साउथ बीएफ हिंदी में

Image source,सनी देओल एचडी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी बीएफ एचडी 2021: साउथ बीएफ हिंदी में, मुझे संतुष्टि हुई कि चलो इसे पता नहीं चला कि रात मैंने इसके साथ क्या हरकत की है।अगली रात मैं फिर इसी उम्मीद के साथ उठ कर उसके बिस्तर पर गया।मगर आज लगता है है लवी ने अभी अभी अपने बेटे को दूध पिलाया था.

सेक्सी इंडियन बीएफ हिंदी में

लेकिन जो भी हो फ़ायदा तो मेरा ही था। मेरी सुहागरात मनाने की प्रेक्टिस जो होने वाली थी। तो लीजिये अब हमारी चुदाई की दस्तान जरा विस्तार से सुनिए-फिर क्या था, मैंने उसे गले लगा लिया और बेड पर लिटा दिया। फिर अपने होंठों को उसके सुलगते हुए होंठों पर रख दिया तो वो मुझसे लिपट गई। फिर तो जैसे तूफ़ान आ गया, पता ही नहीं चला कि हमारे कपड़े कब हमारे जिस्मों से अलग हो गये. तमिल बीएफ तमिलउसने पूछा- क्या हुआ?मैं- मेरे घर पर ईशिता ने ये कहा था कि हम उसके घर पढ़ाई करने जा रहे हैं … अब मैं आधी रात को घर जाऊँगी, तो पापा मुझे मार ही डालेंगे.

हम दोनों चुदाई करना चाहते थे तो मैंने थियेटर में में चुदाई का प्लान किया. चुदाई चुदाई वाली बीएफफिर मैंने लंड को सैट किया और एक ज़ोरदार धक्के से पूरा लंड चुत पेल दिया.

भाभी एकदम मेरी तरफ सीधा हुई और अपनी चुचियों को मेरी छाती में गड़ाती हुई मुझसे लिपट गई.साउथ बीएफ हिंदी में: सोने से पहले उन्होंने गैलेरी का पीछे का दरवाजा भी खोल दिया और अपना बेडरूम अंदर से बंद कर लिया ताकि किसी को शक न हो.

उसने लंड को एक दो बार हाथ से सहलाया और फिर अपने मुंह में लेकर उसको चूसने लगी.कोमल- शटअप साले … धीमे नहीं चोद सकता था … जिया की पहली बार में वाट लगा दी.

अपने बीएफ - साउथ बीएफ हिंदी में

और गाड़ी जैसे-जैसे आगे बढ़ी तो होटल के हर कोने की सजावट देखते ही बनती थी.तभी रवि ने रिया की गांड पर एक जोरदार चाँटा मारा और बोला- रंडी तूने हमें अभी देखा ही कहाँ है, रुक… आज तेरी ऐसी चुदाई करेंगे कि तुझे तेरी रंडी माँ की याद आ जाएगी।तब तक रमेश बेड पर चढ़ गया और रिया उसे देख कर मुस्कराने लगी.

जिंदगी में पहली बार मैंने किसी लड़की को इतना करीब से और बिना कपड़ों के देखा था.साउथ बीएफ हिंदी में उन्होंने दूसरा धक्का दिया, तो पूरा लौड़ा सरसराता हुआ अन्दर घुसता चला गया.

मुकेश मुझसे पूछ रहा था कि यार वो बाबा कहां मिल गया और ये नारियल मिर्च कुछ समझ नहीं आ रहा है.

हॉट मूवी बीएफ?

साउथ बीएफ हिंदी में उसकी बातों से पता चला कि वो एक हाउसवाईफ है और वो कुछ सेवा संस्थानों से जुड़ी है.

भाभी और देवर के बीएफ सेक्सी?प्लीज बीएफ सेक्सी

साउथ बीएफ हिंदी में भाभी की गांड के ऊपर से होता हुआ वीर्य और उनकी चूत का रस बेड पर गिरने लगा.

इंग्लिश बीएफ वीडियोस

ये सवाल मेरे दिमाग में भी आया था, मगर इसका जवाब भी मुझे खुद ब खुद ही मिल गया.मैंने नीचे हाथ लभैंसा तो मेरे हाथ में खून लगा था परंतु भाभी ने उसे उसी वक्त कपड़े से दबा दिया और कुछ देर बाद वहां दर्द की बजाए आनंद की गंगा बहने लगी.

साउथ बीएफ हिंदी में मैंने कहा- ऐसा गिफ्ट दूंगा जो ज़िन्दगी भर याद रहेगा।फिर उसने मुझे होटल का नाम और रूम नम्बर बताया।मैं तैयार होकर उसके लिए केक लेने गया क्योंकि जन्मदिन के दिन खाली हाथ जाना मुझे सही नहीं लगा.

बीएफ सेक्सी चोदने वाली फिल्म

नर्स वाली बीएफकुछ दिन के बाद फिर ऐसा ही खुला मौका मिला तो मैंने उसकी कुंवारी गांड की चुदाई भी कर डाली.

मैंने उसके उन्नत उभार टॉवेल के ऊपर से ही छूने शुरू कर दिए और उसकी गर्दन पर किस करने लगा.तो मैंने उसके नंगे बदन को देख कर मुट्ठ मारने में ही अपना फायदा सोचा।और जब मुट्ठ मारने के बाद मेरे पानी छूटा तो मैंने वो सारा माल अपने दूसरे हाथ में ले लिया और लवी के पाजामे के ऊपर टपका दिया.

”रात को 8 बजे मैं मनजीत के घर पहुंचा, उसने दरवाजा खोला और गले लगकर मेरा स्वागत किया.

मुझे उसकी चूत के टच होने का अहसास अपने लंड पर हो रहा था जो मुझे पागल कर रहा था.

चलो कोई बात नहीं फिर!” मैं संक्षिप्त स्वर में कहा और आंखें मूंद कर फिर आहिस्ता आहिस्ता कराहने लगा. अब तक की मेरी इस सेक्स कहानी के पिछले भागनर्स से रोमांस और सेक्स की कहानी-1में आपने जाना कि मेरी दोस्ती एक नर्स से हो गयी.

बीएफ सेक्सी चोदने वाला बीएफ मैं रोज रात को सोने से पहले दस पन्द्रह मिनट तक देसी घी से अपने लंड की मालिश करता हूँ.

बड़ा चूची वाला बीएफ

साउथ बीएफ हिंदी में: वह चुदास के भयंकर तूफ़ान में फंस चुकी थी, और इस हवस के तूफान को शांत करने को बेकरार होने लगी थी.मैं एक बार और अपने लंड को जोर से रगड़ना चाह रहा था लेकिन उसमें अब जरा सा भी तनाव नहीं बचा था.