बीएफ नेपाल के

Image source,बीपी फिल्म बीपी

तस्वीर का शीर्षक ,

नंगी वीडियो सेक्सी बीएफ: बीएफ नेपाल के, पर मैंने उस पर ध्यान नहीं दिया।मैं 2-3 मिनट तक लौड़े को चूत में अन्दर-बाहर करने के बाद मैं झड़ गया, इसका कारण यह था कि मेरा लवड़ा बहुत उत्तेजित था और वो उत्तेजना में नहीं.

आर्केस्ट्रा नंगी डांस

वहाँ कोई नहीं था।मैं अन्दर आ गया और रीतू अपने कपड़े चेंज करने बाथरूम में चली गई।वो बाथरूम से शॉर्ट्स और स्लीवलेस टॉप पहन कर आई थी. वीडियो ब्लू पिक्चर सेक्सीतो विमल बिना किसी शरम के शशि के मादक और ठुमकते हुए चूतड़ों को निहार रहा था और ये अवी भी देख रहा था।‘विमल यार तू तो बहुत बेशरम हो गया है, बहनचोद.

अब करीब एक घंटा बीत चुका था।उनके माथे से पसीना बह रहा था… मैंने बिना हिचक के भाभी को देखा और उसी के पल्लू से पसीना पोंछ दिया।मेरी इस हरकत से वो भी हड़बड़ा सी गई. पेट का ऑपरेशनमगर मैं आपको कुछ बता देती हूँ कि आख़िर यह बहन का क्या चक्कर है।दरअसल बहुत साल पहले एक मेले में मीरा की बड़ी बहन खो गई थी.

मेरा नाम समीर है और मैं एक कॉल-ब्वॉय हूँ। अकेली और कामपिपासु महिलाओं और लड़कियों की चुदाई करना मेरा काम है। मैं अन्तर्वासना का नियमित पाठक हूँ मेरा लण्ड 8 इंच का है। मैं एक अच्छे सुडौल और कसरती जिस्म का मालिक हूँ।अब मैं अपनी कहानी पर आता हूँ। यह एक सच्ची घटना है.बीएफ नेपाल के: पहाड़ों की घाटियाँ और भी न जाने कितने ही जन्नत सरीखे रास्ते से हो कर हमारी ट्रेन गुज़र रही थी। पर आज मुझे ये खूबसूरत नज़ारे भी काट रहे थे जैसे। मैं अपने ही ख्यालों में खोया था कि तभी तृष्णा की आवाज़ से मैं अपने ख्यालों से बाहर आया।तृष्णा- चलो अब बताओ अपने बारे में.

पर मैंने जल्दबाज़ी नहीं की।मैंने धीरे से अपना हाथ उसके टॉप में डाल दिया और उसकी ब्रा के ऊपर से ही उसके मम्मे दबाने लगा.मुझे जोर से पेशाब आया है।‘अरे भाभी जब मेरा मुँह लगा ही है तो अपना अमृत यहीं निकाल दो न।’भाभी पेशाब करने लगीं, उनकी पेशाब कुछ नमकीन सी थी।मैं सुरेन्द्र जैन.

डिजिटल प्लेग्राउंड - बीएफ नेपाल के

सो मैंने जोश में आकर उसके मम्मों को जोर से मसल दिया।ऊफ्फ…चालू ने भी तुरन्त जवाब में मेरे निप्पल पर चिकोटी काटी।मैं धीरे से फुसफुसाया- अरे साली.इसका मतलब था कि अभी उसने टी-शर्ट के अन्दर कुछ नहीं पहना था।शमाँ को नंगी देखने की तमन्ना मेरे मन में उठ खड़ी हुई.

अब वो भी मुझे नहीं मिलती है क्योंकि वो दिल्ली से बाहर चली गई है।अब एक बार फिर चूत का इन्तजार कर रहा हूँ।सभी पाठक-पाठिकाएं मेरे ईमेल पर अपनी राय और दिल की बात कहना न भूलें.बीएफ नेपाल के लेकिन हर बार उसने मेरा हाथ पकड़ लिया। फिर मैंने अपना हाथ रज़ाई से बाहर खींच लिया। उस दिन मेरी गाड़ी इतना ही आगे बढ़ पाई।अगले दिन जब नीलम और पिंटू स्कूल चले गए और अंकल अपने ऑफिस चले गए.

जिससे मेरा लंड मौसी की गाण्ड में जड़ तक चला गया। उस समय वो ऐसे चीखीं जैसे उनकी जान ही निकल गई हो। ठीक उसी समय उनकी बुर ने पानी छोड़ दिया.

बुलेट अपाचे?

बीएफ नेपाल के उसका एक हाथ मेरे बालों में था और दूसरा हाथ अपने मम्मों पर।अब मैंने उसकी तरफ देखा तो उसका चेहरा बिल्कुल लाल हो गया था।मैं उसके होंठों को चूसने लगा उसका एक हाथ मेरे बालों में था और दूसरा मेरे लंड को फुद्दी के मुँह पर टिका रहा था।मैंने होंठों को चूसते हुए दबाव बनाना शुरू किया। मेरा लंड फुद्दी में उतरता जा रहा था.

इंडियन गैस सिलेंडर कितने का है?ज्योति का सेक्स

बीएफ नेपाल के पर मुझे उसे तड़पता हुआ देख कर और मज़ा आ रहा था।मैंने फिर उसकी नाभि और उसके पेट के आस-पास चुम्बन किए और नीचे जाने की बजाय मैं वापस उसके होंठ चूसने लगा।तनु ने मेरे हाथों को पकड़ कर अपनी योनि के पास रख दिया और मेरी एक ऊँगली पकड़ कर अपनी योनि में घुसाने का प्रयास करने लगी।मैंने अपनी एक ऊँगली उसकी योनि में डाल दी.

यादव सेक्सी वीडियो

वो सुबह तक वापस आ जाएगी और तुम्हारे अंकल ऑफिस के काम से भोपाल गए हुए हैं।आंटी रसोई की खिड़की से बात करते हुए चाय बनाती जा रही थीं.मुझे भी अपने ऊपर पूरा भरोसा था क्योंकि मेरे शुक्राणु बहुत पॉवरफुल हैं।मैंने भी बोला- आज के बाद बच्चे की खातिर चुदाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी मेरी जान.

बीएफ नेपाल के पूरा पटाखा माल लग रही थी। मैंने उसको उत्तर देते ही तुरंत उसको चूम लिया और ‘आइ लव यू’ बोल दिया।उसने बोला- बस एक ही चुम्बन करोगे?‘नहीं जानू.

बहन की बुर की चुदाई

आर्केस्ट्रा नंगा नाच वीडियोमेरा नाम आशीष जोशी है और मैं पुणे का रहने वाला हूँ। जैसे कि आप जानते हैं और मेरी पहली कहानी भी पढ़ चुके हैंचार लड़कियों के सामने नंगा होकर मुट्ठ मारीयह कहानी भी उसी कहानी से जुड़ी हुई है.

मैं समझ गया कि आज ये चुदने के लिए तैयार हो कर आई है।मैंने तुरंत उसको अपनी गोद में उठाया और सोफे पर बैठ गया। अब मैं उसे चुम्बन करने लगा.मैं जाती हूँ और आपके हर सवाल के जवाब को आपके पास भेज देती हूँ।अब मुझ पर शराब थोड़ी हावी हो गई थी और नीचे डीजे अपने पूरे शवाब पर आ चुका था।मैं लड़खड़ाता हुआ सीढ़ियों के पास पहुँचा और जैसे ही लड़खड़ाने लगा कि तृषा ने मुझे अपनी बांहों में थाम लिया।कहानी पर आप सभी के विचार आमंत्रित हैं।कहानी जारी है।[emailprotected].

तब पता चला कि उसके लिए शादी के रिश्ते आ रहे हैं।तब मैंने अपने मम्मी-पापा से बोला- मैं शादी उसी से करूँगा.

घर पर मैं और वो और उसकी चचेरी बहन थी।मैं उसके पास जाकर सोफे पर बैठ गया और उसके जिस्म को स्पर्श करने लगा.

? अभी इस नंबर से एक मिस्ड कॉल आया था।मैं- जी मैं बोल रहा हूँ।उनकी आवाज़ अब भारी हो गई थी।‘अब याद आई हमारी?’मैं- मैं टिकट मेल कर रहा हूँ. उसकी चूत फाड़ कर रख दी। अभी उसको दवाई देकर आया हूँ।इस तरह हम बातें करते-करते वापिस आ गए।अगले दिन मैं छुट्टी लेकर अपने गाँव चला गया.

राजस्थानी लोकगीत वो एकदम से ढीली पड़ गई।उसने अपने दोनों हाथ मेरे बालों में फंसाए और मुझे अपनी ओर खींच लिया। फिर उसने अपने होंठों को मेरे होंठों से जोड़ लिया.

हॉट पिक्चर

बीएफ नेपाल के: तो उन्होंने मेरी जींस का बेल्ट व बटन खोल दिया।तब मैंने भी उनका सूट पूरा अलग कर दिया और इनर भी अलग कर दी।अब भाभी काली नेट वाली ब्रा में थी.तो मेरे घर पर ताला लगा हुआ था। मैंने बाजू वाली संगीता आंटी के घर जाकर पूछा कि शायद मेरी माँ चाभी उनको दे गई हों.