सेक्सी बीएफ भोजपुरी चाहिए

Image source,भाई बहन की सेक्सी चुदाई वाली

तस्वीर का शीर्षक ,

बेड सेक्स: सेक्सी बीएफ भोजपुरी चाहिए, क्या निप्पल थे उसके दूध के जैसे रूई के गोलों पर पर जैली रखी हो।उधर पास ही एक पुराना सोफा पड़ा था। मैंने उसे सोफे पर गिराया और मैं उस पर लेट गया। मैं उसे लगातार किस कर रहा था और मेरे हाथ उसके चूचों को मसल रहे थे।फिर मैंने उसकी एक चूची अपने मुँह में ली और आम की तरह चूसने लगा।वो सिसकारियाँ लेने लगी- आहहह.

चाची भतीजा का सेक्सी

फिर हमने साथ बैठ कर खाना खाया और हम इधर-उधर की बातें करने लगे।रिया भाभी की शादी को अभी तीन महीने ही हुए थे, मैंने उनसे पूछा भाभी- शादी करके कैसा लग रहा है?तो उन्होंने कहा- ठीक ही है।मैंने उनके मुख पर उदासी महसूस की. सेक्सी वीडियो भाई बहन की सेक्सी वीडियोपहले से ही फनफना रहा था, वह उसे सहलाते हुए आगे-पीछे करने लगी।मैंने अपना कंबल सिर से ओढ़ लिया और उसकी जींस पैन्टी सहित पैरों से नीचे खिसका दी।उसके दोनों पैर अपने दोनों कंधों पर रखे। अचानक मुझे कुछ याद आया.

तब उसने खुद ही अपना पैन्ट निकाला और अपनी दोनों टाँगों को चौड़ा करके चोदने का इशारा करने लगी।मैंने भी अपना लंड बाहर निकाला और उसके ऊपर आ गया, लंड को बुर की दीवार पर रखकर रगड़ने लगा।अब उससे सहा नहीं जा रहा था. सेक्सी चित्र देखनायह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !तभी मैंने सोनाली को आने का इशारा कर दिया और वो पीछे आ कर खड़ी हो गई.

और उसी धक्के में मैंने बाकी का लौड़ा पूरा अन्दर कर दिया, उसके मुँह से घुटी-घुटी सी चीख निकली।अगर मैंने उसका मुँह नहीं दबाया होता.सेक्सी बीएफ भोजपुरी चाहिए: उसका लौड़ा थोड़ी हरकत करने लगा।पायल इन सब बातों पर गौर कर रही थी मगर वो पुनीत से नजरें नहीं मिला रही थी.

जिसमें मैं कुछ देर पहले अपनी चूत और गाण्ड फड़वा रही थी। फिर रसोई में जाकर कुछ खाने के लिए बनाने लगे। मैं उठी और रसोई की तरफ गई और बोली- लाओ आप लोगों के लिए कुछ खाने का मैं बना देती हूँ.उसकी आँखों से आँसू बहने लगे।उसकी चीख सुनकर राहुल भी वहाँ आ गया।आते ही राहुल ने अपने सारे कपड़े उतार दिए।वो रोने लगी और मुझे पीछे हटाने लगी।तभी राहुल ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए और मैंने उसे पोजिशन में लेते हुए एक जोरदार झटका दिया.

हिंदी सेक्सी चुदाई की पिक्चर - सेक्सी बीएफ भोजपुरी चाहिए

एक-एक करके मैंने उसके दोनों मम्मों को चूस-चूस कर लाल कर दिए थे।फिर तभी अचानक ममता ने मेरा लंड अपने मुँह में डाल लिया और उसे चूसने लगी, मेरे मुँह से सिसकारियाँ निकलने लगीं, मुझे लगा कि मेरा कुछ निकलने वाला है.मगर शाम को मुनिया ने 5000 और दिए और कहा कि ये पैसे मैं देना भूल गई थी। बस उसी ख़ुशी में हलवा बना रही हूँ.

यही कोई 36-23-32 का और वो एकदम गोरी-चिट्टी थी।मेरा तो मन उसे पहली बार देखते ही चोदने का कर रहा था तो एक दिन मौका पाकर मैंने उससे बात शुरू की।मैंने पूछा- आपका नाम क्या है?बोली- शिप्रा गुप्ता।मैं औपचारिकता से मुस्कुराने लगा.सेक्सी बीएफ भोजपुरी चाहिए उसने अब मेरी तरफ अपनी गाण्ड करके फिर से मेरा मूसल अपनी चूत में फिट कर लिया।ऐसे में पूरा लण्ड बुर में आते-जाते दिख रहा था।‘आअह्ह्ह.

मुझे तो कुछ समझ नहीं आ रहा? ये पुनीत को नींद की दवा का क्या मामला बीच में आ गया?सन्नी- सुन तेरे चक्कर ख़त्म करता हूँ। मैंने नौकर को कहा कि ये दो तरह की गोली हैं ध्यान से सुन आज रात किसी तरह ये सफ़ेद गोली पुनीत को और लाल पायल को दे देना।टोनी- वो नौकर को काम देने का तो मैं समझ गया कि वो उसने किसी तरह दे दी होगी.

अमेजॉन सेक्सी?

सेक्सी बीएफ भोजपुरी चाहिए ये सब कल रात ही मेरे दिमाग़ में आया और मैंने आपके लंड को पकड़ा और बस आज आपके सामने हूँ… मगर जो भी हुआ अच्छा हुआ। किसी और से करने से अच्छा है कि आप ही मुझे मज़े दो ताकि घर की बात घर में रहे।पुनीत- अच्छा ये बात है.

सेक्सी पिक्चर पुरानी वीडियो?केरळ सेक्सी

सेक्सी बीएफ भोजपुरी चाहिए दोस्तो, उधर का सीधा हाल सुनिए।भाभी- अरे आओ आओ अर्जुन, कैसे आना हुआ है?अर्जुन- वो भाभी, मुझे निधि से कुछ बात करनी थी.

सेक्सी पिक्चर भेजो वीडियो सेक्सी

तो भावना मेरी ओर देख कर मुस्करा दी, मैं भी उसकी गाण्ड को सहलाते हुए चूत तक पहुँच गया, मैंने उसकी पूरी चूत को अपनी हथेली में लेकर मसल दिया।जैसे ही चूत को दबाया.फिर उसने देर ना करते हुई अपनी जीन्स को निकाल फेंका।मैं उसे बिस्तर पर ले गया और उसे लिटा दिया। ज्यूँ ही मैंने उसे गद्दे पर लिटाया मुझे गद्दे को महसूस करके मन में एक ही बात आई ‘वाह.

सेक्सी बीएफ भोजपुरी चाहिए !सभी हँसने लगीं।उधर मेरा लंड धीरे-धीरे टाईट होता जा रहा था।फिर शिल्पा आंटी ने मेरे हाथ पकड़कर अपने मम्मों पर रख लिए और कहा- दबाओ इनको।मैंने हाथ हटा लिए.

मियां मियां खलीफा सेक्सी

हॉट नेपाली सेक्सीबहुत अच्छे से चूस रही थी। पूरा जीभ अन्दर तक लंड पर फेर रही थी।मैंने अपनी जीभ भाभी की बुर में डाली तो भाभी मेरा लंड और ज़ोर से चूसने लगी।‘आआहह.

यह कहते हुए पति बाथरूम में चले गए, मैं बिस्तर पर पड़ी लेटी रही।पति बाथरूम से बाहर आकर बोले- चलो जल्दी तैयार हो जाओ.डॉक्टर के जाने के बाद भाभी और निधि अर्जुन की तरफ़ देखने लगीं।भाभी- अर्जुन, हम तो यहाँ किसी को जानते भी नहीं हैं.

मादक सीत्कार करते हुए वकील मेरे मम्मों को दबाने लगा।अब पुलिस वाले से रहा नहीं गया तो बोला- चल आगे की ओर झुक साली.

सो ज्यादा सोचने की ज़रूरत नहीं है। कुछ ही देर में हम लोग घर पहुँच गए।अब मैं दीदी को चोदने का मौका ढूँढ रहा था लेकिन सब घर में थे.

पर अचानक चूत को पीना छोड़कर अचानक से लण्ड को बुर पर लगा दिया और एक तेज शॉट लगा कर लंड को ‘सटाक’ से मेरी चूत में पेल दिया।मैं आकाश की इस हरकत के लिए तैयार नहीं थी। मैंने ‘ऊऊउ. बहुत मज़ा आ रहा था, हर धक्के पर मेरा लण्ड आगे जा कर उसके होंठों से टकरा रहा था।तभी मैंने भावना को बोला- तुम इसकी चूत चाटो।भावना वैसा ही करने लगी। जिससे कंचन के मादक जिस्म में और आग लग गई।थोड़ी देर चूची पेलाई और भावना के चूत चाटने से वो चिल्लाने लगी- अब मत तड़पाओ.

चाइनीस सेक्सी गर्ल वीडियो पहले से ही फनफना रहा था, वह उसे सहलाते हुए आगे-पीछे करने लगी।मैंने अपना कंबल सिर से ओढ़ लिया और उसकी जींस पैन्टी सहित पैरों से नीचे खिसका दी।उसके दोनों पैर अपने दोनों कंधों पर रखे। अचानक मुझे कुछ याद आया.

सेक्सी लड़कियों की फोटो डाउनलोड

सेक्सी बीएफ भोजपुरी चाहिए: उसका फिगर 30-28-30 का है।वो मुझे बाहर जाती हुई दिखी तो मैं समझ गया कि यही होगी। मैं फिर से वापिस आ गया और फिर से अन्तर्वासना की कहानी पढ़ने लगा।मुझे ये कहानियां इतनी पसन्द हैं कि मैं इनमें खो सा जाता हूँ.तो झट से दीदी मेरी उंगली को अपने मुँह में ले कर चूसने लगीं।फिर उन्होंने सोनाली की चूत को भी एक बार चाट लिया।कुछ देर चूत चाटने के बाद मैंने भी अपनी टी-शर्ट को उतार दिया.