बीएफ सेक्सी फिल्म चुदाई वाली

Image source,बीएफ सेक्सी फुल मूवी एचडी

तस्वीर का शीर्षक ,

दर्जी का सेक्सी: बीएफ सेक्सी फिल्म चुदाई वाली, मैंने तुरन्त ही उसके होंठों से अपने होंठ को मिला दिए और सूजी को कस कर पकड़ कर उसके होंठ तब तक चूसता रहा जब तक कि उसने मेरी पकड़ से निकलने की कोशिश करना बंद न कर दी।जब उसने अपने आप को ढीला छोड़ दिया तो मैंने भी अपने होंठों को हटाते हुए बोला- जानू.

बीएफ बीएफ बढ़िया वाली

जब वो सूरज निकलने से पहले आँगन में रंगोली बनाती थी।मैं दरवाज़े के करीब ही सोता था और इन सभी आलसियों से पहले उठता और थोड़ा सा दरवाज़ा खोलकर स्वाति भाभी को निहारता रहता। वो मेरी वासना भरी नज़रों से अनजान अपनी ही धुन में घूम-घूम कर रंगोली बनाती।मुझे कभी उसके गीले बाल दिखते. बीएफ भेजना व्हिडीओमेरा लंड काफ़ी तन गया और मैंने मधु को हिम्मत करके कह ही दिया- मैडम एक बात कहूं… आप जब मेरे सामने कपड़े बदलती हो तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं ही आपका आदमी हूं.

शाम 6 बजे हम होटल लौट आए।उसकी सहेली अपने कमरे में चली गई और उसने जाने से पहले हमें ‘हैप्पी एन्जॉय मूमेंट’ विश किया और हम दोनों अपने कमरे में आ गए।मीनू कमरे में आते ही बाथरूम चली गई. गंदे गंदे बीएफतो कोई खाना के लिए बोल रहा था। तो उसने अपनी सांस सम्हालते हुए उसको बाद में आने को कहा।अब बारी उसकी थी।टीटी ने मुझे पीछे घूमने को कहा और अब मेरे मन में डर लगने लगा क्यूंकि मैंने बहुत सालों से गाण्ड नहीं मरवाई थी।मैंने टीटी को कहा.

अलका ने अपने हाथ मेरे बाजुओं पे गड़ा कर कहा- बहुत कसरती हो, अपनी इन बाजुओं का इस्तेमाल करो और मुझे मरीज देखने वाली टेबल पर लिटा दो !मैंने कहा- अलका ! जरा रुको, एक गड़बड़ है सही कर दूँ.बीएफ सेक्सी फिल्म चुदाई वाली: वह अमर से अपनी चूत चुसवाने के आनन्द में यह भूल ही गई थी कि आज उस की कोमल कुंवारी गांड भी मारी जा सकती है.

बस सीधा आकर संजय के लौड़े पर बैठ गई और अपनी चूत में उसका पूरा लौड़ा ले लिया।मैंने उसकी गाण्ड में लौड़ा डाला कुछ देर ऐसे चुदने के बाद फिर हमने पोजीशन बदली। अब मेरा लौड़ा गीत की चूत में और संजय का गीत की गाण्ड में था। इस बार गीत चुद रही थी और सिमरन देख रही थी।अब चिल्लाने की बारी गीत की थी.अब सिमरन और शीरीन ने सामने का सीन देखा कि कार के सामने बीच सड़क पर एक कुत्ता और कुतिया गांड से गांड मिला कर चिपके हुए थे.

एसएस बीएफ सेक्सी बीएफ - बीएफ सेक्सी फिल्म चुदाई वाली

तो उसकी बुर पर हाथ लगा दिया, उसकी मर्जी जान कर मैंने उसकी बुर में धीरे से उंगली करना चालू कर दी।वो अपनी आँखें बन्द करके मज़ा ले रही थी।अब तक मेरा लंड भी पूरा तैयार हो गया था।मैंने उससे बोला- एक बार मुझको तेरी चूत में लंड डालना है।तो उसने कहा- सिर्फ़ हाथ लगाने की बात हुई थी.चलो गाँव जाकर आ जाऊँ और पुराने दोस्तों से भी मिल आऊँ।मैंने अपना बैग पैक किया और निकल गया और गाँव पहुँच गया।गाँव पहुँचते तक दोपहर के 3 बज गए, पता लगा कि घर से सब शादी में गए हुए हैं। मैं थक गया था तो मैंने स्नान किया और खाना खाकर सो गया।शाम को अपने दोस्तों से मिलने निकल गया।जैसे ही मैं अपने मोहल्ले की गली में निकला.

तो मेरा सारा मूड खराब हो गया और मैंने मुँह लटका दिया।इसे देखकर भाभी बोलीं- लगता है देवर जी नाराज हो गए। और वे मुझे अपनी और खींचते हुए बोलीं- आ जाओ मेरे अन्दर मेरे चोदू देवर जी।मैं इस पर खुश होकर भाभी को सोफे पर गिरा कर उन पर चढ़ गया और जोर से उनको भींच लिया।वो बोलीं- आराम से देवर जी.बीएफ सेक्सी फिल्म चुदाई वाली दोस्तो, अब तक आपने पढ़ा कि कैसे मुझे भाभी के भोसड़े के दीदार का लाभ मिला।आप सब यह जानने के लिए बेचैन होंगे कि आपका यह दोस्त कैसे अपनी मंजिल तक पहुँचा।अब आगे सुनिए.

’ रवि अपनी मम्मी के सिर को दोनों हाथों से थामे हुए कांप सा रहा था।‘इसे अपने मुँह में अन्दर तक डालो मम्मी.

थ्री एक्स बीएफ वीडियो में?

बीएफ सेक्सी फिल्म चुदाई वाली इसी लिए उसने मुझे जकड़ लिया था और वो मुझे छूटने का कोई मौका नहीं देना चाहता था।महमूद यह सब देख खुश हो रहे थे.

बीएफ हिंदी फुल चुदाई?बीएफ एचडी मूवीस

बीएफ सेक्सी फिल्म चुदाई वाली वह कुछ दिन हमारे घर ही रहेगी।उन्होंने हामी भर दी।अब हम दोनों खुश हो गए थे। अब जब भी मौका मिलता तो हम एक-दूसरे की बाँहों में आ जाते। एक-दूसरे को स्मूच करते.

काले लैंड वाली बीएफ सेक्सी

वह अचानक मुझे अपने घर ले गयी- तुम्हें कहीं काम से बाहर नहीं जाना है तुम्हें केवल आज रात मुझे खुश करना है.जैसे किसी मखमल के कपड़े पर हाथ फेरना।मेरे दोनों हाथ लगातार काम कर रहे थे।फिर मैं थोड़ा और नीचे गया तो नेहा तो मानो जन्नत में पहुँच गई.

बीएफ सेक्सी फिल्म चुदाई वाली मैंने पूछा- तुम कितने घरों में काम करती हो?उसने कहा- साहब, बस एक आपके घर में काम करती हूँ और एक नीचे वाले घर में काम करने जाती हूँ.

200 साल की बीएफ

लड़की की बीएफ कुत्ते के साथ? तो मैंने कह दिया कि गन्दी हो गई थी।उससे इसी तरह की बस दो-चार बात कर के मैंने फोन रख दिया।उसके बाद हम अक्सर मिलते रहे और पर सम्भोग की न तो मैंने कही.

जैसे उसे अपनी मम्मी के अन्दर आने का अभी पता चला हो। वो एक गहरी सांस लेता है और अपने लण्ड से हाथ हटाकर अपने सर के पीछे बाँध लेता है। वो अपने लण्ड को छुपाने की कोई कोशिश नहीं करता है। उसका विकराल लण्ड भयंकर तरीके से झटके मार रहा होता है।अब आगे.तो आज आप अपने बेटे का लण्ड असल में मेरी चुदाई करते हुए देख लीजिएगा।इसके बाद मैं नहा कर बाथरूम से निकली और बिना कपड़ों के ही माँ जी को इशारा किया.

साले अगर जल्दी ही मेरी प्यास नहीं बुझाई तो तुम दोनों का लण्ड काट लूंगी।तब अब्बू ने मुझे झट से अपने लण्ड पर बैठा लिया और मेरी चूची को चूसते हुए बोले- मेरी बिटिया रानी, ऐसे बात ना करो, आज देखो मैंने तुमको कितना मज़ा दिया है और अभी तुम्हारा पानी भी निकाल देता हूं.

अपनी सास की चुदाई ज़रूर करता।इस बार मेरे ससुराल में शादी थी और मुझे जाना था। मैंने मन तो बना ही लिया था कि सास की जम के चुदाई करनी है.

फिर सिम्मी चली गई।अब तो ऐसा लग रहा था कि मेरी लाटरी लग गई हो।दस बजे ही खाना खाने के बाद नहा कर सीधे मैं नीचे पहुँच गया।वो अभी खाना ही खा रही थी, मैंने टीवी ऑन करने को बोला और टीवी देखने लगा।थोड़ी देर में खाना खाकर वो बोली- ठीक है. ताकि मैं देख सकूँ कि भाई वाले कमरे में क्या हो रहा है।मैंने गेट के पास में कुर्सी डाल ली और वहाँ छुप कर देखने लगी कि क्या हो रहा है। सबने कपड़े निकाले हुए थे और सबका मुँह टीवी की तरफ़ था। मतलब मुझे उनकी पीठ दिख रही थी। मुझे टीवी साफ़ दिख रहा था। सबने अपनी शर्ट पैन्ट निकाली हुई थीं और सब केवल अंडरवियर में थे।दीपक ने कहा- मैं सीडी प्ले करता हूँ।तो भाई ने कहा- रुक जा.

मौसी बीएफ हिंदी मैं सामने खड़ा था वो मेरे सामने झुकी… और मैं वहीं ढेर हो गया उसके बूब्स इतने दिख रहे थे कि मेरी आंखें बाहर आने लगी, उसके वो बूब देख कर मैं पागल हुआ जा रहा था.

सेक्सी वीडियो मद्रासी बीएफ

बीएफ सेक्सी फिल्म चुदाई वाली: सब झनझना उठे।वह बेतहाशा यहाँ-वहाँ बिना रूके चूमता ही जा रहा था। उसने अपने दोनों हाथ मेरे नंगे चूतड़ों पर रख कर छितराते हुए मेरी गाण्ड और बुर के छेद और जाँघों पर लगे रज और वीर्य को चाटने लगा।उसके इस तरह से चाटने से मेरी योनि से पानी रिस कर बह निकला, मैं एक बार फिर चुदने के लिए तड़फने लगी। उसके इस तरह चाटने से मेरा अब खड़ा होना मुश्किल हो गया।मैं सिसियाते हुए बोली- आह.उनका एक पैर मेरे कंधे पर था और दूसरा नीचे था, जिस कारण मुझे उनकी झांटे और चूत के दर्शन हो रहे थे क्योंकि माँ ने अन्दर पैन्टी नहीं पहनी थी.