सेक्स ब्लू फिल्म बीएफ सेक्स

Image source,বিএফ থ্রি এক্স

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी हिंदी बीएफ इंडियन: सेक्स ब्लू फिल्म बीएफ सेक्स, कुछ टाइम बाद जयपुर सिटी के अन्दर एंट्री हो गई।मैं मन ही मन उदास सा हो चला कि अब बस इसका साथ खत्म हो जाएगा।तभी उसने कहा- जयपुर में कहाँ जाना है आपको?मैंने अपना पता बताया।उसने कहा- नो प्रॉब्लम.

सेक्स बॉय एंड गर्ल

तुम कितनी अच्छी हो।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !दोस्तो. सेकसी फोटो कमआज तो तेरी गांड में अपना लौड़ा उतार कर रहूँगा!’ कहते हुए उन्होंने मेरी बेल्ट खोलकर पैंट नीचे उतार दी और जांघिया को भी उतार कर नीचे कर दिया।वो एक हाथ से मेरे नरम नरम गोरे चूतड़ों को दबा रहे थे तो दूसरे हाथ से मेरी छोटी छोटी निप्पलों को जोर से मसलने लगे।मैं तड़प गया- सर छोड़ दो!‘हाँ, तेरी गांड में ही छोडूंगा!’‘सर जाने दो प्लीज़!’‘नहीं मेरी जान.

मेरा लण्ड मेरी मुठी में ही था और आपी का भी एक हाथ टाँगों के दरमियान और दूसरा उनके एक उभार पर था. भवानी मंडी वेदरजैसे कोई परी जमीन पर आ गई हो! उसका फिगर 36-32-34 का था।मैंने मन ही मन उसे चोदने का तय कर लिया।तब से मैं रोज-रोज छत पर जा कर पढ़ता था और रोजाना वो भाभी छत पर कपड़ सुखाने आती थी.

और ना ही उसने अपनी पोजीशन चेंज की और उसी हालत में रुका रहा।मुझे अंदाज़ा हुआ कि जो इतनी ‘गे’ मूवीज हमने देखी हैं.सेक्स ब्लू फिल्म बीएफ सेक्स: थोड़ा सा मुँह में लेकर चूसा और अलग हो गई।अर्जुन- लो भाई सगुन तो हो गया है.

इसलिए वो आज स्पेशल है।वो भी मुझ से घुल-मिल कर और हंस कर बातें कर रही थी। क्योंकि शायद मैं उनकी सहेली का पति हूँ.’ निकल गई और मुझको एक करंट सा लगा।हजारों गर्मागर्म कहानियाँ हैं अन्तर्वासना डॉट कॉम पर…उसने धीरे से मेरे लण्ड की खाल को ऊपर-नीचे करना शुरू किया और मेरे लंड को चूसना शुरू किया।मैं तो मानो जन्नत में था।काफ़ी देर लण्ड चुसवाने के बाद मैंने उसको बिस्तर पर लिटाया और अपना लंड उसकी चूत में रखा और बड़ी धीरे से मैंने अपना लंड उसकी चूत में उतार दिया।शुरू में तो ज़रा दर्द हुआ.

झवाझवी कथा नवीन - सेक्स ब्लू फिल्म बीएफ सेक्स

वो क्लास में अकेली बैठी हुई थी और उससे कुछ दूर में मैं बैठा हुआ था। मैं उसके जिस्म को घूर रहा था। मम्मी कसम.क्योंकि मेरे कल से एग्जाम थे।फूफाजी भी नाश्ता करने के बाद ऑफिस चले गए.

फिर बुआ नहाकर बाहर निकलीं और मैंने भी लंड को हिलाकर रस निकाल कर मजा लिया.सेक्स ब्लू फिल्म बीएफ सेक्स तो आंटी ने मुझे सोफे पर धक्का दिया और घुटने पर बैठ कर मेरे लण्ड को मुँह में ले लिया और एक बच्चे की तरह लॉलीपॉप समझ कर चूसने लगीं।कुछ देर बाद मैंने आंटी से बोला- मेरा निकलने वाला है.

आगे कभी आपको बताऊँगा कि भाभी की गाण्ड कैसे मारी और बाकी दो और चूतों की कहानी भी है जिनको मैंने इसी साल चोदा है।दोस्तो, आपसे एक प्रार्थना है कि प्लीज कोई भी मेल करके भाभी का पता या उनसे दोस्ती कराने को ना कहे.

लैंड मोटा कैसे करें?

सेक्स ब्लू फिल्म बीएफ सेक्स आह्ह!मेरी रफ़्तार बढ़ती जा रही थी।थोड़ी देर बाद मैं थक गया और वो ऊपर से ही झटके मारने लगी।फिर मैंने उसे कुतिया बनने के लिए कहा.

सेक्सी सेक्सी सेक्सी चाहिए सेक्सी?चुदाई सेक्सी वीडियो बीएफ

सेक्स ब्लू फिल्म बीएफ सेक्स लेकिन ये सिर्फ़ मुझे और भाभी को ही पता है।दोस्तो, मेरी ये स्टोरी कैसी लगी.

हिंदी सेक्सी शायरी

तो मुझसे समझने और पूछने चली आती है। मैं साइन्स बहुत अच्छे से पढ़ाता हूँ।मैं पिछले महीने अपने घर पर बैठा टीवी देख रहा था.तथा रोज नए लण्ड से चुदती है।मैं भी उसके रंग में पूरी तरह से ढल चुकी थी, मैंने भी मन ही मन चूत चुदवाने का सोच लिया था।आख़िरकार वो दिन आ ही गया.

सेक्स ब्लू फिल्म बीएफ सेक्स मैंने आखिरी झटका मारा और मेरा पूरा लण्ड मैडम की गाण्ड में चला गया।मैडम एक चीख के साथ बेहोश हो गईं।मुझे लगा कि मैंने कुछ गलत कर दिया। फिर मैंने टेबल पर रखे हुए पानी को मैडम के चहरे पर मारा.

क्यूट सिस्टर

xxसेक्सी वीडियोतो मैंने फिर से दुपट्टा उतार कर साइड में रख दिया। आज मुझे एहसास था कि वो पक्का मुझे देख रहा होगा। मैं थोड़ी देर तेज कदमों से चहलकदमी करती रही.

उस समय रिश्ते में एक भाभी जान का कॉल आया कि आज सेक्स करने का मूड है।तो मैंने बोला- थोड़ा फ्री हो कर आता हूँ।मैं डेढ़ घन्टे के बाद उसके घर चला गया और वहाँ जाकर देखा तो पता चला कि भाभी की बहन भी वहाँ थी।हम दोनों ने हैलो किया और साथ में चाय आदि पी। भाभी जान की बहन उससे भी ज्यादा हुस्न वाली थी।चाय पीते-पीते भाभी ने बताया कि वो बहुत ही पैसे वाली है.उसके फेस पर स्माइल आ गई।मैं लगातार एक के बाद एक शॉट लगाता रहा, धकापेल चुदाई हुई.

तो प्रीत बोली- थैंक्स!प्रीत ने अभी तक अपने कपड़े नहीं बदले थे तो वो मुझसे बोली- यश तुम यहीं बैठो.

सब कुछ भूल कर हम दोनों अब धीरे-धीरे शांत हो रहे थे।मैं नीलम चाची को गहरे चुम्बन देते हुए उनके ऊपर ही लेटा हुआ था। मेरा लण्ड अभी भी उनकी चूत में था। मेरा लण्ड भी धीरे-धीरे सिकुड़ने लगा था।हम दोनों पसीने से तरबतर थे, हमारी भारी साँसें अब हल्की हो रही थीं।आखिरी चुम्बन करके मैं उनके पास में लेट गया।नीलम चाची बहुत ही खुश थीं.

तो अब भी उसने कुछ नहीं कहा।मैं अब पक्का हो गया कि यह भी मुझसे चुदना चाहती है।मैंने उसके होंठों को चूमना शुरू कर दिया और एक हाथ से उसकी चूचियों को दबाने लगा। उसकी चूचियाँ बहुत सख्त थीं, ऐसा लग रहा था जैसे मैं कोई बॉल दबा रहा होऊँ।मैंने अपना हाथ उसकी सलवार में घुसेड़ दिया और पैन्टी के अन्दर से उसकी चूत को सहलाने लगा। उसकी चूत बिल्कुल चिकनी थी. नहीं तो कहाँ वो अकेले रह पाएगी।मेरा दिमाग़ तो घूम गया कि गई भैंस पानी में.

केले की सब्जी बनाने की रेसिपी मुझे तो जाना ही पड़ेगा।अवि- पर आप हमेशा मेरी बेस्ट टीचर रहेंगी।मैडम- ये अब छोड़ो.

वीडियो सॉन्ग वीडियो सॉन्ग

सेक्स ब्लू फिल्म बीएफ सेक्स: ?’ आपी ने ज़रा गुस्सैल लहजे में पूछा।मैंने वहाँ हाथ का इशारा सोफे के साथ रखे टेबल की तरफ किया.तो खुल कर जी रहे थे।हमने मस्ती दुगनी करने के लिए प्लान बनाया कि हम रोज रात को डान्स पार्टीज में जाएंगे.