मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी

Image source,ব্লু বিএফ

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्लू सेक्सी नंगी: मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी, मयूरी बड़ी ख़ुशी से- जी पापा…और मयूरी करवट लेकर डाइनिंग टेबल पर लेट गई.

ओके ब्लू फिल्म

नीरू ने पूछा- आपका बेटा सो गया है?मैंने कहा- वह सो चुका है और उसका रूम भी काफी दूर है, कोई आवाज उसको नहीं जाएगी. चुदाई वाली सेक्सीतब मेरे लिए आसानी होगी!यह सुनते ही नीरू टांगें चौड़ी करके बेड पर लेट गई और मुझको बोली- आओ जीजू, मेरी चूत पर अपना लंड सेट करो!और सविता से बोली- देख तू मेरी चूत में जीजू का लंड जाता हुआ … देख किस तरह लंड अंदर घुसेगा!यह सुनते ही सविता ने अपनी आंखें नीरू की चूत पर गड़ा दी जिस पर मैंने अपना लंड लगाया हुआ था.

ब्रा हटते ही मैडम के अड़तीस इन्च के दूध मेरी आँखों के सामने फुदकने लगे थे. નોકરાણી કા સેકસી વીડિયોइतना कह कर अब राज अंकल ने अपनी हथेली से मेरे पेट को सहलाना शुरू किया और अपनी एक उंगली मेरी नाभि में बहुत हल्के हल्के से डालने लगे.

अब नीरू की शादी हो चुकी है लेकिन वह जब भी मायके आती है हम तीनों साथ में ही चुदाई का मजा लेते हैं.मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी: मुनीर की टांगें तारा के मुँह की तरफ थीं और चेहरा उसकी योनि की तरफ था.

चूत का रस तो बहुत हेल्दी होता है, अभी तो तेरी चूत चाटनी भी है मुझे!” मैंने खाते खाते कहा.वो मेरी बात का मतलब समझ गयी थी, इसलिये उसके चेहरे पर मुस्कराहट आ गयी और शर्माकर उसने नजरें झुका लीं.

बीपी ओपन मूवी - मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी

मैं चूमता हुआ उसकी पैंटी को थोड़ा खिसका के उसकी वैस्ट लाइन पे किस करने लगा। फिर मैंने पैंटी के ऊपर से उसकी पुसी पे किस किया तो नीता ज़ोर से कसमसाई.इधर मैं तो हमेशा की तरह हाथ से लंड हिलाने में खोया हुआ था, मुझे पता ही नहीं चला कि कब वो अन्दर आ गई.

उनकी इस हरकत से मैं बहुत डर गया था … मगर मुझे ये ख्याल आया कि कहीं नीता आंटी सोने का नाटक तो नहीं कर रही हैं.मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी तक़रीबन दस मिनट के बाद वो बाथरूम से निकलीं और जो कमरे के बाजू में ड्रेसिंग रूम जैसा एक रूम था, वे उसमें चली गईं.

उसने अपने बारे में मुझे सब कुछ बताया, वो मैं इसमें बयान नहीं कर सकता.

सेक्सी भाभी और देवर की?

मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी फिर मैंने उन्हें अपने ऊपर लिया और हम थोड़ी देर इसी तरह एक दूसरे के ऊपर लेटे रहे.

हिंदी सेक्स bf?बीएफ इंग्लिश सेक्सी मूवी

मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी अब मुझे गुस्सा आया, मैंने एक तो उसे सब कुछ बताया, ऊपर से मुझे गलत बता रही थी.

देवर भाभी की चौड़ाई

मैं रेवती को उस स्पीड से चोदे जा रहा था कि कहीं मेरा लंड सच में उसकी चूत नहीं फ़ाड़ दे.उसकी चूत पर एक भी बाल नहीं था …एकदम गोरी चूत मेरी आँखों के सामने चुदने को पड़ी थी.

मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी तभी मैंने एक उंगली उनकी गांड में डाल दी, जिससे उन्हें थोड़ा दर्द हुआ, पर मैं उन्हें किस करता रहा और वो मज़े लेने लगीं.

देहाती लुगाई की चुदाई

ব্লু পিকচার ভিডিও মেचाची एक हाथ से अपनी चूत को मसलते हुए बोलीं- आह … जल्दी घुसाओ पूरा …इतना कह कर चाची ने एक बार फिर से अपनी गांड को उछाल दिया और उधर चाचा ने भी जोर से लंड ठेल दिया.

तो उसने बोला- मुझे समझ में नहीं आया, तुम क्या बोल रहे हो?मैंने कहा- इससे ज्यादा मैं और क्या बताऊं?तो उसने कहा कि मुझे एक बार और देखना है.दोस्तो, मैं आपको बता दूं कि पायल भी हमारे गांव की लड़की है और उसकी उम्र उस वक्त 18 साल की थी.

लेकिन सिर्फ इतने भर से ही मुझे संतोष होने वाला नहीं था, पता नहीं कम्मो लंड से चोदने को मिले न मिले क्योंकि जगह की समस्या बनी हुई थी; पर मैं उसकी नंगी चूत से तो खेल ही सकता था.

वो खुश हो कर मुझसे बोली- ओह डियर, तुम्हारा हथियार तो बहुत ही तगड़ा है.

जिसके चलते रिवाज था कि बेबी पैदा होने से पहले कुछ पकवान लड़की की ससुराल में भेजे जाते हैं. देखना तू इससे भी बड़ी रंडी बन कर मुझसे अपनी गांड उछाल उछाल कर चुदवायेगी.

लड़कियों के बॉबे मैं बिल्कुल पागल हो गई और तूने अंकल मुझे बहुत दर्द भी दिया, बहुत रुलाया तेरा लौड़ा बहुत कड़क है.

बफ चुदाई वीडियो

मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी: मजा आ रहा है मेरी सेक्स स्टोरी में? आप मुझे ईमेल करके बताएं![emailprotected]कहानी जारी है.इसके बाद सोनू खड़े होकर अपने लौड़े पे खाने का निवाला रखता जाता और मैंने उस निवाले को मुँह में लेने के लिए उसके लंड को भी चूसती जाती और निवाला भी खाती जाती.