करीना कपूर हीरोइन की सेक्सी बीएफ

Image source,एचडी बीएफ बिहार

तस्वीर का शीर्षक ,

अमेरिका के बीएफ एचडी: करीना कपूर हीरोइन की सेक्सी बीएफ, तो मैंने देखा उसका हाथ मेरे चड्डी को छू रहा है। उसने मेरी चड्डी उतरवा दी और मेरे लण्ड को देख कर बोली- इसे मेरे मुँह में दे दो और मालिश जारी रखो।अब मैं उसके पेट पर था और उसका पैर बाहर की तरफ करवा कर.

एक्स एक्स वीडियो बीएफ वीडियो सेक्सी

ये लो अपनी सेवा की मेवा।वे मुझे 5000 रूपए देने लगीं।मैंने मना किया तो कहने लगीं- यह प्रोग्राम अब हर हफ्ते चलेगा और ऐसे तो तुम कमज़ोर हो जाओगे. हिंदी बीएफ चाहिए देहातीउसने मेरे जिस्म से बेडशीट भी अलग कर दी…वो बेतहाशा मेरे सेक्सी जिस्म को चूम रहा था। मैं अपने आप को उससे छुड़ाने की भरसक कोशिश कर रही थी.

वो मेरी इस नज़र को भांप गई थी और उसने कातिल नजर से देखा और बोला- क्या देख रहे हो?मैंने बोला- आज तुम बहुत ही सेक्सी लग रही हो।वो इठला कर बोली- क्यों पहले नहीं लगती थी क्या?मैं बोला- लगती तो थी. सनी लियोनी एचडी बीएफप्रिय पाठको, आपने मेरी पहली कहानी को जिस तरह नवाज़ा उनके लिए आपका भोपाली तहेदिल से शुक्रगुज़ार है। अब आगे.

धीरे-धीरे मैं नीचे की तरफ आई। जब मैंने साबुन को चूत पर लगाया तो मेरी चूत में खुजली होने लगी और उसमें आग लगने लगी, जैसे मेरी चूत मुझसे कह रही हो- रॉक्सी डाल इसमें कुछ.करीना कपूर हीरोइन की सेक्सी बीएफ: और तुमको ऐसी हालत में देख लेता तो?दीपाली- दूसरा यहाँ कौन आएगा और आ भी जाता तो उसको भी चूत का स्वाद मिल जाता.

मेरा 6 इंच का लंड ख़ुशी के मारे कड़क होने लगा।यह भाभी ने भी देखा और वो वापस नीचे जाने लगी।मैं भी उसके पीछे-पीछे दौड़ा और जीने में ही उसको पकड़ लिया।पीछे से पकड़ने के चक्कर में मेरे हाथ सीधे उसकी चूचियों पर पहुँच गए।वो वहीं रुक गई.भाभी दो बार अकड़ कर झड़ चुकी थीं।मैंने अब भाभी से कहा- पोज बदलें?भाभी कराहते हुए बोलीं- तुम तो चूत ही बदल लो.

बीएफ हिंदी में जंगल - करीना कपूर हीरोइन की सेक्सी बीएफ

तड़पने लगी और उसकी चूत से खून निकलने लगा था।मैं थोड़ी देर रुका और उसे चुम्बन करने लगा उसके मम्मों को दबाने लगा।थोड़ी देर में वो कुछ शान्त हो गई.और हाथ भी आसानी से अन्दर चूत में चला जाए।अब हम स्कूल जाते और पहले पीरियड में ही जगह देख कर अपनी-अपनी पैन्टी उतार कर बैग में रख लेते थे। कभी क्लास में ही.

ऐसे ही सहलाती रहो… बहुत आराम मिल रहा है…’ मैंने उसकी पीठ पर हाथ फेरते हुए कहा।थोड़ी ही देर में मेरा पूरा जिस्म वासना की आग में जलने लगा।मेरा मन बेकाबू हो गया.करीना कपूर हीरोइन की सेक्सी बीएफ क्योंकि मेरे जैसे लड़के पसीने से भरे चेहरे पर चुम्बन लेना पसन्द नहीं करते हैं।आपने अक्सर देखा होगा कि डॉक्टर हमेशा साफ़-सुथरे और गुड-लुकिंग मिलेंगे.

वो चुप रही और दाँत भींच लिए अपने ताकि दर्द हो तो चींख ना निकले।दीपक ने लौड़े पर और थूक लगाया और प्रिया के छेद पर लौड़ा टिका कर दबाव देने लगा.

बीएफ सेक्सी वाली फिल्म?

करीना कपूर हीरोइन की सेक्सी बीएफ मुझे ऐसा लगा मानो मेरे दिल में कुछ मीठा सा अहसास सा हुआ हो और अन्दर गुलाब खिल उठे हों।मैं सिगरेट पीने के लिए गेट के पास आया तो वो भी मेरे साथ उठ कर आ गई।उसने मुझसे पूछा- आपकी कोई गर्लफ्रेंड है?तो मैंने कहा- अगर होती.

एक्स एक्स एक्स बीएफ सी?औरतों का सेक्सी बीएफ

करीना कपूर हीरोइन की सेक्सी बीएफ ’ के साथ भारी-भारी सांसें मेरे सीने पर गिर रही थीं।उसकी गर्म सांसें मेरे रोम-रोम से टकरा कर कह रही थीं कि अब आ जाओ और पानी डाल कर बुझा दो.

लखनऊ की बीएफ सेक्सी

सब कुछ सामान्य हो चला था।मैंने भाभी से कहा- मेरी शर्त याद है ना?भाभी- मेरे जैसी तो नहीं मिलेगी।तो मैंने उनकी आँखों में आँखें डाल कर कह ही दिया- नहीं मिलेगी का क्या मतलब.दोस्तो, मेरा नाम आतिफ है, इंजीनियरिंग कर रहा हूँ और मैं लखनऊ का रहने वाला हूँ।मैं दिखने में स्मार्ट, गोरा और गुडलुकिंग हूँ।मेरी उम्र 22 साल है.

करीना कपूर हीरोइन की सेक्सी बीएफ उसका गोरा रंग और उसके 34 साइज़ वाले दो-दो किलो के बड़े-बड़े स्तन मुझे पागल बनाते थे।वो एक चलती-फिरती सेक्स बॉम्ब थी.

लड़कियों की गांड मारने वाली बीएफ

बीएफ सेक्सी बंगाल केमैंने उसको घुमा कर सीधा किया और उसकी टांगों को खोल दिया। फिर अपने लंड को उसकी चूत पर लगा दिया और अपने हाथ से निशाना लगाकर लंड को चूत पर रगड़ने लगा। लण्ड लगते ही वो बिस्तर पर मचलने लगी थी और मस्ती में इठला रही थी।मैंने उसकी तरफ मुस्कुराते हुए.

यह सोच कर मेरा लंड और भी तन गया था।तभी मेरा बदन अकड़ने लगा और मैंने एक तेज़ धार की पिचकारी उसके मुँह में छोड़ दी।भाभी भी उस मधुर रस की तरह स्वादिष्ट लगने वाले मेरे वीर्य को पी गई।मैं उस अनुभूति से विभोर था.उनकी बेटी और एक बेटा है।मेरे ससुर और चाचा ससुर अलग-अलग रहते हैं। दोनों के घर आने-जाने में करीब 4 घंटा लगते हैं। मेरी चाची सास का नाम प्रिया है.

लेकिन मेरी खामोशी से उन्हें हौसला मिला और सच कहूँ तो मेरा दिल भी नंगे फोटोज को देखने का कर रहा था।खास तौर पर आयशा टाकिया का.

पर अचानक ही उसने मुझे अपने नीचे कर लिया और मेरे बदन पर पागलों की तरह चुम्बन करने लगी और कहीं-कहीं तो वो मुझे काटने भी लगी थी।वो बहुत ही ज्यादा चुदासी और उत्तेजित हो रही थी। फिर मैंने उसे अपने नीचे लिटाया और अपना लंड उसकी चूत में घुसाने की कोशिश करने लगा।उसकी चूत बहुत कसी हुई थी.

हम दोनों एक साथ एक-दूसरे के मुँह में झड़ गए। एक ज़ोरदार पिचकारी मेरे लण्ड से निकली और उसके मुँह को सफेद झाग से भर दिया।लेकिन उसने मेरा लण्ड छोड़ा नहीं. मैंने लपक कर दरवाजा खोला।शौकत एक 5′ 9″ लंबे 40 साल के एक गोरे और आकर्षक आदमी के साथ अन्दर आए।उन्होंने मुझे उनसे परिचित कराया.

बीएफ वीडियो इंग्लिश हिंदी मैंने फिर से उसकी चूत चाटनी शुरू की।थोड़ा सा चिकनापन हुआ तो मैंने फिर कोशिश की।अबकी से मैंने एक झटके में अपना लंड उसकी चूत में बिठा दिया।अभी भी पूरा नहीं गया था.

एचडी में बीएफ एचडी

करीना कपूर हीरोइन की सेक्सी बीएफ: आज इसके लिए साड़ी पहन ली और ये बुद्धू एक शब्द भी नहीं कह रहा है।’विभा पानी लेकर बाहर आई, पानी लेने के बाद रजनीश ने कहा- अरे भाभी आज तो आप इस साड़ी में बहुत ही सुन्दर लग रही हैं.और आप इसी मेल आईडी के माध्यम से फेसबुक पर भी जुड़ सकते हैं।अगले भाग तक के लिए सभी चूत वालियों और सभी लौड़े वालों को मेरा चिपचिपा नमस्कार।मेरी चुदाई की अभीप्सा की यह मदमस्त कहानी जारी रहेगी।[emailprotected].