सेक्सी पिक्चर बीएफ इंग्लिश

Image source,बंगलौर का सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

एक सेक्सी वीडियो बीएफ: सेक्सी पिक्चर बीएफ इंग्लिश, मैं- अच्छा चलो एक चुम्मा तो दे दो।भाभी ने जल्दी से होठों पर एक चुम्मा दिया। मैंने तुरंत उनके मम्में दबा दिए।भाभी ने एक प्यारी सी ‘आह’ निकाली व कल मिलने का वादा करके अपने कमरे में भाग गईं।आपको कहानी कैसी लगी। अपनी राय मेल कर जरूर बताइएगा।.

सेक्स बीएफ ब्लू सेक्सी

’ की आवाज़ निकाल कर मेरी छाती से नीचे उतर गई और वहीं पर मेरे बाजू में लेट गई।पूजा अभी भी चल रही थी और हमने फिर से अपना आसन बदल लिया, अब पूजा घोड़ी बनी हुई थी और मैं उसे पीछे से झटके मार रहा था और साथ ही साथ मैंने उसके बालों को किसी घोड़ी की लगाम की तरह अपने हाथों से पकड़ रखा था।पूजा अब मुझे ज़ोर से चोदने के लिए बोल रही थी, वो ज़ोर-ज़ोर से बोल रही थी- मुझे चोद दो. सेक्सी बीएफ छोटी लड़की के साथऔर लण्ड को बाहर निकाल कर शर्ट से छुपा दिया।आज दीदी ने सलवार-कुरता पहना था।दीदी जब आईं तो मैंने उनको अपनी गोद में बैठा लिया और उनके पीछे होते-होते मैंने दीदी का कुरता ऊपर कर दिया और अपनी शर्ट को भी ऊपर कर दिया।अब जैसे ही दीदी मेरी गोद में बैठीं.

तब से ही वो हर माँ-बाप में खुद के माँ-बाप को देखता। बिना प्यार की परवरिश से उसे एक मानसिक बीमारी हो जाती है ‘स्विच पर्सनालिटी डिसऑर्डर।’ ये एक ऐसी बीमारी है. दिल्ली की सेक्स बीएफअगले दिन क्लास में सुरभि ने मुझसे बात करनी शुरू कर दी और क्लास के बाद मेरे नोट्स मांग लिए।उसने कहा- सनी तुम अपने नोट्स मुझे दे दो.

तो मैंने झट से कपड़े ठीक किए और बाहर निकल कर आ गया।बाहर आकर देखा सभी टीवी देखने में लगे थे और जैसे ही मैं वहां पहुँचा तो माया और रूचि दोनों ही मुझे देखकर हँसने लगीं.सेक्सी पिक्चर बीएफ इंग्लिश: मैंने सिगरेट फेंकी और मैं उसकी एक्टिवा पर बैठ कर चल दिया।उसकी गाड़ी पर बैठते ही ज्यों ही मेरा उसकी पिछाड़ी से स्पर्श हुआ.

उस दिन मेरे मन के सारे मलाल दूर हो गए और मैंने मौका ताड़ते हुए भाभी से कह दिया- भाभी तुम भी तो एकदम माल हो… मेरा तो क्या.सेमिनार की तैयारी के सिलसिले में हमारे फोन नम्बर भी एक्सचेंज हुए। हम लोग घन्टों बातें और चैट करने लगे।बाद में एक दिन सब दोस्तों ने एक साथ बंक मारने का सोचा और कोई भी कॉलेज नहीं गया। मैं अपने कमरे पर बैठा-बैठा बोर हो रहा था.

सेक्सी बीएफ सेक्सी व्हिडीओ हिंदी - सेक्सी पिक्चर बीएफ इंग्लिश

उन्होंने कुछ नहीं कहा तो मैंने धीरे से उनके बूब को सहलाना शुरू किया और फिर दी धीरे से सीधी होकर लेट गई।मेरी हिम्मत बढ़ गई.अपनी एक सहेली के साथ अकेले रहती थी। दोनों के कमरे अलग-अलग थे।मैंने उसी दिन रात को 11 बजे उसे फोन किया.

लेकिन वो कुछ नहीं बोली।उसने अपना हाथ हल्के से इस तरह अपनी जांघ के पास रखा कि वो मेरी जांघ को छू जाए।इससे मेरी भी हिम्मत बढ़ी.सेक्सी पिक्चर बीएफ इंग्लिश प्यार के एहसास को जीना सिखाया और शायद वो अपने होने का मुझे एहसास करा गई।फिल्म धीरे-धीरे पूरी होती जा रही थी। अब मेरी एक्टिंग में भी ठहराव सा आ गया था। तृषा के साथ जुड़े मेरे दिल के रिश्ते ने हमारी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को भी दमदार बना दिया था। जो थोड़ी बहुत दिक्कत ज़न्नत के साथ के सीन्स में आती.

!उसने मेरे सारे कपड़े फ़टाफ़ट निकाल दिए और मेरे लंड को पकड़ कर सहलाने लगी।अब मैंने अपने लंड को उसके मुँह में दे दिया।पहले तो उसने कुछ मना सा किया.

नई लड़की बीएफ?

सेक्सी पिक्चर बीएफ इंग्लिश तो मैंने देखा कि मेरा हाथ उनके पेट पर रखा हुआ था, उनकी नाइटी उनके घुटने से ऊपर आ गई थी और उनकी बड़ी-बड़ी.

इंग्लिश सेक्सी बीएफ सेक्सी वीडियो?हिंदी सेक्स बीएफ एचडी

सेक्सी पिक्चर बीएफ इंग्लिश और राधे के होंठों पर अपने होंठ रख दिए। राधे उसके नरम होंठों को चूसने लगा और एक हाथ से चूत को रगड़ने लगा।कोई 3 मिनट के लंबे चुम्बन के बाद जब राधे अलग हुआ तो मीरा ने राधे का सर पकड़ कर चूत पर टिका दिया और उसके बालों में हाथ घुमाने लगी।राधे मीरा की चूत को चाटने लगा था.

हिंदी बीएफ स्कूल की लड़की

’मैंने सासूजी की चुदास को भांप लिया और कहा- अभी खाना खाने के बाद ही सब सामान ले आता हूँ।सासूजी ने कहा- हाँ ठीक है.की हल्की आवाज हमें उत्साहित किए जा रही थी।तभी अचानक वो कांपते हुए अकड़ने लगी और मेरे लन्ड को छोड़कर मेरे घुटनों को अपने मम्मों से कसकर हल्की सी सिसकारी लेने लगी।मेरा मुँह उसके नमकीन रस से सराबोर हो गया।चालू- बस… हाय मैं गई.

सेक्सी पिक्चर बीएफ इंग्लिश तब से मैं चाहती हूँ कि तुम्हें एक दिन के लिए मेरे यहाँ बुला लूँ और पूरे दिन के लिए बिना कपड़ों का ही रखूँ.

बीएफ वीडियो बिहारी बीएफ वीडियो

सेक्सी वीडियो बीएफ एक्स एक्स एक्स हिंदीतब-तब ऐसा लगा है कि उन किरदारों की जगह तुम मुझसे ही कुछ कह रहे हो। तुम मेरे लिए एक सुपरस्टार हो और हमेशा रहोगे। मैं आज तक किसी की फैन नहीं थी.

फिर एक दिन बातों ही बातों में उसने कहा- वो मुझे जानती है।मैंने पूछा- कैसे?तो उसने बताया- मेरे ही घर के थोड़ी दूरी पर उसकी बुआ का घर है और उसने मुझे कई बार देखा है।उस वक्त मैंने उससे पूछा- तुम्हारी बुआ का घर कहाँ है.।मैंने ये सुनते ही झटके और ज़ोरदार कर दिए और 15-20 झटके पूरी ताक़त के साथ उसकी चूत में ऐसे मारे कि पूरा लण्ड अन्दर एक ही बार में अन्दर चला जा रहा था।इन अंतिम 15 झटकों के बाद मैंने उसकी चूत में ही अपना सारा माल निकाल दिया.

वो किसी के भी साथ सोए।इतना सुनना था कि मेरे बदन में आग सी लग गई। मैंने उस रिपोर्टर को बालों से पकड़ कर ज़मीन पर गिरा दिया और लातें मारने लगा। मैं साथ में कह रहा था- साले तेरी बीवी.

वो एकदम से मस्त हो गई और अपनी गाण्ड को उठा-उठा कर मेरी जीभ से चुदने लगी।मेरे होंठ उसकी चूत के होंठों को लगातार चूस रहे थे और वो भी ज़ोर-ज़ोर से सिसकारियां भर रही थी।‘अहहाहा.

पर अब भी उन्होंने कोई प्रतिरोध नहीं किया।मैंने अपनी ऊँगली को उनकी चूत में घुसेड़ना-निकालना चालू कर दिया तो उनकी टांगें और फ़ैल गईं. मुझे उनकी चूचियों का आकर सही और पूरा गोल दिख रहा था। उनकी चूत पर हल्के-हल्के बाल भी दिख रहे थे। कद में छोटी होने के कारण उनका नंगा बदन एकदम गठीला दिख रहा था। मैं तो कभी नहीं सोच सकता था कि जिसकी चूचियाँ कपड़े पहनने पर ना के समान दिखती हो.

बीएफ पिक्चर वीडियो एचडी बीएफ उसके लिए मैं झुक कर नमन करती हूँ। आशा है आप यूं ही मेरी चूत और चुदाई की सराहना करते रहेंगे।पूर्व में आपने पढ़ा था.

ब्लू बीएफ फोटो

सेक्सी पिक्चर बीएफ इंग्लिश: और बोले- चूस निकी ले…तभी जॉन्सन अंकल ने मेरे दोनों मम्मों के बीच में अपना लण्ड फंसा कर वहीं मेरे मम्मों को चोदने लगे।बाप रे बाप उनका लण्ड कितना मस्त था.फिर एक दिन बातों ही बातों में उसने कहा- वो मुझे जानती है।मैंने पूछा- कैसे?तो उसने बताया- मेरे ही घर के थोड़ी दूरी पर उसकी बुआ का घर है और उसने मुझे कई बार देखा है।उस वक्त मैंने उससे पूछा- तुम्हारी बुआ का घर कहाँ है.