बीएफ सपना

Image source,भाभी की बहन की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

क्षक्षक्ष काम: बीएफ सपना, बहुत मजा आया उसके साथ चुदाई का ये खेल खेलकर। बहुत दिनों के बाद मैंने ऐसी सेक्सी चूत की चुदाई की थी.

चूत मारने से क्या होता है

भाभी स्माइल करते हुए मेरे पास आईं और बोलीं- कभी भी उसकी याद आए, तो मेरे पास आ जाना. बासौदा कब हैहॉट गर्ल की गांड की कहानी में पढ़ें कि मेरा भाई मुझे चोदना चाह रहा था पर मेरी चूत दुःख रही थी.

मतलब टाइट चूत बिल्कुल चिपकी हुई थी जैसे उसने महीनों से लंड न खाया हो।मैंने उसकी चूत की फांकों को खोला और एक उंगली घुसा दी. पहली बार सेक्स करने से क्या होता हैअब आगे बढ़ने से पहले‌ मैं शायरा से पूछना चाह रहा था कि और अन्दर डालूं या ना डालूं.

तुम किसी को पटा क्यों नहीं लेतीं? तुझ पर तो वैसे भी हजारों लड़के मरते होंगे.बीएफ सपना: खैर … मैं उंगली को उसकी चूत में अंदर बाहर करने लगा और वो सिसकारियां लेने लगी.

मुझे बहुत दर्द हो रहा था और मैं रोते हुए बोल रही- प्लीज चाचा जी, आहह … बहुत दर्द हो रहा है … निकाल लो आहह … प्लीज.तो मैं मां से बोला- मां आप ही कुछ करो न!फिर मां ने मेरा लंड अपने कोमल हाथों में ले लिया और बोलीं- यह बात किसी को नहीं बताना.

धातु सेक्सी - बीएफ सपना

ये सुनकर मैंने उन्हें भरोसा दिया कि आपकी इच्छा पूरी हो जाएगी, आप बेफिक्र रहें.मुझे बहुत दर्द हो रहा था और मैं रोते हुए बोल रही- प्लीज चाचा जी, आहह … बहुत दर्द हो रहा है … निकाल लो आहह … प्लीज.

दोस्त की चुदासी बीवी की कहानी के अगले अंक में आपको इस चुदाई का पूरा मजा और उसको बाद थ्रीसम सेक्स कहानी का पूरा मजा लिखूंगा.बीएफ सपना अहम्म … और अगर तुम इस मुँह को मेरी गांड में ही डाले रखोगे, तो मैं तुम्हें भी पूरा अन्दर ले लूंगा.

चूंकि अजय पहली बार भाई की ससुराल जा रहा था तो उसने एक बेग में दो रात के हिसाब से कुछ ज्यादा ही कपड़े रख लिए.

पप्पू मामा?

बीएफ सपना वो थोड़ी देर बाद उठी और कमरे से बाहर चली गई।कुछ देर बाद अफसाना रूम में आ गई.

बालबीर बिडियो?लंगा सेक्सी फिल्म

बीएफ सपना उसने आवाज देकर कहा कि अनामिका दरवाजा खोल … क्या हुआ तुझको … बता तो सही!लेकिन उसने दरवाजे नहीं खोले और अपनी चुत में उंगली करने में मगन रही.

साक्षी का सेक्सी

ये पहला अवसर था, जब अनामिका की चूत में कोई दूसरी लड़की अपनी उंगली से उसकी चूत चोद रही थी.दोस्तो, मैं शरद सक्सेना एक बार फिर से अपनी सेक्स कहानी बहू के साथ शारीरिक सम्बन्ध में आपका स्वागत करता हूँ.

बीएफ सपना वो हंस कर बोला- थोड़ा सब्र रख तेरी बॉडी देख कर कोई ना कोई औरत तुझे जरूर पसंद करेगी.

इंडियन लाईव्ह सेक्स

भारतीय पोर्न स्टारमैंने उसके बालों को खींचा और कहा- अब तुम्हारी मालकिन को तुम्हारी जरूरत है.

मैं- भाभी मैं अपने मम्मों के लिए क्या करूं?कुछ देर के बाद भाभी बोलीं- तू चाहे तो किसी डॉक्टर से सलाह ले ले.मैंने उसके दूध दबाए और कहा- सबसे ज्यादा आग तो तुम्हारे ये हथगोले बरसाएंगे.

पर वो संगीत कब से बज रहा था, ये ना तो शायरा को पता था और ना ही मुझे पता था.

ट्रेनिंग के दौरान ही लड़कियां मुझसे चिपक चिपक कर कसरत सिखाने की बात कहती हैं और कुछ तो पहली बार में मुझे लाइन मारने लगती हैं.

इस बार एक लड़के पर चांस आया, तो दूसरे ने उससे बोला कि वो मेरे गाल पर किस करके दिखाए. आप खुद सोचिये कि एक प्यासी लड़की की चुत और चूचे जब एक साथ चूसे जाएं और उसके मुँह में मोटा लंड घुसा हो, तो उसकी हालत क्या हो सकती है.

जोकर वाला वॉलपेपर वैसे तो मैंने पहले भी कुछ कहानियां लिखी हैं, लेकिन उन्हें लिखे हुए काफी वक्त हो चुका है.

चूत में लंड डालने वाली वीडियो

बीएफ सपना: अब ये सब लाइन में खड़े हो गए और हम तीनों ने इनके लंड चूसना शुरू कर दिए.वो लंड चूसने से मना करने लगी लेकिन मैंने जबरदस्ती उसके मुँह में लंड डाल दिया.