बीएफ सुहागरात का

Image source,औरत वाली बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

इंडिया हिंदी बीएफ: बीएफ सुहागरात का, ’ देख के मेरे मन में उलझन शुरू हो गयी और मेरे पति की कही हुई बातें याद आने लगीं कि ज़्यादा मज़े मत लेना.

बीएफ एक्स एक्स एक्स वीडियो हिंदी में

उस रात को मैं जब आंटी के यहाँ गया तो सभी मेरा ही इंतज़ार कर रहे थे. बुर वाला बीएफनयन नक्श तो इतने अच्छे हैं कि देखने वाला उसे देखते ही मुठ मारने पर आमदा हो जाए.

बस उसको देख कर ये लग रहा था कि कब रूम में पहुंच जाएं और कब मैं मुस्कान को पटक पटक कर चोद दूँ. बीएफ चाहिए मुझे बीएफमैं वहां पर पहुंच गया और ट्रेन भी निर्धारित समय पर सीएसटी से निकल गई.

उससे सेक्स की इतनी खुलकर बातचीत होती थी कि यहाँ तक बता देती थी कि उसको चूत चटवाना अच्छा नहीं लगता है.बीएफ सुहागरात का: अंकल और आंटी को कहीं रिश्तेदारी में जाना था और शाम को भैया आने वाले थे.

मैं मनोहर को पकड़ कर और अपनी बांहों में जकड़ कर उससे बोली- आह मस्त चोदता है तू.फिर हम दोनों को रिया के पापा और मेरे पापा एक ही जगह हम दोनों का मुंह कर दिया और पीछे से हम दोनों की गांड मारने लगे मुझे बहुत दर्द हो रहा था क्योंकि मेरी गांड में पहली बार लंड घुसा था लेकिन रिया को कोई फर्क नहीं पड़ रहा था, वह कई बार गांड मरा चुकी थी और बहुत मज़े से गांड मरा रही थी.

भाभी की बीएफ सेक्स वीडियो - बीएफ सुहागरात का

मैंने कहा- ज्यादा दूर नहीं है, यहीं पास में एक कपल पार्क है, उसमें ही चलते हैं.बेडरूम में आते ही उसने मुझे बेड पर लिटा दिया और झट से दरवाजा बंद कर दिया.

फिर पद्मिनी ने अपनी आँखों को बंद करते हुए अपने छोटे मुलायम हाथों में पहली बार अपने बापू के मोटे लंड को पकड़ा और उसको सहलाना शुरू किया.बीएफ सुहागरात का स्कूल में पद्मिनी दिन भर बापू के बारे में सोचती रही और मुस्कराये जा रही थी.

तभी मैंने गिरने का नाटक किया और जोर से चिल्लाया- उम्माह…भाभी मेरे चिल्लाने की आवाज सुनकर बाहर आईं, उन्होंने नाइटी पहन रखी थी.

बिहार की औरतों की बीएफ?

बीएफ सुहागरात का मैंने उसको बताया कि लड़की की चूत में बहुत लचीलापन होता है और वह बड़े से बड़ा लंड अपने अंदर ले सकती है.

हिंदी बीएफ बीएफ एचडी बीएफ?बीएफ सीन दिखाइए

बीएफ सुहागरात का उसने मुझे उठा कर बेड पर अपनी गोदी में बिठा लिया और मेरे होंठों को चूसना शुरू कर दिया.

बीएफ इंडियन सेक्स वीडियो

मैंने उससे पूछा- तुम्हारा झड़ क्यों नहीं रहा, कोई दवाई खायी है क्या?उसने बताया कि नहीं ये उसका रियल स्टैमिना है.फिर मैंने उसे उठाया और बेड पर ले जाकर उसकी चुत, जो एक साल से नहीं चुदी थी, उस पर अपना लंड रखा और धक्का दे दिया.

बीएफ सुहागरात का कुछ देर बाद वो भी मुझे अपना लंड चूसने के लिए बोलने लगा, लेकिन मैं उसका लंड चूसने से मना करने लगी.

ससुर बहू की बीएफ पिक्चर

बीएफ सेक्सी वीडियो इंडियाउन्होंने कहा- ठीक है, जब भी मुझे आपको बुलाना होगा तो दो तीन पहले फोन पर बता दूंगी.

भाभी ने अपनी बेटी को मेरे आने से पहले ही सुला दिया था, तो अब हम दोनों ही थे.मैंने अभिलाषा को फोन नंबर मिलाया, तो अभिलाषा ने कहा- जूली जरूर आपके पास आएगी, उसने मुझसे वादा किया था.

हमारे पास टाइम कम होता है, इन्हीं दस सालों में जितना कमा लें, कमा लें, फिर कमाई कम हो जाती है। मैं रुका हूं, यहां मकान बनवा रहा हूं, बगलोर में फ्लेट है, कुछ इनवेस्टमेंट बस। आप चाहेगे तो आप को खुश कर दूंगा। आप अब भी बहुत नमकीन हैं, माशूक हैं, विश्वास करें, परेशान न हों, टेन्शन न लें।वह मुस्कुरा रहा था।उसने हल्के से मेरा हाथ दबाया, बोला- सर मैं कल आऊंगा, चलते हैं।वह चला गया.

अब उनकी बारी थी, वो मुझे लिटा कर ऊपर आ गईं और मेरी पेंट को निकाल के अंडरवियर के ऊपर से किस करने लगीं.

अभी मैं खाना खाकर उसी के बारे में सोच रहा था कि तभी मेरा फ़ोन बजा, मैंने उठाया- हैलो कौन बोल रहा है?अरे मैं मधु बोल रही हूँ. ससुर जी ने कहा- कहाँ डालूं?मम्मी- मेरी बच्चेदानी में डाल दो!ससुर जी ने अपना माल मम्मी की चूत में डाल दिया।दोनों एक दूसरे को किस करने लगे.

नई साल की बीएफ सेक्सी मैंने अपनी एक उंगली तेल से भिगो कर उनकी गांड के छेद लगा कर कुछ देर तक सहलाया, फिर और तेल से भिगोकर उंगली को मामी जी की गांड में धीरे से करीब आधा इंच अन्दर डाल दी.

हरियाणा हिंदी बीएफ

बीएफ सुहागरात का: ये कहते हुए अनीता दीदी ने लैपटॉप पे चुदाई वाले फोल्डर को मेरे सामने ही ओपन कर दिया.तभी मेरा ध्यान तब टूट गया, जब देखा उसके साथ एक बहुत ही मोटा सा इंसान उसको कार में लेकर जाने लगा.