एचडी न्यू बीएफ

Image source,चूत लंड की लड़ाई

तस्वीर का शीर्षक ,

हिरोइन की नंगी फोटो: एचडी न्यू बीएफ, मैंने कहा- बस यूं ही कह दिया; मैं इस बारे में खास कुछ नहीं जानता हूँ.

सेक्सी वाला गेम

मगर उनकी हंसी देख कर मैं समझ गया कि अब भाभी मेरी मम्मी से कुछ नहीं कहेंगी. আন্টি চুদাउसके नंगे पैर मेरे पैरों पर धीरे धीरे रगड़ रहे थे।मैं सीधा लेट गया तभी उसने करवट ली.

चुत के अन्दर से कुछ बाहर को आने जैसा हो रहा था मगर अगले ही पल एकदम से वो अहसास बंद हो जाता. पोर्न फिल्में हिंदी मेंमामी ने बैग खोला तो उसमें दुल्हन के लिबास के लिए लाल रंग का लहंगा चुनरी और उसके साथ कुछ मेकअप का सामान था.

मैंने उसकी नंगी गांड दबाते हुए कहा- अब बताओ … क्या करूं?उसने कहा- क्या जन्म से ही चूतिया हो या अभी बन गए हो.एचडी न्यू बीएफ: वर्षा भाभी मेरे और मेरे लंड की तरफ देख कर हंसते हुए बोलीं- क्या अमन … आज आपने हमारे साथ तो होली खेली ही नहीं … हमें तो आपने सूखा सूखा ही छोड़ दिया.

उसके बाद लंच टाइम में हम दोनों बैठे तो वो लंच करते करते बोली- मैंने रात में उस वेब सीरीज गन्दी बात की कुछ क्लिप्स देखी थीं.उसने धीरे-धीरे मेरे कान के नीचे एक चुम्मा ले लिया और मेरे बालों को सहलाने लगा.

সানি লিওন সেক্সি ফিল্ম - एचडी न्यू बीएफ

मेरे हाथ मामी के सिर पर आ गये और मैं लंड चुसवाने का आनंद लेते हुए उनके सिर को अपने लंड पर दबाता रहा।अब मुझसे भी कंट्रोल नहीं हो रहा था.पिछले दस मिनट से ये लंड चुसाई का खेल चल रहा था और अब मेरा रस निकलने वाला ही था.

नासिर की बात सच थी कि मुझे रमेश के लंड से चुदने में काफी मजा आया था.एचडी न्यू बीएफ इस इंडियन सेक्सी चुदाई कहानी के पहले भागगर्म लड़की ने पड़ोसी युवक को पटायामें आपने जाना था कि कैसे अपनी सेक्स लाइफ में बोर होने के बाद सारा कुछ नया आजमाना चाहती थी.

उन्होंने मेरी बांहों के हवाले खुद को किया और मेरा एक हाथ अपनी नंगी कमर से ले जाकर अपनी पीठ पर रखवा दिया.

हिंदी बफ देसी?

एचडी न्यू बीएफ उनकी चूचियां 36 के साइज की थीं और उनके सूट में उनके सीने पर पूरी कसी हुई रहती थीं.

एडल्ट मूवी दिखाओ?सेक्सी फिल्म एचडी कॉम

एचडी न्यू बीएफ बाद में आकृति आंटी ने बताया कि रिट्ज का फ़ोन था, वो पूछ रही थी- मम्मी कब तक घर आओगी?मैंने आकृति आंटी से पूछा कि तो तुमने उसे क्या बताया?वो बोलीं कि मैंने रिट्ज को बोला कि अभी मुझे एक घंटा लगेगा.

बीपी एक्स एक्स एक्स सेक्सी

उस दिन के बाद से अक्सर हम लोग बातें करने लगे और धीरे धीरे हमारी दोस्ती भी हो गयी.उसके पूरे बदन को चूमते हुए मैंने उसको बेड पर पटक दिया और खुद नीचे ज़मीन में बैठ गई.

एचडी न्यू बीएफ भाभी को मजा आने लगा और जैसे ही उन्होंने अपनी गांड के छेद को ढीला किया, उसी वक्त मैंने लंड गांड के अन्दर पेल दिया.

एक्स एक्स एक्स ब्लू ब्लू

नौकरानी की गांड मारीआज मैंने ससुर की आंखों में मेरे जिस्म के लिए हवस भी देख ली थी लेकिन मैं कुछ नहीं कर पा रही थी.

वो बोली- रमेश, तुम्हारा लंड बहुत बड़ा है और मोटा भी … इसलिए मुझे दिक्कत हो रही है.वो बोली- ओके आज खाना मत बनाना … मैंने कुछ ज्यादा खाना बना लिया है, तो तुम यहीं से ले लेना.

मैंने निशा भाभी को उल्टा किया और उनकी पीठ पर किस करते हुए सहलाने लगा.

प्लीज मुझे हैंगआउट्स पर मैसेज करके जरूर बताएं या आप मुझे ईमेल भी कर सकते हैं.

वो भी मेरे बदन की मुलायमियत से रूबरू होता चला गया और अपना हाथ मेरे मम्मों की तरफ ले जाने लगा. एकाएक उसने मुझे ऑटो से उतरने का इशारा किया, तो मुझे कुछ समझ नहीं आया कि मैं क्या करूं.

सेक्स ब्लू चालू कभी घोड़ी बनकर, कभी रिवर्स पोजीशन में …हम दोनों ने देर तक चलने वाले इस राउंड में काफी मजा लिया.

ट्रिपल एक्स पाहा

एचडी न्यू बीएफ: वो अपनी एक उंगली मेरी चुत में धीरे धीरे अन्दर बाहर करता और मैं उसे ज़ोर से पकड़ लेती.फिर तेरा घर भी तो एकदम किनारे सन्नाटे में है, वहां पर कोई आस पड़ोस में देखने वाला भी नहीं है.