लोकल एचडी बीएफ

Image source,सुहागरात की सेक्सी विडियो हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी डॉट कॉम व्हिडीओ: लोकल एचडी बीएफ, पर उसके हाथों में होने वाले कम्पन इस हरकत को साधारण नहीं बता रहे थे। मैंने भी वापस उसे परखने की ठान ली इसलिए परदा पूरी तरह लगा कर उसके समानान्तर लेट गया। मेरे हाथ अभी भी पहले वाले स्थिति में थे.

चूरु सेक्सी वीडियो

पर उससे मेरा नंगापन थोड़े ही ढकने वाला था।मेरा चेहरा सफेद हो गया और मैं उनसे ‘सॉरी’ कहकर मिन्नतें करने लगा- प्लीज़ मुझे माफ़ कर दो. सेक्सी रोमांस पिक्चरऔर उसका भी पानी निकल गया था।वो काफ़ी खुश थी और हम दोनों ने दुबारा ऑनलाइन मिलने का फैसला किया।इसी तरह दो-तीन बार चैटिंग करने के बाद हमने एक-दूसरे के फोन नंबर्स लिए। अब हम रोज रात में देर तक बातें करते और रोज फोन-सेक्स भी करते थे।उसकी आवाज़ इतनी सेक्सी थी और जब वो फोन पर सिसकारियां मारती.

इसका यही काम है।आखिर में नीरज और राधेश्याम दोनों ही लगभग 20 साल के आस-पास होंगे।नीरज प्रोग्राम में हीरो बनता है. वीडियो में सेक्सी फुल एचडीमेरा तो पूरा बदन ज़ोर से कांप उठा और मैंने लण्ड को मुँह से बाहर निकाल लिया।सुन्नू- अरे तुम तो सही में कुंवारे हो.

उनको दीवार के सहारे लगाओ।मैंने फटाफट बिल्कुल कोने में जीने से दूर गद्दा बिछाया व उसे दीवार के सहारे टिन की चादरें लगाकर ऊपर से ढक दिया। छत पर पहले से ही बहुत अंधेरा था.लोकल एचडी बीएफ: थोड़ी देर यूँ ही करने के बाद चूत में थोड़ा गीलापन हो गया और अब उसे भी मज़ा आने लगा।अब वो भी मेरा साथ देने लगी और बोलने लगी- करो.

उसके मुँह में क्या जादू था और उसके मुँह की लार से मेरा लण्ड एकदम गीला हो गया। लण्ड गीला होने के बाद जो मज़ा आया था.सामने सोनाली आंटी खड़ी थीं। सोनाली आंटी मेरी मम्मी की बेस्ट फ्रेंड थीं और अक्सर दवाओं के लिए आती रहती थीं। हालांकि वे मम्मी से उम्र में काफी छोटी थीं.

देसी सेक्सी वीडियो राजस्थानी हिंदी - लोकल एचडी बीएफ

जिसे मैं महसूस करने लगा।चूत चुसवाने के थोड़ी ही देर में वो अपनी टाँगें खुद ही फ़ैलाने लगी और अपने चूतड़ों को उठा कर मेरे मुँह पर रगड़ने लगी।अब मुझे एहसास हो गया कि रूचि को इस क्रिया में असीम आनन्द की प्राप्ति हो रही है। फिर मैंने उसके जोश को और बढ़ाने के लिए अपनी उँगलियों के माध्यम से उसकी चूत की दरार को थोड़ा फैलाया और देखता ही रह गया.फिर मैंने उन पर हाथ घुमाते-घुमाते उनकी योनि के होंठों को खोल दिया और उनके दाने को मसलने लगा।वो अपने आप ही अपने चूचे दबा रही थीं। हम दोनों बहुत गरम हो उठे थे।तभी चाची चुदासी हो कर बोल पड़ी- अबे अब क्यों देर कर रिया है.

फिर एक दिन बातों ही बातों में उसने कहा- वो मुझे जानती है।मैंने पूछा- कैसे?तो उसने बताया- मेरे ही घर के थोड़ी दूरी पर उसकी बुआ का घर है और उसने मुझे कई बार देखा है।उस वक्त मैंने उससे पूछा- तुम्हारी बुआ का घर कहाँ है.लोकल एचडी बीएफ ये तो चुदाई करने वाले ही अच्छी तरह बता सकते हैं।दोस्तो, उम्मीद है कि आप को मेरी कहानी पसंद आ रही होगी.

अपने सुझाव देने के लिए मेरे मेल आईडी पर संपर्क कीजिएगा और इसी आईडी के माध्यम से आप मुझसे फेसबुक पर भी जुड़ सकते हैं।मेरी चुदाई की अभीप्सा की ये मदमस्त कहानी जारी रहेगी।[emailprotected].

अच्छे से अच्छे सेक्सी वीडियो?

लोकल एचडी बीएफ ।’मैंने उसको चोदना चालू रखा और फिर उसकी चूत ने पानी छोड़ा और मेरा लंड नहा गया। मैंने और जोर-जोर से चोदना शुरू कर दिया और अब सीमा अपनी चूत को भींच रही थी और मेरे लंड को दबा रही थी।फिर वह ढीली पड़ गई.

ब्लैक सेक्सी वीडियो कॉम?खुली चुदाई सेक्सी

लोकल एचडी बीएफ तब तक मैं किसी गाड़ी रिपेयर करने वाले को बुला लेता हूँ।वो मान गई और मेरे साथ मेरी गाड़ी में बैठ गई।मैंने कार स्टार्ट करके एसी ऑन कर दिया। फिर मैंने अपने भाई को फ़ोन किया और पूछा- किसी गाड़ी रिपेयर करने वाले को जानते हो.

हाई बीपी सेक्सी वीडियो

इसके साथ मैं भगनासा को भी रगड़ दे रहा था।उनका पानी बार-बार निकल जा रहा था। इतना सब होने से उनको इतना मजा आया कि उन्होंने मेरे हाथ में एक रबर का लिंग दे दिया और बोलीं- इसको अन्दर डालो.गर्मी जोरों से पड़ रही थी। आपको मालूम ही होगा की दिल्ली में गर्मी और सर्दी बहुत अच्छे से पड़ती है। मैं अपने भाई से मिलने ग्रेटर नॉएडा जा रहा था.

लोकल एचडी बीएफ कुछ खास तो नहीं।मुझे उसकी आँखों में दिख रहा था कि वो किसी बात को लेकर परेशान है, मैंने उससे कहा- घबराओ नहीं.

देसी बाबा सेक्सी

18 साल की न्यू सेक्सी वीडियोतब वो मुस्कुराने लगी।शादी की सारी विधि मैंने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर ली थी।फिर मैंने अग्नि जलाई और मोबाइल चालू करके विधिपूर्वक हम दोनों ने शादी की।मैंने सासूजी की सूनी माँग में सिंदूर भरा और उसे मंगलसूत्र पहनाया। तब वो भी एक नई दुल्हन की तरह मेरे पैर छूने को नीचे झुकी.

मेरे लवड़े की हालत खराब हो रही थी।बाद में वापस घर पहुँच कर हम सबने खाना खाया और फिर हम कैरम खेलने बैठ गए।वो बार-बार मेरे पैर में अपना पैर मार रही थी.तो देखा एक रसभरी चूत मेरी आँखों के सामने थी, उसकी चूत पर थोड़े-थोड़े रेश्मी बाल थे।मैं उसकी चूत पर उंगली घुमाने लगा और थोड़ी देर बाद मैंने उसकी चूत पर एक चुम्मा किया.

आज तुम इनको निचोड़ कर खा जाओ।’मैं उसके मम्मों को भंभोड़ते हुए उसके चूतड़ों तक हाथ ले गया और उसकी गाण्ड को दबाने लगा।थोड़ी देर में मैंने उसकी जीन्स को भी निकाल दिया और साथ में उसकी लाल रंग की पैन्टी भी उतार फेंकी।वाह क्या चूत थी यारो.

मौसी कातिल नजरों से मुस्कुरा दी।अब रात हुई तो मौसी ने मुझे अपने कमरे में ही सोने को बुला लिया और हम दोनों एक ही बिस्तर पर सो गए।रात को जब मैं पेशाब करने को उठा.

फिर हम दोनों अपने-अपने कमरों में तैयार होने चले गए और आधे घंटे के बाद मैं तैयार होकर बाहर आ गया।मैं विधि की सब तैयारियां करके सासूजी का इन्तजार करने लगा।करीब एक घंटे के बाद सासूजी कमरे से बाहर आईं. पर धीरे-धीरे उसे भी ये सब अच्छा लगने लगा। अब वो भी मेरे लंड को पैन्ट के ऊपर से दबाने और सहलाने लगी थी।एक दिन मैंने उससे कहा- मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहता हूँ।तो वो डर गई और मना करने लगी.

कतरा कतरा सेक्सी कोई चिंता नहीं है।तभी एक गरम लावा मेरे लंड से निकल कर उसकी चूत में घुस गया और मैं शांत हो गया।कुछ देर तक निढाल सा उसके जिस्म से लिपटा पड़ा रहा।अब आंटी मेरे बालों में अपने हाथ फेर रही थीं.

माँ और बेटा सेक्सी

लोकल एचडी बीएफ: पर मैं जानबूझ कर नासमझ बनने की कोशिश कर रहा था।मैंने कहा- ये तुम क्या कह रही हो? मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है।हेमा ने कहा- राज.अभी भी उसमें थोड़ी बियर बाकी थी। वो उठा और मीरा के पैरों को अपने कन्धों पर रखा। अब वो बियर चूत पर डाल कर चाटने लगा।मीरा- आह्ह.