बीएफ बीएफ ब्लू पिक्चर हिंदी में

Image source,बीएफ लड़की वाला

तस्वीर का शीर्षक ,

गले का सेक्स: बीएफ बीएफ ब्लू पिक्चर हिंदी में, कहानी का पिछ्ला भाग:गाँव की कुसुम और उसकी आपबीती-2मुकेश जी बोले- थोड़ा दर्द होगा! बर्दाश्त कर लेना!मुझको लिटा कर मेरे नितंब के नीचे दो तकिये लगा दिए उन्होंने, उस पर एक तौलिया बिछा दिया।मैंने आँख बंद कर ली उस पल के इंतज़ार में मैं दम साधे आने वाले पलों का इन्तजार कर रही थी।मेरी चूत पर उनके लंड का स्पर्श.

हिंदी मूवी बीएफ दिखाओ

और जांघों को चूमा।दोनों हाथों की दो-दो उंगलियों से चूत के दोनों होंठ पकड़कर फैलाए, मुझे बहुत अच्छा लगा।इस समय मैं चुदाई के लिए बहुत उत्तेजित नहीं थी, बस यह ऊपर का मजा ही चाह रही थी, मैं घूम कर फिर उसकी गोद में बैठ गई। मेरी नंगी गांड थी।अब मेरे दोनों दूध उसके हाथ में थे।हम हल्के हल्के मजे की बातें कर रहे थे।करीब 5 मिनट यह हालत रही।फिर मुझे अपनी गांड पर ऐसा लगा कि लंड में अब कुछ जान आ रही है।मैं उठी. देहाती फुल सेक्सी बीएफउनका 26-36-34 का फिगर था। यूं लगता था कि भगवान ने भी फुर्सत में बनाया है।मुझ पर नई-नई जवानी आई थी और लंड था कि बैठने का नाम ही नहीं लेता था।मैंने भाभी को याद करके बहुत बार मुठ मारी थी।मेरे चचेरे भाई सरकारी जॉब करते हैं.

उतना ही ले लो।आंटी मुझे होंठों पर किस करने लगीं और बोलीं- तुम कितने अच्छे हो. बीएफ चाहिए हिंदी में वीडियोयह नहीं पता था।मैंने सोच लिया था कि अब मैं राजेश से अपने दिल की बात बोल दूँगा। वह तो दरियादिल जवान मर्द है.

’पम्मी मुझे होंठों पर चूम कर अपने कपड़े पहन कर बोली- रात को नीचे मेरे कमरे में आना राजा.बीएफ बीएफ ब्लू पिक्चर हिंदी में: लेकिन मैं कुछ और नहीं कर सकता था इसलिए मैंने अपना हाथ धीरे से उसकी कमर से सटा दिया और उसकी सलवार के ऊपर से ही थोड़ा सा लगता रहा।मैंने अपना हाथ उसकी कमर के ऊपर धीरे-धीरे ले जाना शुरु किया.

साले अभी तो सोने दे।मैं उसे अनसुना करके छक्के लगाता रहा। कुछ ही देर में उसको भी मजा आने लगा था और वो भी पूरा साथ दे रही थी।उसकी मादक ध्वनियाँ ‘आआहह.कहता हुआ मैं उसके मुंह को चोदने लगा।फिर मैंने उसको दोबारा पीठ के बल लेटा दिया और उसकी टांग दोनों हाथों से दोनों तरफ फैलाकर लंड को गांड के छेद पर लगा दिया.

बीएफ हिंदी देहाती चुदाई - बीएफ बीएफ ब्लू पिक्चर हिंदी में

उसकी चूत में बहुत खुजली हो चली थी। मैं उसे और तड़पाना चाहता था। मैंने होंठों को चूमना चालू रखा और एक हाथ से उसके मम्मों को दबाता रहा।वो मदहोश होती जा रही थी और जोर-जोर से आहें ले रही थी।आखिर वो घड़ी आ गई.जो मैं उसे बताना चाहता हूँ।फिर एक दिन मुझे लगा कि मुझे हिम्मत करके राजेश से बात करना ही होगी.

भाभी की इन सेक्सी आवाजों को सुन कर मेरा लण्ड खड़ा हो गया और सलामी देने लगा।अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था.बीएफ बीएफ ब्लू पिक्चर हिंदी में उसे भी जल्दी थी ही।मैंने टाँगें फैलाकर चूत पूरी तरह खोल रखी थी।उसने लण्ड पर थूक लगाया, उसके बाद चूत पर उंगली से अन्दर तक घिसा और मुस्कराकर कहा- बड़ी मस्त और गरम चूत है और टाइट भी है।खैर.

मैं अन्तर्वासना का एक नियमित पाठक हूँ। मैं कहानी पहली बार लिख रहा हूँ.

बीएफ वीडियो सेक्सी सील पैक?

बीएफ बीएफ ब्लू पिक्चर हिंदी में पर डर के वो मना कर रही है, उसको उसके संस्कार और एथिक्स उसको रोक रहे थे।मैंने उसको अपनी बाँहों में लेकर एक हाथ से उसकी ठोड़ी को उठा कर उसकी आँखों में देखा।पायल ने भी प्यार से भरी निगाहों से एक बार मेरी तरफ देखा और आँख बंद कर लीं।मैंने अपने होंठों को उसके सॉफ्ट और रसीले होंठों पर रख दिए।आअह क्या पल था.

स्कूल की हिंदी बीएफ?गाड़ी का गेम दिखाओ

बीएफ बीएफ ब्लू पिक्चर हिंदी में कैसे लगी आपको मेरी यह कहानी, मुझे मेल कर के जरूर बताएँ।[emailprotected]दोस्तो, यह थी विकास की कहानी, विकास की जुबानी।आप सब से अनुरोध है कि आपको ये कहानी कैसी लगी, इसके जवाब में अपनी मेल ऊपर दी गई ईमेल पर ही भेजें।आप चाहो तो मुझे भी मेल की कॉपी कर सकते हो।[emailprotected].

बीएफ सेक्सी दोस्त

ओह’ निकलने लगा था, वो मेरा सिर अपने स्तनों पर दबा रही थी।फिर मैं धीरे से नीचे बढ़ा और पैंटी को जांघ से अलग कर दिया। उसकी चूत मेरे सामने थी, उस पर हल्की सी झांटें थीं।शायद वो अपने घर से बनाकर आई थी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने अपना मुँह उसकी चूत पर लगाया.मगर कुछ देर बाद भाभी ने पता नहीं क्या सोचकर दरवाजा खोल दिया और कमरे से ही आवाज देकर मुझे बुला लिया।मैं कमरे में गया तो देखा कि भाभी ने काले रंग की पतली सी एक नाईटी पहनी हुई थी.

बीएफ बीएफ ब्लू पिक्चर हिंदी में वो मैंने चाट कर साफ़ कर दिया।एक और चुदाई का दौर ख़त्म हुआ। हम तीनों निढाल होकर बिस्तर पर लेट गए और दोनों ने भी मुझे चूम लिया।फिर थोड़ी देर बाद विभा बाथरूम जाने को उठी.

रंडियों का सेक्सी बीएफ

बीएफ सेक्स बीएफ हिंदीवैसे भी घर पर मैं फ्री रहता हूँ।सर अकेले रहते थे।मैंने कहा- ठीक है सर.

लेकिन कोई मौका नहीं मिल पा रहा था।कुछ दिन बीत गए और आख़िर हमें वो मौका मिल गया.एक अजीब सा अहसास थावो मेरे बगल में लेट गए…तभी मुकेश जी बोले- तुमको दवा ला दूंगा, तुम खा लेना!मैंने पूछा- क्यों?मुकेश जी बोले- मेरे रस से तुम गर्भवती हो सकती हो, तुमको बच्चा ठहर सकता है।मैं बोली- तो ठहर जाने दो!कहानी जारी रहेगी।[emailprotected]कहानी का अगला भाग:गाँव की कुसुम और उसकी आपबीती-4.

और फिर मैंने उसके ऊपर लेट कर उसे खूब चोदा।फिर डॉगी पोजीशन में बना कर उसके पेला।वो लगातार सीत्कार कर रही थी ‘आह्ह.

अब मैंने अपने लंड को उनकी गांड के छेद में बाहर से ही फिट किया और अपना पूरा जोर लगा दिया.

तो मैंने अपने दोनों हाथ की दोनों उंगलियों को दोनों की चूत में घुसेड़ दीं और अन्दर-बाहर करने लगा।दोनों ‘आआआअ. समझो दुनिया का बेहतरीन गांडू बन गया।आज वही राजा का लंड मेरी गांड में घुसने को चाह रहा था, वह मेरे चूतड़ अपने दोनों हाथों से मसलने लगा।बोला- यार.

इंडियन देहाती सेक्सी वीडियो बीएफ तो मैंने बोला- अपना मुँह खोलो।उसने हिचकते हुए नीचे बैठ कर अपना मुँह खोल दिया।मैंने अपना लण्ड उसके मुँह में डाल दिया और पूरा माल उसके मुँह में निकाल दिया।उसने चटखारे लेकर मेरा माल खा लिया।फिर उसने हँस कर कहा- मुझे मालूम था कि ये चूत चोदने के लिए बना है.

बीएफ फिल्म देखने बीएफ

बीएफ बीएफ ब्लू पिक्चर हिंदी में: सुबह से पहले मुझे घर भी पहुँचना है। भाई ने घर पर फ़ोन कर दिया होगा।मैंने बोला- तो उतरने का फायदा क्या हुआ?ख़ुशी बोली- जो करना है वो करेंगे बस.हम दोनों को पता ही नहीं चला।हम दोनों एक-दूसरे पर चुम्बन की बौछार कर रहे थे।मैं उसके ऊपर था, अपना लंड मैंने उसकी चूत पर टिकाया, मैंने बस उसकी तरफ एक बार देखा और एक बार झटका दिया.