बीएफ सेक्सी रियल

Image source,बीएफ दिल्ली सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्स मारवाड़ी जोधपुर: बीएफ सेक्सी रियल, अगर तुम्हें कुछ हो गया तो?फ्लॉरा- मॉम, आपको हर वक़्त ये डर क्यों लगा रहता है.

बीएफ वीडियो चुदाई दिखाओ

लेकिन मैं भी ढीठ था, उसकी पीठ मेरी ओर थी, मैं अनवरत उसके बदन को छूता रहा कभी उसकी पीठ को, तो कभी उसके चूतड़ों को… कभी उसके गाल पर हाथ छुआता… तो कभी उसके गले को सहलाता, कान को छूता. बीएफ पिक्चर वीडियो में दीजिएअभिनव के द्वारा उसी के शब्दों में लिखी निम्नलिखित रचना आपके लिए प्रस्तुत है:अन्तर्वासना की प्रिय पाठिकाओं एवम् पाठकों को मेरा अभिनंदन!मेरा नाम अभिनव है, मेरी आयु पच्चीस वर्ष की है और मेरा शरीर बहुत हृष्ट-पुष्ट एवम् तंदरुस्त है क्योंकि मैं स्कूल और कालेज में खेल कूद में बहुत भाग लेता था.

मैंने अपना लौड़ा रुचिका के मुंह के पास कर दिया तो रुचिका भी मेरे लौड़े को अपने गुलाबी होंठों में लेकर चूसने लगी, वो मेरे ट्टटों से लेकर लंड की टोपी और उसकी टोपी के अंदर अपनी जीभ से लार टपका टपका कर इतना अच्छे से लंड को चूस रही थी कि मुझसे बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा था और मेरी सिसकारियाँ तक निकल गईं. बीएफ साड़ी ब्लाउजइसमें कन्फ्यूजन कैसा?फ्लॉरा- नो नो अभी तुमने कहा था सबने मिलकर मस्ती का प्रोग्राम बनाया था.

वो देखने में मेडम से भी ज्यादा हॉट थी तो मैंने जाते ही उन्हें किस करना शुरू कर दिया.बीएफ सेक्सी रियल: फिर अचानक मेरी रफ़्तार तेज करने के लिए भाभी बोली तो मैंने भी रफ़्तार बढ़ा दी.

आदरणीय पाठको, यह मेरी पहली सच्ची सेक्सी कहानी है। अभी मेरी उम्र 21 साल है, मैं देखने में काफी आकर्षक हूँ। वैसे तो मैं सांवली और दुबली हूँ पर चेहरा आकर्षक है। मेरी कमर पतली है, पर चूतड़ चौड़े हैं.बस, मैंने आगे का दाव खेला और उसको बोला- देख मानसी, मैं ऐसा कुछ नहीं कर सकता.

माधुरी दीक्षित के बीएफ सेक्सी वीडियो - बीएफ सेक्सी रियल

इसलिए मैंने अपना रास्ता थोड़ा सा बदला और नहर की पटरी से नीचे उतरने ही वाला था कि वो दोनों मेरी ही नाक की सीध में फिर से मेरी तरफ बढ़ने लगे.वो ऊपर वाले कमरे में सो रही है।उसने कहा- कोई प्राब्लम तो नहीं होगी ना?मैंने कहा- नहीं.

बोतल से धीरे धीरे व्हिस्की बह रही थी और अल्कोहल की वजह सेचुत में आगसी लगी थी.बीएफ सेक्सी रियल मैंने शर्माते हुए ऋतु से पूछा- क्या मैं भी टेस्ट कर सकता हूँ?ऋतु बोली- तुम्हारा मतलब है… जैसे मैंने किया… क्यों नहीं… ये लो!और इतना कहकर वो मेरे बेड पर अपनी कोहनी के बल लेट गई और अपनी टाँगें चौड़ी कर के मोड़ ली.

वो मैंने बताया था ना सूरत में एक नई कपड़ा मिल खुली है। बस कई दिनों से उससे बात चल रही थी। अब दुकान में वहाँ से कपड़ा मँगवाएगे तो ज़्यादा फायदा होगा। शाम को उनसे बात हुई.

बीएफ सेक्सी वीडियो छोटी लड़की की?

बीएफ सेक्सी रियल एकदम लंबी बरफी की तरह कटावदार चुत, थोड़ी सी फूली हुई और फांकें एकदम गुलाबी थीं.

देहाती भाई बहन का बीएफ?सुअर की लड़ाई

बीएफ सेक्सी रियल मेरा पूरा लंड उनकी चूत में समा गया और वो अह्ह्ह… अह्ह्ह्ह… अह्ह्ह्ह… चोदो… अह्ह्ह.

लड़की लड़कियों के बीएफ

मैंने देखा भी मगर पापा ने मुझे फ़ौरन हटा दिया था इस बात का क्या मतलब हुआ?टीना- तेरे पापा प्यासे हैं, शायद इसी लिए तेरे जिस्म की गर्मी पाकर उनका लंड खड़ा हो गया, समझी कुछ!सुमन- नहीं दीदी, ये गलत है वो मेरे पापा हैं और मेरे बारे में गंदा कैसे सोच सकते हैं वो, नहीं नहीं.स्नेहा अभी भी अपनी चूत फैलाये हुए थी और मैं लंड को सटासट उसकी चूत की दरार में चलाये जा रहा था.

बीएफ सेक्सी रियल शिवानी ने नाइटी पहनी हुई थी, जिसमें से उसके 34 के चूचे 40 के माफिक दिख रहे थे और गांड 50 की.

बालिका बीएफ वीडियो

सेक्सी भाभी की बीएफ पिक्चरलगभग दस मिनट की इस क्रिया से दोनों ही अत्यंत उत्तेजित हो गए और मेरे लिंग में से पूर्व-रस की कुछ बूँदें निकल गई और माला की योनि में से भी रस का रिसाव होने लगा.

अब मैं सोचने लगा… ये खुद ही मुझे अपने लंड को हाथ में लेने के लिए कह रहा है… एक बार देखूं तो सही कैसा लगता है इतना बड़ा लंड हाथ में लेकर…उसने कहा- चल थोड़ा और अंधेरे में चलते हैं, यहाँ कोई न कोई देख लेगा.बेशक मुझे बड़ा गंदा सा लगा, पहले ही चूत चिप चिप सी कर रही थी, मगर मुफ्त का माल था, तो नखरे करने का मतलब ही नहीं बनता था.

उसने टीवी में देख कर मेरी बहन की चुत को जोर-जोर से चोदना शुरू कर दिया.

कल से भी ज़्यादा मज़ा आ रहा है उम्म्ह… अहह… हय… याह… उफ़ जोर-जोर से हिलाओ ना आह.

नीचे नाश्ते पर दोनों बच्चों की तरह व्यवहार कर रही थी, बात बात पर हंस रही थी पर कुछ भी ऐसा बर्ताव नहीं कर रही थी कि हम सबके बीच रात को और सुबह में क्या-क्या हुआ. जॉन ने फ्लॉरा के पेट से पानी साफ किया, उसको कपड़े पहनाए और सुकून की नींद सो गया.

सेक्सी बीपी हिंदी बीएफ जैसे ही स्नेहा ने मेरा लंड छुआ, वो फूल के और कुप्पा हो गया, लकड़ी के डंडे की तरह अकड़ गया उसकी मुट्ठी में…ऐसा रोमांच मैंने जीवन में पहले कभी नहीं महसूस किया था.

बीएफ वीडियो चुदाई फुल एचडी

बीएफ सेक्सी रियल: कुछ देर बाद मैं बाहर निकला तो रिसेप्शनिस्ट रश्मि मुझे देख कर सेक्सी तरीके से मुस्करा रही थी.जैसे ही मैंने चूत से लंड बाहर निकाला मेरा वीर्य उसकी चूत से निकलता हुआ उसके पटों पर बहने लगा.