सेक्सी न्यू बीएफ

Image source,xxx बिडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ सेक्सी फिल्मों का: सेक्सी न्यू बीएफ, मैंने अपने दोस्त राहुल और वरुण से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि तेरा काम तो हो जायेगा लेकिन इस चिकनी की चूत तो फिर हम भी मारेंगे.

व्व्व क्सक्सक्स वीडियोस कॉम

मेरी लाइफ की यह पहली स्टोरी थी जिसमें मैंने एक कुंवारी गांव की चूत को पहली बार चोदा था. एक्स एक्स एक्स नंगी पिक्चरकहानी के पहले भाग में आपने पढ़ा कि सुमिना की कॉलेज की दोस्त काजल के लिए मेरे मन में आकर्षण का एक अंकुर फूट कर धीरे-धीरे पौधा बन गया था। फिर जब काजल ने अचानक ही हमारे घर पर आना बंद कर दिया तो मेरे अंदर की बेचैनी बढ़ने लगी.

नीचे से वह भी अपनी गांड को उकसा कर मेरा साथ देने की पूरी कोशिश कर रही थी. ब्लू फिल्म का वीडियो भेजिएइस तरह से रुक-रुक कर मैंने पहली बार में पंद्रह मिनट तक उसकी चूत चुदाई की और फिर जब मुझसे कंट्रोल नहीं हुआ तो मैंने उसकी चूत में ही अपना माल छोड़ दिया.

उसका मैसेज आया- कैसे हो भाई? क्या हो रहा है? इतनी रात को ऑनलाइन क्या कर रहे हो?उससे ऐसे ही नॉर्मली बात होने लगी, तो मैंने बताया कि यार तेरी भाभी मायके गई हुई है, सो कोई शिकार फंसाने की कोशिश कर रहा हूँ … हाहाहा.सेक्सी न्यू बीएफ: साथ ही साथ आप किसी अप्राकृतिक तरीके से भी आनंद लेने की चेष्टा न ही करें तो बेहतर होगा.

मेरे भाई ने मेरी चूत पर अपनी जीभ लगा दी और मेरी चूत की फांकों में ऊपर से नीचे तक जीभ फेरते हुए चूत चाटने लगा.जीजा-साली की ऐसी गर्म चुदाई देख कर उसकी चूत ने भी वहीं पर पानी छोड़ना शुरू कर दिया और मैंने हेतल की गांड पर अपना तना हुआ लंड रगड़ना चालू कर दिया.

भाई बहन सेक्स वीडियो हिंदी - सेक्सी न्यू बीएफ

फिर उसने दांत भींच लिए और ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह… इस्स हम्म …’ की आवाजें निकालीं.सलवार हटाते ही उसकी गीली पेंटी दिखी तो मैंने उसकी पेंटी भी निकाल दी.

यह देख कर मेरा लंड भी फड़फड़ाने लगा और मेरी पैन्ट फाड़कर बाहर आने के लिए मचलने लगा.सेक्सी न्यू बीएफ उसने पूछा- ये बता तुझे ये सब आइडिया आया कहां से?मैंने कहा- मेरे ऑफिस में एक लड़का है.

अम्मी रात को नंगी ही सोती हैं और अपनी चुत में एक नकली लंड डालती हैं.

मारवाड़ी आंटी सेक्स वीडियो?

सेक्सी न्यू बीएफ चूंकि मेरे जीजा मुझे अधूरा छोड़ कर चले गये थे इसलिए अब मेरे अंदर भी चुदास जगने लगी थी.

மார்வாடி சேக்ஸ்?नई सेक्सी वीडियो बीएफ

सेक्सी न्यू बीएफ तभी दिशा और राधिका दोनों एक दूसरे से लेस्बियन किस करने लगीं और मम्मे सहलाने लगीं.

हिंदी ट्रिपल एक्स सेक्स

मैंने सोचा कि मैं रात को गौशाला जरूर जाऊंगा। आखिर देखूं तो सही कि ये चुड़ैल देखने में कैसी लगती है.मैंने उसकी आँखों में देखा, उसकी आँखें कह रही थी ‘प्लीज दर्द होता है.

सेक्सी न्यू बीएफ फिर आखिर वो दिन आ ही गया, जिस दिन मुझे इतनी कोशिशों के फल स्वरूप स्वीटी मिलनी थी.

मुसलमानी सेक्सी वीडियो ओपन

चूत लंड सेक्स वीडियोहेतल मना कर रही थी क्योंकि वो जीजू से नाराज सी लग रही थी लेकिन मेरे जिद करने पर वो मेरे साथ उठ कर आई और उसी छेद से अंदर का नजारा देखने लगी.

मैंने उसका स्वाद लेने की मंशा से उसकी मधुर महकती चूत पर होंठ रखे तो मेरी गीतू की सिसकारी निकल गयी- सिस्स … आअह्ह … प्रीतम … आआआ … ह्ह्ह … बड़े दिनों बाद कोई यहां तक पहुंचा है… उफ्फ्फ्फ़!उसकी चूत की खुशबू जब मेरे नथुनों से होती हुई मेरे पूरे बदन में समाने लगी तो उत्तेजना में मैंने भी उसके मुंह में अपने लण्ड के झटके बढ़ा दिए.वो बेड के किनारे खड़े हुए थे और मैं उनके लंड को अपने हाथ से पैंट के ऊपर से दबा रही थी.

अब मैं हर दिन अपने कपड़े छोटे और टाइट ही पहनने लगी थी और बाथरूम में जानबूझ कर अपनी यूज़ की हुई पैंटी छोड़ देती थी.

फिर उसने मेरे पीछे हाथ लगाया और बुरके के ऊपर से मेरी 36 नाप की गांड दबाने लगा.

मैंने कहा- अच्छा ठीक है कौन सी मूवी देखनी है तुझे? अब ये मत कहना शाहरुख खान की. मैं अपने कपड़े समेट कर बाथरूम में भाग गई और जीजा जी ने मन ही मन में गालियाँ देते हुए लुंगी लपेट ली.

बाप बेटी की चुदाई सेक्स वह कैसे हमारे इस कामुक जाल में फंसती है और क्या रोमांचक घटित होने वाला है जानने के लिए जुड़े रहिए अंतर्वासना से और पढ़ते रहिए ‘याराना’। अगर कहानी पसंद आ रही है तो मेल पर याराना बनाए रखें।[emailprotected].

𝔁𝔁𝔁 𝓿𝓲𝓭𝓮𝓸

सेक्सी न्यू बीएफ: फिर नम्रता ने अपनी एड़ी को कूल्हे से सटायी और टांग को थोड़ा सा फैलाकर अपनी नाभि को सहलाते हुए अपने हाथ को चूत की तरफ ले जाने लगी.अगर कोई टाइट कपड़ों में ऐसे ही देख ले तो उससे मुट्ठ मारे बिना नहीं रहा जाए और यह तो मेरे सामने अपने असली रंग को दर्शाती हुई नंगी गांड थी।मैंने वीणा के बालों को पीछे खींचते हुए उसकी चूत में अपना लंड ठेल दिया और अपनी पूरी जान लगा कर वीणा की चूत को चोदने लगा.