ब्लू बीएफ इंग्लिश में

Image source,प्रियंका चोपड़ा हीरोइन के बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ हिंदी में एचडी मूवी: ब्लू बीएफ इंग्लिश में, क्योंकि रात में एक भाई के लंड से एक बहन की चुदाई देख कर मेरी अपनी चूत में आग लगी हुई थी।अब आगे लुत्फ़ लें.

सेक्सी बीएफ वीडियो 18 साल की लड़की

यहाँ तो बस फूला-फूला सा दिखाई दे रहा है और इसमें से कुछ बाहर निकल कर लटका भी है।तो माँ ने तुरंत मेरा हाथ अपनी बुर से हटा कर उसे ढकते हुए बोलीं- छेद उसके अन्दर होता है।‘तो तुम खुजलाती कैसे हो?’ मैंने कहा।तो वो बोलीं- उसे रगड़ कर और कैसे।मैं बोला- लेकिन मैंने तो तुम्हें कभी अपनी नंगी बुर खोल कर सहलाते हुए नहीं देखा है।माँ खूब तेज हँसते हुए बोलीं- बुर. 14 साल का बीएफक्योंकि उसे पता था कि मैं रसोई से किसी भी वक़्त बेडरूम में आ सकती हूँ।फैजान ने अपनी बहन को किस करने के बाद छोड़ दिया और बोला- चलो अब जाओ.

वो बीएड कर रही थी।हम दोनों ऐसे ही बात करते जा रहे थे। वो कहने लगी कि उसे ट्रेन में बड़ी दिक्कत होती है. घोड़े की बीएफ वीडियोइसलिए मेरा लंड लोहे की रॉड जैसा कड़क और लाल हो गया था।फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत के मुँह पर रखा और एक जोरदार झटका मारा और मेरा पूरा लंड उसकी चूत में उसकी बच्चेदानी तक उतार दिया।वो बहुत जोर से चिल्लाई और उसकी आँखों से आँसू टपकने लगे। उसकी चूत से जो खून निकल रहा था.

क्योंकि तब उसके एक-एक अंग का आकार समझ में आता था। उसकी कमर के नीचे का हिस्सा यानि उसकी चूत भी उठी हुई दिखती थी.ब्लू बीएफ इंग्लिश में: उन्होंने हमें एक लेसन याद करने के लिए बोला और टेबल पर सर रख के सो गए।मैंने बुक को अपने हाथों में लेकर धीरे से कल्याणी की पीठ पर टच किया.

अब वो सिर्फ़ पैन्टी में थीं। मैं तो उनको यूँ नंगा देख कर अपने होश ही खो बैठा।क्या जिस्म पाया था उन्होंने… दोस्तों, एकदम साँचे में ढला हुआ… भरी हुई मस्त एकदम दूध जैसी सफेद चूचियाँ और उन पर छोटे गुलाबी निप्पल.ये सब नाश्ते की मेज के पास हो रहा था।फिर मैं उसे वैसे ही किस करते हुए बेडरूम में ले गया और बिस्तर पर गिरा के चढ़ गया। अब मैं पागलों की तरह उसको चूमने और चूसने लगा।वो पूरी लाल हो गई थी.

बीएफ मूव्ही व्हिडिओ - ब्लू बीएफ इंग्लिश में

पर उसका बेझिझक यूँ बातें करने से और उसकी नज़रें जो मुझे देख कर मुझे बोल रही थीं कि तुम सचमुच कितने बेशरम हो.लेकिन मुझे ऐसा लगता था कि केवल वो माहौल को उत्तेजित कर रही थी।मैंने धीरे से राहुल की ओर वो पैग बढ़ा दिया… धीरे-धीरे राहुल पर नशा सवार होने लगा।वो बार-बार रेशमा की गाण्ड में लण्ड डाल रहा था.

मुझसे चुदवाए बिना नहीं रहती थी। उन्होंने मेरा किराया भी माफ कर दिया था। वो एक बार मेरे से बोली कि उसकी एक सहेली का पति उससे अलग रहता है। वो भी लण्ड की बहुत प्यासी है.ब्लू बीएफ इंग्लिश में तो मैंने कुछ नहीं कहा और मुस्कुरा कर दुबारा लंड उसके मुँह में डाल दिया।पिन्की ने धीरे-धीरे लंड के टोपे की खाल को खींच कर पीछे किया और बड़े प्यार से अपने लाल-लाल होंठों को खोल कर लंड के टोपे को मुँह के अन्दर ले कर चूसने लगी और अपनी जीभ से लंड की नोक वाले भाग को सहलाने लगी।उसकी जीभ का खुरदरापन पाकर मेरा लंड और भी कड़ा होने लगा और मुझे लगा.

ऐसे देखने में ज़्यादा मज़ा आता है।भाई ने लैपटॉप टेबल पर रख दिया और हम दोनों सीधे पैर करके बिस्तर से टेक लगा कर बैठ गए।पायल- वाउ यार.

जोर जबरदस्ती सेक्सी बीएफ?

ब्लू बीएफ इंग्लिश में मस्त नरम-नरम मम्मे थे।थोड़ी देर मैं उसके मम्मों को ऐसे ही दबाता रहा। बाद मैं हमारी क्लास का समय खत्म हो गया और टीचर की नींद खुल गई। मुझे ऐसा लगा कि टीचर मेरी तरफ ही देख रहे हैं.

हिंदी सेक्सी मूवी बीएफ ब्लू?गोरिला बीएफ

ब्लू बीएफ इंग्लिश में ’देर तक लम्बी चूत चुदाई के बाद मैं उसकी चूत में ही झड़ गया, इस बीच वो 3 बार झड़ चुकी थी।वो बहुत खुश थी।हम लोग उठे.

लड़कियों को चोदते हुए बीएफ

वो छोटे बच्चे की तरह मेरे लौड़े को चूसने लगी।उसने पहली बार किसी का लौड़ा अपने मुँह में लिया था, उसने करीब 15 मिनट तक मेरा लौड़ा चूसा।फिर वो नशीली आवाज में बोली- अब और देर न करो.फिर धीरे से उसने मेरा लंड अपने मुँह में डाला और चूसने लगी।मेरे तने हुए कड़क लंड को बार-बार देख कर वो बोली- हाए.

ब्लू बीएफ इंग्लिश में तो मैं अकेले में लूंगी।मैंने भी ज्यादा जोर नहीं दिया।उसके बाद मैं भाभी के ऊपर से उठा और अपने लौड़े को भाभी के बुर की गुफा में डाल दिया और धक्के देने शुरू कर दिए।उधर भाभी के मुँह से ‘आह्हू.

बीएफ हिंदी में चूत

बाथरूम में बीएफ सेक्सीमैंने एक जोरदार धक्का दिया और मेरा पूरा का पूरा लण्ड उसकी चूत को फाड़ते हुए घुस गया। वो दर्द से कराह उठी.

बहुत मजा आ रहा है ऐसे ही करते रहो।मैंने थोड़ी देर सहलाने के बाद उसके आगे अपना लण्ड कर दिया।मैं बोला- इसे अपने मुँह में लेकर चूसो।वो बोली- नहीं.इसलिए उसने बात को काटकर दूसरी बात शुरू कर दी।कुछ देर बाद सरिता भी आ गई और वो सब बातों में लग गए।उधर रॉनी और पुनीत तेज़ी से घर की तरफ़ जा रहे थे.

मेरे सीने पर उसकी चूचियों का अनुभव होने लगा, मैंने उसको अपने जिस्म से चिपका लिया और अपने हाथ से उसकी चूतड़ों को सहला दिया।उसे खुद से अलग करने का मेरा मन तो नहीं हो रहा था.

फिर सुपारे पर माँ की बुर का पानी लगाया फिर थोड़ा सा पानी उनकी गाण्ड के छेद पर भी लगाया और छेद पर सुपारा रख कर उसकी कमर को पकड़ कर अन्दर डालने की कोशिश करने लगा.

’फिर मैंने उसे घोड़ी बनाया और पीछे से लंड को चूत मे डालकर चोदने लगा।तकरीबन आधे घंटे तक धकापेल चोदने के बाद मैं झड़ने वाला था। मैंने पूछा- पानी कहाँ गिराऊँ?तो उसने कहा- अन्दर ही गिरा दो।मैंने अपना गरम-गरम लावा उसकी चूत में गिरा दिया।इस बीच वो 3 बार झड़ चुकी थी, वो बहुत खुश नज़र आ रही थी।फिर हम दोनों साथ में नहाने गए. तो मैंने एक झटके में पूरा लंड डाल दिया और पूरा का पूरा लंड उसकी चूत में घुसता चला गया…वो कराह उठी।लेकिन जल्दी ही नॉर्मल हो गई और मैं झटके मारने लगा और उसके मुँह से आअहह फक मी.

सेक्स बीएफ भाभी का मैं आपके नाम की मुठ रोज मारता हूँ। मैं 3 साल से तुम्हें मेरे सपने मे चोदता हूँ। तुम्हारी वजह से ही मेरा लंड आज इतना बड़ा है।भाभी- आआआहह.

एक्स एक्स एक्स चोदने वाली बीएफ

ब्लू बीएफ इंग्लिश में: वो एकदम नई अनचुदी चूत थी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !अब मैं भी हार नहीं मानने वाला था। मैंने उसके पैर ऊँचे कर के अपने लंड पर थूक लगाया और उसकी छोटी सी चूत के छेद पर सुपारा रखकर धीरे से धक्का लगा दिया.पायल ने पुनीत का हाथ अपने सीने पर रख कर दबा दिया और बड़े प्यार से कहा आप खुद देख लो।नाइटी के अन्दर उसने कुछ नहीं पहना था। उसके मस्त मम्मों और पुनीत के हाथों के बीच बस पतला सा नाइटी का कपड़ा था। इस अहसास से ही पुनीत की धड़कनें बढ़ गईं.