बिहारी भाभी की बीएफ

Image source,राजस्थानी सेक्सी वीडियो सेक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी चुदाई स्टोरी: बिहारी भाभी की बीएफ, जब मेरे हस्बेंड मेरे साथ सेक्स करते थे तो वो मुझे अपनी एक फेंटेसी के बारे में बताते थे.

एक्स एक्स सेक्सी देहाती

मैं जानना चाहती हूं कि क्या लड़के भी सेक्स के लिए इतने ही प्यासे होते हैं? मुझे अपने कमेंट्स और मैसेज में बतायें. ब्लू फिल्म का ब्लू फिल्ममैं भी उसके होंठों को, उसकी गर्दन को, उसके गालों को तो कभी उसकी चूचियों को चूम और चूस रहा था.

तीन घंटे तक उसने मुझसे रंडियों की तरह बार बार मेरी चुदाई सेक्स किया. मां बेटा सेक्स डॉट कॉमइसके बाद उसने मुझे हल्का सा धक्का दिया मैं उसकी कामना समझते हुए नीचे को आ गया और उसकी चूत की मालिश शुरू कर दी.

यहां मैं आपको बता दूं कि मुखिया के यहां सुलक्खी दो टाइम काम करने आती है.बिहारी भाभी की बीएफ: उन्होंने गहरे गले का सूट पहना था, तो उनके झूलते हुए गोल गोल आकार के मम्मे मेरी आंखों के सामने खटकने लगे थे.

ज्यादा नहीं तो कम से कम उसकी ब्रा में हाथ डाल कर उसकी चूची की फील ले लूंगा.मुखिया- बस बस नाटक मत कर … ये सब तू अपने ही फायदे के लिए ही कर रही है … ताकि तेरे पति का कर्ज़ा चुकता हो जाए.

ভিডিও সেক্স ইন্ডিয়া - बिहारी भाभी की बीएफ

तुम फोन पर यह सब इतना गंदा सेक्स मुझे बताते हो, मैं आज असली में तुमको वो सब मजा दूंगी.उसे ऑफिस में ही चार्ज में लगा कर जा रहा हूँये बोल कर मैं बाहर निकल गया। बाहर गया तो देखा रोज़ी के मेन ग्रिल में अंदर से ताला लगा हुआ था.

अल्पना अभी भी सो ही रही थी और शायद वो कुछ टाइम तक उठने वाली भी नहीं थी.बिहारी भाभी की बीएफ उसकी बिल्कुल टाइट चूचियां एकदम उठी हुई थीं … और उनके ऊपर ब्राउन कलर के निप्पल एकदम कड़क हो गए थे.

दोस्तो, यह कहानी मेरे और मेरी भतीजी के बीच में हुई घटना के बारे में है.

सनी लियोन सेक्सी वीडियो एचडी?

बिहारी भाभी की बीएफ मैं बोली- आप ये क्या बोल रहे हो?वो बोले- हां, वहीं बोल रहा हूं जो तुम सुन रही हो.

चुदाई वाला वीडियो दिखाइए?बाबू चाचा

बिहारी भाभी की बीएफ कई पाठिकाओं ने जब ये बताया कि उन्हें मेरी सेक्स कहानी पढ़ते हुए चूत से कामरस चू कर बहने लगा, तो सच मानिए मुझे काफी अच्छा लगा.

हिंदी bf.xx वीडियो

उसके दो दिन बाद फिर उसी का फोन आया और वो बोली कि उसके घर में आज कोई नहीं है.उसकी सलवार उसकी जांघों से सरक कर नीचे जा गिरी और हिमानी मुझसे लिपट गयी.

बिहारी भाभी की बीएफ फिर मैंने जो फ़ोन में वीडियो रिकॉर्ड हुई थी, उसे देखा और मेरे होश उड़ गए.

क्सक्सक्स सनी लिओनी

सेक्सी वीडियो में सेक्सहोटल में पहुंचते ही अंगिका ने अपने कपड़े उतार डाले और केवल ब्रा और पैंटी में रह गयी.

मैंने उससे शाम 6 बजे स्टेशन के पास ही एक रेस्तरां में मिलने का तय किया था.मस्त सेक्सी भाभी को मैंने वहीं सोफे पर गिरा लिया और उनके सीने में मुंह देकर उनके बदन की खुशबू लेने लगा.

हमारा किस लगातार 20 से 25 मिनट चला … क्योंकि हम दोनों को क़िस करना बहुत पसन्द है.

तभी रवीना ने उसकी चूचियों को उसकी नाइटी के ऊपर से दबाना शुरू कर दिया.

मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ?तो वो बोलीं कि लता (बदला हुआ नाम) की याद आ रही है. उसने ब्रांडी की बोतल से मुँह लगाया और गट गट करके करीब सौ एमएल दारू हलक के नीचे उतार ली.

लड़की एक्स मैंने कहा- तब तक ऐसे ही बैठूं क्या?उसने कहा- मजबूरी है, आप एक काम कीजिए, अन्दर वाले कमरे में चलिए, वहां कोई नहीं आता.

सेक्सी बाथरूम वीडियो

बिहारी भाभी की बीएफ: उसने भी अपना बड़ा लंड निकाल कर मेरी चूत पर लगा दिया और एक धक्के में ही अन्दर कर दिया.मैंने पूछा- इससे पहले कब ऐसा मजा आया था?तो उसने मुझे बताया कि इससे पहले मुझे मेरे पति ने कभी भी मुझे ऐसा नहीं चोदा था.