हिंदी देसी बीएफ साड़ी वाली

Image source,मद्रासी की सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

घरवाली सेक्सी पिक्चर: हिंदी देसी बीएफ साड़ी वाली, संगेमरमर जैसी चिकनी जांघों के बीच में फूले हुए पावरोटी के जैसे बिल्कुल चिकनी और गोरी चूत को देखते ही मेरे लंड ने अपना माल छोड़ दिया.

मराठी सेक्सी व्हिडिओ शॉट

”मेरे लाख डराने और समझाने पर भी वो अपनी जिद पर अड़ा रहा तो मैंने उससे वादा लिया कि इसके बाद वो इस बारे में कभी सोचेगा भी नहीं और चाचा या अपने बारे में किसी को भी कुछ नहीं बतायेगा… राजू को भी नहीं. कहानीसेकसीउसने अपनी बनियान जल्दी से उतार फ़ेंकी, मेरी टी शर्ट भी वो ऊपर खींचने लगे…‘नहीं करो जीजू… बस ना…!’ पर उन्होंने एक नहीं सुनी और मेरी टीशर्ट खींच कर उतार ही दी.

अनचुदी और कोरी गांड की पहचान यही है की उसके चारों तरफ काला घेरा नहीं बना होता। अच्छा बताओ मधु की गांड कैसी है ?ओह मधु की तो बहुत गोरी है. सेक्स व्हिडिओ चलनेवालावो मेरे पूरे कपड़े उतार कर मेरे बराबर में लेट गई और अपने हाथों से मेरे पूरे बदन को सहलाने लगी.

पाँच मिनट में जब मैंने क्रीम उतने हिस्से में से हटाई तो मेरी टाँगें एकदम लड़कियों जैसी चमक रही थी पर उतनी क्रीम से मैं सिर्फ अपनी एक टांग का कुछ हिस्सा ही पूरा कर पाया था.हिंदी देसी बीएफ साड़ी वाली: जब राजू लौड़े को बाहर खींचता तो रीटा अपनी चूत की फाँकों को ज़ोर से सुकौड़ कर लौड़े को पकड़ सा लेती.

चूत पानी छोड़ रही थी… चिकनी हो गयी थी… लंड फिसल कर अन्दर घुसता चला गया… कामिनी के मुंह से सिसकारी निकल पड़ी.अन्दर आते ही उसने कूप अन्दर से लाक कर लिया और मेरे करीब आ कर मुझे अपनी सुडौल बाँहों में भरता हुआ बोला- आओ.

इंग्लिश सेक्सी पिक्चर वीडियो - हिंदी देसी बीएफ साड़ी वाली

अब मैंने पीछे हाथ ले जाकर उसके ब्रा का हुक खोल दिया और ब्रा के खुलते ही उसने अपने दोनों हाथों से अपने स्तनों को ढकना चाहा लेकिन मैंने उसके हाथ पकड़ लिए।मैं उसके नायाब खजाने को देखना चाह रहा था.मैं और गोमती रात को लेटे हुये दिन की घटना के ख्यालों में खोये हुये बातें कर रहे थे.

गरम और गाढ़ी मलाई से मेरे नितम्ब लिपट ही गए।मैं उठ कर बैठ गई और फिर उसके गले से लिपट गई। मैंने उसके गालों पर एक चुम्मा लिया। उसने भी मुझे बाहों में कस लिया और मुझे चूम लिया। थैंक्यू मेरी जान ….हिंदी देसी बीएफ साड़ी वाली और जब मैंने लौड़ा बाहर निकाला तो बोली- ऐसा क्यों कर रहे हो मेरे साथ? मैं कौन सा मना कर रही हूँ? पर आप आराम से कीजिये!मैंने कहा- मैं तुझे एक रंडी की तरह चोदना चाहता हूँ, मेरी रांड बहन!और मैंने फिर उसे अच्छी तरह से लौड़ा चुसवाया और फिर उसकी मुलायम चूत चाटी.

) जान क्या रेडी हो ? अब डाल दूं?वो : पूछो मत अब फाड़ दो इसे पर धीरे से करना शुरू में… फकक्क्क मीईईईई प्लज़्ज़्ज़शशांक : लो जान अब ले लो…….

सेक्स मूवी सॉन्ग?

हिंदी देसी बीएफ साड़ी वाली नहीं मैम आप उसे यहीं बुला लो यहाँ आपके सामने ही, बल्कि आप ही कह दो सारी बात !लो यह काम अगर मै करुँगी तो बाकी काम भी मै ही कर लूंगी उसके साथ!मैम!अच्छा बुलाती हूँ! यह कह कर मैंने रोहित को आवाज लगा कर बुलाया.

हीरोइन सेक्स डॉट कॉम?गर्भवती महिला के सेक्सी

हिंदी देसी बीएफ साड़ी वाली अचानक देखा कि कोई मेरे बेडरूम की खिड़की में चढ़ गया है, थोड़ी देर तक तो मैंने ध्यान नहीं दिया फिर कुछ हलचल हुई तो परदा हटा के देखा तो चाँदनी थी.

पैर की मांसपेशियों में दर्द

एक रात जब हम दोनों सोये हुए थे तो मुझे नींद नहीं आ रही थी और मैं शालू की नाइटी में हाथ डाल कर उसकी चूची दबाने लगा.मैंने देखा कि चूत पर एक भी बाल नहीं था शायद प्रिया ने अपनी चूत की ताजी-ताजी सफाई की थी.

हिंदी देसी बीएफ साड़ी वाली जब बाजी की गांड एकदम गीली हो गई तो राहुल अंकल ने अपनी एक उंगली बाजी की गांड में पेल दी तो बाजी जोर से उछल पड़ी- उई अम्मी ओह्ह्हह्ह,आह्ह्ह बहुत दर्द हो रहा है! थोड़ा धीरे पेलो अपनी उंगली को मेरे चोदू राजा!तभी राज अंकल ने बाजी की चूत को देखा तो देखते ही रह गए- वाह! क्या मस्त चिकनी चूत है! एक भी बाल नहीं!राज अंकल ने चूत को सहलाया और अपनी एक उंगली को चूत में पेल दिया और अपनी उंगली को आगे पीछे करने लगे.

सेक्सी मूवी इंग्लिश पिक्चर

टेक्केन टैग टूर्नामेंट 2करीब दो मिनट बैठने के बाद मेरी अन्तर्वासना ने मुझे एक नया निर्णय लेने के लिए विवश कर दिया.

अह उहऽऽमैं उस का उत्साह बढ़ा रही थी!साले चोद दे मुझे!हाँ! मेरी रांड देखती जा!उसने मुझे पलट लिया और घोड़ी बना कर चूत मारने लगा.शेष अगले भाग में ! अभी मैं मुठ मार लेता हूँ आंटी की पहली चुदाई को याद कर ! अब रहा नहीं जा रहा है ![emailprotected].

”देवर ने मेरी चूची छोड़ दी और मेरे ऊपर से उतर कर बगल में लेटकर बोला- ठीक है भाभी! तुम मेरे ऊपर आओ और अपने हिसाब से जैसे चाहो वैसे करो…मैं पलट कर उसके ऊपर आ गई.

’भच्च’ की आवाज़ हुई और लंड का सुपारा गांड में घुस गया और रागिनी चीख कर छूटने का प्रयास करने लगी.

आज की मेरी कहानी भी ऐसी ही एक शादीशुदा औरत की है जिसे चुदवाने की तो बड़ी इच्छा होती है लेकिन वो कभी किसी से भी बात नहीं कह सकी …. दोस्तो, आपने अन्तर्वासना डॉट कॉंम पर मेरी पिछली कहानीपापा के साथ समलैंगिक सम्बन्धमें पढ़ा कि कैसे मैंने अपने पापा को उत्तेजित किया। अब आगे की कहानी पढ़िए.

पंजाबी के सेक्सी इसी में दोनों की भलाई है!’ कहते हुए मैंने उसे पकड़ा और उसके पेटीकोट का नाडा खींच दिया.

डॉग लड़की सेक्स

हिंदी देसी बीएफ साड़ी वाली: मैंने कहा- जब किया तब मुझे जम कर पेला भी तुमने… मुझे याद है तू हर दूसरे दिन मुझे चोदता था… कभी कभी तो मेरे मासिक के बावजूद….उसका मूसल जैसा लौड़ा मेरी दोनों जांघों के बीच फंसा हुआ था और चूत में घुसने को बेताब था.