बीएफ भेज बीएफ बीएफ

Image source,बंगाली बीएफ चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

भारत के सेक्सी बीएफ: बीएफ भेज बीएफ बीएफ, बिंदु उसको उकसा रही थी- चोद साली को, कोई रहम नहीं करना जगत इस चुत पर.

बीएफ वीडियो में एचडी हिंदी

तभी मैंने जल्दी से उसकी ड्रेस उतार फेंकी, अपने दांतों से उसकी ब्रा खोली और होंठों से उसकी पैंटी को नीचे कर दिया. सेक्सी लड़की सेक्सी बीएफमैंने ऐसे ही कोई एक मिनट तक उसे चाटा होगा कि उसकी कमर किसी खिलौने की तरह अपने आप उछलने लगी जैसे उसे कोई दौरा पड़ा हो और उसके मुंह से अत्यंत कामुक और उत्तेजना पूर्ण कराहें निकलने लगी- पापाऽऽ जी ईऽऽ जल्दी जल्दी चाटो!बस तभी मैं उनके ऊपर से हट गया.

अगले दिन एग्जाम दे कर वो और मैं घर आए तो मालूम हुआ कि चाचा किसी की शादी में गए थे और चाची और बहन बगल के घर में शादी थी, वहां जा रही थींचाची बोलीं- हम दोनों शादी में जा रहे हैं. बीएफ हिंदी वीडियो भेजिएलगभग तीन घंटों की नींद के बाद मैंने उनसे हालचाल पूछे तो वो बोलीं- ट्रेन थोड़ी बेकाबू हो गई थी लेकिन मजा बहुत आया।अब मुझे थोड़ा सा गायब भी होना था क्योंकि शायद चाची को दोबारा इक्षा होने लगी थी तो मैंने एक उपाय सोचा कि वहां जाकर अपने आपको इतना बिजी करूँगा कि फालतू बैठने का टाइम ही ना मिले.

उसने मेरी जांघों पर पकड़ बना ली।और उन्हें फैलाते हुए अपना मुंह उनके बीच डाल दिया, फिर उसकी जीभ का गीला स्पर्श मैंने अपने उसी उभरे हुए मांस पर महसूस किया जो योनि के ऊपरी सिरे पर था और दीवारों से ढका रहता था।मुझे करेंट सा लगा, मैं तड़क कर हट जाना चाहती थी लेकिन अहाना ने स्थिति भांपते हुए मुझे पकड़ लिया और मेरे ऊपरी हिस्से पर लदते हुए अपने दूध से मेरे दूध रगड़ने लगी।महसूस तो कर के देख.बीएफ भेज बीएफ बीएफ: लेकिन मुझे गंदी भाषा लड़की के सामने बोलना पसन्द नहीं है और अच्छी लड़कियां भी गंदे शब्दों को सुनना पसंद नहीं करती हैं.

मैंने देखा कि भाभी बहुत खुश दिख रही थींभाभी- सच में आज तुमने वो मज़ा दिया है, जो मुझे कभी नहीं मिला.फिर एक दिन ऐसा आया कि दीदी आंगन में नहा रही थी और वह दरवाजा बंद करना भूल गई थी.

बीएफ लंड चुदाई - बीएफ भेज बीएफ बीएफ

जब कुछ देर बाद वैशाली की चूत में दर्द कम हो गया तब वह चिल्लाने लगी- भाई चोदो मुझे… और चोदो… आआह…रूम में ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ की आवाजें गूंजने लगी.मगर साली की गांड बहुत टाईट थी, लंड जा ही नहीं रहा था और वो कह रही थी- मान जाओ, गांड में नहीं जायेगा.

अंजलि तो गुस्से से लाल हो गयी, उसकी उम्र करीब 24 साल थी और शिवानी अभी 23 की हुई थी पिछले महीने में! उन दोनों ने अपने बाप को बहुत सी गालियाँ दी और कहा- हमारी फ्लाइट टिकट बुक करो, हमें मिलना है उस रांड औरत से!उसके पापा ने टिकट करवा दी और दोपहर तक वो भी दिल्ली से कोलकाता पहुंच गए.बीएफ भेज बीएफ बीएफ वो बोला- वन्द्या तू बहुत सेक्सी माल है, मैंने कभी सोचा नहीं था, पर आज तुझे ऐसा देखकर मैं पहली नजर में पागल हो गया.

वो मेरा पूरा माल पी गई और बोली- वाह क्या नमकीन स्वाद है, अब से मैं यही पिया करूंगी, तुम्हारा रस बहुत टेस्टी है.

सेक्स बीएफ राजस्थान?

बीएफ भेज बीएफ बीएफ ज़रीन भी इस बात पर तैयार है और उसका मेडिकल होने पर आपको सज़ा पाने से कोई नहीं बचा पाएगा.

बिहार सेक्सी बीएफ हिंदी?राजस्थान की सेक्सी बीपी

बीएफ भेज बीएफ बीएफ वो पजामे में हिलते हुए लौड़े को देख कर मुस्कुरा भी देती, मुझे पता था वो अब लाइन पे आ रही है.

हरियाणा हिंदी बीएफ

मैंने उन्हें खाना दिया और एक कमरे में लिटा दिया।आधी रात को मेरे कमरे के दरवाजे पे दस्तक हुई, मैंने उठ कर देखा तो दरवाजे पर जमाई जी थे। मेरे पति नींद में थे, मैंने पूछा- क्या हुआ?वो बोला- मुझे पानी चाहिये.दोनों ही वीर्य को अन्दर गटक गईं और बड़े मजे से आपस में किस करते हुए शरीर पर गिरी हुई एक एक बूंद वीर्य को पूरा चाट गईं.

बीएफ भेज बीएफ बीएफ प्रतिक्रिया में आंटी ने भी मुझे गले लगा लिया, मैं मन ही मन बहुत खुश हुआ, मैंने आंटी को गिरा दिया और उनके ऊपर चढ़ गया सूट के ऊपर से ही उनकी चूची दबाने लगा.

देहाती देसी हिंदी बीएफ

बीएफ सेक्सी picture.comवो भट्ठी जैसे तप रही थी, मैंने कुर्ते के अंदर हाथ डाल दिया और जैसे ही छुआ बूब्स को… क्या बताऊँ दोस्तो, वो मेरी जिन्दगी का पहला अनुभव था, कसम से मजा ही आ गया। फिर उसने अपना हाथ हटाया और मेरे हाथ को पकड़ कर जोर से रगड़ने लगी और अपनी सलवार में ले जाने लगी।मैंने भी अपना हाथ वहाँ फिरना शुरु कर दिया, वो अपना पिछवाड़ा उठाने लगी और मुझसे लिपट गई, मेरे हाथ को अपनी चूत में ले जाने लगी.

मैं आपको बता दूं कि भाभी को एक 6 साल का लड़का भी है और उनकी उमर 34 साल की है.मैंने ऐसा ही किया, उसी दिन रात को मैंने एफबी पर एक एकाउंट बनाया, जिसमें सारी जानकारी डाल दी.

मेरी तो मानो जान ही निकली जा रही थी… झड़ने के तुरन्त बाद लंड से कोई छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं कर सकता, मैंने उसे धक्का दिया और बोला- अरे यार अब जान लोगी क्या? 5 मिनट तो रुक जाओ, उसके बाद चूसना!तब जाकर वो मानी.

मैं उसके मुलायम नितम्ब सहला रहा था और उसके शरीर में बार बार एक तेज़ झुरझुरी आ रही थी.

मैंने उनसे कहा- मैं किसी को नहीं बताने वाला कि मैंने चाची की चुत चाटी है. मैंने भाभी के ब्लाउज को उतार दिया और उनके स्तनों को ब्रा के ऊपर से ही निहारने लगा.

एचडी सेक्सी वीडियो बीएफ वीडियो मैं एक बेहद शरीफ युवक हूँ, मैंने कभी किसी लड़की के साथ सेक्स नहीं किया था इस घटना से पहले.

कमरिया बीएफ

बीएफ भेज बीएफ बीएफ: मैंने देखा कि दरवाजे में जरा सी झिरी थी, उसमें से देखा तो मॉम एकदम नंगी होकर फव्वारे के नीचे बैठी हुई अपनी चूत में उंगली कर रही थीं.तभी अंकल बोले- वन्द्या, मेरा भी लन्ड चूस!और सुरेंद्र को बोले- अब तू हट!और उन्होंने अपना लन्ड मेरे मुंह में डाल दिया, मैं अब अंकल का लौड़ा चूसने लगी.