर बोला- यस माय लव।पायल मेरे साथ चुद चुकी थी और अब वो मुझसे स्त्रीसुलभ बातें करने लगी थी।आपके ईमेल के इन्तजार में।कहानी जारी है।[emailprotected].तो मुझे लगा कि मुझे कुछ सिग्नल मिल रहे हैं।मैंने भी उससे ‘हाय हैलो’ और हालचाल लेना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे हमारी अच्छी बात होने लगी।मैं अंकल-आंटी और भैया लोग से भी नमस्ते करने लगा।एक दिन अंकल-आंटी अपने छोटे लड़के के साथ वैष्णो देवी यात्रा पर चले गए।मैं बहुत खुश था.

फिर मैं ऊपर से उठ कर सुनीता के बाज़ू में लेट गया।वासना का भूत उतर जाने के बाद सुनीता भी मुझसे लिपट कर लेटी रही।फिर उसकी आँखों में आंसू आ गए, उसने मुझसे कहा- सर शादी के बाद आज पहली बार मुझको सम्बन्ध बनाने में न तो दर्द हुआ और न ही डर लगा। आपको थैंक यू.सेक्सी बीएफ वीडियो चूत वाली मैं हूँ न।मेरे मनाने के बाद वह मान गई।मैंने कहा- करेंगे कहाँ?तो उसने कहा- मेरे घर पर.

तो मेरी डर के मारे साँस अटक गई।मैंने जल्दी से अपना हाथ भाभी के उरोजों पर से हटा लिया और सोने का नाटक करने लगा। डर के कारण मेरी तो दिल की धड़कन ही बन्द हो गई.

मौसी की चूत बीएफ?

सेक्सी बीएफ वीडियो चूत वाली वरना तुझे एक महीने के लिए रंडीखाने भेज दूंगा। फिर तू पूरी रंडी बन जाएगी.

ब्लू पिक्चर सेक्सी हिंदी में दिखाएं?फिल्म हिंदी ब्लू फिल्म

सेक्सी बीएफ वीडियो चूत वाली जो कहना था।फिर उन्होंने फरहान को देख कर कहा- उठो ना जाओ सगीर के पास.

भोजपुरिया भाभी की चुदाई

भावना की चूत तो पानी निकाल बैठी थी।उसकी चूत की चिकनाहट मेरे हाथों के ऊपर महसूस हो रही थी।मुझे भावना की चूत का चूसने का बेहद मन हो गया और साथ ही मुझे यह भी इच्छा हो चली कि भावना मेरे लंड को अपने मुँह में भर ले, इसलिए मैंने उसके साथ 69 पोजीशन बना ली।यह देसी लड़की जैसे कि मेरे लंड को चूसने में थोड़ा कतरा सी रही थी.उन्होंने अपनी टाँगें उठा कर सोफे पर सीधी कर दीं और थोड़ा नीचे खिसकते हो अपना चेहरा मेरे सीने में पेवस्त कर दिया और हँसते हुए अपने गाल मुझसे बचाने लगीं।आपी के कंधों का पिछला हिस्सा मेरे दायीं बाज़ू पर था.

सेक्सी बीएफ वीडियो चूत वाली फिर निहारिका ने मेरे लंड पर अपना हाथ रख दिया और ऊपर से सहलाने लगी।हम दोनों के मुँह से सीत्कारें निकलती रहीं।काफी तक यह सब चलता रहा और फिर मैं निहारिका के कपड़े उतारने लगा।वो बोली- रूको रूको.

सनी लियोन का एक्स एक्स एक्स एचडी वीडियो

मारवाड़ी भाभी की नंगी फोटोक्या मस्त माल लग रही थी।हम दोनों ब्लू फिल्म देखने लगे, सेक्स सीन चालू थे.

तुम अब भी मेरी मौसी ही हो और हमेशा मौसी ही रहोगी।’ मैंने एक ज़ोर का धक्का मारते हुए बोला।‘आआआ.क्योंकि आपी के गाल मेरे पेट से टकरा रहे थे।उन्होंने बेतहाशा हँसते हुए घुटी-घुटी आवाज़ में कहा- सगीर छोड़ो.

’ कर रही थी।स्र्फ़काफी लम्बी चुदाई के बाद भाई के लण्ड से स्पर्म की पिचकारी मेरी चूत में फूट पड़ी और भाई मेरे ऊपर ही पड़ा रहा।जब भाई के लण्ड से पूरा माल मेरी चूत में निकल गया.

आप सो जाओ।भाभी ने कहा- ठीक है।वे बिस्तर पर एक तरफ जाकर सो गईं मगर सोते समय भाभी का पेटीकोट उनके घुटनों तक पहुँच गया और भाभी की दूधिया सफेद पिण्डलियाँ दिखने लगीं।मैं पढ़ाई करने लगा.

तो मैंने पूछा- क्या हुआ?वो बोलीं- बहुत ज़ोर की गुदगुदी हो रही है।मैंने कहा- सुबह बोल रही थीं कि दर्द हो रहा है?तो उन्होंने कहा- सुबह जब तुम मेरी चूचियों को मसल रहे थे. मुझे अजीब सा लगा।मुझे पता नहीं क्या हुआ मैंने भी उसकी तरफ स्माइल दी।पर यह भी ज्यादा देर नहीं रहा, छुट्टी होते-होते हमारा वही पहले वाला झगड़ा शुरू हो गया।ऐसा ही चलता रहा.

तिरपल बीएफ वो निकाली और एक टाइमिंग वाली गोली खुद खा ली और आई-पिल आपी को खिला दी।मैंने अपने सारे कपड़े उतार दिए। मैं अंडरवियर पहने हुए ही आपी के ऊपर आ गया और आपी की सलवार खींच कर नीचे को उतार कर सोफे पर फेंक दी।फिर आपी को हल्का सा ऊपर उठा कर उनकी कमीज़ भी उतार दी।आपी बस ब्रा में थीं.

पलंग तोड़ सेक्सी बीएफ

सेक्सी बीएफ वीडियो चूत वाली: मचलती और कामुक आवाज़ों का शोर था।मेरा लण्ड उसकी चूत में फिट हो चुका था, माधुरी आँख बंद करके मुझे अपने अन्दर समेट रही थी, सांसों को थाम रही थी।मैंने झुककर उसकी चूची को मुँह में भर लिया। फिर मैंने उसके निप्पल को मुँह में ले लिया और चूसने लगा।वो ‘आआह्ह.पर कैसे और किसकी।भाभी- पहले वादा करो कि मेरे जाने के बाद ही उसकी लोगे। मैं जब तक यहाँ हूँ तुम्हारे लण्ड को किसी से नहीं बांट सकती.