बीएफ ब्लू फिल्म मूवी

Image source,सेक्सी+वीडियो+दिखाओ

तस्वीर का शीर्षक ,

योनि कितनी गहरी होती है: बीएफ ब्लू फिल्म मूवी, मेरी हालत चुदास के कारण बहुत ही ख़राब थी।तभी मैंने अधखुली आँखों से देखा कि दीदी अपने पायजामे में हाथ डाले कुछ कर रही थीं।अब जो कुछ करना था.

वीडियो सेक्सी चुदाई वाली सेक्सी

मैंने उसकी पूरी तरह से झांट रहित बुर का हाल-बेहाल कर दिया था।उसने यह भी बताया था कि मेरा लौड़ा उसके पति के लौड़े से दो गुना बड़ा है. 1:00 का सेक्सी वीडियोमैं उसके पास गया और उससे हाल-चाल पूछने के बाद मैं सिगरेट पीने लगा और बातों-बातों में उसने बताया कि उसकी फैमिली वाले वापस गांधीनगर आ गए हैं।तो मैंने उसे मोबाइल नंबर दिया और उसका मोबाइल नंबर लिया.

लेकिन उन्होंने मना कर दिया।वो बोलीं- इसे अपनी असली जगह पर जाने दो तो।मैंने भी अपने सारे कपड़े उससे उतारने को कहा और उसकी गोरी चूचियों को लगा मसलने।मैं कभी उनको चुम्बन करता. सेक्सी पिक्चर के वीडियो हिंदी मेंउसने वैसा ही किया।फिर मैंने जोर के एक धक्के में ही लंड को अन्दर डाल दिया।वो आँखें बंद करके मेरे होंठों पर होंठ रख कर चूसने लगी।मैं इस तरह उसे ज्यादा देर तक नहीं चोद पाया और उसे बिस्तर पर घोड़ी बना कर उसकी चूत में लंड पेल दिया।अब मैं उसके कन्धों को पकड़ कर उसकी चूत चोदने लगा.

आँखें फटी की फटी रह गईं।नीरज ने उस खबर को गौर से पढ़ा और पास की दराज से पेन कागज निकाला और अख़बार से कुछ नोट किया… फिर उस अख़बार को फाड़ कर अपनी जेब में डाल लिया और बाहर निकल गया।दोस्तो, इसको जाने दो.बीएफ ब्लू फिल्म मूवी: जार सब्र तो कर।इतने में जाने कैसे ऊपर से कुछ चीज की आवाज आई और भाभी ने रोशनदान की तरफ देखा तो मैं सकपका गया.

बड़ा मज़ा आ रहा था।5 मिनट के बाद मैंने फिर से उसे चोदना स्टार्ट कर दिया। अब मैं चुदाई का खेल समझ गया था.कहते हुए विनोद भी अपने कमरे की ओर चल दिया और शर्त के मुताबिक मैं आंटी के रूम की ओर चला गया।फिर जैसे ही मैंने कमरा खोला.

पंजाबी सेक्सी लड़कियां - बीएफ ब्लू फिल्म मूवी

तो देखा की घर काफी शांत था और अंकल बस अंडरवियर में सोफ़े पर बैठे हुए थे, जब मैंने उनसे पूछा- अंकल अंकित कहाँ है?तो उन्होंने कहा- अंकित तो अपनी माँ और पिताजी के साथ अपने मामा के पास गया है.और मुझ जैसे जवान लड़के को जिन्दगी की पहली चुदाई का अवसर देगी।आप यह कहानी अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं।हेमा ने कहा- राज मेरी तरफ देखो.

वो इस दर्द से कई गुना ज्यादा था…इसलिए हम दोनों खूब मजे लेकर चुदाई कर रहे थे। अब लौड़ा चूत में फंसा था तो दर्द को भूलने के लिए हम दोनों थोड़ा रुक कर चुम्मा-चाटी करने लगे.बीएफ ब्लू फिल्म मूवी तो मैं उससे खुल कर चूत चुदाई की बातें करने लगा। परिणाम स्वरूप एक दिन उन्होंने मेरे साथ चुदाई करने की इच्छा जाहिर की। वो भाभी भी उदयपुर की ही थी.

अब हम दोनों गरम हो चुके थे। मैंने अपना हाथ उसके टॉप में घुसा दिया और उसके मस्त मम्मों को दबाने लगा।मैं एक हाथ से उसके मम्मों को दबा रहा था और दूसरे हाथ से उसकी स्कर्ट खोल रहा था।फिर मैंने उसे ज़मीन में लिटाया और उसके सारे कपड़े उतार दिए.

वियतनाम का सेक्सी वीडियो?

बीएफ ब्लू फिल्म मूवी क्या करूँ?तो उसने बोला- क्या करना होता है?मैं बोला- अन्दर डालूँ या बाहर निकालूँ?तो उसने बोला- बाहर मत निकालिए इसे.

ब्लू सेक्सी खुला सेक्सी?छोटी बच्ची की सेक्स मूवी

बीएफ ब्लू फिल्म मूवी ये देख कर मैंने नींद में होने का नाटक करते अपना पैर उनके पैरों के बीच में घुसेड़ दिया और मेरा लण्ड उनकी जाँघों में स्पर्श होने लगा.

सेक्सी नंगी सीन ब्लू

मैंने गुस्से में उसे देखा, उसने अपना सर नीचे किया और हम घर जाने लगे।मैंने बाइक खड़ी की और मैं अपने घर जाने लगा तो दीप्ति बोली- प्लीज राहुल हमारे घर चलो.मैं उसकी तरफ लण्ड हिलाता हुआ बढ़ा और बिल्कुल उसके सामने जाकर खड़ा हो गया।शीतल ने एक हाथ बालों से निकाल कर धीरे-धीरे.

बीएफ ब्लू फिल्म मूवी वो जब भी अन्दर घुसड़ते-निकालते तो हर बार दर्द होता और मैं कांप जाती।‘अहह…’अब वो सब पूरे जोश में आ चुके थे.

सेक्सी देखने वाला चलने वाला

सेक्सी विडियो ह’ की आवाज़ निकाल कर मेरी छाती से नीचे उतर गई और वहीं पर मेरे बाजू में लेट गई।पूजा अभी भी चल रही थी और हमने फिर से अपना आसन बदल लिया, अब पूजा घोड़ी बनी हुई थी और मैं उसे पीछे से झटके मार रहा था और साथ ही साथ मैंने उसके बालों को किसी घोड़ी की लगाम की तरह अपने हाथों से पकड़ रखा था।पूजा अब मुझे ज़ोर से चोदने के लिए बोल रही थी, वो ज़ोर-ज़ोर से बोल रही थी- मुझे चोद दो.

अपनी इस रानी से अपने लौड़े राजा को मिला सकते हो।उसके बाद मैं अपने घर आ गया और अब जब भी हमें मौका मिलता है.उनकी तो चीख ही निकल पड़ी और आखों में हल्के आंसू आ गए। वो मेरे लण्ड की ठोकर से एकदम से उछल पड़ी थीं, फिर एक-दो पलों बाद वो बोलीं- धीरे-धीरे छूट चूत चुदाई की रफ़्तार बढ़ाना.

जिसकी वजह से मेरी कोई गर्ल-फ्रेंड भी नहीं थी और ना ही मुझे सेक्स के बारे में ज्यादा रूचि थी।सोनाली आंटी ने मुझसे कहा- मेरे पेट में अजीब सा दर्द हो रहा है।तो मैंने उनको पेट दर्द की गोली दी.

ज्योति की वजह से एक-दूसरे को मिलने का मौका मिला है और यह मौका मैं गंवाना नहीं चाहती हूँ।आज कहानी को इधर ही विराम दे रहा हूँ। आपकी मदभरी टिप्पणियों के लिए उत्सुक हूँ। मेरी ईमेल पर आपके विचारों का स्वागत है।.

जो मेरे सीने में आग बन कर धधक रही थी। मैंने उसका हाथ अपने हाथों में लिया और अपने घुटने पर आ गया।‘आज मैं एक बात कहना चाहता हूँ। मैंने जब से प्यार का मतलब जाना है बस तुम्हें ही चाहा है। मैंने जब से जिन्दगी का सपना संजोया है. जल्दी मान गई और राधे के साथ बिस्तर पर चली गई।अपना राधे भी एकदम गर्म हो गया था उसका लौड़ा अकड़ा हुआ था, आज उसने सोच लिया था कि वो मीरा की कुँवारी बुर का मज़ा लेकर ही रहेगा।राधे- अच्छा मीरा.

एक्स एक्स एक्स सेक्सी पिक्चर बताइए जो वो चुपचाप यहाँ से चला गया।रोमा के दिल में भी ऐसा ही कुछ विचार चल रहा था। अब वो भी नीरज को भूलने लगी थी। उसका डर भी अब कम हो गया था.

एचडी फुल वीडियो सेक्सी

बीएफ ब्लू फिल्म मूवी: ’फिर मुझे कमिश्नर के ऑफिस में बिठा दिया गया।कमिश्नर- जानता हूँ कि जवानी में खून कुछ ज्यादा ही खौलता है। तूने जिसे मारा है न.तो प्लीज मुझे माफ़ कर देना। मैंने तुम्हें ही अपना सब कुछ माना है और तुम ही मुझसे रूठ जाओगी तो मैं सांस भी कैसे ले पाऊँगा।तृषा- तुम अब बच्चे नहीं हो। जो हर बात को बताना पड़े। तुम समझदार हो और तुम्हारे सामने अपना कैरियर है.