देसी बीएफ बीएफ बीएफ

Image source,बीएफ खुलेआम वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

टॉप की सेक्सी फिल्म: देसी बीएफ बीएफ बीएफ, एक हाथ में फोन और एक हाथ में लंड लेकर मैं मुट्ठ मारने लगा।दो मिनट बाद ही अचानक आदर्श ने बाहर निकलकर लाइट जला दी और मुझे चिपचिपे हाथों पकड़ लिया.

हिंदी बीएफ सिनेमा

करो। तुम तो इतने जानदार हो कि मेरे जैसी दो लौंडियों की रोज रात को बंपर चुदाई कर सकते हो।अब कमान उसके हाथ में थी, वह पीछे सरका और चूत पर होंठ रख दिए, चूत के दोनों होंठ चूसे. நடிகைகள் செக்ஸ் வீடியோக்கள்तो मुझे उसकी याद भी आती, लेकिन मैं कुछ समझ नहीं पाता कि ऐसा क्यों है। क्योंकि मैं तो अभी किशोर अवस्था का ही था।उसका नाम राजेश था.

ऐसा लग रहा है जैसे आज फिर से सुहागरात मना रही हूँ।मैं फिर उसके पास जाकर बोला- डार्लिंग आज बहुत ज़्यादा एग्ज़ाइट्मेंट में हूँ ना. সানি লিওন পন ভিডিওऔर वो आपकी गुलाम बन जाएगी।होंठों को और स्त्री की छाती को चूसना भी एक आर्ट है। औरत का बदन एक संगीत के तार जैसा होता है.

तो मिलने चले आए। रात को कहीं बाहर रुकने वाले थे तो मैंने जोर देकर तुम्हें यहीं पर रुकवा लिया।नौकर होने की वजह से शालू ने कोई सवाल तो किया ही नहीं था।हमने खाना ख़त्म किया और उन्होंने मुझे नीचे का दूसरा बेडरूम जो खाली पड़ा था, वो शालू से खुलवा दिया था.देसी बीएफ बीएफ बीएफ: ’ मेरी तेज़ आवाज़ों से सारा कमरा गूंजने लगा। मैं अपनी गांड को ज़ोर-ज़ोर से उछालने लगी.

तब मैंने कहा- आपी बस समझो मैं भी गया।मैंने अपने पूरे ज़ोर से आपी को तीन-चार धक्के मारे और आपी की चूत में झड़ने लगा। मेरे मुँह से तेज आवाज़ निकली ‘आआअहह.जैसे कोई परी खुद मुझसे कह रही हो कि आओ और मुझे चोद दो।मेरा तो पूरे दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था, अब मैं सिर्फ उसे चोदने की सोचने लगा और उसकी तरफ बढ़ने लगा।तभी वो बोली- सिर्फ मेरे ही कपड़े उतारोगे या अपने भी उतारोगे।मैंने कहा- तुम खुद ही उतार दो।उसने मेरे सारे कपड़े उतार दिए और मेरी चड्डी भी उतार दी। उसने जैसे ही मेरी चड्डी उतारी.

ब्लू पिक्चर सेक्स करते वीडियो - देसी बीएफ बीएफ बीएफ

नीचे कुछ भी नहीं।उनकी मांसल जांघें देखते ही मेरा लण्ड कड़क हो जाता था।वो अक्सर किचन में आकर कुछ न कुछ खाती रहती थीं।एक दिन वो मुझसे कहने लगीं- तुम्हारा शरीर इतना हट्टा-कट्टा है.पर मेरे समझाने पर मान गई।मैंने लण्ड उसकी चूत पर लगाया और अन्दर को सरकाया.

ऐसा नहीं होता।वो मुस्कुराई और बैठ कर पेशाब करने लगीइसी के साथ ही में एक जोर से आवाज करते हुए खूब सारा पॉटी कर दिया.देसी बीएफ बीएफ बीएफ जिनकी उम्र 50 वर्ष है।इनके अलावा मेरी एक बहन भी है जो कि 24 साल की है और मैं विक्रम 22 वर्ष का हट्टा-कट्टा नौजवान हूँ।जिन मेहमान के आने की बात पिताजी कर रहे हैं.

जिनका खड़ा लंड मेरी गांड को बाहर से छू रहा था और मुझे चुभ रहा था। अनायास मेरा लंड भी खड़ा हो गया।हम दोनों पसीने से भीगे हुए थे। सर ने मेरी तरफ देखा और मुझे किस करना शुरू कर दिया। मैं कुछ बोलूँ.

एक्स एक्स बीएफ बिहारी?

देसी बीएफ बीएफ बीएफ तभी प्रीति रूम में आई और मेरे पास बैठ गई।मैं उठ कर चल पड़ा।उसने मेरा हाथ पकड़ लिया- सॉरी यार.

ववव सेक्सी बफ?बॉलीवुड सेक्सी पोर्न

देसी बीएफ बीएफ बीएफ क्लास जाना है ना?वो मुझे बताना चाहती थी कि प्राची अन्दर जा रही है।मैंने मन में सोचा कि इतना प्यार करके अंकिता को मनाया.

चुदाई वाली बीएफ पिक्चर

जब वो यहाँ आते हैं तब यहीं ठहरते हैं।मैं- यह तो बड़ी अच्छी बात है। आप भी मुझे दो दिन में लंदन दिखा दो। वापस कब आऊँगा पता नहीं क्रिस्टिना।क्रिस- हाँ जरूर.तो तुम्हें कैसा लगा?’मैंने कहा- अरे मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि आपकी भी करने को मिलेगी। आपकी तो मास्टर साहब या चाचा ही ले सकते हैं। अच्छा लगा, सोचा न था.

देसी बीएफ बीएफ बीएफ जिस वजह से सारा पानी उनके मुँह में जा रहा था। वह एक पेशेवर की तरह तेजी से सारा रस गटक रहे थे।‘आईईईई.

विदेशी चुड़ै

अच्छा वाला बीएफवो मुझे एकदम मस्त कर रही थी।ये सब इतनी तेज़ी से हो रहा था कि मैं कुछ कह नहीं सकता था।वो अभी भी मेरे लण्ड को हाथ में लेकर देख रही थी।मैं उससे एक बार चोदने के लिए कह रहा था.

जिससे मेरा लंड उसकी चूत के मुँह पर फिट हो गया।अब मैंने साथ ही एक जोरदार झटका लगाया.अब डाल भी दो।मैं भी उनको चोदने के लिए पूरे जोश में था।फिर मैंने देर न करते हुए अपना लंड धीरे उनकी चूत में डालना शुरू कर दिया।जैसे ही मैंने अपना लंड उनकी चूत पर रखा.

ये वही लड़का था, जो दारू लेकर आया था।मैंने चादर डालकर उससे सामान लिया और उसे कुछ पैसे देकर दफ़ा कर दिया।मैंने दो पैग पिए और वो छिनाल साली पूरी पक्की वाली निकली.

मेरे भाई से आज मेरी चूत चुदाने की तमन्ना पूरी होने वाली थी और मेरी चूत की भूख मिटने वाली थी।अगले भाग में मैं आपको अपनी पूरी चूत चुदाई की घटना सुनाती हूँ.

वो भी शेयर कर सकते हैं। अपने अनुभव के आधार पर मैं आपकी अवश्य मदद करूँगा।जल्दी ही आपसे फिर मिलूंगा।मुंबई से आपका राहुल श्रीवास्तव[emailprotected]. जैसी जान ही न हो!उनके भारी शरीर के नीचे मेरा फूल सा बदन!मेरी चूत में उनके लंड का थिरकन जारी थी, झटके लग रहे थे, रस अन्दर गिर रहा था, मेरी चूत खुल बंद हो रही थी… तेज़ साँसें मेरे सीने के उभार उनकी छाती में धंस गए थे।मेरी बाहें खुद बखुद उनसे लिपट गई…असीम शांति का अहसास, रुई सा हल्का होता जिस्म!आज भी कल्पना करती हूँ तो सिहरन से दौड़ जाती है.

बिहारी भाभी सेक्सी वीडियो तो मेरे लौड़े को कितना मजा देगी।कुछ देर यूं ही सविता भाभी के मुँह को चैक करने के बाद डॉक्टर सोचने लगा कि अब आया इसकी मदमस्त चूचियों को दबाने का मौका.

नंगे व्हिडिओ बीएफ

देसी बीएफ बीएफ बीएफ: बता नहीं सकता।थोड़ी देर बाद आंटी ने पीछे हाथ करके मुझे पकड़ लिया और अपनी गांड मेरे लंड पर मारने लगी।कुछ देर में वो झड़ गईं और अपनी चूत बंद करने खोलने लगीं।उनके एक मिनट के बाद मैं भी झड़ गया.तो वो मेरे पीछे से लिपट गई और मेरी टी-शर्ट उठा कर मेरी पीठ पर अपने रसीले होंठ रगड़ने लगी और चूमने लगी।उसके हाथ मेरे निप्पल को वैसे ही मसल रहे थे.