नेपाल सेक्स बीएफ

Image source,लुगाई का सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी बीपी मराठी फोटो: नेपाल सेक्स बीएफ, कहानी के पहले भाग में मैंने बताया था कि मैं अपने मामा के घर में अपनी दीदी और भाई के साथ मजे लेकर आई.

सेक्सी फिल्म लंदन

उसके जाने के बाद मैंने पास में ही रखे हुए उसके मोबाइल को उठा कर देखा. మలయాళం సెక్స్उसने शायद नीचे से ब्रा नहीं पहनी हुई थी क्योंकि अभी तक मुझे उसकी ब्रा की पट्टी नहीं दिखाई दी थी.

मैं- थोड़ा सा दर्द होगा … बस फिर तुम्हें अच्छा लगेगानित्या- नहीं मत डालो … तुम्हारा लंड बहुत बड़ा है. હોર્સ સેક્સउसके दोस्त ने कहा- कहा करती थी साले मार धक्के चूत को … यह काम क्या तेरा बाप करेगा?इसके बाद शिवानी पलट कर बोली- हरामी की औलाद … जब तुझे पता है तेरी मां अपनी चूत चुदवाते हुए क्या कहती थी, तो फिर किसलिए फालतू की बातें बोल रहा है.

मेरी शादी को क़रीब सात साल हो गए, तब से मेरी सेक्स लाइफ़ बड़ी मस्त है.नेपाल सेक्स बीएफ: वो भी मुझे शादी करने के लिए तैयार थीं, लेकिन किसी वजह से उसकी फैमिली नहीं मानी और हमें अलग होना पड़ा.

उसने मुझे नंगा करके मेरी पूरी बॉडी पर ऊपर से नीचे तक हाथ से सहलाया और फिर हमने एक-दूसरे को किस करना चालू किया.मैं उसके पेट पर अपनी चूत टिका कर बैठ गई और चूत को उसके पेट से रगड़ने लगी.

सेक्सी वीडियो में हिंदी गाना - नेपाल सेक्स बीएफ

अब वो एक बार फिर से मेरा लंड पूरा गले तक अन्दर लेकर चुसके मारने लगीं.मेरे इस इशारे पर वो एकदम से शरमा गयीं और एकदम से बोलीं- हो… ये क्या कह रहे हो आप! मैं तो आप को सीधा साधा समझती थी और आप … !उनका चेहरा शर्म से बुरी तरह लाल था और हल्की सी मुस्कान फैल गई थी.

मैं उसकी दोनों टांगों के बीच में आ गया और अपने लंड को उसकी चूत पर सही जगह सैट कर दिया.नेपाल सेक्स बीएफ लगभग 15 मिनट बाद मैंने अपना सारा माल उनकी गांड में भर दिया और निढाल होकर अंकल के ऊपर ही गिर गया.

स्मायरा बोली- कोई बात नहीं … दीपक को कुछ काम भी था मुंबई … तो उनके साथ मेरा बेटा भी चला गया.

सेक्सी मूवी 12 साल?

नेपाल सेक्स बीएफ उन्होंने हमें कहा कि हम उस एक हफ़्ता मोहिनी के साथ उनके घर में रुके.

औरत वाली सेक्सी फिल्म?इंडियन कार्टून सेक्सी

नेपाल सेक्स बीएफ आंटी ने घुटनों से अपने पैर मोड़ लिये थे इसलिए आंटी की जांघों के ऊपर से बहता हुआ तेल उनकी चूत पर जाने लगा था.

वीडियो सेक्सी सेक्सी फोटो

बस, फिर भाई को भी गुस्सा आ गया और उसने अपने पूरे कपड़े उतार फेंके और मेरे सामने ही नंगा हो गया.मगर उनको क्या पता था कि मैंने अपनी चूत की गर्मी सोनू के लंड से शांत करवा ली थी.

नेपाल सेक्स बीएफ परवीन- क्या देख रहा है?मैं- आपका जिस्म … आप बहुत ही सेक्सी हो आंटी.

सेक्सी गाना दिखाएं वीडियो में

घड़ी सेक्सी गानामैंने दीदी को ढांढस बंधाया, तो दीदी ने मुझसे ढके हुए शब्दों में जो कहा, वो मैं साफ़ शब्दों में लिख रहा हूँ.

फिर मैंने उसके पूरे शरीर को चाटा और नीचे को आते हुए उसकी चूत को पैंटी के ऊपर से ही किस करने लगा और काटने लगा.उसने आव देखा ना ताव और जैसे कुत्ता, कुतिया को चुदाई शुरू करते ही धक्के मार मार कर अपने लंड को कुतिया की चूत में जब तक फँसा ना ले, तब तक उसके धक्के देखने लायक होते हैं.

चाची- अच्छा … और क्या क्या सिखाया तुझे, उस विदेशी गर्लफ्रेंड और उसकी माँ ने?ये कह कर चाची हँसने लगीं.

इस बीच मैं उसके मम्मों को कपड़ों के ऊपर से दबा देता, उसके मम्मों के निप्पलों को अंगूठे और उंगलियों से पकड़ कर मसल देता या खींच देता, जिससे उसे और भी मजा आता.

!मैंने कहा- हां … तो?उसने कहा- तो क्या? चलो जाने दो … मैं कुछ सैटिंग करता हूँ, ठीक है … तुम्हारे क्लास टीचर से में मिलूँगा ओके! तुम टेंशन मत लो और तुम अपनी उस सहेली ईशिता को भी फ़ोन करके बोल दो कि टेंशन मत ले, मैं सब सैटिंग कर दूँगा … ठीक है?यह बात सुनते ही मेरे मन को शांति हुई और ईशिता को भी मैंने फ़ोन करके बोल दिया. उसका लंड देखकर मैं समझ गया कि अब मेरी मॉम की ताबड़तोड़ चुदाई होने वाली है.

बियर बार कैसे खोले वे बीच बीच में निप्पल को मुँह में दबाते हुए हल्के से काट भी लेते थे.

सेक्सी वीडियो देखने वाली डाउनलोड

नेपाल सेक्स बीएफ: फिर उसने मुझे बिस्तर पर लेटा दिया और मेरी पूरी बॉडी पर हाथ फिराने लगी.मैंने उनसे पूछा- पहले आप दोनों हफ्ते में कितनी बार सेक्स करते थे?इस पर वो शर्माते हुए बोली कि बच्चे बड़े हो गए थे, तो ज्यादा मौका ही नहीं मिल पाता था.