नया साल की बीएफ

Image source,शिल्पी सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी रानी की: नया साल की बीएफ, कोई म्यूज़िकल फंक्शन भी है तो फरहान, आपी और हनी तीनों ही उनके साथ चले गए हैं।मैं भी अपने दोस्तों की तरफ निकल गया।रात में 10 बजे मैं घर पहुँचा तो आपी अभी भी वापस नहीं आई थीं.

सेक्सी हिन्दीxxx

वैसे मुझे कम उम्र की लड़कियों से ज़्यादा शादीशुदा औरतें या फिर बड़ी उम्र की लड़कियाँ ज़्यादा पसंद हैं, खास करके अच्छे फिगर वाली लड़कियाँ जिनके मम्मे बड़े हों।फाइनली मुझे एक लड़की मिली जो कि बहुत ही जबरदस्त बदन की मलिका थी. सेक्सी आगेतो चोदूंगा किसे?मैं उनके ऊपर आ गया तो वो बोलीं- तेल नहीं लगाओगे?मैंने कहा- लगाऊँगा.

अब मेरा लण्ड भी जवाब देने लगा, मुझसे बस अब और नहीं हो रहा था, फिर भी मैंने कुछ और धक्के मारे. देहाती सेक्सी बिडीयोउसकी चूत का गीलापन मेरा लण्ड भी बर्दाश्त न कर सका। मैंने तुरंत उसकी चूत से अपना लण्ड निकाला और उसकी गाण्ड से डिल्डो निकाल कर गाण्ड में लण्ड डाल दिया और डिल्डो को तुरंत अर्श की पानी छोड़ रही चूत में डाल दिया। मैंने एक जोरदार शॉट उसकी गाण्ड में लगाया.

मैं मर जाऊँगी… मत करो… उम्म्म्म बहुत मज़ा आ रहा है राज… ओह्ह्ह… उम्म्म… आह्ह्ह….नया साल की बीएफ: मैं निकलने वाला हूँ। आ दिखाता हूँ तुझे बाबा जी के लौड़े में कितनी मलाई भरी है।मैंने थोड़ी कोशिश करते हुए हाथ बढ़ाया और कांच का कप उठा लिया। पुक्क करके उन्होंने पूरे लण्ड को चूत के बाहर खींच और जल्दी से कप के मुँह में डाल दिया।मैं हैरान होकर देखने लगी।उनके लण्ड के द्वार से मोटी सी सफेद दूध जैसी धार निकलने लगी। बहुत ही हैरान कर देने वाला दृष्य था। लिंग कांच के कप के तल तक पहुंच रहा था.

तो मैं घर जा रहा हूँ।भाभी बोलीं- अभी से क्यों थक गए तुम और भूख लगी है.मेरी जीभ उतना ही उसके निप्पल के करीब आती जाती।अचानक उसने अपना ब्लाउज नीचे सरका दिया तो अब उसके दो गोरे-गोरे मम्मे मेरे सामने थे।मैं उनको देखकर अपना कंट्रोल खोने लगा।मैं अपना हाथ उसके चूतड़ों से हटा कर उसके मम्मों पर लेकर आया और बारी-बारी से एक उरोज को दबाता और दूसरे को चूसता रहा।प्रिया कुछ ज़्यादा ही उत्तेजित होने लगी थी.

सेक्सी चाइना फिल्म - नया साल की बीएफ

जैसे वो पेशाब कर रही हो।अर्श झड़ चुकी थी तो मैंने भी झट से अपना लौड़ा निकाला और फट से अपना लण्ड अर्श के मम्मों पर रख दिया।अर्श ने आगे बढ़ कर मेरे लण्ड को अपने मुँह में ले लिया।मेरा फूला हुआ लण्ड अर्श के मुँह में पूरा नहीं समां रहा था.उसकी गाण्ड के सांवले छेद को देखता हुआ उसके पैरों तक को चाट डाला।मैंने कामना से कहा- यार चूत चाटने का मन कर रहा है।तो वो कुछ नहीं बोली.

मैं बात करवाता हूँ।मैंने तुरंत एक दोस्त को कॉल की और कॉल कांफ्रेंस पर ट्रान्सफर की.नया साल की बीएफ तुम हमारे कमरे के बाथरूम में नहा लेना।यह कह कर जीजू ऑफिस चले गए।मैंने उनके कमरे के बाथरूम में जाके नहाने के बाद अपनी ब्रा और पैन्टी को वहीं पर धोने के लिए डाल दिया। शाम को जीजू के ऑफिस से आने के बाद एक और अजीब वाकिया हुआ।मैं अचानक दीदी के कमरे में गई तो देखा कि बाथरूम का दरवाजा खुला था और अन्दर जीजू सिर्फ जॉकी की छोटी अंडरवियर में थे और मेरी पैन्टी को अपने अंडरवियर के ऊपर रगड़ रहे थे.

बहुत मज़े आ रहे हैं!मैंने अब ब्लाउज के अन्दर हाथ डाल दिया और उनको चुम्बन किए जा रहा था। वो लगातार गर्म हो रही थीं।उनका मैंने ब्लाउज उतार दिया था.

रजत सेक्सी वीडियो?

नया साल की बीएफ मेरा बाक़ी है अभी!उसने कहा- अब क्या गांड फ़ाड़ोगे?मैंने कहा- चलो साली जी, फटाफट लौड़ा मुँह में लेकर मेरा पानी पियो।उसने कहा- पानी तो मैं मोहित का भी नहीं पीती.

फोटो भेज सेक्सी?सेक्सी वीडियो चालू करके

नया साल की बीएफ मगर फ़िर भी मैं धीर-धीरे भाभी के उरोज को सहलाने लगा।मैं पहली बार किसी के उरोज को छू रहा था। भाभी के नर्म मुलायम उरोजों के अहसास ने मुझे इतना उत्तेजित कर दिया कि मेरा कपड़ों में ही रस स्खलित हो गया.

sunil सेक्सी पिक्चर

और साथ-साथ अपनी हरकतों से हमें उकसा भी रही थी।जैसा कि आपी ने ग्रेट शो का कहा था तो हमने भी वैसा ही किया।यह एक वाइल्डेस्ट चुदाई थी जो मैंने और फरहान ने की.क्या आपने मुझे सिलेक्ट किया है?मैंने उसे 4 बजे मेरे पास आने को कहा।मैंने 4 बजे का समय इसलिए दिया क्योंकि हमारे दफ्तर में 4 बजे छुट्टी होती थी।अर्श ठीक 4 बजे मेरे पास आ गई, वो मेरे सामने बैठी थी।मैंने उससे कहा- आप क्या लोगी.

नया साल की बीएफ ’ सीत्कार करने लगी।उसको ऐसा करते देख कर मेरा लौड़ा और टाइट हो रहा था।फिर उसने मेरा हाथ पकड़ कर बोला- अब बस करो.

10 साल बच्चों की सेक्सी

सेक्सी ब्लू पिक्चर भोजपुरीआपी अपने दोनों हाथों को पीछे ले गईं और अपने दोनों कूल्हों को पकड़ के चीरते हुए अलहदा कियाऔर अपनी गाण्ड का सुराख देखने की कोशिश करने लगीं।इसमें उन्हें नाकामी ही हुई.

वो मेरे सर को अपने हाथों से चूत पर दबाने लगीं।मैंने कोई 5 मिनट ऐसे ही चूत को चूसा और फिर अपना मुँह उठा कर आपी से कहा- आपी मेरे लण्ड को चूसो.मैंने अपनी पिछली कहानीमौसी के लड़के से चूत चुदवाने की तमन्नामें बताया था कि मैं कैसे अपने मौसी के लड़के से चुदी थी।आप सब लोगों का बहुत धन्यवाद.

जिन्हें उसने कभी साफ़ नहीं करवाया था। जाँघों के बीच और बाजू के नीचे काले घने बाल थे.

अब रहा नहीं जा रहा था तो अपने हाथ को उसकी स्कर्ट के इलास्टिक में डाल दिया और उसके चूतड़ों को सहलाने लगा।ऊपर गर्दन से होते हुए खुले गले वाली टी-शर्ट थी तो मुझे किस करने के लिए भी बहुत जगह खाली थी.

मैं उससे मिला नहीं हूँ।मेरी कहानी आप सभी पाठक-पाठिकाओं को कैसी लगी।मुझे ईमेल करके जरूर बताइएगा।[emailprotected]धन्यवाद।. बस 5 मिनट में पहुँच रही हूँ।और फोन कट कर दिया।आज तक ना तो उसने मेरे को देखा था और ना मैंने उसको.

सेक्सी लड़की स्कूल की डर या शर्मिंदगी जैसे तमाम अहसासात मिट चुके थे। किसी के बाहर से देखे जाने का ख़तरा तो था नहीं और घर में मेरे और आपी के अलावा कोई नहीं था।आपी को देखते हुए मैंने अपने लण्ड को हाथ में पकड़ा और तेजी-तेजी से हाथ को आगे-पीछे करने लगा और 30 सेकेंड में ही मेरे लण्ड ने सफ़ेद गाढ़ा मवाद खारिज कर दिया और मेरे मुँह से मज़े के कारण तेज आवाज़ में एक ‘अहहहा.

अमेरिकन सेक्सी अमेरिकन सेक्सी

नया साल की बीएफ: ’ कर रही थी।मैं उसके दूध को चूसता ही रहा। थोड़ी देर बाद मैंने उसकी साड़ी हटा कर उसको सिर्फ पैन्टी में ला दिया।उसकी चूत बहुत गरम हो गई थी.बाकी अब कल कर देना।वो ‘जी चाचीजी’ बोलकर वहाँ से दूसरे कमरे में चला गया।मैं भी वैसे ही पड़े-पड़े सो गई।जब मेरी नींद खुली तो मैं बिल्कुल नंगी बिस्तर पर पड़ी हुई थी और उस वक्त पाँच बजने वाले थे।मैं उठी और उठकर कपड़े पहनने लगी। मैंने एक टाइट गाउन पहन लिया था और अन्दर केवल पैंटी ही पहनी थी।फिर मैंने चाय बनाई और आलोक के पास जाने लगी।आलोक मोबाइल में कुछ देख रहा था और जैसे ही मैं कमरे में पहुँची.