बीएफ फिल्म चलना चाहिए

Image source,सेक्स सेक्स मूवी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ सबसे: बीएफ फिल्म चलना चाहिए, तो ठीक है, हम आगे से एक-दूसरे के लिए अंजान बने रहते हैं। लेकिन अगर अच्छा लगा तो हम आगे और भी मजे कर सकते हैं। अब तुम ही फैसला करो।इतने में सफर का आखिरी स्टॉप आ गया और गाड़ी रुक गई। तो मैंने भी उसे कहा- देखो अब हम एक-दूसरे से दूर जा रहे हैं.

जूही चावला की बीएफ सेक्सी

मेरे धक्के अब लंबे और गहरे होने लगे थे।मोटा लण्ड जब मौसी की चूत की नाज़ुक, अति संवेदनशील त्वचा पर रगड़ता. बीएफ सेक्सी वीडियो फुल ओपनलेकिन क्लियर नहीं हो रही है। इसी उलझन में मैं कॉलेज से भी जल्दी ही निकल आया।घर में दाखिल होते हुए भी मैंने ये एहतियात रखी कि आपी सामने ना हों क्योंकि मैं रूही आपी का सामना नहीं करना चाहता था।अन्दर दाखिल होने पर मैंने चारों तरफ नज़र दौड़ाई तो मुझे कोई भी नज़र नहीं आया.

और मेरा बॉक्स जमीन पर गिर गया।मैं बस इतना बोलने जा रहा था कि ‘दिखाई नहीं देता. बीएफ वीडियो नया-नयाफिर मैंने बोला- बस इतना ही कर सकती हो?वो बोली- बहुत कुछ कर सकती हूँ.

तो मॉर्निंग असेम्बली में भी मुलाकात नहीं हो पाई।बाद में सभी फैकल्टी स्टाफ रूम में इकठ्ठा हुए.बीएफ फिल्म चलना चाहिए: समझ नहीं आया।मैं पेशाब करके मामी के पास जाकर बैठ गया। मेरी नजरें झुकी हुई थीं और मैं और मामी एक-दूसरे से काफी देर तक नहीं बोले।तब तक पाड़ा भी अपना काम पूरा कर चुका था। वह भी दूर हट गया।तभी मैंने बोला- मामी.

दर्द हो रहा है बेबी।मैंने अपना एक हाथ से प्रीत को अपनी बाँहों में ले रखा था और दूसरे से प्रीत की चूत पर जब हाथ को रखा.घुटनों के बल बैठा और दोनों हाथों से लाली मौसी की कमर पकड़ ली और अगले ही पल मेरे होंठ मौसी के मादक नितंबों पर जा लगे।अपनी गाण्ड पर अपने बेटे की उम्र के भतीजे के होंठों का स्पर्श महसूस करते ही लाली मौसी के शरीर में कंपकपी छूट गई.

बीएफ एचडी वीडियो फुल मूवी - बीएफ फिल्म चलना चाहिए

और ये घर भी चुदाई के लिए सेफ है। जब यह घर मदन का है और वो हमको यहाँ चुदाई करने भी देता है.मैंने कहा- चिंता मत करो जल्दी ही 38 के बना दूँगा।सच में क्या गोरे-गोरे दमकते हुए मम्मे थे.

जिससे मुझे पता चल गया कि अब प्रीत मस्त हो गई है और इसे मजा आने लगा है।मैं भी अपने लण्ड को आराम-आराम से प्रीत की चूत में अन्दर-बाहर करने लगा और प्रीत ‘ऊऊओ.बीएफ फिल्म चलना चाहिए जो मैं लफ्जों में कभी भी बयान नहीं कर सकता।मैंने कुछ देर लंबी-लंबी साँसें नाक से अन्दर खींची और आपी की चूत की खुश्बू को अपने अन्दर बसा कर मैंने अपनी ज़ुबान से आपी की चूत को पूरा चाट लिया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !उनकी चूत पर एक किस करने के बाद आपी की चूत की पूरी लंबाई को.

मैंने अभी तक अपना लण्ड साफ नहीं किया था, मेरा लण्ड भी खून से भीगा हुआ था।फिर मैंने गरम पानी से मौसी की गाण्ड की सिकाई की.

बीएफ सेक्सी बीएफ डाउनलोड?

बीएफ फिल्म चलना चाहिए पहली बार कोई मर्द इस प्रकार मेरे जिस्म के प्राइवेट भागों को छू रहा था।मैं बेक़ाबू होकर अंकल से लिपटने को बेक़रार होने लगी, मेरे हाथ अंकल के सर के बालों को खींचने लगे।अंकल को मेरी तड़प का एहसास हुआ.

ब्लू फिल्म नंगी वाली बीएफ?सेक्सी मूवी चुदाई कहानी

बीएफ फिल्म चलना चाहिए तो वो और आवाज करने लगी।गाण्ड तो मेरी भी फट रही थी कि इसकी आवाज सुन कर.

जानवरों वाली सेक्सी बीएफ

लेकिन इस बार वो तैयार थी और मैं भी तैयार था अपनी स्पीड को बढ़ाने के लिए।मेरी स्पीड अब बढ़ने लगी और जैसे-जैसे चूत के अन्दर लण्ड का घर्षण होता जाता तो ‘फच.और मेरे शॉट चालू थे। मैं पूरी तरह से उस पर हावी था। उसने अपना बदन एकाएक अकड़ा लिया और वो झड़ गई थी।पर अभी मैं कहाँ झड़ पाया था। मेरे शॉट चालू थे.

बीएफ फिल्म चलना चाहिए जबरदस्त।वो मेरे मुँह में से खुद को छुड़ा नहीं पा रही थी।मैंने उससे कहा- लॉज में चलते हैं।उसने ‘हाँ’ कह दी।फिर हम दोनों लॉज में गए और एक कमरा पूरी रात के लिए ले लिया।अब करीब 11 बज चुके थे। हम दोनों जैसे ही अन्दर पहुँचे.

बीएफ सेक्स वीडियो फुल मूवी

रंडी बीएफ पिक्चरइस बार दर्द कुछ कम हुआ। मामा अब ज़ोर-शोर से मेरी चुदाई कर रहे थे।फिर मामा ने मुझे घोड़ी बनाकर चोदा। दस मिनट तक चोदने के बाद मामा ने झटकों की स्पीड बढ़ा दी। थोड़ी ही देर में मामा मेरी गाण्ड के अन्दर ही झड़ गए।मुझे ऐसा लगा जैसे मेरी गाण्ड में किसी ने लावा उड़ेल दिया हो।मामा उसी पोजीशन में मेरे ऊपर लेट गए।हम दोनों पसीने में लथपथ हो गए थे.

जो शायद आज ही खत्म हो गया है।लगभग 45 मिनट से मैं अपनी इन्हीं सोचों में गुमसुम था कि दरवाज़ा खुलने की आवाज़ पर चौंक कर देखा तो आपी कमरे में दाखिल हो रही थीं।उन्होंने अन्दर आकर दरवाज़ा लॉक किया और झुंझलाते हुए बोलीं- तुम दोनों पूरे के पूरे खबीस हो.वो एकदम से गर्म हो गई है।मैं उसकी चूत को उसकी चड्डी के ऊपर से ही रगड़ रहा था। उसकी चूत और पानी छोड़ रही थी.

करीबन रात के 11 बज रहे होंगे और तभी बारिश भी जोरों से चालू हो गई। अचानक एक बिजली चमकी और वो डर के मारे मुझसे लिपट गईं, मैंने उनके जिस्म का पहला सुख लिया।फिर हम दोनों वापस से टीवी देखने लगे.

पर अंडरवियर नहीं निकाली और बेड पर पीठ के ब़ल लेट गया।मैंने उससे कहा- मेरी अंडरवियर खींच ले.

जिससे ऐसा लगे कि मुझे बेबी से कोई प्रॉब्लम है।मेरा यह तीर निशाने पर लगा।सासू अम्मा ने मुझसे पूछ ही लिया- बेबी आपके मम्मी-पापा से तो सही व्यवहार करती है ना?‘हाँ जी. मुझे क्या सुहागरात को ही फुद्दी से फुद्दे का गिफ्ट देना चाहते हो तुम.

कॉलेज की लड़कियों की बीएफ पिक्चर मेरा सब्र छूटा जा रहा है।ये सुन कर मैंने अपना लंड उसकी चूत के छेद पर सटा दिया.

ब्लू बीएफ पिक्चर ब्लू

बीएफ फिल्म चलना चाहिए: ’ और आपी हँसते हुए फ़ौरन अपने कमरे की तरफ भाग गईं।मैंने पीछे से आवाज़ लगाई- याद रखना बदला ज़रूर लूँगा।आपी अपने कमरे में पहुँच गई थीं.उन्हें खुश देख कर मुझे बहुत अच्छा लग रहा था।मैं आहिस्ता-आहिस्ता अपनी अंडरवियर को नीचे करने लगी।अंकल मेरे बिल्कुल क़रीब आ गए.